कैसे एक लड़का बनाने के लिए आप चुंबन करना चाहते हैं

आपको अंत में एक आदमी मिला जिसे आपको पसंद आया। आप चाहते हैं कि आप को चूमा जाए, लेकिन आपको नहीं पता कि वह क्या चाहता है या आपको नहीं पता कि उसे कैसे समझा जाए इस अनुच्छेद में आपको कुछ युक्तियां मिल जाएंगी ताकि उन्हें पहल करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। आपको मैदान तैयार करना होगा और सही तरीके से संकेत देना होगा: उस समय, आपको चुंबन के लिए कोई विकल्प नहीं होगा

कदम

भाग 1

तैयारी
मेक अ लाइक व्हाट टू क्वें किस टू स्टेप 1
1
अपने आप को पीछा करते हैं क्या आप एक सुंदर लड़के से मिले और उन्होंने आपको अवाक रख दिया? आखिरी चीज जो आपको करना चाहिए वह अहंकार को तुरंत दूर ले जाती है। उसे ध्यान में नहीं डालेंगे। इसके बजाए, उसे पता चले कि यह आपको आश्चर्यचकित करना आसान नहीं है वह संभवतः किसी का ध्यान नहीं जाने के लिए उपयोग किया जाता है, इसलिए उसकी पहुंच से थोड़ा सा लगने से उसे परेशान किया जाएगा। अंतरिक्ष से, उसे यह सोचने के लिए कि आपको फिर से देखने का फैसला उनका विचार था।
  • उत्साहित न करें अगर ऐसा कुछ ऐसा कहता है जो आपको मारता है, तो आप टिप्पणी कर सकते हैं, लेकिन घंटे के लिए उत्साह से बात नहीं करें।
  • मेक अ लाइक व्हाट टू चूम यू क्विस टू स्टेप 2
    2
    उसे पता है कि आप उसे जानकर खुश हैं, लेकिन आगे नहीं जाना जैसे ही आप बोलते हैं, उसे पता चले कि आपने उसके बारे में सकारात्मक राय दी है और आप अपने जीवन में उसे खुश करने के लिए खुश हैं। दोबारा, उत्साहित न करें आपका एकमात्र लक्ष्य प्रभावित रहना है अगर आप इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं देखते हैं, तो आप संदेशों के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं
  • मेक अ लाइक व्हाट टू द किक यू विस्ट 3 चरण
    3
    इसे अनौपचारिक संदर्भ में देखने की कोशिश करें सुनिश्चित करें कि वह किसी निश्चित पार्टी में जा रहा है या पूछें कि क्या वह एक घटना के बाद आपको बताना चाहती है कि आप दोनों गवाह हैं आपको अपने आप को देखने के लिए एक समय और जगह का प्रस्ताव नहीं करना है आप उसे समूह की सेटिंग में मिल सकते हैं और इसे एक तरफ ले सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ एक लड़का करना चाहता हूँ तुम चतुर्थ चरण 4
    4
    एक होंठ चमक लागू करें जब आप उसे देखते हैं, उसे उसके होंठों को नोटिस करने की कोशिश करें बस एक होंठ चमक का उपयोग करें और समय-समय पर इसे गीला करें
  • भाग 2

    औचित्य बनाएं
    मेक ए गाइ व्हाट टू चिस यू कस टू स्टाई 5
    1
    शामिल हो जाओ एक पल के लिए कपड़े पहनें या मेकअप करें: आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास कोई दूसरा विचार न हो और अपने आप को असुरक्षित न दिखाएं। लड़कों की तरह लड़कों जो खुद के साथ आराम कर रहे हैं यदि आप सुरक्षा नहीं दिखाते हैं, तो आप इसे तत्काल ध्यान देंगे और सभी ब्याज खो देंगे।



  • इमेज शीर्षक वाला एक लड़का करना चाहते हैं आप के कदम 6.jpeg
    2
    वह अपना ध्यान आकर्षित करता है आपको ध्यान देने के लिए, आप यह सुझाव दे सकते हैं कि आप आप के हैं मुझे उसे दिखाने के लिए आपका अनुसरण करने के लिए आमंत्रित करें या उसे बताएं कि आपके कमरे में तस्वीरें हैं, जिसे आप उसे दिखाना चाहते हैं फिर आप अकेले ही उसके साथ समय निकाल देंगे
  • ऐसा करने से पहले, होंठ चमक पहनें
  • मेक ए गाइ व्हाट टू चिस यू कस टू यू स्टेप 7. जेपीईजी
    3
    एक जीवंत पूर्वस्थिती की कोशिश करो लड़कों को तनावपूर्ण लड़कियों से बचने के लिए जाते हैं यदि आपके पास मजाकिया व्यवहार है, तो आप उसे दिखाएंगे कि हास्य की भावना कम नहीं है, और यह एक लड़का को जीतने के लिए एक असली हथियार है हँसो और इस बीच उसके कंधे को छूने के लिए उसके प्रति झुकाव। आप उसे बता देंगे कि आप एक बुदबुदाती लड़की हैं और आप उसे आकर्षित महसूस करते हैं।
  • जब वह बोलता है तो उसके प्रति झुकें। उस व्यक्ति के बगल में बैठो जिसे आप पसंद करते हैं और अपने कंधों को उसके प्रति झुकाते हैं ताकि उसे दिखा सकें कि आप उसे आकर्षित कर रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला एक लड़का चाहता है कि आप को चरण 8.jpeg
    4
    उसे अपने शरीर पर तारीफ और उसकी उपस्थिति में सामान्य रूप से उसे दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं और आपने देखा है।
  • "आप बहुत अच्छी तरह से तैयार हैं"।
  • "तो यह सच है कि आप जिम में जाते हैं! उस मांसपेशियों को देखो!"।
  • बनाओ एक लड़का करना चाहते हैं छवि आप कदम 9jpeg कदम
    5
    इसे सही माहौल में लाएं जब आप लोगों से दूर जाते हैं और आप वापस ले जाते हैं, तो सही माहौल बनाया जाना चाहिए। न केवल आप विशेष ध्यान समर्पित करेंगे, यह आपको चुंबन की संभावना का मूल्यांकन करना शुरू कर देगा। यह विशेष रूप से रोमांटिक जगह नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप दोनों आसानी से महसूस करते हैं।
  • टिप्स

    • एक उज्ज्वल lipgloss का उपयोग करें एक अच्छी नीले रंग के साथ, आप तुरंत इसे आकर्षित करेंगे
    • प्रतीक्षा करने के लिए तैयार शायद पल के लिए वह आपको चुम्बन करने के लिए काफी सहज महसूस नहीं करता, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह कभी नहीं करेंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप इसे दबाव में डालते हैं, तो आप असहज महसूस करेंगे। अगर आप चुंबन के लिए आगे नहीं आते हैं, तो दूसरे दिन देखें ऐसा कहा जाता है कि यह कभी नहीं होगा, केवल यह सही समय नहीं था इस अनुच्छेद के सुझावों को दोहराते रहें और जल्द ही आप लंबे समय से प्रतीक्षित चुंबन प्राप्त करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com