कैसे एक लड़की के साथ पहला कदम लेने के लिए

पहला कदम उठाकर ब्याज दिखाना, एक व्यक्ति से आपके साथ बाहर जाने या भौतिक संपर्क शुरू करने के लिए कह अनुमति के लिए पूछने या किसी अन्य व्यक्ति के लिए अपनी पसंद को व्यक्त करने के बाद आप ऐसा कर सकते हैं आप अपने किस्मत को डांस फ्लोर पर आसानी से, या अपने सबसे अच्छे दोस्त के बारे में सोचने के लिए वर्षों से खर्च करने की कोशिश कर सकते हैं स्थिति को देखने और सही समय का आकलन करने के लिए, जो कुछ भी आप करना चाहते हैं, आप जो भी करना चाहते हैं, आप स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ने में सक्षम होंगे।

कदम

विधि 1

एक नियुक्ति के दौरान
मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 1 नामक छवि
1
एक फिल्म के दौरान अपनी चाल करें चाहे आप मूवी थियेटर में हों या सोफे पर घर पर, एक फिल्म शारीरिक संपर्क की पेशकश करने का एक शानदार अवसर है। धीरे से अपना हाथ ले लो अगर आपको यह पसंद है, तो यह संपर्क स्वीकार करेगा या आपका कस कर देगा। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो यह दूर चलेगा
  • यदि वह आपको हाथ रखती है या आपसे संपर्क करती है, तो आप उसके चारों ओर उसके हाथ डाल सकते हैं और उसकी प्रतिक्रिया का मूल्यांकन कर सकते हैं। पूछें कि क्या यह ठीक है अगर आप समझ नहीं सकते कि आप क्या चाहते हैं।
  • मेक ए मूव ऑन ए लड़की स्टेप 2 नामक छवि
    2
    जब आप हैलो कहें तो पहल करें अभिवादन का क्षण पहला कदम लेने के लिए एकदम सही है, क्योंकि यह दोनों को तुरंत छोड़ने की संभावना देता है शायद यह पहली तारीख के लिए सबसे अच्छा समय है। सुनिश्चित करें कि यह स्पष्ट है कि आप जा रहे हैं, इसलिए आपको कोई दबाव महसूस नहीं होता। यदि आप गाड़ी चला रहे हैं, तो पार्क करें और उसे दरवाजे पर ले जाएं। उन्हें समझें कि आप प्रवेश करने के लिए आमंत्रित होने की अपेक्षा नहीं करते हैं।
  • गाल पर एक गले और एक चुंबन के साथ शुरू करो यदि आप चले जाते हैं, तो संक्षेप में आप को गले लगाते हैं, आपको जाने या कम ब्याज के अन्य लक्षणों की सुविधा देता है, सुंदर शाम के लिए धन्यवाद और चले जाओ यदि वह आपको वापस रखता है, तो वह आपसे मिलने आता है या आपको उसके होंठों को दिखाता है, उसे चुंबन देता है
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 3
    3
    पैदल चलने के दौरान अपनी चाल बनाएं यदि एक नियुक्ति के दौरान आप एक साथ चलते हैं, या आप एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाते हैं, तो आप कम प्रोफ़ाइल के अंतरंग संकेत की कोशिश कर सकते हैं। अपना हाथ पकड़कर उसके कंधों या कमर के चारों ओर हाथ डालकर या उसके हाथ को छूने की कोशिश करें। यदि आप इसे असुविधाजनक बनाते हैं तो यह संभवतः दूर जाएंगे, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए पूछें।
  • विधि 2

    एक पार्टी या डांस फ्लोर पर
    मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 4 नामक छवि
    1
    उसे करने के लिए बात करें। यदि शोर वॉल्यूम की अनुमति देता है, तो बातचीत करें। यदि आप वास्तव में बात नहीं कर सकते हैं, तो उसे हंसते हुए कर सकते हैं। यदि आप साथ आते हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या वे बाहर जाना चाहते हैं या शांत स्थान ढूंढना चाहते हैं। आप किस विषय पर बात करेंगे, यह महत्वपूर्ण नहीं है बहुत सारे सवाल पूछना सुनिश्चित करें ताकि यह पिघल शुरू हो सके। यदि आप लगभग हमेशा बात करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप जितना चाहें उससे ज्यादा खुद को पसंद करें।
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 5
    2
    उन्हें नृत्य करने के लिए कहें यदि आप नाच पसंद करते हैं, तो आप उसे एक एनिमेटेड गीत के दौरान करने के लिए कह सकते हैं। प्रतिबद्धता के बिना नृत्य, सिद्धांत में अलग। आप उसे अन्य मित्रवत चरणों के साथ छूकर उसे एक पिरोएट या नृत्य करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। जब संगीत धीमा हो जाता है, तो अपने हथियार का विस्तार करें और आपको धीमा एक नृत्य करने के लिए प्रोत्साहित करें
  • अगर आप नृत्य नहीं कर सकते हैं या यदि आपको लगता है कि यह सही समय है, तो उसे धीमा एक नृत्य करने के लिए कहें
  • यदि आप सहज महसूस करते हैं, तो आप धीमे गति के दौरान इसे अपने पास रख सकते हैं। इसे निचोड़ मत करो और इसे छड़ी न करें उनसे पूछें कि क्या जब आप स्थिति में हैं तो उन्हें अच्छा लगता है
  • अगर नृत्य अच्छी तरह से निकलता है, तो आप अपना चेहरा उसके करीब लाने की कोशिश कर सकते हैं और उसकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर सकते हैं।
  • अचानक इसे ढंकना मत करो यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें पसंद करते हैं, तो आप इस सार्वजनिक स्नेह के प्रदर्शन को पसंद नहीं कर सकते हैं।
  • हमेशा अनुमति के लिए पूछना याद रखना किसी के साथ रगड़ना शुरू न करें जिसे आप नहीं जानते
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 6
    3
    उससे पूछिए कि क्या वह एक पेय, सिगरेट या खाने के लिए कुछ चाहती है दलों पर चारों ओर घूमना मुश्किल हो सकता है कुशलता से कुछ हासिल करना जिससे आप सक्षम और विचारशील दिखाई देंगे यदि आप पहले से ही समझते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो पहले पूछें किसी व्यक्ति को एक पेय देना वह नहीं चाहता है जिससे उसे दुखी या तनावपूर्ण महसूस हो सकता है
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 7
    4
    एक आचरण रखें किसी शारीरिक दृष्टिकोण की तुरंत कोशिश करने की आवश्यकता नहीं है बोलो और एक अच्छा प्रभाव बनाओ अपना नंबर प्राप्त करें या तुम्हारा दे दो। यदि आप परेशान हैं, तो अपने दोस्तों से बात करें और याद रखें कि आपको केंद्र बनाने की ज़रूरत नहीं है घबराहट से लड़ने के लिए मत पीओ या आप नशे में पड़े रहेंगे
  • विधि 3

    एक अमीका के साथ
    मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 8
    1
    रोमांटिक ब्याज के संकेतों के लिए देखो यहां तक ​​कि अगर यह समझने का कोई सटीक तरीका नहीं है कि एक महिला आपको स्पष्ट रूप से पूछे बिना आपके बारे में क्या सोचती है, तो आप यह सोच सकते हैं कि वह आपकी उपस्थिति में कैसे व्यवहार करती है
    • ध्यान दें कि आप जब आप के साथ हैं, तो आप सामान्य रूप से कपड़े कैसे पहनते हैं। यदि आप अपना सबसे अच्छा कपड़े पहनते हैं, तो यह आपके लिए आकर्षित हो सकता है
    • सावधान रहें कि जब आप बोलते हैं और आप अपने वार्तालाप के दौरान अपने हाथ या पैर को स्पर्श करते हैं, तो आपसे संपर्क करते हैं। छेड़खानी संकेत संभव हैं।
    • यदि आप हमेशा सोफे के विपरीत किनारे पर बैठना चुनते हैं या आप से गले लगाने या उसके साथ नृत्य करने का प्रयास करते हैं, तो शायद वह कोई दिलचस्पी नहीं लेती है।
    • ध्यान दें कि आप इसे कैसे देखें क्या आप मुस्कुराते हैं? क्या आप अक्सर जब आप एक समूह में हैं निरीक्षण करते हैं?
    • अपने चुटकुले पर हंसते हैं जब अन्य लोग नहीं करते हैं? वह हंसते क्योंकि वह आपको पसंद करती है और आपका अजीब हास्य उसे खुश करता है।
    • समझने का प्रयास करें कि क्या आप अकेले ही साथ रहना चाहते हैं। यदि वह आपसे आगे बढ़ना चाहता है, तो वह सुझाव दे सकता है कि आप खुद कुछ करते हैं
    • यदि वह आपके साथ केवल अन्य लोगों की उपस्थिति में समय बिताना चाहता है, तो शायद वह आपको मित्र के रूप में पसंद करता है।
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 9



    2
    जब आप अपने संदेहों को किसी भी तरह से हल नहीं कर सकते, तो सीधे प्रश्न पूछें। किसी दोस्त के मामले में, आपको अपने रिश्ते को एकदम प्रत्यक्ष दृष्टिकोण से नहीं तोड़ना चाहिए। वह आपके बारे में परवाह करती है और आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाने से डर सकती है। यदि आपको यह नहीं बताया जा सकता है कि आपको यह संकेत मिलता है या नहीं, तो आपको हमेशा आपका कदम उठाने से पहले पूछना चाहिए।
  • प्रत्यक्ष दृष्टिकोण की मांग करना मज़ेदार और सेक्सी हो सकता है अजीब क्षण का आनंद लें किसी व्यक्ति से पूछें या टिकट लिखें।
  • आप निम्नलिखित वाक्यांशों में से एक का उपयोग कर सकते हैं: "मुझे आपके बारे में बहुत कुछ लगता है मुझे तुम्हारी पसंद है मैं सोच रहा था कि मैं आपको भी पसंद करता हूं या यदि आप सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं यह दोनों मामलों में मुझे सूट करता है, लेकिन अगर आप मुझे पसंद करते हैं, तो हम कभी-कभी बाहर जा सकते हैं"।
  • Falle प्रशंसा। रोमांटिक और गैर-लैंगिक वाक्यांशों को चुनें, क्योंकि आपको उसे अपने मित्र रहने के लिए पसंद नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि उसे असहज महसूस नहीं करना चाहिए। उसे बताओ कि वह खूबसूरत आँखें हैं, एक असाधारण भाव की हास्य और एक विशेष है कि मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता।
  • एक हाँ प्राप्त करने के लिए तैयार! अपॉइंटमेंट शेड्यूल करें उन्हें आप को एक करामाती जगह में देखने के लिए कहो, जहां आप अकेले रह सकते हैं, अपने सभी दोस्तों से दूर रह सकते हैं।
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 10 नामक छवि
    3
    इस बारे में चिंता मत करो "मित्र क्षेत्र"। इस विचार का पता लगाया गया था कि लड़कों ने संभावित प्रतिस्पर्धा को डराया। लड़कियों को नहीं लगता कि यह वास्तव में मौजूद है। आपको जल्दी में नहीं होना पड़ता है: जब आप एक औरत को जानते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो आप एक सीधा कदम उठा सकते हैं या उसे बता सकते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं।
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 11
    4
    स्वाभाविक रूप से कोशिश करो जब आप सुनिश्चित हों कि आपका मित्र आपको आकर्षित करता है, तो आप पहले चरण को स्वाभाविक रूप से लेने में सक्षम होंगे। यदि आप इसके बजाय चीजों की योजना करना पसंद करते हैं, तो अपनी सामान्य मैत्रीपूर्ण इंटरैक्शन का विस्तार करने का प्रयास करें। कुछ मामलों में, जो मित्र एक-दूसरे के लिए आकर्षित होते हैं वे बहुत ही अजीब शारीरिक आदतें होती हैं, जैसे कि खुद को आवश्यक से अधिक गले लगाने, मालिश करना या लड़ाई करना यदि आप भी समान व्यवहार रखते हैं, तो आंखों में लड़की को रोकने और देखने की कोशिश करें।
  • यदि आप एक-दूसरे को गले लगाते हैं, तो जाने न दें यदि आप रोकते हैं या चले जाते हैं, तो उसे पकड़ न रखें। यदि वह आपको करीब या गले लगाता है, तो उसे चुंबन करने का प्रयास करें
  • पूछो कि आप क्या सोचते हैं यदि आपने अपना कदम बना लिया है, तो सुनिश्चित करें कि आप उत्साहित हैं क्योंकि आप परिणाम के हैं
  • विधि 4

    समझें अगर आप वापस आ जाते हैं
    मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 12
    1
    सुनिश्चित करें कि वह समझने में सक्षम है। सहमति होने का मतलब कानूनी तौर पर यौन गतिविधियों के लिए सहमति है। यौन गतिविधियों में मौखिक, गुदा और योनि सेक्स शामिल हैं, साथ ही साथ संपर्क, चुंबन, अश्लील फुटेज देखने या शरीर के अंग दिखा रहा है। एक व्यक्ति केवल सहमति दे सकता है अगर वह शांत, जागरूक और समझने में सक्षम और चाहते हैं नशे में लड़कियों, दवाओं के प्रभाव में, बेहोशी या मानसिक रूप से अक्षम अपनी सहमति नहीं दे सकते।
    • सहमति मुक्त रूप से दी जानी चाहिए। एक व्यक्ति को अप्रिय स्थिति को स्वीकार करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता। यदि आप अपने आप से डरते हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति के दबाव में, अगर आप उससे बड़े होते हैं या किसी अन्य तरीके से उसके ऊपर शक्ति रखते हैं, तो आप अपनी सहमति नहीं दे सकते।
    • आपके बीच अंतर के दो या अधिक वर्षों की स्थिति में, यौन संबंध एक अपराध का गठन कर सकते हैं
    • एक युवा लड़की के साथ पहला कदम लेने से पहले अपने देश के प्रासंगिक कानूनों के बारे में जानें
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 13
    2
    समझने की कोशिश करें कि वह उत्साही है या नहीं। उसने मौखिक रूप से सहमति व्यक्त की है (कह रही है "हाँ!" या "मैं इंतजार नहीं कर सकता!"), भौतिक संकेतों की तलाश करें और उनकी आवाज़ के स्वर को सुनो। यह यौन गतिविधियों को शुरू कर देना चाहिए, आपके संपर्क का जवाब देना और आराम और सक्रिय होने की छाप देना चाहिए। यदि कोई प्रतिक्रिया नहीं है, तो आप इसे पसंद नहीं कर सकते। यदि आप बारी या चले जाते हैं, तो शायद यह आपको कोई नहीं बता रहा है
  • तत्काल बंद करो यदि आप किसी भी संकेत है कि आपके मन बदल सकता है नोटिस
  • अगर यह आपसे संकोच लगता है, लेकिन कहता है कि आप तैयार हैं, धीरे-धीरे आगे बढ़ने की कोशिश करें
  • इसे एक गेम बनाएं बदले में मुड़ें, या उन्हें पूछने के लिए कहें कि आप क्या करें।
  • मेक ए मूव ऑन ए लड़की स्टेप 14 नामक छवि
    3
    प्रत्येक चरण से पहले पूछें। चुंबन, किसी अन्य व्यक्ति के साथ रोमांटिक संपर्क को छूने या शुरू करने से पहले, हमेशा पूछें कि क्या इसका स्वागत है यह शर्मनाक हो सकता है, मजेदार हो सकता है और निश्चित रूप से एक बुरा अनुभव दोनों बचा सकता है। जब आपको पता है कि वह आपको पसंद करती है, तो आप अपने प्रश्नों को सेक्सी तरीके से पूछ सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए: "क्या मैं तुम्हें चूम सकता हूँ?", "क्या आप मुझे गले लगा सकते हैं?", "मैं आपको वहां छूना चाहूंगा क्या आप इसे पसंद करेंगे?"।
  • याद रखें, एक महिला को किसी भी समय उसके मन को बदलने का अधिकार है। अगर उसने कहा कि एक चीज उसके साथ ठीक है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह हमेशा एक जैसा होगा या वह सब कुछ ठीक है। हमेशा पुष्टिकरण के लिए पूछें
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 15
    4
    अपनी चाल के बाद स्थिति का मूल्यांकन करें कुछ नया करने के बाद, पूछें कि आप क्या महसूस करते हैं आप कह सकते हैं "क्या आपको यह पसंद आया?" या "क्या आप मुझे जारी रखना चाहते हैं?"। यहां तक ​​कि अगर आप कुछ कर रहे हैं जो आपने पहले से ही किया है, तो यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि आपका साथी क्या सोचता है। उसे एक दिन पसंद आया, शायद उसे अगले दिन पसंद न हो।
  • मेक ए मूव ऑन अ गर्ल चरण 16
    5
    अगर वह आपको बताता है तो उसे हटाएं "नहीं" या यदि आपको उत्साहित नहीं लगता है कचरे को स्वीकार करना सीखें अगर वह कहते हैं, तो उसका सम्मान करें यह भी अभिव्यक्ति की तरह "अब नहीं" या "शायद बाद में" वे कोई मतलब नहीं जब तक आपको पूर्ण हाँ नहीं मिलता तब तक जारी न करें
  • यदि आपने अपना कदम बनाया है, लेकिन वह आपको जारी रखने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है, रोकें वह आपको बताएगी कि उसने अपना मन बदल दिया है
  • टिप्स

    • याद रखें कि यदि एक महिला चाहती है कि आप आगे आएं, तो चीजों को आसान बनाने के लिए हर तरह की कोशिश करें। यदि आप पल कभी नहीं पा सकते हैं "सही", कई नियुक्तियों के बाद भी, शायद यह वह है जो इस पेश नहीं करता है।
    • बस करो जो आपको ऐसा करना पसंद है पहले अपने कार्यों की योजना नहीं करने की कोशिश करें और अपने आप को वृत्ति द्वारा निर्देशित करने दें। यदि आप असहज महसूस करते हैं, तो आप नोटिस करेंगे
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com