कैसे गर्दन पर एक चुंबन दे दो

यह लेख आपकी गर्दन को चुंबन देने के लिए तकनीक को बेहतर बनाने में मदद करेगा, चाहे आप एक विशेषज्ञ हो, या आप अपने साथी को बेदम छोड़ना चाहते हैं।

कदम

भाग 1

तैयार हो रही है
कंस ए नेक चरण 1
1
अपने होंठ का ख्याल रखना कोई भी सूखा और ठंडा होंठ चूमना नहीं चाहता है! अधिक रेशमी वे हैं, बेहतर चुंबन होगा। होंठ पर जल्दी से जीभ उत्तीर्ण करना एक सरल उपाय हो सकता है, लेकिन चुंबन को अधिकतम करने के लिए आपको उन्हें हाइड्रेटेड रखने चाहिए। अपने शरीर को हाइड्रेटेड रखें और कोकोआ मक्खन लागू करें
  • यदि आप इसे डालना चाहते हैं, तो एक होंठ चमक आपके होंठ बहुत कुछ कर सकती है "लालची" चुम्बन करने के लिए
  • चुंबन ए नेक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    पल मिठाई बनाओ इन मामलों में एक ताजा सांस और होंठ पर एक अच्छा स्वाद महत्वपूर्ण हैं अक्सर, जब आप गर्दन पर चुंबन करते हैं, तो सांस दूसरे व्यक्ति के चेहरे पर पहुंच जाती है, इसलिए इसे तैयार करने की सलाह दी जाती है।
  • छवि चूमो एक नेक चरण 3
    3
    धीरे से शुरू करें शुरू न करें "पर हमला" तुरंत गर्दन मुंह से शुरू करो और फिर गर्दन की तरफ बढ़ो। इस तरह से यह अनुभव कामुक बन जाता है (हालांकि निश्चित रूप से गर्दन के पीछे से उन सूक्ष्म चुंबन के बारे में बहुत कुछ कहना है)। अपने साथी को मुंह से चुंबन के साथ एक अंतिम स्पर्श के रूप में गर्दन तक कवर करें
  • छवि चूमो एक नेक चरण 4
    4
    सबसे संवेदनशील क्षेत्रों के लिए खोजें जब आप गर्दन और आसपास के क्षेत्र को चूमते हैं, तो सबसे अधिक संवेदनशील बिंदुओं की पहचान करने का प्रयास करें, जो खुशी देते हैं। उदाहरण के लिए, नींद, गर्दन की तरफ से अधिक ग्रहणशील है (अक्सर "मुख्य उद्देश्य" जो वह चुंबन करता है)। कान, मुंह के कोने और clavicles के क्षेत्र अन्य बिंदुओं का पता लगाने के लिए कर रहे हैं
  • भाग 2

    चुंबन
    छवि चूमो एक गर्दन चरण 5
    1
    धीरे-धीरे आगे बढ़ें ऐसा लगता है कि इतनी धीमी गति से नहीं "असुरक्षित" अपने कार्यों का, लेकिन भागीदार को यह समझने में पर्याप्त है कि आप बहुत अच्छी तरह जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं अपने होंठ चलते समय हर स्पर्श, हर सनसनी और त्वचा के हर स्वाद का आनंद लें यह करना चाहिए "पागल हो जाना" आपका साथी, और आप उसे और चुंबन चाहते हैं।
  • चुंबन एक गर्दन कदम 6 शीर्षक छवि
    2
    दबाव को बदलें आपको एक हल्का चुंबन से एक मजबूत और एक तीव्र एक के लिए जाना चाहिए। इस तरह से अनुभव अधिक रोचक और मजेदार होगा आप निश्चित रूप से एक पुनरावर्तक मशीन की तरह दिखना नहीं चाहते हैं!
  • चुंबन एक नेक कदम 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    निबल्स। थोड़ी सी काटने, या एक मजबूत भी, अपने साथी को उत्तेजित कर सकता है। आमतौर पर गर्दन के पीछे या गले के मुकाबले गर्दन के किनारे पर अधिक प्रभावी होता है। हालांकि सावधान रहें, इसलिए एक खरोंच या एक संकेत छोड़ना आसान है जो आपको स्कूल में, अपने परिवार या काम पर शर्मिंदा कर सकता है।
  • चुंबन ए नेक चरण 8
    4
    यह बेकार है। फिर, ज़ाहिर है, क्लासिक साईथ है यह अधिक कामुक हो जाता है, यदि दबाव अलग करके, आप इसे जल्दी चूषण के साथ करते हैं और फिर इसे जारी करते हैं, इसके अलावा अन्य तकनीकों को जोड़ने के अलावा इसके अलावा इस मामले में सावधान रहें, क्योंकि आप कार्यस्थल या घर में उचित ठहराने के लिए एक संकेत या छोटे हेमेटोमा छोड़ सकते हैं।



  • इमेज का शीर्षक एक चुंबन के चरण 9
    5
    Lecca। गर्दन पर चुंबन के दौरान यह जरूरी है कि जरूरी नहीं है, जीभ का उपयोग - यह एक त्वरित स्पर्श या लम्बी और कामुक कार्रवाई है, इस चरण को मत भूलें जब आप अपने कान या कॉलरबोन के पास हों इसके अलावा, यह काटने और पैसिफियर की तुलना में अधिक सुरक्षित है, जो निशान छोड़ते हैं!
  • चुंबन एक गर्दन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    तापमान बदलें यह एक ऐसी चाल है जो गर्दन नसों में बहुत कामुक उत्तेजना उत्तेजित करती है। आप इस परिणाम को उस क्षेत्र पर उड़ाने से प्राप्त कर सकते हैं जिसे आपने अभी पाला है। आप त्वचा पर रगड़ या उड़ाकर गर्मी महसूस कर सकते हैं। आमतौर पर माना जाता है कि इसके विपरीत, ठंडा गर्मी से अधिक प्रभावी है।
  • चुंबन ए नेक चरण 11
    7
    समस्या ध्वनियां गंदे चीखें, घबराहट करते हुए और कभी-कभी भी घुटनों को अपने साथी के लिए बहुत सेक्सी लग सकता है जब आप उसे मारते हैं तो कुछ छंद करने के लिए डरो मत!
  • कंस ए नेक चरण 12
    8
    अपने हाथों को ले जाएं जब आप चुंबन कर रहे हैं, तो आपको अपने हाथों का उपयोग करने के लिए अपनी छाती, चेहरे और ... सभी को उन सभी अवसरों पर स्पर्श करना होगा आपको मृत मछली की तरह दिखना नहीं पड़ता है! अपने साथी को दिखाएं कि आप जीवित और अच्छी तरह से हैं और आप उसे जितना खुशी दे सकते हैं उतनी खुशी देना चाहते हैं।
  • भाग 3

    निम्नलिखित
    छवि चूमो एक नेक चरण 13
    1
    एक बिंदु पर बहुत लंबे समय तक मत रहो। बहुत से लोग अपनी गर्दन पर लंबे चुंबन पसंद करते हैं, लेकिन वे आमतौर पर कुछ और के लिए एक प्रस्तावना हैं इसके अलावा, आप अपनी गर्दन पर ज्यादा घुटने नहीं लेना चाहिए, क्योंकि डमी और संकेत आपके साथी को मुसीबत में डाल सकते हैं।
  • चुंबन ए नेक चरण 14
    2
    अपने साथी के शरीर का पता लगाने के लिए जारी रखें आप अन्य क्षेत्रों पर भी उसी तकनीक का उपयोग कर सकते हैं सभी तंत्रिका अंत जो गर्दन के चुंबन को बहुत आकर्षक बनाते हैं वे भी अन्य जंतुओं और कलाई जैसे क्षेत्रों में पाए जाते हैं। और जोड़ा मूल्य के रूप में, इन जगहों में पालकों को छिपाना आसान है!
  • चुंबन ए नेक चरण 15
    3
    गर्दन पर समय-समय पर वापस। ऊपर बताए अनुसार वैसे ही गर्दन की त्वचा से छुटकारा दें विविधता है जो अनुभव को महान बनाती है
  • कंस ए नेक चरण 16
    4
    सबूतों से छुटकारा पाएं. यदि आप सचमुच इतनी निराशा और चोट के बारे में हमारी सलाह का पालन नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें छिपाने के लिए तुरंत कम से कम हस्तक्षेप करें और तैयार रहें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com