पहली नियुक्ति के लिए ड्रेस कैसे करें

अधिकांश रिश्ते पहले छापों की श्रृंखला पर आधारित होते हैं, और पहली नियुक्ति किसी के साथ एक मजबूत बंधन बनाने का एक अनूठा अवसर है। यद्यपि सटीक विज्ञान नहीं है, फिर भी ड्रेसिंग के कुछ तरीके हैं जो पहली रिलीज के अवसर पर एक अच्छी छाप बनाने में मदद कर सकते हैं।

कदम

विधि 1
लड़कों के लिए वस्त्र

एक प्रथम दिनांक के लिए पोशाक शीर्षक चित्र 1
1
अवसर के लिए तैयार जाहिर है आप अपने आप को एक जैकेट में नहीं रखेंगे और भ्रमण के लिए टाई करेंगे, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वास्तव में इस अवसर पर अनुकूलित किया जा सकता है। लक्ष्य एक अच्छा प्रभाव बनाना है और एक अनुचित पोशाक निश्चित रूप से लक्ष्य तक नहीं पहुंचती है।
  • अगर यह एक अनौपचारिक अवसर है, जैसे सिनेमा जाना या कॉफी होने पर, जींस की एक जोड़ी और एक प्यारी टी-शर्ट पहनें यदि आप आमतौर पर एक हुड पसीना या फट जींस पहनते हैं, तो इस अवसर के लिए उनसे बचें। यहां तक ​​कि अगर आप आकस्मिक पहनाते हैं, तो आपको इस घटना को थोड़ा खास बनाना पड़ता है।
  • यह पूरी तरह से काले रंग में ड्रेसिंग से बचने के लिए बेहतर है (जब तक कि यह एक मठ या गोथिक नियुक्ति के लिए एक बैठक का स्थान नहीं है)। चमकीले लाल या पींक्स के साथ आपको फायरमैन के सुपर चमकदार रंगों के बिना कुछ रंग जोड़ना चाहिए। अगर आप अधिक हिम्मत करना चाहते हैं, तो मखमल हरा, कोबाल्ट नीला, भूरा या बैंगनी जैसे रंगों के लिए ऑप्ट।
  • यदि यह थोड़ा कम अनौपचारिक अवसर है, जैसे रात का खाना, तो आपको कुछ और परिष्कृत पहनना होगा। उदाहरण के लिए, काले या भूरे रंग के एक नरम जैकेट और एक बटन की शर्ट। यदि आप अधिक हिम्मत करना चाहते हैं, तो एक पूरी पोशाक का विकल्प चुनें यदि आप अधिक इन टाउन रेस्तरां में नहीं जाते हैं, तो आपको अपनी जैकेट और टाई लगाने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • यदि आप थोड़ा स्टाइलिश पहनते हैं, तो अपने आप को पोशाक के लिए उपयुक्त काले या गहरे भूरे रंग के जूते मिलें। यदि नियुक्ति आकस्मिक है, तो साफ खेल के जूते या टेनिस जूते पहनें। स्वच्छ लेसेस और अच्छी सफाई उत्पाद हर रोज़ जूते एक आदर्श सेटिंग में बदल सकते हैं।
  • एक अच्छा अर्ध-आरामदायक पोशाक में एक अच्छी जोड़ी जीन्स, एक पुल और एक बटन की शर्ट हो सकती है। इसे आरामदायक जूते की एक जोड़ी के साथ पूरा करें और आप तैयार हैं!
  • छवि शीर्षक के लिए एक पहली तिथि के लिए ड्रेस चरण 2
    2
    कुछ पहनें जो आपको सहज महसूस करता है यदि आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, तो आप नोटिस करेंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि एक पसीने वाले और एक रेड स्टेपशर्ट की जोड़ी चुनना चाहिए, लेकिन आप को लगातार निपटने के लिए कुछ भी करने से बचने का प्रयास करें क्योंकि आप इसे पहनने के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं।
  • ऐसी पोशाक का प्रयास न करें जो आपने कभी इस अवसर के लिए नहीं पहना है। आप अपने आप को आसानी से नहीं पा सकते हैं और नियुक्ति के परिणाम प्रभावित होंगे। कुछ के लिए ऑप्ट आप जानते हैं!
  • किसी चीज़ को पहनने के लिए याद रखें जो आपको आसानी से कहते हैं, पहली तारीख को न जाएं, और आपको ऐसे तरीके से तैयार करना होगा जो आपकी फिट नहीं है (जैसे शाम के कपड़े की तरह)।
  • एक प्रथम दिनांक ड्रेस के लिए चित्र शीर्षक चित्र 3
    3
    अपनी शैली की विशिष्टता प्रकट करें पहली तारीख को अतिरंजित न करें, यह दिखाने का प्रयास करते हुए कि आप कितनी अलग हैं। लेकिन पोशाक की पसंद के माध्यम से अपनी विशिष्टता दिखाने का प्रयास करें। आप एक संतुलन, अपने विशिष्ट विशेषताओं को अधिक से अधिक के बिना दिखाने का एक तरीका खोजना होगा।
  • आप एक दिलचस्प घड़ी, एक हार, या एक बेल्ट, कुछ है कि आप एक अतिरिक्त आकर्षण देता पहन सकता है, लेकिन नहीं (उदाहरण के लिए, बहुत दूर जाना है, तो नियुक्ति नहीं स्पष्ट रूप से गॉथिक है, काली पोशाक से बचने, मेकअप या एक लबादा लंबे समय तक वे शायद आपको कई अंक अर्जित नहीं करेंगे)।
  • रंगीन मोजे या अजीब डिजाइनों के लिए देखो उबाऊ सफेद मोज़ा का चयन न करें, थोड़ी धीमी गति से मिश्रण के लिए चुनें।
  • यदि आपके पास प्यारा डिजाइनों के साथ एक अच्छी प्रकाश टी-शर्ट है, तो इसे जीन्स या पैंट की एक अच्छी जोड़ी के साथ पहनें।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए ड्रेस नाम की छवि चरण 4
    4
    खराब स्वाद संयोजन से बचें कुछ ऐसी चीज़ें हैं जो पहली तारीख के लिए एक खराब पसंद हैं। वे एक विशेष अवसर पर नहीं बनाते हैं या परेशान नहीं करते हैं उनसे बचने से आप अपने साथी के साथ छापने वाले प्रभाव को सुधारेंगे।
  • खाकी पैंट का चयन न करें ये पैंट (या शॉर्ट्स) किसी नियुक्ति के लिए उपयुक्त नहीं हैं। वे रोजमर्रा की जिंदगी के लिए अच्छे हैं, लेकिन आप निश्चित रूप से अपनी पहली सैर के दौरान एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, और बहुत कम यह मानते हैं कि ये पैंट सेक्सी हैं।
  • अपमानजनक लेखन से बचें एक बैंड के नाम के साथ एक टी शर्ट ठीक हो सकता है, खासकर अगर उन दोनों की तरह चुना कलाकारों, लेकिन छोड़ देता है अजीब वाक्यांशों के साथ कोठरी टी शर्ट (या एक रस्म अलाव में यह से छुटकारा पाने के)।
  • कभी भी अपने फ्लिप-फ्लॉप पर मत डालें सैंडल ठीक है अगर नियुक्ति की जगह उन्हें (उदाहरण के लिए समुद्र तट पर एक अलाव की तरह) की आवश्यकता होती है। लेकिन फ्लिप-फ्लॉप को भूल जाना चाहिए। आप बहुत आकस्मिक लगते हैं, जैसे कि आपने नियुक्ति के महत्व को गंभीरता से नहीं लिया है या नहीं पता कि कपड़े कैसे तैयार हैं
  • एक प्रथम दिनांक के लिए ड्रेस नाम की छवि चरण 5
    5
    अपनी सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं पर बल दें अपने शरीर के सबसे अच्छे हिस्सों पर जोर दें जिससे कि उन पर दूसरे व्यक्ति की नज़र आ जाए। निस्संदेह, इस उम्मीद में कि आदेश में पहली नियुक्ति भी अपने व्यक्तित्व को उजागर करना है, लेकिन पहले इंप्रेशन पैदा दिखने हो जाते हैं, इसलिए अपने सबसे अच्छे शारीरिक विशेषताओं से दिखाने का प्रयास है।
  • ध्यान दें कि आप अपने कपड़े कैसे कपड़े पहनते हैं बहुत तंग पतलून हास्यास्पद दिखाई देते हैं और वे बहुत बड़े लगते हैं और बाहर निकलने में रूचि की कमी के प्रभाव को देखते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी पतलून आपकी कमर पर अच्छी लगती है - आपको तीन उंगलियों को आसानी से पुश करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन अब और नहीं - और नीचे के किनारे टखने के ठीक नीचे हैं
  • यदि कपड़े अच्छी तरह से तैयार नहीं करते हैं, तो स्थानीय दर्जी को ढूंढें। ज्यादातर दर्जे उचित कीमतों पर सरल बदलाव करते हैं।
  • आपके लिए अच्छे रंग चुनें। जब पहनने के लिए टी-शर्ट तय करते हैं, तो रंग के लिए विकल्प चुनें। नीली या हरी आंखें उजागर करने के लिए, स्लेट ग्रे या नौसेना जैसे एक सुंदर काले रंग का चयन करें भूरे या भूरी आंखों के लिए, एक गर्म और हल्का रंग चुनें, जैसे बेज या ऑफ-व्हाइट आप अपनी त्वचा की उपस्थिति के बारे में चिंतित हैं, तो, दोष कम करने के लिए शर्ट का उपयोग लाल या सफेद से परहेज - इन रंगों लाल धब्बे पर प्रकाश डाला।
  • एक पहली तिथि के लिए ड्रेस नाम की छवि चरण 6
    6
    स्वच्छता पर ध्यान दें पहली जगह के लिए कुछ जगहें हैं, जिसमें स्वच्छता महत्वपूर्ण नहीं है (एक गुंडा संगीत समारोह, पहाड़ों में भ्रमण या चट्टानों पर चढ़ाई)। लेकिन आम तौर पर आप क्लीनर हो और आप जो इंप्रेशन बेहतर करेंगे
  • बाहर जाने से पहले एक शॉवर ले लो। सुनिश्चित करें कि आप एक शैम्पू और साबुन का उपयोग करते हैं जिसमें अत्यधिक सुगंध नहीं है और यह दुर्गन्ध दूर करने वाले पर भी लागू होता है
  • दाढ़ी या सुनिश्चित करें कि आपके बालों और चेहरे के बाल क्रम में हैं। आपको यह अवश्य अवश्य देना चाहिए कि उसे तैयार करने में समय लगेगा
  • जो भी आप पहनते हैं, वह कपड़े धोने से ताजा होना चाहिए। गंदे कपड़े की गंध मुखौटा करने के लिए एक चाल हो सकती है डिओडोरेंट या इत्र का प्रयोग करें, लेकिन एक पहली तारीख के प्रयोजन के किसी के करीब है और सभी ईमानदारी में जाना। और यह एक गंदे व्यक्ति की तरह दिखने के जोखिम को चलाने के लिए बेहतर नहीं है।
  • एक प्रथम तिथि 7 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
    7
    इत्र को कम करें किसी के साथ जाने और कोलोन, आफ़्टरशेव या दुर्गन्ध के बादल में होने से भी कुछ भी बुरा नहीं है। बहुत से लोग गंध से अतिरंजना करते हैं, यह गलती मत करो! जिस व्यक्ति के साथ आप जाना चाहते हैं, वह आपके लिए आभारी होंगे, साथ ही आस पास के सभी लोग।
  • यदि आप एक छोटे से कोलोन या दुर्गन्ध दूर करते हैं, तो नियम का पालन करें "थोड़ा और अच्छा"। कॉलोनी के लिए, दो स्प्रे पर्याप्त हैं दुर्गन्ध के लिए, तीन से अधिक नहीं अतिरंजना के बिना, एक अच्छी गंध रखने के लिए आदर्श
  • याद रखें कि आपके गंध की गंध सुगंध के लिए इस्तेमाल हो जाती है और अब मस्तिष्क में सूचना प्रसारित नहीं करती है। साधारण तथ्य जिसे आप महसूस नहीं करते इसका मतलब यह नहीं है कि दूसरों को परेशान नहीं किया जाता है।
  • विधि 2
    लड़कियों के लिए वस्त्र




    एक पहली तिथि के लिए ड्रेस नाम की छवि चरण 8
    1
    घटना के अनुसार कपड़े बाइक सवारी के लिए सुरुचिपूर्ण रूप से तैयार करना उचित नहीं है दूसरी ओर, आप पहले वाले दिन से पुरानी जींस और शर्ट पहनने वाले रेस्तरां में नहीं जाना चाहते। क्या पहनना तय करने से पहले ईवेंट के प्रकार (आरामदायक, सुरुचिपूर्ण, आदि) के बारे में जानें।
    • अगर यह अवसर कम-चाबी है, तो पिकनिक या बार की तरह, उस शैली में कुछ पहनें जो आप आमतौर पर अपनाने के लिए करते हैं, सिर्फ सुंदर। यदि, उदाहरण के लिए, आप आमतौर पर जींस और टी-शर्ट पहनते हैं, तो अपनी जीन्स और अपनी प्यारी टी-शर्ट (या अपनी शर्ट पर एक अच्छा स्वेटर) चुनें। यदि आप आमतौर पर कम एड़ी के साथ स्कर्ट और जूते पहनते हैं, तो इस प्रकार के परिधान का चयन करें, लेकिन सामान्य से थोड़ी अधिक सुरुचिपूर्ण।
    • एक अधिक सुरुचिपूर्ण अवसर के लिए (उदाहरण के लिए, एक अच्छा रेस्तरां जैसा) रेस्तरां में कपड़ों के नियमों का पता लगाने की कोशिश करें, ताकि खुद को बहुत अधिक या बहुत खूबसूरत न मिले। एक समान अवसर पर, सुरुचिपूर्ण जूते और कुछ जवाहरात के साथ एक अच्छा काली पोशाक आप के अनुरूप होगा।
    • यदि गर्मी हो, तो पहली तारीख के लिए शॉर्ट्स नहीं पहनें। हल्की स्कर्ट या हल्की पतलून की एक जोड़ी पहनें (बिना आकस्मिक होने के बावजूद)
    • यहां तक ​​कि जूते घटना के प्रकार पर निर्भर करते हैं। सपाट जूते की एक जोड़ी (स्वच्छ और अच्छी हालत में) दोनों शानदार पोशाक और एक आकस्मिक सूट दोनों के साथ ठीक हैं, क्योंकि वे वास्तव में बहुमुखी (और आरामदायक) समाधान हैं यदि आप उनके साथ सहज नहीं हैं, तो अपनी ऊँची एड़ी के ऊपर मत डालें, ताकि आप प्रत्येक चरण के साथ गिरने का जोखिम नहीं उठा सकें।
  • एक प्रथम दिनांक ड्रेस 9 के लिए छवि शीर्षक चित्र 9
    2
    सुनिश्चित करें कि आप सहज महसूस करते हैं पहली तारीख को होने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है और लगातार अपनी शर्ट या स्कर्ट को समायोजित करने की वजह है क्योंकि वे बहुत तंग हैं और अचानक उन्हें याद रखना होगा कि वे क्यों नहीं पहनते हैं यदि आप अजीब और असहज महसूस करते हैं, तो आप इस भावना को उस व्यक्ति को संचारित करेंगे जिसे आप बाहर जाना चाहते हैं।
  • एक पत्रिका पर आपके द्वारा किए गए प्रभाव की परवाह किए बिना, पहली तारीख को एक नया ड्रेस की कोशिश करने से बचें। आपको नए कपड़ों से बचने के लिए उन्हें बिना कोशिश करनी चाहिए और इसके लिए इस्तेमाल करना चाहिए।
  • इसके अलावा, जो आपको सहज महसूस करता है उसे पहनने वाले व्यक्ति को यह विचार दिया जाएगा कि आप आमतौर पर कैसे कपड़े पहनते हैं (भले ही थोड़ा और अधिक प्यारा और सोचा हो) और भविष्य में किसी भी आश्चर्य से बचने के लिए (जो कि आपको आश्चर्यजनक रूप से जीन्स पहनते हैं और टी-शर्ट, क्योंकि पहले बाहर निकलने पर आप बहुत खूबसूरत थे)।
  • अंत में, असहज जूते पहनना महत्वपूर्ण नहीं है। यदि आप सामान्य रूप से ऊँची एड़ी के जूते के साथ नहीं चल सकते हैं, तो उनसे बचें और कम जूते के साथ प्यारा जूते की एक जोड़ी का चयन करें। फिर, इस अवसर पर नए जूते की कोशिश मत करो। यदि वे सही नहीं हैं, तो आपके पैरों का आभारी होना बहुत दूर होगा
  • एक प्रथम तिथि के लिए ड्रेस नाम की छवि चरण 10
    3
    अद्वितीय रहें यहां तक ​​कि अगर यह संभव है कि आप उससे आगे नहीं बढ़ना चाहते हैं, तो आप को आश्चर्यचकित करने वाले व्यक्ति को छोड़कर, यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास विशिष्टता का एक स्पर्श है जो इस रिलीज को याद रखने में मदद करेगा और इसे और अधिक रोचक बना देगा, जिससे आप अन्य व्यक्ति को आपको बेहतर जान सकें।
  • कुछ भी देखें जो आपको भीड़ से अलग करता है। सामान इस में बहुत उपयोगी हैं। आप विशेष बालियों की एक जोड़ी पहन सकते हैं, या एक परिष्कृत दुपट्टा या अजीब मोजे ... जो आपकी विशिष्टता पर जोर देती है
  • कम से कम एक रंग का वस्त्र पहनें धूसर या नीरस रंगों के लिए ऑप्ट न करें और केवल काला ही नहीं पहनें। लाल लेगिंग की एक जोड़ी या एक चमकदार बैंगनी बेल्ट, या चमकीले रंग का मोजे रखो। किसी चीज़ के बारे में सोचें जो नज़र आती है (विशेष रूप से उस व्यक्ति के साथ जो आप बाहर जाते हैं!)
  • छवि शीर्षक के लिए एक पहली तिथि के लिए ड्रेस चरण 11
    4
    अपनी सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं पर बल दें पहली तारीख को, आमतौर पर आप एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, जिससे कि पार्टनर आपको बेहतर जानना चाहता है, और भौतिक पहलू योगदान देता है। न केवल आप जिस व्यक्ति के पास नोटिस के साथ आएंगे वह आप कितना आकर्षक है, लेकिन आप खुद को बहुत अच्छा लगेगा!
  • यह विशेष रूप से एक विशेषता पर जोर देती है इसका मतलब यह है कि यदि आप अपने डिस्कोलेट को कम कटौती वाली टी-शर्ट के साथ दिखाना चाहते हैं, तो आपको ट्राउजर या लंबी स्कर्ट पहनना पड़ेगा क्योंकि ध्यान केंद्र केंद्र का आकार है। अगर, हालांकि, आप अपने खूबसूरत पैरों को दिखाने के लिए एक छोटी स्कर्ट पहनते हैं, एक शर्ट पहनें जो ध्यान आकर्षित नहीं करता (बिना नेकलाइन या तटस्थ)।
  • सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े (और विशेष रूप से पैंट) अच्छी तरह से तैयार हों, बिना बहुत बड़ा या बहुत छोटा तंग कपड़े पहने हुए, खासकर कमर पर, बहुत सी परेशानी पैदा कर सकता है और त्वचा को संपीड़ित कर सकता है।
  • अपने आकृतियों को हाइलाइट करें आप फिट के साथ समझौता किए बिना अपने शरीर पर जोर देने के लिए रंगों का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास नाशपाती आकार हैं, तो विस्तृत कूल्हों और जांघों के साथ, लेकिन पतले कंधों और कमर के साथ, कुछ नीचे गहरा और कुछ ऊपर स्पष्ट कुछ पहनें
  • अंधेरे रंगों को छिपाना, इसलिए उन क्षेत्रों में कुछ गहरा पहनें, जिन्हें आप मुखौटा चाहते हैं। प्रकाश और उज्ज्वल रंग उजागर - उन का उपयोग उन हिस्सों को उजागर करने के लिए करें जिन्हें आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।
  • एक प्रथम दिनांक ड्रेस 12 के लिए छवि शीर्षक चित्र
    5
    आपको सबसे अच्छा दे दो पहली तारीख के लिए, आपको एकदम सही बाल और मेकअप नहीं करना पड़ता है (और अगर आप इसे पसंद नहीं करते हैं तो आपको भी चाल की ज़रूरत नहीं है), लेकिन आप जो भी पहनते हैं या करते हैं, आप अपनी प्राकृतिक सुंदरता पर क्या बल देते हैं, जो दर्शाता है अपनी विशिष्टता और अपने सर्वश्रेष्ठ दिखाओ।
  • यदि आप चाल करते हैं, तो अपने पसंदीदा शैली को पसंद करें। इस मौके पर अपने आप को नए रूप में न देखें (आप जानते हैं कि यह एक नई तकनीक को सही करने के लिए कितना मुश्किल है!)। एक सुनहरा नियम को उजागर करने के लिए कुछ चुनना है उदाहरण के लिए, एक प्राकृतिक आंख छाया और एक चमकीले चिकनी लिपस्टिक लागू करें, या अपनी आँखों को जोर देने और केवल थोड़ा सा होंठ चमक डाल दें।
  • आपको पहली तारीख के लिए एक विशेष मैनीक्योर की जरूरत नहीं है, लेकिन यह थोड़ी मदद हो सकती है अपने नाखूनों को आपके द्वारा चुनी गई कपड़ों में समायोजित करें या अपने शानदार लिपस्टिक के साथ गठबंधन करने के लिए एक चमकदार लाल नेल पॉलिश लागू करें! यह एक अच्छा विचार है और आपको अधिक सुरक्षा और शैली दे सकता है।
  • एक केश विन्यास चुनें यदि आप चाहें, तो एक नया बाल शैली चुनें, लेकिन रात को पहले ही सुनिश्चित कर लें कि आप आराम कर रहे हैं। अन्यथा अपने सामान्य रूप से चुनिए। थोड़ा सा स्टाइल पहनें, एक अच्छा हेडबैन्ड पहन कर, एक क्लिप या सामान्य से बाल अधिक मात्रा में दे।
  • एक प्रथम दिनांक ड्रेस 13 के लिए छवि शीर्षक चित्र 13
    6
    स्वच्छता को प्राथमिकता दें एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए स्वच्छ और प्रस्तुत करने योग्य निस्संदेह आवश्यक है। आपको यह सोचने से बचने की कोशिश करें कि आपने सप्ताह के लिए स्नान नहीं किया है या सिर्फ बिस्तर से बाहर नहीं हो यह स्पष्ट होना चाहिए कि आप तैयारियों में थोड़ा प्रयास करें
  • पहली बार एक शॉवर ले लो और समय में अपने बाल सूखें। इसका मतलब है कि पहले से तैयार हो जाओ, आखिरी मिनट में अपने बालों को चलाने और सूखने की ज़रूरत नहीं है, जब यह पहले से ही बाहर निकलने का समय है।
  • अगर आपके पास समय है, तो बाहर जाने से पहले थोड़ा आराम करने का मौका मिलना अच्छा होगा, सही मूड में होना और अच्छा लगेगा! अपने आप को एक पेडीक्योर और मैनीक्योर लें उन्हें पैरों पर उबालने के लिए उन्हें नरम और रेशमी बनाने के लिए लागू करें
  • एक प्रथम दिनांक ड्रेस 14 के लिए चित्र शीर्षक छवि 14
    7
    इत्र से अधिक से बचें। आपकी पसंदीदा सुगंध या इच्छा के कुछ पहनने में कुछ भी गलत नहीं है "अच्छा गंध"! बस याद रखें कि अन्य आपकी पसंद को साझा नहीं कर सकते हैं, खासकर यदि आप इत्र या डीओडोरेंट्स के उपयोग में बहुत अधिक हैं, तो इससे अधिक मत हो
  • इत्र के लिए एक सुनहरा नियम कलाई पर, कान के पीछे, गर्दन पर और छाती पर थोड़ा लागू करना है। इस नियम के बाद आपको सुगंधित करने में मदद मिल सकती है।
  • दुर्गन्ध दूर करने के लिए, कुछ स्प्रे पर्याप्त होंगे। आप इसे दूरी से भी वाष्पीकृत कर सकते हैं, क्योंकि गंध कम मजबूत है।
  • चेतावनी

    • जिस व्यक्ति के साथ आप बाहर निकलते हैं उसके कपड़ों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी न करें, भले ही आप उन्हें पसंद न करें। अगर आपको कुछ कहना है, अस्पष्ट पर रहें, वाक्यांशों के साथ जैसे "यह कमीज दिलचस्प है!"।
    • नियुक्ति के तुरंत बाद अपने बाल काट मत करो! इसके बजाय, कुछ दिन पहले, ऐसा करने के लिए आपको नया केश विन्यास के लिए उपयोग करने का समय है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com