कैसे साथी को उत्तेजित करने के लिए

क्या आप चाहते हैं? क्या आप उबल रहे हैं? क्या आप अपने साथी को उत्तेजित करना चाहते हैं और उसे अच्छा महसूस करना चाहते हैं? क्या आप बस थोड़ा सा छोड़ना चाहते हैं और अपने आप को जाने या आपको लाड़ की ज़रूरत है? सब ठीक है। आपके साथी को यह महसूस करने के कुछ सिद्ध तरीके हैं कि आप उससे प्यार करते हैं।

कदम

विधि 1

उसके लिए
इफेक्ट शीर्षक एक अच्छा प्रेमी चरण 14
1
Corteggiala! उसे रात के खाने या सिनेमा में ले जाना एक अच्छा विचार है, लेकिन रोमांटिक नहीं है रोमांटिक अर्थ होने के नाते यह जानना चाहिए कि यह कैसे अच्छी तरह से व्यवहार करे। यह सुन! उनसे पूछो कि वह दिन कैसे चला गया, उन चीजों के बारे में बात करें जो उन्हें रुचि रखते हैं, जो कुछ भी हो। (आप जानते हैं कि उसे क्या पसंद है, है ना?) उसे उसकी दिखाना, उसके कपड़े और उसकी मुस्कुराहट के लिए उसकी तारीफ दें: महत्वपूर्ण बात यह है कि आप ईमानदार हैं।
  • प्रशंसा के साथ कंजूस मत बनो! यदि आप परिधान कर रहे हैं तो वह पोशाक सिसिली में "गर्म" बना देती है, उसे बताओ! बहुत सरल न हों, लेकिन अगर आप ध्यान दें कि उसने खुद को आग में डाल दिया है तो उसे जान लें कि वह उसे सराहना है।
  • गेट ए गर्ल फॉल इन लव टू विथ यूथ चरण 1 9
    2
    फ़्लर्ट उसके साथ! बातचीत में यहां और वहां फेंका जाने वाले सर्वस्वाभाविक या सीधे टिप्पणियां, उन्हें समझेंगी कि आपको यह आकर्षक लगता है।
  • आपकी प्रेमिका को चरण 4 के लिए एक लड़की से मिलने वाली छवि का शीर्षक
    3
    अपने आप को सुनिश्चित करें! महिलाओं को असुरक्षित भागीदारों के लिए आत्मविश्वास भागीदार पसंद करते हैं। आप को धोखा देने के लिए मजबूर हो सकता है, लेकिन याद रखना: जितना अधिक आप सुरक्षित होने का दिखावा करेंगे, जितना अधिक आप अपने आप पर विश्वास करेंगे इस तरह, आप दोनों संतुष्ट हो जाएगा
  • चुंबन चरण 15 नामक छवि
    4
    उसे चुंबन! जब आपको पता चलता है कि यह सही समय है, उसे चूमो पहले चुंबन से भी एक टॉनिललॉक्टीमी के अधीन मत करो, या अगले तीस साल तक आप पर हँसेंगे। यहां तक ​​कि तितली चुंबन से बचा जाना है। उसे अपने सहज ज्ञान के बाद चूमो और उसके दाँत और जीभ के साथ उसके होंठ चिढ़ाएं।
  • उनकी प्रतिक्रियाओं से सावधान रहें! अगर आप उसे चूमने की कोशिश करते हैं, तो इसका मतलब यह है कि यह अभी तक सही समय नहीं है आप एक बार फिर कोशिश करेंगे। यदि यह वहां है, तो उसके शरीर की भाषा पर ध्यान दें अगर वह आपको चुंबन देता है, लेकिन सावधानी के साथ, जब तक वह आपको समझने में सक्षम नहीं करता तब तक आगे बढ़कर नहीं आता।
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे स्पर्श करें! वह अपने शरीर को माध्यमिक ईरगायन क्षेत्रों पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। अपने हाथों को अपने बालों में रखो और इसे आप को पूरी तरह से चुंबन के लिए लाओ। अपने बालों को पकड़ो और खींचो, लेकिन थोड़ा, एक गुफाओं का आदमी की तरह नहीं गर्दन, कंधों और हथियार की उपेक्षा मत करना
  • गेट अ गर्ल फॉल इन लव इन विथ द ट्यूट 26
    6
    उससे बात! उसे बताओ कि आप उसके साथ कितना मजा लेते हैं और आप किस तरह उसे चुंबन, पोशाक, हो रही है उसे पता है कि यह आपको अच्छा महसूस करता है।
  • मेक आउट स्टेप 3 नामक छवि
    7
    उसे लाड़ करना जारी रखें! हथियारों और जांघों के अंदर बहुत संवेदनशील क्षेत्र हैं, यदि आप चुंबन और दुखी हैं, तो वातावरण को गंभीरता से गर्म कर सकते हैं। अपने शरीर को धीरे-धीरे तलाशने के लिए जारी रखें और आप देखेंगे कि यह अधिक उत्साहित हो जाएगा।
  • चुंबन चरण 21 नामक छवि
    8
    उन्हें समझने के लिए शरीर की भाषा का उपयोग करें, जो आप चाहते हैं। इसे आप के शीर्ष पर रखें ताकि आपके पास अपनी उंगलियों पर सब कुछ हो। फिर, उसके ऊपर रखो और उसे और अधिक जुनून के साथ चुंबन।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 20
    9
    अपने कपड़े ले लो और जो कुछ भी आपने किया है उसे दोहराएं। इस बिंदु पर, प्रारंभिक खत्म हो गया है अब यह आपके हाथों में है हम तुम पर भरोसा करते हैं। सावधानियों को मत भूलना!
  • विधि 2

    आपके लिए
    इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिम, जब वह आपको पसंद करते हैं तो चरण 1
    1
    इसे इलाज के रूप में वह तुम्हें व्यवहार करता है! आइए ईमानदारी से रहें: लड़के को उत्साहित करना इतना आसान है कि आपको यह जानने की ज़रूरत नहीं है कि यह कैसे करना है। हालांकि, अगर आप प्यार करना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह आपको मजा आए, तो कुछ चीजें हैं जो आप उसे पागल करने के लिए कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ते का चरण 6
    2



    Corteggialo! यह आप को उपहार और प्रशंसा के साथ भर दूंगा, दरवाज़े का आयोजन करेगा, आपको रात के खाने और सिनेमा तक ले जाएगा। यही बच्चा आमतौर पर क्या करता है यदि आप चाहते हैं कि मैं एक साल या दो साल बाद भी ऐसा करूँ तो आप एक साथ रहें, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप इस तरह के ध्यान की सराहना करते हैं- अन्यथा, उसे रोकने के लिए कहें यह ईमानदारी से बेहतर होगा क्योंकि, लंबे समय में, नाटक करने से आपकी कहानी का अंत हो जाएगा। हालांकि, हम कहते हैं कि आपको ये एहटेंस पसंद हैं और आप चाहते हैं कि वे जारी रखें। यदि आप उसे चुम्बन करके या उसे सही समय पर पलक देकर समझते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह जारी रहेगा।
  • एक करीबी दोस्त को स्वीकार शीर्षक वाली छवि`s Sexual Orientation Step 6
    3
    सफलता के लिए पोशाक! आप एक छोटे से नरकिन के लिए बहुत धन्यवाद कर सकते हैं इसका उल्लेख करने के लिए नहीं कि यह आपको एक बड़े नेकलाइन ला सकता है। अपने आप को उत्तेजित करके ड्रेसिंग करें, आप उसे चुनौती देने के लिए चुनौती देंगे कि वह नीचे न देखें और अपनी आँखों की जांच करें, तो आप यह सुनिश्चित करेंगे कि वह आपके साथ रहता है और आप उसे लुभाने के लिए खेल सकते हैं।
  • कंस अ ब्वॉय चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    4
    उसके साथ इश्कबाज और उत्तेजक हो! आप चम्मच को चमचमाते हैं या उसे बता सकते हैं कि आप इसे आकर्षक लगते हैं यह दोहराने के लिए बेकार है कि लड़के मूल रूप से आदिम हैं- उन्हें उत्साहित करने में बहुत समय लगता है। याद रखें कि हालांकि वे नियंत्रण में रहना चाहते हैं, यह आपके लिए खेल के नियमों को स्थापित करने के लिए निर्भर है।
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Step 6
    5
    खुद पर भरोसा करो! एक ऐसे व्यक्ति को चूमो जो असुरक्षित है या जो इसे करने में सक्षम नहीं होने से डरता है "सही बात", यह बिल्कुल रोमांचक नहीं है यदि आपका लक्ष्य इसे उत्तेजित करना है, तो उसे दिखाएं सामाजिक और राजनीतिक शुद्धता के मुखौटे के पीछे अपनी इच्छा छिपाना न करें।
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 10 नामक छवि
    6
    उन्हें पता चले कि तुम कैसे चूमना! जब वह पहला कदम उठाता है और आपको चुंबन करता है, तो आप उसे वापस चूमते हैं जैसे आप चाहते हैं कि आप उसे चुंबन दें। यदि आप आगजनी, ऊर्जावान चुंबन पसंद करते हैं, तो उन्हें लालच से चुंबन। यदि आप होंठ पर चुंबन पसंद करते हैं, कम से कम शुरुआत में, इसे पसंद करते हैं और धीरे-धीरे जब तक आप तैयार नहीं हो जाते हैं तब तक पूरी तरह से चुंबन के हर प्रयास को अस्वीकार करें।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू क्वस यू चरण चरण 8
    7
    निर्धारित हो! उन्हें यह जानना पसंद है कि वह केवल एक ही नहीं है जो इसे चाहता है आपको इसे जमीन पर स्लैम या उसके कपड़े बंद करने की ज़रूरत नहीं है - यह पहल करने के लिए पर्याप्त है, इसे चुम्बन करना और शरीर का पता लगाने के लिए अगर वह जिम करता है, तो उसे अपने शरीर की सराहना करने के लिए दिखाएं वह यह देखकर प्रसन्न होगा कि उसने अच्छे होने के लिए कड़ी मेहनत की है।
  • कंस एक गर्ल चरण 4 नामक छवि
    8
    उसे नेतृत्व करने दें, लेकिन आपके मार्गदर्शन में। जब आप अधिक घनिष्ठ क्षेत्रों में स्पर्श करने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो अपने शरीर को आपके लिए बोलने दें। असल में, कभी-कभी आपको अपना हाथ लेना होगा और इसे वहां रख दिया जाएगा, लेकिन सामान्य तौर पर यह हमारे पास ही आता है।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 21
    9
    अपने आप को सुनाओ! यदि आप चाहते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो आपको यह कहना आवश्यक नहीं है "तो मुझे यह पसंद है"- बस एक सरल एक "mmmmmmmm" अगर आप इसे पसंद करते हैं बहुत वह क्या कर रहा है, छोटी रोटी के साथ पागल हो जाओ यदि आप स्कॉन्सेरी के बारे में सुनना चाहते हैं, तो कॉमिकिया उन्हें पहले बताएं ताकि आप जानते हो कि वे आपको परेशान नहीं करते हैं।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे स्टेप्स 26
    10
    यदि आप चाहते हैं कि आपको उत्साहित हो "असली के लिए"जब वह अपने कपड़े लेना शुरू कर देता है, उसे ऐसा नहीं करने दो। अकेले छीन लिया! निर्धारित और मोहक हो! जब वह आपको छूने की कोशिश करता है (और निश्चित रूप से वह कोशिश करेगा), उसे रोकें क्या आप अपने पैर को छूना चाहते हैं? इसे स्पर्श करें! इसे तब तक रखें जब तक आप दोनों इसे अब और नहीं खड़ा कर सकते। अंत में सावधानी बरतें! "
  • चुंबन चरण 5 नामक छवि
    11
    अक्सर इन चरणों को दोहराएं!
  • टिप्स

    • रोमांस मदद करता है
    • जानें कि आपके पार्टनर को रोमांचक कैसे बनता है
    • चुंबन और अपने आप को बेहद प्यार।
    • असुरक्षित यौन संबंध होने से पहले सुरक्षा या आचरण विश्लेषण का उपयोग करें
    • अपने आप को बनाओ! बहुत तेज़ी से मत छोड़ो
    • आपको उपलब्ध होना चाहिए, लेकिन आपको ऐसा कुछ करने की ज़रूरत नहीं है जो आप नहीं चाहते। अपने आप को ऐसा न करें जो आप नहीं चाहते। अपनी सीमा का सम्मान करो!
    • लड़कियां उनकी आंखों में दिख रही हैं क्योंकि वे बोलते हैं। यह वास्तव में उन्हें रोमांचक बना सकता है
    • बर्फ को तोड़ने के लिए अपने बाल के माध्यम से अपना हाथ रखो

    चेतावनी

    • राशि न दें कभी आप कुछ नहीं करना चाहते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com