कैसे एक लड़की को एक Sucheotto बनाने के लिए

"डमी" एक बोलचाल एक खरोंच वर्णन करने के लिए प्रयोग किया जाता है चुंबन और एक व्यक्ति की त्वचा चूसने कुछ यह सोच सकते हैं के रूप में एक ट्रॉफी सुखद यौन संबंध बनाने में जीता है, दूसरों के लिए यह कुछ माता पिता और शिक्षकों से छिपाने के लिए शर्मनाक हो सकता है, जबकि का कारण बना। यदि आप किसी लड़की के लिए एक बनाना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह इससे सहमत हैं, क्योंकि यह एक संकेत है कि वह दो सप्ताह तक दृश्यमान रह सकती है।

कदम

भाग 1

तैयारी
1
जानें कि क्या एक शांततापूर्ण है जलन के एक क्षण के दौरान हीमेटोमा को छोड़ दिया जाता है - अधिक सटीक, यह सबसे संवेदनशील त्वचा के केशिकाओं को ओठों के कोमल सक्शन से तोड़ने के कारण होता है। यह प्यार का एक निशान है और एक अंतरंग मुठभेड़ का एक दृश्य संकेत है, इसलिए परिणामों पर ध्यान दें!
  • दी आइ गर्ल ए हिक्की चरण 1 नामक छवि
    2
    केवल तभी जारी रखें जब आपके पास अन्य व्यक्ति की सहमति हो। आप के बारे में किसी के गले पर एक दृश्य छाप छोड़ने के लिए कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप cominciare- शायद स्पष्ट रूप से पूछना से पहले सहमत हैं "मैं तुम्हें एक हिक्की पूछ सकता हूँ?" वातावरण को बर्बाद कर सकता है, लेकिन एक सहमति संकेत प्राप्त करने के लिए प्रयास किया था। याद रखें कि शर्मनाक हो सकता है, क्योंकि हर कोई यह दोस्तों, रिश्तेदारों को स्पष्ट कर देना चाहता है और शिक्षकों के एक सक्रिय प्रेम जीवन है, तो आप बिंदु मेकअप या दुपट्टा में दोषी पाया छिपाने की आवश्यकता हो। कुछ लोग गर्व से शांतिपूर्ण दिखाते हैं, जबकि अन्य उनमें से बहुत शर्मिंदा हैं।
  • एक शांतिपूर्ण अधिकारी, कब्जे का एक आकर्षक चिन्ह है, जुनून का निशान आम तौर पर आपकी प्रेमिका (या आपके साथ प्यार में कोई) इस विचार के लिए और अधिक खुले हो सकता है, उस व्यक्ति की तुलना में जिसकी आप पूरी तरह से मिले थे।
  • सोचें कि एक चिह्न छोड़ने से वास्तव में नियुक्ति का उद्देश्य होता है: जुनून की ऊंचाई पर कुछ मजेदार हो सकता है, लेकिन सावधान रहें कि इस विचार पर ज्यादा ध्यान न दें। अपना समय ले लो और सोचें कि उसे आसानी से कैसे लगाया जाए!
  • दी आइ गर्ल अ हिक्की चरण 3
    3
    "सबसे गर्म" पल में कार्य करें बिना किसी उपयुक्त माहौल को तैयार किए बिना किसी लड़की की गर्दन के साथ अपने आप को संलग्न न करें: सबसे अच्छा क्षण तीव्र इश्कबाज के एक क्षण के दौरान जुनून की ऊंचाई पर होता है, जब वह बहुत कामुक चीज़ बन जाती है जब तक आप कुछ मिनटों के लिए चुंबन नहीं कर रहे हों तब तक इंतजार करें- प्यार करने के दौरान भी एक बेहतर क्षण होगा, क्योंकि किसी भी झुंझलाहट पूरी तरह से जला दी जाती है और भावनाओं की आग में भुला दी जाती है।
  • याद रखें कि कुछ लोगों के लिए दर्द तुरंत वातावरण खराब कर सकता है - यह हर किसी के लिए कुछ नहीं है!
  • दी आइ गर्ल अ हिक्की चरण 5 नामक छवि
    4
    अपने होंठ की तरफ धीरे धीरे उसके होंठ के नीचे जाओ चाहे आप प्यार कर रहे हों या चुंबन कर रहे हों, अपनी गर्दन और नाजुक चुंबन को काट रहे हैं - संवेदनशील पाचन पर होंठों के कोमल दबाव के साथ शरीर के इस क्षेत्र में सबसे अधिक पासाए गए हैं। कोई "सही" या "गलत" अंक नहीं हैं, यह संकेत नीचे छिपाना आसान होगा अगर कॉलरबोन के पास या नीचे, जहां यह बाल द्वारा कवर किया जा सकता है।
  • गर्दन सबसे "gettonato" बिंदु है, लेकिन सैद्धांतिक रूप से आप किसी भी क्षेत्र में इस तरह का संकेत दे सकते हैं यदि आप चाहें कम स्पष्ट और अधिक घनिष्ठ कुछ, स्तन या जाँघें की चोटी पर कोशिश जहां त्वचा अधिक sensibile- है ।
  • भाग 2

    Succhiotto बनाएँ
    दी आइ गर्ल अ हिक्की चरण 6



    1
    अपने मुंह को थोड़ा खोलें अपनी गर्दन को चूमते समय, अपने होंठों को व्यवस्थित करने के लिए उस बिंदु के चारों ओर मंडली की व्यवस्था करें। उसे चुंबन बंद मत करो, लेकिन अगले चरण के लिए तैयार हो जाओ।
    • शांतता से पहले इसे चुम्बन करना कितना जारी रखना चाहिए पर विचार करें: यदि आपके पास पहले से ही अच्छा अंतरंगता है, तो सामान्य से अधिक समय तक रुको तो कुछ अजीब नहीं होगा।
    • एक ही बिंदु पर हमेशा कुछ मिनट खर्च न करें! सभी गर्दन और चेहरे के साथ रिक्त स्थान, यह भी त्वचा को कुंद करने की कोशिश कर रहा है - यह भिन्नता और इसे और अधिक रोचक बनाने के लिए जारी है
  • दी आइ गर्ल अ हिक्की चरण 7 नामक छवि
    2
    शांतता छोड़ दो होंठों के बीच थोड़ी सक्शन बनाएं जैसा कि आप क्षेत्र को चूमते रहेंगे - नाक से बाष्पीभवन और मुंह से श्वास, जिससे धीरे-धीरे उस ताकत को बढ़ाएं जिससे आप कामना करें। लगभग 30 सेकंड के लिए एक ही स्थान पर रहें।
  • आप अपनी गर्दन को काटने की भी कोशिश कर सकते हैं, बहुत धीरे से, जैसे कि यह "प्यार का चुटकी" था - जांचें कि यह मामला धीरे धीरे शुरू हो रहा है और हमेशा सावधान रहें कि दर्द का कारण न हो!
  • बंद करो अगर वह आपको रोकने के लिए कहता है। सहमति अनिश्चित अवधि का वादा नहीं है, लेकिन एक समझौता जिसे किसी भी समय बदला जा सकता है। यदि आपका साथी अधिक आरामदायक महसूस नहीं करता है तो आपके पास एक अच्छे व्यक्ति के रूप में, पीछे हटने और उसके फैसलों का सम्मान करने का दायित्व है।
  • दी आइ गर्ल अ हिक्की चरण 9 नामक छवि
    3
    परिणाम की जांच करें जिस बिंदु पर आप ध्यान केंद्रित करते हैं उसे लाल होना चाहिए और थोड़ा सूजन होना चाहिए - अगर अगले मिनट में लाली गायब हो जाती है, तो आप दूसरी बार कोशिश कर सकते हैं। फिर से कोशिश करो थोड़ा `मजबूत, ताकि त्वचा की सतही केशिकाओं को तोड़ने में सक्षम होने के लिए।
  • दी आइ गर्ल अ हिक्की चरण 10 नामक छवि
    4
    उसे डमी के बारे में बताओ सही रहें: आप नहीं चाहते हो कि पूरी दुनिया आपके द्वारा निभाई गई निशानी को देख सके या कम से कम कुछ स्थितियों में इसे छुपाना पसंद करेगी, जैसे कि माता-पिता के साथ उसके खिलाफ (और तुम्हारा) सही होने के लिए उसे चेतावनी देते हुए, ताकि वह आवश्यक सावधानी बरतें और मेकअप, एक स्कार्फ या कछुए की पोशाक के साथ इसे छिपाए।
  • चेतावनी

    • सावधान रहें, क्योंकि एक शांत करनेवाला के साथ दाद और अन्य यौन संचरित संक्रमणों के साथ भागीदारी को संक्रमित कर सकते हैं: उस समय, आप न केवल दूसरे व्यक्ति की गर्दन के केशिकाओं तोड़ रहे हैं, लेकिन आप भी कर रहे हैं किसी भी वायरस और बैक्टीरिया के साथ संपर्क मौजूद है आपकी लार में जिम्मेदार और स्वास्थ्य के लिए चौकस हो!
    • हर कोई इन संकेतों की सराहना नहीं करता है: कुछ के लिए सबसे अधिक आवेशपूर्ण क्षणों में जाने की कोई समस्या नहीं है, जबकि अन्य लोग इस विचार को अस्वीकार कर सकते हैं। कोशिश करने से डरो मत, लेकिन इनकार करने की संभावना को ध्यान में रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com