कैसे एक जीभ भेदी के साथ खाने के लिए

जीभ शरीर का हिस्सा है जो तेजी से चंगा करता है - लेकिन यह कहने पर कि, भेड़ने के बाद आपको इसे अनदेखा नहीं करना चाहिए। यह आलेख आपको अपने मुंह की नई सहायक को परेशान किए बिना क्या खा सकता है पर केंद्रित है!

कदम

ईट विद ए टोंग व्हेर्सिंग स्टेप 1 नामक छवि
1
सबसे पहले, यदि आप मसालेदार चीजों को पसंद करते हैं तो कुछ पसंदीदा व्यंजन छोड़ने के लिए तैयार रहें - जैसे करी या मसालेदार चिकन पंख चिंता मत करो, आप उन्हें खाने एक बार अपने भेदी एक सा `बेहतर चंगा करने के लिए वापस जा सकते हैं, लेकिन तुरंत भेदी के बाद, खाना / कुछ अम्लीय (नींबू पानी की तरह) पीने या कुछ और मसालेदार (jalapenos की तरह) डंक खाने और यह आपकी जीभ पर जला देगा, जिससे आपको बहुत दर्द हो जाएगा भेदी के तुरंत बाद, कम से कम कुछ घंटों के लिए केवल ठंडा तरल पदार्थ का उपभोग करने की सिफारिश की जाती है। कार्बोनेटेड पेय से बचने की कोशिश करें - यदि आप बहुत चिंतित हैं, तो पानी हमेशा एक अच्छा समाधान होता है
  • ईट विद ए टंग टूिंगिंग स्टेप 2
    2
    पहले कुछ दिनों के लिए, सबसे अधिक विदारकों का कहना है कि ठंडे, ताज़ा भोजन जैसे आइसक्रीम पर रहना। हालांकि, यदि आप लैक्टोज असहिष्णु हैं या डेयरी उत्पादों से बचने के लिए सलाह दी गई है, तो ग्रेनाइट एक स्वादिष्ट विकल्प हैं।
  • ईट विद ए टंग व्हीसिंग स्टेप 3 नामक छवि
    3



    आप का एहसास नहीं है कि जब आप चबाते हैं, तो आप कितनी बार अपनी जीभ का उपयोग अपने मुंह के आसपास के भोजन को पुश करने के लिए करते हैं। एक बार जब आपका भेदी गर्म भोजन का सामना करने में सक्षम हो, तो नरम खाद्य पदार्थ खाने लगें, जिनके लिए कम या कोई चबाने की आवश्यकता हो। ब्रॉडी सूप और सेब का काढ़ा एक अच्छा विचार है।
  • ईट विद ए टंग व्हीसिंग स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सावधानी से एक या दो हफ्तों (प्रति व्यक्ति प्रति व्यक्ति से भिन्न होता है, प्रतिरक्षा प्रणाली, आहार, आदि के आधार पर इस आहार का पालन करने के बाद) आपकी जीभ काफी चंगा होनी चाहिए, और फिर से ठोस भोजन का सामना करने में सक्षम हो! इसके अलावा, आप खाद्य पदार्थ है कि एक बाधा बन सकता है, जब तक आप जैसे पॉपकॉर्न हाथ पर माउथवॉश है कुल्ला करने के लिए, से बचना चाहिए (गोले और छोटे टुकड़े पर या अपने भेदी के आसपास फंस जाता है) । और विशेष रूप से नहीं - कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या खाते हैं, आप घर के बाहर हर भोजन के बाद शराब के बिना एक माउथवॉश का उपयोग करें (उन छोटे बोतलों का एक बहुत खरीदने के विचार पर विचार यात्रा), क्योंकि होने भोजन भेदी में फंस बहुत संक्रमण का खतरा बढ़ जाता सुनिश्चित कर लें आंखों को प्रसन्न करना आप घर पर कर रहे हैं, तब भी आप माउथवॉश खाने के बाद हर बार जब आप खाते हैं, क्यों उपयोग माउथवॉश भी अक्सर प्राकृतिक एंजाइमों कि मुंह में बैक्टीरिया को मारने नष्ट कर देता है का उपयोग करना चाहिए, लेकिन जरूरी नहीं कि।
  • टिप्स

    • जीभ की छेद पूरी तरह से ठीक करने के लिए लगभग चार हफ्ते (एक महीने) ले सकते हैं। पहले दो हफ्तों के बाद, सूजन व्यावहारिक रूप से दूर होनी चाहिए। सबसे पहले, जब आप भेदी करते हैं, वे एक बारबेल अब सूजन के लिए यह समायोजित करने के लिए प्रयोग करेंगे, लेकिन एक बार अपनी भाषा कम सूजन है, यह आप के लिए बहुत बड़ा हो जाएगा और अगर आप गलती से उसे खाने काटने और अपने आप को चोट लगी हो सकता है। अपने पियर्सर पर वापस जाने के लिए सुनिश्चित करें जब सूजन गुजरती है, तो आपको थोड़ी छोटी चीज़ों के साथ भेदी को बदलना पड़ता है।
    • किसी भी भेदी को साफ रखने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है mouthwash के लिए एक विकल्प बाँझ खारा है आप इसे गैर-आयोडीनयुक्त नमक और पानी के साथ घर पर कर सकते हैं या इसे खरीद सकते हैं। यह संपर्क लेंस समाधान नहीं है, इसमें रसायनों और अन्य चीजें हैं जो आंखों को हाइड्रेटेड रखने के लिए बनाई गई हैं। यह आमतौर पर फार्मेसियों में प्राथमिक चिकित्सा वस्तुओं के विभाग में पाया जा सकता है। इसमें पानी और सोडियम क्लोराइड के अलावा कुछ भी नहीं होना चाहिए।
    • किसी भी छेद का इलाज करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह अपने आप को सामान्य रूप से ध्यान में रखे।
    • जब तक आपका जीभ पूरी तरह से चिकित्सा न करे तब तक शराब और धूम्रपान पीने से बचें- अगर आप एक दिन में एक पैकेज की तरह होते हैं, तो यह आपके लिए बहुत मुश्किल हो सकता है, और आप एक अलग प्रकार के भेदी पर विचार करना चाह सकते हैं।

    चेतावनी

    • शारीरिक तरल पदार्थ के साथ संपर्क में न रहें - किसी भी तरह का - जब तक आपके भेदी पूरी तरह से ठीक नहीं होती है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके लोहे पर मोती (मान लें कि आपने इस प्रकार की जीभ भेदी को चुना है, जो सबसे आम है) तंग और तंग हैं! खेल न करें - यदि आप खोलना चाहते हैं, तो आप गलती से निगल सकते हैं
    • गोंद की तरह नहीं चले, या एक अच्छा गड़बड़ से निपटने के लिए तैयार हो जाओ

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शराब के बिना मुथवाश या बाँझ खारा समाधान।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com