कैसे एक सही दाढ़ी बनाने के लिए

शेविंग का कार्य समय-समय पर एक सुखद दैनिक अनुष्ठान से बदल गया है जो हमारे आज के व्यस्त जीवन में जल्दी से किया जा सकता है। क्लासिक शेविंग, हमारे दादा दादी से विरासत में मिली अधिकांश परंपराओं की तरह, शेविंग फोम्स, क्रीम और बिजली के रेजर के आने से विकृत हो गया है, जो समय के साथ नर शौचालय के सबसे महत्वपूर्ण संस्कारों में से एक को हटा दिया गया है। इसलिए, शास्त्रीय शेविंग का अनुष्ठान वापस लाने के लिए समय आ गया है, जो एक युग में निश्चित रूप से प्रोत्साहित हुआ था जिसमें प्रौद्योगिकी ने हमारे दैनिक जीवन के सबसे अंतरंग और बुनियादी कार्यों में घुसपैठ की है। इस गाइड की सलाह के बाद, आप कटौती और परेशानियों को कम कर सकते हैं, जिससे आप हमेशा सपना देख सकते हैं।

कदम

गीले शवे चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तैयारी! गर्म पानी से चेहरे की मालिश और एक प्राकृतिक साबुन के नरम फोम द्वारा त्वचा और दाढ़ी को नरम करना। आप अपने चेहरे पर बहुत गर्म पानी में गीली एक टेबलक्लॉट रखकर और इस प्रक्रिया को तेज कर सकते हैं, और इसे दो मिनट तक रख सकते हैं, यह त्वचा को शेविंग के लिए आवश्यक नमी पाने के लिए लेता है।
  • गीले शवे चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    फोम शेविंग के लिए समय है! त्वचा के प्रकार और अपनी आवश्यकताओं के आधार पर अपने पसंदीदा को चुनें वहाँ भी आराम से क्रीम योग है जो समान रूप से व्यावहारिक और प्रभावी हैं। लक्जरी इलाज के लिए फोम या क्रीम को अधिक सटीकता के साथ फैलाने के लिए नरम ब्रश शेविंग ब्रश प्राप्त करें।
  • गीले शवे चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    हम हाइलाइट पर पहुंचे: शेविंग! यदि आप इसे लंबे समय तक कर देते हैं, तो आपके पास पहले से ही विश्वास का रेजर होगा, लेकिन यदि नहीं, तो पता है कि सभी प्रकार के हैं: एकल ब्लेड, बिलामा, त्रिलमा आदि - पसंद तुम्हारा है! इस बिंदु पर, गीला रेजर पकड़ो, और इसे धीरे धीरे प्रवाह करें, लेकिन दृढ़ता से, एक ही नम त्वचा पर हाइड्रेशन का सही स्तर सुनिश्चित करने के लिए। रेजर कुल्ला और प्रक्रिया को वांछित शेविंग तक कई बार दोहराएं।



  • गीले शवे चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी त्वचा लाड़ प्यार! तनाव को शेविंग के बाद भी सबसे कठिन त्वचा को कुछ अतिरिक्त ध्यान देने की आवश्यकता है। अपने आप को एक गर्म-ठंडा उपचार के साथ इलाज करें, जिसमें चेहरे पर अलग-अलग तापमान के पानी के वैकल्पिक छिद्र हैं - किसी भी अवशिष्ट को नष्ट करने के अलावा, उनके मूल अवस्था में छेद वापस लाएगा। कुछ मॉइस्चराइजिंग क्रीम या अपने सामान्य पोस्ट-शेव उत्पाद को खर्च करें, और अपनी त्वचा पर हल्के परिपत्र आंदोलनों के साथ फैलकर इस बिंदु पर एक बच्चे की तरह नरम होना चाहिए, इस बात पर कि महिलाओं को भी आप ईर्ष्या करेंगे!
  • गीले शवे चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    रेजोर ​​मत भूलना! इसे शेविंग ब्रश के साथ कुल्ला, इसे सूखा और इसे कैबिनेट में रखें, अगले आराम शेविंग समारोह के लिए तैयार करें!
  • टिप्स

    • हर सम्मानित शेविंग को हाइड्रेशन की सही खुराक के साथ पूरा किया जाना चाहिए, संभवतः एक स्वस्थ अरोमाथेरेपी के साथ। जैतून का तेल और लैवेंडर तेल के मिश्रण से बनाया गया-यह-खुद लोशन रेजर के पारित होने पर त्वचा को सही पोषण प्रदान करेगा, और प्रजननग्रस्त खुशबू के कारण धन्यवाद, इससे आपको आराम मिलेगा। यदि आप चाहें, तो आप किसी भी खुशबू के बिना, आवश्यक तेलों के आधार पर एक व्यापक श्रेणी के मॉइस्चराइजर्स चुन सकते हैं। यदि आप सूरज से अवगत कराया जाता है तो यह हमेशा किसी को चुनने के लिए सलाह दी जाती है जो हानिकारक यूवी किरणों के विरुद्ध सूरज संरक्षण और ढाल के रूप में कार्य करता है
    • विनिमेय ब्लेड के साथ बाज़ार में रेज़र पागल हो जाते हैं, ब्लेड को एक बार पहने जाने के लिए विशेष फ़िलिफ़ा के साथ बेच दिया जाता है। इन गैजेट से अच्छे परिणाम की उम्मीद मत करो!
    • इस रहस्य को दाढ़ी को नरम करना है, लेकिन ब्रश के रेशों को भी फोम को फैलाने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। गर्म पानी का कटोरा लें और ब्रश को उबालकर गर्म पानी में विसर्जित करें और बीच में, अपने चेहरे पर कुछ ही पानी स्प्रे करें या यदि आप चाहें, तो उस पर एक गर्म तौलिया रखें। ये संचालन त्वचा को बेहतर फोम के लिए तैयार करेगी, जिससे इसे सुपर स्वीप के लिए अधिक ग्रहणशील बना देगा!
    • शेविंग के दिग्गजों एकल-धार वाली रेजर का उपयोग करने का सुझाव दे सकते हैं, जिसे रेज़र भी कहा जाता है "सीधे किनारे", सीधे ब्लेड यह एक छोटा चाकू जैसा दिखता है, जिसे हम नर्तिकाओं या पश्चिमी फिल्मों के कथानक द्वारा स्पष्ट रूप से देखने के लिए देखते हैं। इस प्रकार की शेविंग के लिए एक स्थिर हाथ और कई कौशल की आवश्यकता होती है - इस कारण से घर में स्वतंत्र रूप से और सुरक्षित रूप से इस्तेमाल होने के लिए क्लासिक सिंगल ब्लेड रेजर का उपयोग करना बेहतर होता है। एकल ब्लेड रेज़र शायद शेविंग के इतिहास में सबसे लोकप्रिय है - यह एक लचीला धातु ब्लेड से बना होता है और दोनों पक्षों पर तेज होता है, जो कि सुरक्षा रेजर में डाला जाता है।
    • जिलेट हमेशा हंसने के इतिहास में एक नेता के रूप में स्थापित किया गया, जब 1 9 14 में प्रथम विश्व युद्ध के दौरान अमेरिकी सेना को 3.5 मिलियन रेजर (36 मिलियन ब्लेड) का दान दिया गया। यह सबसे बड़ी विपणन रणनीतियों में से एक था, जैसे कि इसे दोहराने के लिए "युद्ध में और प्यार में सब कुछ की अनुमति है"।
    • यदि आप इत्र का उपयोग करते हैं, तो उसे शेविंग के बाद सीधे अपने चेहरे पर स्प्रे नहीं करें, लेकिन इसे अपनी छाती और कंधे पर स्प्रे करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सुरक्षा रेजर
    • शेविंग ब्रश (विशेषकर बेजर फर में ज्यादातर पशु फाइबर में उपयोग किया जाता है)
    • क्रीम या शेविंग फोम
    • एक कप या एक कटोरा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com