कैसे एक औरत को आपसे प्यार में पड़ने के लिए प्रोत्साहित कैसे करें

लगभग हर कोई चाहता है कि किसी को प्यार करना और प्रेम करना चाहिए। अगर आप ईमानदारी से एक औरत से प्यार करते हैं और आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भावनाओं को पारस्परिक रूप से पेश किया जाए, तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या वह आपकी रूचि है उसे दिखा कर कि आप उसके प्यार के योग्य हैं, आकर्षण की ज्योतियों को पोषण करते हैं, उनका समर्थन करते हैं और उसके साथ एक ठोस संचार बनाते हैं, आप उसे अपने प्यार में गिरने में मदद कर सकते हैं। प्यार में कोई गारंटी नहीं होती है, लेकिन इन सुझावों को आपकी मदद करनी चाहिए और आपको अपने प्रेमी के दिल को जीतने के लिए विचार प्रदान करना चाहिए।

कदम

भाग 1

आकर्षण को समझना
छवि का शीर्षकः एक अमेज़न टू पॉल इन दी लव थ्रू चरण 1
1
कुछ रसायन शास्त्र जानें चिंता मत करो, कोई सवाल नहीं हैं। आकर्षण, हालांकि, एक तथ्य है विशुद्ध रूप से रासायनिक, और विशेष रूप से, पदार्थों के एक समूह के कारण कहा जाता है "monoamines"। ये पदार्थ मस्तिष्क और शरीर के बीच संदेश भेजते हैं और इसका कारण यह है कि प्रेम आपकी त्वचा को झकझोर कर सकता है या आपको भूल सकता है कि आपका नाम आपके सपने की महिला की उपस्थिति में क्या है।
  • डोपामिन एक न्यूरोट्रांसमीटर है "इससे आपको अच्छा लगता है", अन्य बातों के अलावा, पुरस्कार और प्रेरणाओं के लिए जिम्मेदार। जब आप एक आकर्षक व्यक्ति की उपस्थिति में होते हैं, तो मस्तिष्क में डोपामिन को छोड़ दिया जाता है, जिससे आप एक साथ बिताए गए समय की सराहना करते हैं और आपको इसे फिर से देखना चाहते हैं।
  • नोरेपेनाफे्रिन, कुछ मामलों में नोरेपेनेफ्रिन (एड्रेनालाईन के साथ भ्रमित नहीं होने के कारण) आपके केंद्रीय तंत्रिका तंत्र को संदेश भेजने के लिए जिम्मेदार है। इससे आपको यह तय करने में मदद मिलती है कि हर समय क्या ध्यान केंद्रित करना चाहिए। जब आप समय का ट्रैक खो बैठते हैं और किसी को पसंद करते हैं तो 5 घंटे बिताते हैं, नॉरपेनेफ़्रिन ने फैसला किया है कि जिस महिला को आप प्यार करते हैं वह आपके आस-पास की किसी अन्य जानकारी की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है।
  • सेरोटोनिन मूड, नींद, शरीर का तापमान और कामेच्छा सहित कई कार्यों को नियंत्रित करता है। जब आपकी त्वचा एक विशेष व्यक्ति की उपस्थिति में झुनझुना शुरू होती है, तो यह इसलिए है क्योंकि सेरोटोनिन ने आपके शरीर के तापमान को थका कर दिया है, जिससे आपकी त्वचा को अधिक प्रवाहकीय बना दिया जा सकता है। वास्तव में जादुई
  • मनुष्य अन्य जानवरों की तरह फेरोमोन को छिपाने में भी सक्षम हैं, भले ही वैज्ञानिकों को उनके कामकाज की कोई निश्चितता नहीं है। हम जानबूझकर फेरोमोन को गंध नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपका शरीर दूसरों की पहचान करने में सक्षम है, यह निर्धारित करने कि क्या आकर्षक है और क्या नहीं है।
  • छवि का शीर्षक,
    2
    यह समझने की कोशिश करें कि यह आपके सभी पर निर्भर नहीं करता है चूंकि एक बड़ा सौदा किसी व्यक्ति के शरीर में रासायनिक प्रतिक्रियाओं पर निर्भर करता है, इसलिए उसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए, अगर आपकी देखभाल करने वाली महिला आपकी भावनाओं को बदलती नहीं करती है शायद आपके साथ कुछ नहीं करना है अध्ययन बताते हैं कि मस्तिष्क का निर्धारण करता है कि जो कुछ आकर्षक है उससे कम में एक दूसरा, और ऐसा कुछ नहीं है जो आप नियंत्रित कर सकते हैं
  • अनुसंधान ने यह भी दिखाया है कि हार्मोन गर्भनिरोधक लेने वाली महिलाओं के माह के कुछ समय पर पुरुषों के लिए अलग-अलग प्राथमिकताओं हो सकती हैं। जैव रसायन वास्तव में एक विचित्र विज्ञान है
  • छवि का शीर्षकः एक अमेज़न टू पॉल इन लव थ्रू स्टेप 3
    3
    प्रेम की भाषा सीखो जब आप किसी महिला से बात करते हैं, लेकिन जब आप किसी दूसरे व्यक्ति को आकर्षित करते हैं तो शरीर की भाषा के माध्यम से प्रसारित संदेशों की पहचान करना सीखने की मिठाई बातें नहीं हैं। ऐसे कुछ बुनियादी संदेश हैं जो आपके शरीर की भाषा जब आप किसी व्यक्ति में रुचि रखते हैं, तो संचार करते हैं:
  • मैं उपलब्ध हूँ
  • मैं खुली और सुलभ हूँ
  • मुझे दिलचस्पी है
  • मैं उपजाऊ हूँ
  • छवि का शीर्षकः एक अमेरीन टू पॉल इन लव इन विथ Step 4
    4
    अपने शरीर की मुद्रा की जांच करें कल्पना करो कि एक महिला को एक बार में दिलचस्पी है। आप नहीं जानते कि क्या वह आपकी रुचि को बदलता है अध्ययन कैसे सुराग खोजने के लिए शरीर की स्थिति।
  • शरीर की भाषा "खुला" आराम से, बिना अस्थि हथियारों और पैरों को शामिल करता है और समय-समय पर ऊपर की ओर दिखता है। शरीर की भाषा "बंद" यह पार हाथ या पैर, शरीर में तनाव और अन्य जगहों पर ध्यान दिया जाता है, जैसे टेलीफोन पर।
  • यहां तक ​​कि पैरों की दिशा आपको कुछ बता सकती है यदि वे आप पर इशारा कर रहे हैं, तो आप शायद बातचीत की सराहना करते हैं।
  • यदि आपके बीच में कुछ है, तो बैग या बैग की तरह, यह दूरी बनाने की कोशिश कर सकता है यदि वह आपकी टकटकी को पूरा करता है, मुस्कुराता है और बैग को अगली कुर्सी पर ले जाता है, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह आपको बता रहे हैं "मैं उपलब्ध हूँ"।
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन हो जाओ चरण 5
    5
    दृश्य संपर्क के लिए देखो। आंखें आत्मा की खिड़की हैं वे यह भी समझने के लिए कई सुराग देते हैं कि कोई आपकी रुचि रखता है दृश्य संपर्क कई संदेश, जिनमें कुछ आपको नहीं पता है, शामिल है।
  • आंखों में महिला को 4-5 सेकंड के लिए देखो। आप मुस्कान। यदि वह पीछे दिखता है और बदले में मुस्कुराता है, तो आप भाग्यशाली हो सकते हैं।
  • जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उसकी आंखों को देखते हुए रुचि और भागीदारी को दर्शाता है। यदि वह आप के बारे में बात करते समय और जब वह बात कर रही है, उस समय के 50% के लिए 70% लगती है, तो वह बातचीत में रुचि रखते हैं। आप उसी रिपोर्ट का पालन करके अपनी रुचि की रिपोर्ट कर सकते हैं
  • जब हम उत्साहित होते हैं, तो हमारे विद्यार्थियों का विस्तार होता है अगर उसके विद्यार्थियों को फैली हुई हो, तो वह आपको देखकर खुश हो सकती है
  • छवि का शीर्षक
    6
    एक चमकदार मुस्कान के साथ Conquistala अगर वह वापस मुस्कुराता है, तो वह यह संकेत दे सकता है कि उसे आपकी बातचीत पसंद है। याद रखें, हालांकि, कुछ लोग मुस्कुराते हैं जब वे परेशान या असुविधाजनक होते हैं देखें कि जब मुस्कुराते वक्त किन की मांसपेशियां चलती हैं
  • ईमानदारी से मुस्कान, ओ डचेन, वे मुंह के आसपास के लोगों के अलावा आंखों के आसपास की मांसपेशियों का उपयोग करते हैं नकली मुस्कुराहट अक्सर मुंह के आस-पास की मांसपेशियों को शुरू करते हैं (हालांकि कुछ लोग भांपने में बहुत अच्छे हैं) अगर आप अपनी आँखों से मुस्कान नहीं करते हैं, तो आप आराम महसूस नहीं कर सकते हैं या आपको खुश करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से एक एप टू वूमन टू पॉल इन लव थ्रू चरण 7
    7
    जीव विज्ञान का थोड़ा अध्ययन करें मानव किसी शारीरिक प्रतिक्रियाओं का अनुभव करते हैं, जब वे दूसरे व्यक्ति के प्रति आकर्षित होते हैं यहां तक ​​कि अगर वे सार्वभौमिक प्रतिक्रियाओं नहीं हैं, तो वे आपको समझने के लिए सुराग दे सकते हैं कि क्या कोई महिला केवल शिक्षा के साथ व्यवहार कर रही है या अगर वह वास्तव में आपकी रूचि रखती है।
  • शरमा। जब हम उत्साहित होते हैं, रक्त गाल में बहता है - एक वजह यह है कि कुछ महिलाएं लाल लगती हैं। जब भी लोग परेशान या शर्मिंदगी महसूस करते हैं, तब भी लोग लालू सकते हैं, इसलिए केवल संकेत के रूप में इस संकेत पर भरोसा मत करो।
  • सूजन और लाल होंठ रक्त केवल गाल तक नहीं पहुंचता है यह होंठों में भी जाता है जो फुलर और लाल दिखाई दे सकते हैं - और इसलिए लिपस्टिक का उपयोग। अपने होंठों को चूसना आकर्षण का एक अन्य आम लक्षण है।
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन के लिए जाओ एक महिला चरण 8
    8
    थोड़ा संपर्क करें किसी व्यक्ति की व्यक्तिगत जगह पर आक्रमण न करें, लेकिन अगर आप एक बार में बैठे हैं और उसे कुछ चीनी मिलना है, तो आप इसे कुछ नैपकिन के लिए कर सकते हैं। यह आपको उन्हें आपके फेरोमोन को गंध करने का मौका देगा।
  • यदि आप पहले से ही अपने सपनों की महिला के साथ बातचीत कर रहे हैं, तो थोड़ा अधिक संपर्क करें या अपना सिर झुकें। ये संकेत न केवल बातचीत में आपकी रूचि दर्शाते हैं, लेकिन आपको पहले के बारे में जो बात कर रहे थे उसके रासायनिक दूतों को भेजने में मदद करते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक एप टू वूमन टू पेल इन लव फॉर स्टेप 9
    9
    एक बोल्ड चाल के साथ जोखिम। आप कुछ कोशिश कर सकते हैं "टो वाक्यांश" या बर्फ को तोड़ने के लिए कम से कम कुछ वाक्यांश। याद रखें, हालांकि, आपको एक पागल की तरह दिखना या अभिमानी होना जरूरी नहीं है क्योंकि ये वाक्यांश प्रभावी हैं वैज्ञानिकों का कहना है कि तीन प्रकार के उद्घाटन, विभिन्न प्रभावकारिता के हैं:
  • प्रत्यक्ष: ये ईमानदार उद्घाटन, बिना तामझाम और सीधे बिंदु पर हैं उदाहरण के लिए: "नमस्ते, आप बहुत सुंदर हैं क्या मैं आपको एक पेय दे सकता हूँ?" या "मैं नहीं बल्कि शर्मीली हूं, लेकिन मैं आपको बेहतर जानना चाहता हूं"। सामान्य तौर पर, पुरुष संभावित रुमानिक भागीदारों से इन तरीकों को प्राप्त करना पसंद करते हैं।
  • हानिरहित: ये वाक्यांश आपको बातचीत शुरू करने की अनुमति देते हैं, लेकिन तुरंत लक्ष्य तक नहीं पहुंचें। उदाहरण के लिए: "क्या कॉफी की सिफारिश करेंगे?" या "मेरी टेबल पर खाली कुर्सी है, क्या आप यहां बैठना चाहते हैं?"। सामान्य तौर पर, महिलाएं इस प्रकार के दृष्टिकोण को प्राप्त करना पसंद करती हैं
  • अजीब या मधुमक्खीइन तरीकों में हास्य का उपयोग शामिल है, लेकिन वे तुच्छ या भी कठिन हो सकते हैं। वे विशिष्ट हैं "टो वाक्यांश", जैसे "क्या तुमने अपने आप को चोट पहुँचाया जब आप आकाश से गिर गए?" या "क्या आप जानते हैं कि आपके बारे में वास्तव में क्या अच्छा होगा? मैं!"। सामान्य तौर पर, पुरुषों और महिलाओं को ये कम से कम वांछनीय विकल्प मानते हैं।
  • आपकी रिश्ते की रणनीति एक खोलने को चुनने में एक भूमिका निभाएगी। अध्ययन से पता चलता है कि जो लोग दीर्घकालिक संबंधों की तलाश करते हैं वे अधिक बार ईमानदार और प्रत्यक्ष उद्घाटन का उपयोग करते हैं, जबकि अल्पकालिक रिश्ते चाहते हैं, वे अक्सर हेरफेर और बेईमानी का उपयोग करते हैं। यदि आप सच्चे प्यार की तलाश में हैं, तो हमेशा ईमानदार दृष्टिकोण का पालन करें।
  • भाग 2

    प्रारंभ
    छवि का शीर्षकः आप के साथ प्यार में गिरने के लिए एक महिला शीर्षक चरण 10
    1
    उसे आपको नोटिस करने के लिए एक कारण दे दो. इसे मारने के लिए कुछ असाधारण काम करें हालांकि, आप कुछ नहीं बनने की कोशिश करते हैं। खुद (शायद खुद का सबसे अच्छा संस्करण) होने के नाते यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि वह रुचि रखते हैं आप के लिए, और अपने आप को ध्यान में रखते हुए भूमिका के लिए नहीं खेलते हैं
    • अपना ख्याल रखना अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने वाले कपड़े, स्वस्थ, व्यायाम और पहनें आपको एक मॉडल या ओलंपिक एथलीट होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आप को साफ, स्वच्छ और परवाह रखने से आपको यह दिखाने की अनुमति मिल जाएगी कि आप एक स्वस्थ व्यक्ति हैं, कुछ ऐसा है जो इंसान सहज रूप से आकर्षक हो।
    • अध्ययनों से पता चला है कि महिलाओं को सामाजिक गुण, जैसे करुणा और सौहार्दपूर्ण, शारीरिक सौंदर्य के समान (या उच्चतर) मूल्य देते हैं। ऐसा कुछ करें जो दिखाता है कि आप अन्य लोगों के बारे में ध्यान रखते हैं स्थानीय गरीबों की मेजबानी में स्वयंसेवी, रक्त दान करें, ज़रूरत में एक दोस्त की सहायता करें, दान दान करें। दिखाएं कि आप जितना देख सकते हैं उससे अधिक मूल्यवान हैं। वह समुदाय में आपके योगदान से प्रभावित होगी और यह जानना उत्सुक होगा कि आपको और क्या पेशकश करना है।
    • अपना अजीब पक्ष दिखाएं अनुसंधान से पता चलता है कि पुरुष और महिला हास्य को संभावित साथी के सबसे आकर्षक गुणों में से एक मानते हैं। चुटकुले और अन्य लोगों को हँसते हैं - बस उन्हें बिगड़ने से बचें या बुरे या सनकी होने के कारण, क्योंकि वे निश्चित रूप से वातावरण को तुरंत बंद करने के तरीके हैं। थोड़ा चंचल होने के नाते निश्चित रूप से आपको कुछ लाभ मिल सकते हैं।
    • यहां आप उस क्षेत्र में हैं जहां आप कुशल हैं, अधिमानतः उनकी कंपनी में आपके लिए क्या अच्छा है? शायद टेनिस, चट्टान चढ़ाई, या फुटबॉल, हास्य, गणित या बहस। जो भी हो, उस क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने का प्रयास करें
    • अपने शरीर की भाषा के साथ सिग्नल भेजें महिलाओं को शरीर की भाषा की व्याख्या में अधिक कुशल होने की प्रवृत्ति होती है, और आप अपने लाभ के लिए इस पहलू का लाभ उठा सकते हैं। उदाहरण के लिए, शरीर को विस्तारित करने की कोशिश करें, अपने कंधों को चौड़ा करने और अपने दोस्तों को कोहनी करने के लिए उन्हें समझने की कोशिश करें कि आप ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं।
    • शामिल हो जाओ याद रखें: भाग्य बहादुर में मदद करता है यदि आप हमेशा घर के अंदर रहते हैं, तो आप संभवत: अपने समय का अधिकतम समय नहीं बना रहे हैं और अगर आप समय-समय पर अपने आप को जांच नहीं करते हैं, तो आपको कभी भी कोई परिणाम नहीं दिखाई देगा।
  • छवि का शीर्षक
    2
    अपने वाहनों में सुरक्षा दिखाएं पुरुषों और महिलाओं को कुछ लोगों के लिए आकर्षित कर रहे हैं दूसरी ओर, अहंकार, अक्सर एक नकारात्मक चरित्र होता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप एक निश्चित शेष राशि को बनाए रख सकते हैं।
  • अपने स्वयं के साधनों में सच्ची सुरक्षा के भीतर से आता है यह जानने के बारे में है कि आप कौन हैं, अपने आप को स्वीकार करते हैं और जानते हुए कि आप एक शानदार व्यक्ति हैं। आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए दूसरों के अनुमोदन की आवश्यकता नहीं है जब आप स्वयं को सुनिश्चित कर लेते हैं, तो आप दूसरों में उस सुरक्षा को प्रेरित कर सकते हैं।
  • अहंकार उत्पन्न होता है जब आप अपने आत्मसम्मान को बाह्य स्रोतों जैसे कि प्रशंसा या व्यक्तिगत उपलब्धियों पर आधारित करते हैं। अक्सर यह रवैया असुरक्षा के आधार से उत्पन्न होता है। आपको लगता है कि आपको दूसरों को अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए कम करना पड़ सकता है या जीवन में सब कुछ आपके और बाकी दुनिया के बीच एक प्रतियोगिता है।
  • तारीफ और प्रशंसा स्वीकार करना सही है, खासकर यदि आप अपनी सफलता में अन्य लोगों के योगदान के लिए आभारी हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक खेल चैंपियन हैं, तो आपकी मदद करने के लिए आपके पास शायद एक महान टीम है एक महत्वपूर्ण गेम जीतने के बाद, अपने अच्छे प्रदर्शनों की प्रशंसा स्वीकार करें, लेकिन अपने सहपाठियों को उन स्तुतियों का विस्तार करने के लिए याद रखें। इस प्रकार का रवैया सच्ची सुरक्षा को दर्शाता है और अहंकार नहीं करता है।
  • छवि का शीर्षक
    3
    एक कार्य योजना स्थापित करें आपको इसे लिखने की आवश्यकता नहीं है और इसे जटिल होना जरूरी नहीं है लड़की के दिल को जीतने का सबसे अच्छा तरीका जानने के लिए रणनीति का फैसला करें। यदि आप एक शौकिया के रूप में कार्य करते हैं, तो शायद आपको कम मौका मिलेगा।
  • यदि आप किसी लड़की के साथ प्यार करते हैं, तो आपको उसे जीतने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। जब प्रेम हमें मारता है, तो इसमें अक्सर एक चलने वाली ट्रेन की ताकत होती है और हमें बेहिचक महसूस करता है। यह सामान्य है
  • अगर, हालांकि, आप प्यार को ढूंढना चाहते हैं सामान्य में, कई अलग-अलग महिलाओं के साथ सामूहीकरण करने का प्रयास करें आप किसी को वास्तव में बंधन के साथ खोजने की बाधाओं में वृद्धि करेंगे और लड़की का इनकार इतना भयानक नहीं होगा यदि आपके पास अन्य संभावनाएं हों यह रणनीति अन्य लाभ भी लाती है:
  • आप क्या चाहते हैं के बारे में स्पष्ट विचार होंगे। हम अक्सर यह नहीं जानते कि हम क्या चाहते हैं जब तक हम इसे नहीं देखते। सम्मिलित हों और आपको संभवतः निराला रिश्तों को बनाने का प्रयास करने के बजाय प्रकृति से सहज महसूस करने वाली एक महिला मिलेगी।
  • कई महिलाओं के साथ सामाजिककरण का मतलब एक नहीं होना चाहिए "कामचोर"। यदि आप प्रेम ढूंढना चाहते हैं, तो अधिक लोगों में भाग लें, लेकिन एक समय में केवल एक महिला के साथ रोमांटिक संबंध बनाएं। दूसरे व्यक्ति का शोषण या हेरफेर करने की उम्मीद करते हुए किसी रिश्ते में प्रवेश न करें।
  • छवि का शीर्षकः एक अमेज़न टू पेल इन लव फॉर स्टेप 13
    4
    के लिए प्रतिबद्ध जानना. पता करें कि वह कौन है, वह क्या मानता है और वह कहां से आता है वह उसमें आपकी रुचि की सराहना करेंगे। ओपन-एन्ड प्रश्न पूछें और बिना किसी पूर्वाग्रह के निष्कर्ष पर कूदते हुए, जवाब देने में भाग लेते हैं।
  • ज्यादातर लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं यह कैसे दुनिया जाता है बातचीत में भाग लेने और अपने बारे में जानकारी प्रकट करने के लिए मत भूलना, लेकिन इसे अपने बारे में एक विषय के बारे में बात करें और यह आसान होगा।
  • अपने बारे में बात करने के लिए एक व्यक्ति को लुभाने का एक तरीका बुद्धिमान प्रश्न पूछना है। उसे पूछो, उदाहरण के लिए, उसके जुनून के बारे में ("तुम्हें क्या करना पसंद है?"), उनके प्रेरणा ("आपको क्या प्रेरणा मिलती है?") और उसके उद्देश्यों ("आप क्या प्राप्त करना चाहते हैं?")। भविष्य के बारे में उनकी चर्चा करने वाले प्रश्नों से वह आपको उस परिदृश्य में देखने में मदद कर सकता है वर्तमान के बारे में सवाल सतह पर अधिक रहने की प्रवृत्ति है।
  • सामाजिक मनोचिकित्सक आर्थर अर्नन ने 36 खुले और रचनात्मक प्रश्नों की एक सूची बनाई है, जिन्हें आप किसी व्यक्ति को बेहतर जानकारी प्राप्त करने के लिए कह सकते हैं।
  • अब यह आपके पूर्व के बारे में बुरी तरह से बात करने या अपने मालिक का अपमान करने का समय नहीं है। नकारात्मकता का यह स्तर एक महिला को असुविधाजनक बना सकता है यदि आप अपनी उपस्थिति में अन्य लोगों के बारे में नकारात्मक चीजें कहते हैं, तो आप सोच रहे होंगे कि क्या आप किसी और के साथ उसके बारे में बुरी तरह बात करके ऐसा नहीं करेंगे। सकारात्मक विषयों तक सीमित
  • छवि का शीर्षक,
    5
    अपना समय ले लो. ये चीजें समय लेती हैं कुछ दिनों में किसी व्यक्ति के दिल को जीतने की उम्मीद मत करो। दृढ़ता तुम्हारा सबसे अच्छा हथियार है यथार्थवादी उम्मीदों को सेट करें ताकि आप निराश न हों यदि आप अपने साथ प्यार में तुरंत नहीं आते हैं।
  • यदि वह आपको अपना नंबर देता है, उत्कृष्ट है, लेकिन भीख नहीं करता इसे बुलाओ जब आप कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करते कभी-कभी, उसे आपको कॉल करने का मौका दें!
  • एक शाम में अपने जीवन की कहानी प्रकट न करें। यदि आप वास्तव में एक औरत को पसंद करते हैं, तो आप पर परीक्षा हो सकती है "बेचना" उन्हें समझने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि आप उसके लिए आदमी क्यों हैं धीरे-धीरे आगे बढ़ें रहस्य की एक प्रभामंडल छोड़ दो के आसपास आप उसे आप के लिए प्रश्न पूछना चाहते हैं का अवसर देता है, और आप हताश लग नहीं होगा - या बुरा - के रूप में अगर मैं तुम्हें एक सीमा देने के लिए सक्षम नहीं थे।
  • भाग 3

    एक कनेक्शन विकसित करना


    गेट अ वूमन टू पेल इन लव फॉर स्टेप शीर्षक
    1
    उसे बधाई दीजिए. सबसे अच्छा प्रभाव के लिए व्यक्तिगत तारीफ दें और महसूस करें और उचित हो। प्रशंसा करें कि आप समझते हैं कि आप किसी मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन उसे विश्वास करने के लिए पर्याप्त नहीं है कि वह बेताब है या फिर प्रशंसा पाने का प्रयास कर रही है। अध्ययनों से पता चला है कि महिलाओं को अपनी रुचि दिखाने वाले पुरुषों में रुचि है, लेकिन बिना दखल के।
    • सबसे पहले उसे अपनी क्षमताओं के लिए बधाई। प्रकृति ने इसे अपने रूप दे दिए हैं, लेकिन उसके पास है "काम" उसकी बुद्धि और उनकी प्रतिभा के लिए जब उसकी सुंदर व्यक्तित्व बाहर आती है तो उसे तारीफ दें
    • यदि आप भौतिक पहलुओं को बधाई देना चाहते हैं, तो निजी वस्तुओं को चुनने की कोशिश करें और अपने आप को एक तुच्छ को सीमित न करें "वाह, आपके पास सुंदर आँखें हैं"। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "तुम्हारी आँखों में एक नीली टोन इतनी असामान्य है क्या आपके माता-पिता की नीली आंखें भी हैं?"। इसके अलावा उन्हें ध्यान दें कि आप ध्यान दे रहे हैं एक अच्छी रणनीति है उदाहरण के लिए: "क्या आपने अपने बालों का काटा? छोटे बाल आपके साथ ठीक हैं"।
    • उन चीज़ों पर प्रशंसा करने पर विचार करें, जो आपको अद्वितीय और दिलचस्प मिलते हैं। लगभग सभी महिलाओं ने सैकड़ों बार सुना है "उनके पास एक सुंदर मुस्कुराहट है"। ऐसे आइटम देखें जो दिखाते हैं कि आप वास्तव में एक व्यक्ति के रूप में उसके साथ शामिल हैं। उदाहरण के लिए:
    • "आपके साथ बात करना वास्तव में आसान है मुझे लगता है कि मैं आपसे पूरे दिन बात कर सकता हूं"।
    • "मुझे आपकी सोच की तरह पसंद है"।
    • "इस तरह बात करने के लिए आपके पास बहुत साहस था"।
  • छवि शीर्षक वाली एक महिला से पढने में प्यार तुम्हारे साथ चरण 16
    2
    प्रारंभ करें फ़्लर्ट. धीरे से छेड़खानी शुरू करने का एक तरीका ढूंढें यदि आप वास्तव में लड़की को पसंद करते हैं, तो यह पहले से बहुत मुश्किल होगा, लेकिन एक बार जब आप थोड़ा आत्मविश्वास स्थापित करते हैं और आप उसे बेहतर जानना सीखते हैं, तो आप अधिक स्वाभाविक रहेंगे।
  • मुस्कान और आंख में उसे देखो एक महिला आपकी आंखों से बहुत कुछ समझ सकती है मुस्कान भी महत्वपूर्ण है खुशी संचारित करने और सुरक्षा को संचारित करने के लिए आंखों में इसे देखने के लिए मुस्कुराओ
  • उसकी शारीरिक भाषा का अनुकरण करें आपको तोते नहीं करना पड़ेगा अगर, हालांकि, वह आराम और खुली है, उसके उदाहरण का पालन करें। यदि आप बोलते समय अपने हाथों से बहुत इशारे करते हैं, तो आप उन्हें बातचीत में एकीकृत करना शुरू करते हैं।
  • चुटकुले का पता लगाएं कि आप केवल अपने आप को समझ सकते हैं या इसके मजाकिया करना सीख सकते हैं। चुटकुले "निजी" वे एक ही समय में इश्कबाज और टाई करने के लिए एक शानदार तरीका हैं वे कुछ ऐसी चीज का हिस्सा होने की भावना देते हैं जो केवल आप ही जानते हैं अपने सभी अनुभवों से इस तरह के मजाक बनाने की कोशिश करें
  • जब आप एक चंचल तरीके से चुटकुले खेलते हैं, बीमाकृत जो समझता है कि आप मजाक कर रहे हैं। उसे बताने के लिए उसे बताने दें कि आप व्यंग्यात्मक हैं या उसे खुले तौर पर बताएं कि आप मज़ाक कर रहे हैं यह बहुत अच्छा है कि कुछ का मजाक बनाने के लिए बेहतर है, ताकि आप को गंभीरता से समझने की कोशिश न करें
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में एक पतन होना चाहिए चरण 17
    3
    थोड़ी देर में इसे एक बार स्पर्श करें सामान्य तौर पर, विपरीत लिंग के मित्र ज्यादा नहीं छूते हैं वे एक-दूसरे को गले लगा सकते थे, लेकिन वे आम तौर पर एक-दूसरे के हाथों और रगड़ना नहीं करते अपना हाथ ले लो, जब आप कुछ कहते हैं, या उसके कान के पीछे बालों का ताला लगाते हुए धीरे-धीरे उसके हाथों को सुला लें, उसे बताओ "हे, मैं वास्तव में आप में दिलचस्पी रहा हूँ"।
  • बेशक, आपको यह केवल तभी करना चाहिए जब आप सुनिश्चित हों कि आप अपने साथ वक्त बिताते हैं। लड़की को पहली बार जब आप उससे मिलते हैं, उसे स्पर्श न करें और उसे निजी क्षेत्रों में छूने से बचें, अगर आपको एक निमंत्रण निमंत्रण प्राप्त न हो
  • अगर यह आपके स्पर्श को अच्छी तरह से पसंद नहीं करता है या नहीं, तो फिर से कोशिश नहीं करें। हमेशा अपनी सीमाओं का सम्मान करें, भले ही आप उन्हें समझ न जाएं।
  • छवि का शीर्षक है कि आप के साथ प्यार में पतन होना एक कदम है 18
    4
    उसे आपसे बाहर जाने के लिए कहो जब आप अंतिम चरण के लिए तैयार हो जाते हैं, तो आपको उससे बाहर जाने के लिए उससे पूछना होगा एक नियुक्ति एक बेहतर मौका है जिसे उसे बेहतर और शायद, चुम्बन चुरा लेना
  • जब आप उससे पूछते हैं, तो बहुत आक्रामक न हो, लेकिन स्पष्ट हो। अन्यथा आप खतरे में समाप्त होने का जोखिम उठाते हैं "मित्र क्षेत्र", जहां से यह अक्सर बहुत मुश्किल से जाना है। इसे से बचने का सबसे अच्छा तरीका स्पष्ट रूप से आपके इरादों को व्यक्त करना है से बचें "डराना" अपने प्यार को तुरंत घोषित कर (वास्तव में, ऐसा मत करो), और ऐसा कहें: "मैं वास्तव में आप के साथ समय बिताने की तरह आप एक चाहेंगे "असली" नियुक्ति? मैं इसे पेशकश!"। इस प्रकार, आप उन्हें समझ सकते हैं कि आप एक मित्रता से अधिक चाहते हैं, इस धारणा के बिना कि आपका विवाह अनुरोध है
  • रोमांचक कुछ करो एक रोमांचक घटना - एक रोलर कोस्टर या एक खेल के आयोजन के साथ एक मनोरंजन पार्क में एक प्रेतवाधित घर के लिए एक यात्रा की तरह - एक शक्तिशाली हार्मोन (ऑक्सीटोसिन) बंधन और संघ भावनाओं के लिए जिम्मेदार जारी करने के लिए मदद करता है।
  • सही समय पर, उसे चुम्बन करने का प्रयास करें यदि आप संकोच महसूस करते हैं, तो दूसरी या तीसरी नियुक्ति तक प्रतीक्षा करना बेहतर होता है उसे संक्षेप में और निर्णायक रूप से चूमो, और जो भी आप करते हैं, अपनी जीभ को नीचे गले में नहीं डालें
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में एक पतन होना
    5
    ध्यान से सुनो अच्छा संचार कौशल आप अपने सपनों की महिला को जीतने में मदद कर सकते हैं। इसे सुनकर सक्रिय रूप से दिखाएगा कि आप वास्तव में रुचि रखते हैं और आप क्या सोचते हैं और महसूस करते हैं। यह एक बहुत ही आकर्षक विशेषता है इनमें से कुछ तकनीकों का प्रयास करें:
  • दोहराएं और स्पष्टीकरण का अनुरोध करें। यह समझने की कोशिश मत करो कि वह क्या कह रहा है। यदि आवश्यक हो तो स्पष्टीकरण मांगें: "मुझे यकीन नहीं है कि मैं आपको सही ढंग से समझता हूं मैंने सुना है _____ क्या ये तुम्हारा मतलब है?" फिर उसे समझाने का मौका दें
  • उसे प्रोत्साहित करें। जैसे प्रश्न पूछें "और फिर क्या हुआ?" या "आपने कैसे जवाब दिया?"। यहां तक ​​कि छोटे इशारों को प्रोत्साहित करना, जैसे सिर हिला देना, कह रही है "अ-हा" और "चलें" वे उपयोगी हैं
  • सबसे महत्वपूर्ण बातों का संक्षेप करें अगर आपके द्वारा किए गए वार्तालाप में, आपने बहुत सारी जानकारी साझा की है, इसे सारांशित करें इस तरह से आप दिखाएंगे कि आप सावधान रह चुके हैं, और आप इसे स्पष्ट करने का अवसर देंगे। उदाहरण के लिए: "ठीक है, तो मैं समझता हूँ कि कल आप के लिए एक भयानक दिन होगा और आप पर बल दिया जा करने के लिए नहीं करना चाहते, इसलिए मुझे लगता है मैं आप एक साथ एक मूर्ख एक्शन फिल्म देखने जाने के लिए प्राप्त करने के लिए पारित किया काम करना चाहते हैं। है न?"।
  • छवि शीर्षक से एक महिला को पल इन लव इन लव चरण 20
    6
    अच्छा संचार तकनीक का उपयोग करें सुनना आधा संचार है, लेकिन आपको यह भी पता होना चाहिए कि कैसे बोलना है। सवाल पूछें, दोष देने से बचें और सीधे और ईमानदारी से संचार करें। यह बहुत अंतर बना देगा, और आप प्रभावित करने में सक्षम होंगे।
  • प्रश्न पूछें यह विशेष रूप से उपयोगी है यदि आप स्थिति को समझने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं। वह कह सकती थी, उदाहरण के लिए, वह सलाह चाहती है, जब वास्तव में, वह केवल एक व्यक्ति को उसकी बात सुनना चाहती है। उसके पूछें: "क्या आप चाहते हैं कि मुझे कोई समाधान ढूंढने में आपकी सहायता करें या आपसे किसी से बात करने की आवश्यकता है? तुम भी मुझ पर भरोसा कर सकते हैं"।
  • पहले व्यक्ति में बयानों का प्रयोग करें और दूसरे में नहीं। दूसरे व्यक्ति के बयानों से आप इस बात को प्रभावित कर सकते हैं कि आप उन लोगों को दोषी मानते हैं जो आपकी बात सुनते हैं, और लोगों को बंद कर देते हैं और उन्हें रक्षात्मक रूप में रख सकते हैं। कहो, उदाहरण के लिए, "आप हमेशा हमें धीमा करते हैं और यह मुझे बहुत परेशान करता है" अपनी भावनाओं को स्पष्ट रूप से संवाद करें, लेकिन यह आपकी खुद को भी चोट पहुंचाईएगी, और आपसे बात करना बंद कर दें इसके बजाय, पहले व्यक्ति के बयान के साथ प्रयास करें: "मुझे पता है कि आपको तैयार होने के लिए और अधिक समय की आवश्यकता है, लेकिन देर हो जाने के लिए मेरे लिए यह बहुत तनावपूर्ण है मैं आपको अपनी ज़रूरत का समय ढूंढने में कैसे मदद कर सकता हूं और हमें समय पर रात के खाने में मदद कर सकता हूं? "
  • ईमानदारी से और सीधे बोलें झरझरा को नहीं ला सकते हैं और आक्रामक निष्क्रिय दृष्टिकोण नहीं लेते हैं। उसे बताएं कि आप क्या सोचते हैं, शब्दों को तथ्यों का पालन करें और दयालु और सम्मानजनक बनें।
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में एक पतन के लिए जाओ चरण 21
    7
    रहो रहस्यमय, लेकिन उपलब्ध महिला एक रहस्यमय छवि के साथ पुरुषों को प्यार करते हैं ज्यादा एक विकसित करने की आवश्यकता - सभी विवरण का हिस्सा नहीं है, जिन्हें आप कर का दावा नहीं करते हैं, अन्य लोगों को (जो अच्छी तरह से आप की बात करेंगे) द्वारा सराहना की गई - लेकिन यह यह सही तरीके से करना आसान नहीं है। उसी समय, हालांकि, अपने आप को उपलब्ध कराएं एक महिला को जीतने के लिए बहुत कुछ शामिल करने से ज्यादा कुछ गलत नहीं है और फिर इसे पकड़ पर रखें क्योंकि आपको स्वयं नहीं मिल रहा है
  • यह रणनीति आपकी आजादी को बनाए रखने में आपकी सहायता करेगी। स्वस्थ रिश्ते लोगों को अपने जीवन जीने और अपने स्वयं के हितों का पीछा करने के साथ-साथ एक साथ समय व्यतीत करने की अनुमति देते हैं। यदि आप दिन के हर पल को उसके बारे में सोचने या उसका पीछा नहीं करते हैं, तो आप उसे दिखाएंगे कि आप स्वतंत्र और आत्मविश्वास, बहुत आकर्षक गुण हैं।
  • आपको मानसिक खेल करने की ज़रूरत नहीं है अगर आप उसे फोन करना चाहते हैं, तो उसे बुलाओ। यदि आप वास्तव में व्यस्त हैं, तो उसे फोन करते हैं, उसे बताएं कि आप उसे वापस बुला लेंगे। आपको फ़ोन कॉल के बीच संदेश या कुछ निश्चित दिनों की संख्या के बीच कुछ निश्चित मिनटों तक प्रतीक्षा करने की ज़रूरत नहीं है। अपना जीवन जीएं और अपने सपनों की औरत का हिस्सा बनो।
  • भाग 4

    अपनी बाण्ड को गहरा करो
    छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन के लिए जाओ एक महिला चरण 22
    1
    अपने विश्वास कमाएँ आपको उसका सबसे अच्छा दोस्त बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उसे समझने की ज़रूरत है कि आप अपने आप पर भरोसा कर सकते हैं। जब आप की आवश्यकता होती है तब उपस्थित रहें यदि वह आपको गुप्त रखने के लिए कहता है, तो इसे करें यदि आप कहते हैं कि आप कुछ करेंगे, तो शब्द रखें। अंतरंग और स्थायी रिश्तों को विकसित करने के लिए ट्रस्ट जरूरी है और इसे फ़्लैश में तोड़ा जा सकता है।
    • सिर्फ सेक्स के लिए रिश्ते शुरू न करें इससे आप उस व्यक्ति की तरह दिखेंगे जो भरोसेमंद नहीं है। उन चीजों को करने के लिए उसे धक्का न करें जो वह करने के लिए तैयार नहीं हैं - आप कुछ भी नहीं करेंगे, लेकिन उसे ड्राइव न करें।
    • अगर आपको वादा करने में विफल रहता है, तो इसे एक गंभीर स्पष्टीकरण दें यह कम निराश होगा, यदि आप उसे बताते हैं कि क्या हुआ है और आप वास्तव में अफसोस है कि आप नहीं हो सकते। एक छेद देने की आदत में मत जाओ
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन के लिए एक कदम 23
    2
    प्यार की अपनी भाषा को समझना सीखो लोग उसी तरह प्रेम व्यक्त नहीं करते हैं और उसी तरह प्रेम नहीं करते हैं। कुछ उपहार प्राप्त करने के लिए प्यार करते हैं दूसरों को सिर्फ इतना ही खुशी होगी कि मैं हर रात व्यंजन धोता हूं। मनोचिकित्सक गैरी चैपमैन का दावा है कि लोगों के पास है "प्यार की भाषाएं" कि वे प्यार दिखाने और अन्य लोगों के प्यार प्रदर्शनों को समझने के लिए उपयोग करते हैं। अपनी प्रेम भाषा को जानने के लिए उसे समझने में आपकी मदद मिलेगी कि आप उसके लिए उस तरह की देखभाल करें जिससे वह समझ सके।
  • प्यार की पाँच भाषाओं हैं "प्रतिज्ञान के शब्द", "सेवा कार्य करता है", "उपहार प्राप्त करें", "गुणवत्ता समय", ई "शारीरिक संपर्क"।
  • "प्रतिज्ञान के शब्द" वे उनकी भावनाओं की प्रशंसा, प्रोत्साहन या अभिव्यक्तियां शामिल करते हैं।
  • "सेवा कार्य करता है" वे उस व्यक्ति को दिखाने के लिए घर का काम या कमीशन शामिल करते हैं, जिसकी आप परवाह करते हैं।
  • "उपहार प्राप्त करें" यह बल्कि स्पष्ट है: उपहार, टिकट और स्नेह के ठोस भाव।
  • "गुणवत्ता समय" यह आपके साथी के साथ बिना किसी विकर्षण के निरंतर समय है
  • "शारीरिक संपर्क" हंग, चुंबन या सेक्स सहित शारीरिक स्नेह के सभी प्रदर्शन शामिल हैं
  • चैपमैन वेबसाइट पर आप एक प्रश्नोत्तरी पा सकते हैं। आप अपने दोस्तों से प्रश्न पूछ सकते हैं और उसे अपनी प्राथमिक प्रेम भाषा स्थापित करने के लिए देख सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप उसे प्रश्नावली पूरी करने के लिए कह सकते हैं, लेकिन आप अभी तक बात करने के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं "प्यार का"।
  • देखें कि यह आपके साथ कैसे व्यवहार करता है आमतौर पर लोग दूसरे लोगों के साथ संवाद करने के लिए प्यार की अपनी भाषा का उपयोग करते हैं। अगर इसलिए उसकी प्राथमिक भाषा प्यार है "उपहार प्राप्त करें", आपको छोटे विचारों से आश्चर्यचकित किया जा सकता है, जैसे उपहार या टिकट जिस तरह से वह अपने प्यार को दिखाने के लिए सबसे अधिक बार उपयोग करता है और विनिमय करना ध्यान दें
  • छवि शीर्षक वाली एक महिला को पल इन लव इन लव चरण 24
    3
    अगर संभव हो तो दोस्तों और परिवार को जीत दें उसके दोस्तों और परिवार शायद उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और आम तौर पर उनके सोच और उसके व्यवहार पर एक बड़ा प्रभाव होगा। उन्हें जीत और आप भी उसके दिल के करीब हो जाएगा। इसके अलावा, आप उन्हें समझेंगे कि आप एक दीर्घकालिक प्रतिबद्धता बनाने के लिए तैयार हैं।
  • अच्छी तरह से तैयार करें, उनका उपयोग करें अच्छा शिष्टाचार और मित्रों और परिवार का सम्मान करें
  • अपने अस्तित्व में रहें यह मुश्किल हो सकता है, विशेष रूप से उसके माता-पिता के साथ बैठक के साथ सभी दबावों के साथ, लेकिन यह ईमानदार, ईमानदार और खुद के लिए महत्वपूर्ण है वह ध्यान देगा कि यदि आप अपने रिश्तेदारों और परिवारों की उपस्थिति में अलग हैं तो वे पहचानने में नाकाम रहे हैं कि वे कौन हैं।
  • हाथ में रहें, दिलचस्पी और दयालु यदि आपके मित्र बिना किसी अतिरिवर्तक के मुकाबले आप का मज़ाक उड़ाते हैं, तो एक पलक को बिना बल्लेबाजी मुस्कुराओ। जब अवसर खुद को प्रस्तुत करता है, तो दोस्तों के जीवन के बारे में सवाल पूछें और उनमें ईमानदार रुचि दिखाएं। उनके लिए, अपने दोस्तों में से किसी एक को पेश करने या आत्मसम्मान को सुधारने के लिए, उनके लिए अच्छी चीजें करें।
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन के लिए जाओ
    4
    गलतियों से पुनर्प्राप्त करें रिश्तों में और जब आप एक व्यक्ति को अक्सर करते हैं, तो गलती अनिवार्य होती है क्या परिभाषित करता है कि आप गलतियों से ठीक हो रहे हैं और यह वही है जो एक महिला को आपसे प्यार करता है।
  • डरो मत माफी माँगता हूँ या एक गलती को स्वीकार करने के लिए जब आप कोई गलती करते हैं, तो अपने कार्यों या भावनाओं के लिए किसी और को दोष देने के बिना इसे स्वीकार करें। उदाहरण के लिए: "मैं तुम्हें घायल करने के लिए वास्तव में खेद है। मुझे पता है कि आप गुस्से में हैं क्योंकि मैं हमारी तारीख भूल गया था मुझे आपके बारे में वास्तव में परवाह है, लेकिन मेरे पास एक बुरी स्मृति है अगली बार मैं कैलेंडर पर एक अनुस्मारक डालूंगा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं आपके साथ समय बिताने के लिए कभी भी नहीं भूलूँगा"।
  • छवि शीर्षक से एक एप टू वूमन टू पेल इन लव थ्रू स्टेप 26
    5
    रोमांस ईंधन जारी रखें। पहले हफ्ते और उपस्थिति के पहले महीने अद्भुत हैं आप एक दूसरे के बारे में इतनी सारी चीज़ें सीख रहे हैं और आपके शरीर में मौजूद रसायनों शारीरिक आकर्षण से परेशान हैं। जब आप एक अधिक स्थिर रिश्ते को प्राप्त करते हैं, तो यह पहला धक्का बंद हो सकता है (हालांकि यह अक्सर चक्रीय रूप से लौटा सकता है)। दोस्ती और आप दोनों के बीच संबंध बनाने के लिए सतत् रूप से प्रतिबद्ध
  • एक साथ होने का समय ढूंढें। आप व्यस्त हो सकते हैं आपके पास एक खराब समय हो सकता है एक साथ रहने का समय ढूंढें, तब भी जब आप थका हुआ हो या चोट लगी हो। चीजों को अपमान, असंतोष और अवमानना ​​के स्तर तक नहीं जाने दें।
  • एक शौक या एक साथ काम करने के लिए एक गतिविधि खोजें। एक सामान्य लक्ष्य की ओर काम करना आपको अधिक कनेक्टेड और जुड़ा हुआ महसूस कर सकता है।
  • प्रौद्योगिकी को छोड़ दें केवल आपके लिए कोई फोन, टीवी या कंप्यूटर के साथ समय व्यतीत नहीं करें होने की भावना के बिना भी एक ही कमरे में समय बिताना आसान है एक साथ.
  • छवि का शीर्षक है, आप के साथ प्यार में पतन होना, चरण 27
    6
    वह व्यक्ति बनें जिसे आप बनना चाहते हैं अंत में, आपको अपनी सच्ची आत्मा को अधिक गहन रूप से दिखाना होगा क्योंकि आपके पास आपसे प्यार करने का मौका है। यदि आप किसी अन्य व्यक्ति का बहाना करते हैं, तो वह आपको सिर्फ एक व्यंग्य प्यार करेंगे इसलिए अपने सुरक्षा को कम करने, असुरक्षित होने और आप वास्तव में कौन हैं, यह दिखाने के लिए डर नहींें। शायद यह उसके प्यार में गिर जाएगी।
  • टिप्स

    • अपने दोस्तों के बारे में नकारात्मक बात न करें, भले ही आप करते हों उपस्थित रहें जब आपको किसी की ज़रूरत होती है
    • आश्चर्य हमेशा महंगे नहीं होते हैं
    • जो कुछ आप में विश्वास करते हैं उसका मज़ाक न करें, भले ही आप अपने स्वयं के मूल्यों को साझा न करते हों अपने व्यक्तित्व का सम्मान करें
    • इसे अक्सर देखने का प्रयास करें भले ही आप दूर रहें, अपने लाभ में तकनीक का उपयोग करें अपने आप को और अधिक करने के लिए तैयार हो जाओ

    चेतावनी

    • मूर्खतापूर्ण चीज़ों पर बहस करने की कोशिश न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com