लहराती बालों में फ्रिज को कम कैसे करें

बुरी खबर यह है कि घुंघराले या लहराती बाल क्लासिक उत्पादों के साथ शैली के लिए अक्सर मुश्किल है। खूबसूरत चीज यह है कि कमजोर प्रभाव को कम करने के लिए आप छोटे लेकिन प्रभावी उपायों का पालन कर सकते हैं: आहार में सुधार करें और धुलाई और स्टाइलिंग रूटीन बदल दें बालों की देखभाल के बारे में अपनी आदतों को बदलने से आप अपनी छवि सुधार सकते हैं और आत्मसम्मान बढ़ा सकते हैं।

कदम

ववी बाल चरण 1 में कम से कम स्क्रू इमेज
1
स्वस्थ खाओ पुरानी कहावत "आप क्या खा रहे हैं" अपने बालों और अपने शरीर को सामान्य रूप में देखें यद्यपि वे मृत कोशिकाओं से बने होते हैं, केरातिन खोपड़ी के तहत उत्पन्न होता है, बालों के स्वास्थ्य के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण प्रोटीन होता है। केरातिन के उत्पादन में वृद्धि और सुधार करने के लिए आपको संपूर्ण आहार, सब्जियों और जानवरों और वनस्पति प्रोटीनों के आधार पर स्वस्थ और संतुलित आहार का पालन करना चाहिए।
  • ववी बाल चरण 2 में कम करें Frizz शीर्षक छवि
    2
    कैफीन और अल्कोहल कम करें या कम करें, जिसमें एक मूत्रवर्धक समारोह है और निर्जलीकरण का कारण है। केशिका बल्ब में हाइड्रेशन की कमी के कारण बालों को सूखा और फ्रिज के कारण होता है।
  • ववी बाल चरण 3 में कम से कम स्क्रू छवि का शीर्षक
    3
    अपने बालों को सूखने के लिए माइक्रोफाइबर और गैर-टेरी तौलिए का उपयोग करें परंपरागत तौलिए उन्हें सूखते हैं और घर्षण बनाते हैं, जिससे फ्रुफ़ को दिखाई देता है। प्राकृतिक तरंगों को बर्बाद किए बिना पानी को अवशोषित करने के बजाय माइक्रोफ़ाइबर में।
  • ववी बाल चरण 4 में कम करें Frizz शीर्षक छवि
    4
    धोने की संख्या कम करें अगर आप उन्हें अक्सर धोते हैं, तो खोपड़ी द्वारा उत्पादित प्राकृतिक सेबम को नष्ट करने का जोखिम होता है, यह चमक देने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पदार्थ और गर्मी और रसायनों से बाल की रक्षा करना। एक धोने और दूसरे के बीच कम से कम दो दिन की अनुमति दें
  • ववी बाल चरण 5 में कम करें Frizz शीर्षक वाली छवि
    5
    बिना कंडोम के कंडीशनर को लागू करें लहराए बालों को चिकनी बाल की तुलना में अधिक जलयोजन की आवश्यकता होती है। बिना रेशों के बाम के साथ बाल moisturizing द्वारा frizz कम करें
  • ववी बाल चरण 6 में कम से कम स्क्रू छवि का शीर्षक



    6
    स्नान करते वक्त कंडीशनर को लागू करने के बाद एक व्यापक दांतेदार कंघी के साथ अपने बालों का मुकाबला करें। ब्रश का उपयोग करने से बचें जो कि रोमियों को नुकसान पहुंचा सकते हैं और विभाजन समाप्त हो सकते हैं।
  • ववी बाल चरण 7 में कम करें Frizz शीर्षक वाली छवि
    7
    एक विसारक के साथ सूखी बाल इस तरह आप उन्हें गर्मी के साथ सूखी और हवा के साथ नहीं। हवा की अत्यधिक मात्रा में आपके बालों को दबाना होगा और आपको और अधिक गंदे दिखेंगे।
  • वेव हेयर में चरण 8 को कम करें
    8
    अपनी उंगलियों के साथ लहरें बनाएं और आकार दें गर्म लोहा और कर्लर्स जैसे उच्च तापमान के औजारों से बचें।
  • ववी बाल चरण 9 में कम करें Frizz शीर्षक वाली छवि
    9
    अपने बालों को छूने के लिए प्रलोभन का विरोध करें उनको छूने से आप केवल आकृति वाले कगार को बर्बाद कर देंगे।
  • ववी बाल चरण 10 में स्क्रैज फ्राइस शीर्षक वाला इमेज
    10
    रेशम पर सो जाओ कपास की तकलीफें बाल के साथ घर्षण पैदा करती हैं और उन्हें घबराहट करते हैं। नरम और अनपोल्ड बालों के साथ जागने के लिए, रेशम में एक का उपयोग करें।
  • टिप्स

    • विभिन्न वाशों में आप अपने बालों को केवल पानी के साथ कुल्ला कर सकते हैं और पानी और बाल्म का मिश्रण स्प्रे कर सकते हैं ताकि तरल पदार्थों को हाइड्रेट किया जा सके।
    • कंडीशनर के बाद, सिर के चारों ओर एक प्लास्टिक की थैली बांधता है और जलयोजन बढ़ाने के लिए 30 मिनट के लिए जगह छोड़ देता है।

    चेतावनी

    • अपने बालों को सप्ताह में चार बार से अधिक धोने की कोशिश न करें, अन्यथा आप खोपड़ी से सभी सुरक्षात्मक सीबूम को निकाल देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com