पेंटीहोस कैसे पहनें

चड्डी नाजुक अंडरवियर और नायलॉन का एक टुकड़ा है जो शरीर को पैर की उंगलियों से कमर तक कवर करती है, जिससे आपको त्वचा के रंग को बाहर निकालने और चफ़ींग को कम करने की अनुमति मिलती है। दुर्भाग्य से, वे उन्हें पहनने की कोशिश करते हुए आंसू और भागने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन, एक बार जब आप उन्हें अच्छी तरह से कैसे डालते हैं, तो वे किसी भी संगठन को परिष्कृत और सुरुचिपूर्ण बना सकते हैं उन्हें पहनने के लिए सही तकनीक का उपयोग करके इस परिधान के उपयोगी जीवन में वृद्धि होगी और आपको एक निर्दोष और आरामदायक सील की गारंटी देगा।

कदम

भाग 1

सही सील चुनें
पेंट ऑन पेंटीस चरण 1
1
ऊपरी भाग के संपीड़न की डिग्री चुनें सभी चड्डी बनाये जाते हैं ताकि ऊपरी भाग पैंटी की एक जोड़ी की तरह दिखाई दे। इसका दोहरी उद्देश्य है: यह मोज़े को गिरने से रोकता है और चड्डी को अपने आकारों को एक पतली सिल्हूट बनाने के लिए मुहैया कराने की अनुमति देता है। इस भाग के संपीड़न की प्रभावशीलता बदलती है: यह काफी मजबूत या कुछ भी नहीं हो सकता है मोज़ों को चुनें जो आपकी व्यक्तिगत वरीयताओं को ठीक करते हैं, जो आप को देखने और आराम देते हैं।
  • मजबूत संपीड़न की चड्डी में एक अंतर्निहित पर्ची होती है जो शरीर के मध्य भाग में अच्छी तरह से पालन करती है। यदि आप किसी परिधान में रुचि रखते हैं जो आपके घटता को कम करता है, तो यह आपके लिए समाधान हो सकता है किसी भी मामले में, कई महिलाओं को लगता है कि ये मोज़े बहुत तंग हैं, और कभी-कभी लोचदार सामग्री कमर में डूबती है, जिससे यह आंकड़ा बहुत सामंजस्यपूर्ण लग रहा है।
  • नियमित और मानक चड्डी में एक सरल संरचना होती है, और उनका लक्ष्य केंद्रीय शरीर क्षेत्र के आसपास अतिरिक्त समर्थन देना नहीं है। अगर आप अपने आकृतियों के आकार को बदलना नहीं चाहते हैं, तो इन मोजे का चयन करें और मजबूत संपीड़न वाले लोगों से बचें।
  • रखे पेंटीहोज चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    वांछित पारदर्शिता की डिग्री का फैसला चड्डी का बनावट बदलता है: वे बहुत पारदर्शी या अपारदर्शी हो सकते हैं, और विभिन्न प्रकार के बनावट दृश्य के एक सौंदर्य बिंदु से विभिन्न परिणामों को जन्म देते हैं। यदि आप मोज़े चुनते हैं जो आपकी त्वचा के रंग के समान और छिपे हुए हैं, तो ऐसा लगता है कि आप सभी को पेंटीहोस नहीं पहन रहे हैं। दूसरी ओर अपारदर्शी मोज़ा, तुरंत देखा जा सकता है
  • पारदर्शी चड्डी मोटे और अपारदर्शी लोगों की तुलना में थोड़ी पतली हैं। टिकाऊता आपके लिए एक महत्वपूर्ण कारक है, आपको इसे ध्यान में रखना होगा।
  • अपारदर्शी चड्डी पारदर्शी लोगों की तुलना में थोड़ा गर्म है, इसलिए वे सर्दियों के संगठनों के लिए बेहतर हैं।
  • पेंट ऑन पेंटीस चरण 3
    3
    सही आकार चुनें। चड्डी में आमतौर पर आकार और वजन के आधार पर आकार होते हैं। वास्तव में, उन्हें किसी व्यक्ति के शरीर को पैर की उंगलियों से कमर तक लेना पड़ता है। सॉक पैकेज पढ़ें और यह निर्धारित करें कि आपके वजन और ऊंचाई के लिए कौन सी आकार एकदम सही है।
  • यदि आप तंग मोज़े पहनने की भावना से नफरत करते हैं, तो एक बड़ा आकार चुनें। चड्डी शायद अभी भी कमर को बिना थैली को लपेटने के लिए पर्याप्त स्नेह होगी।
  • पेंट ऑन पेंथ्होस स्टेप 4 नामक छवि
    4
    आराम को अनुकूलित करने के लिए डिज़ाइन किए गए समाधानों पर विचार करें कुछ चड्डी में सुविधाओं को सील अधिक आरामदायक बनाने के लिए डिजाइन किए गए हैं। यदि पहले आपको किसी जोड़ी को आराम करने में परेशानी हो रही थी, तो आप अलग-अलग कारकों के साथ प्रयोग कर सकते थे, यह देखने के लिए कि क्या वे कोई फर्क पड़ता है या नहीं। उदाहरण के लिए, आप निम्न प्रयास कर सकते हैं:
  • पर्ची के आकार का अस्तर के बिना कमर के आस-पास एक इलास्टिक बैंड के साथ चड्डी पैकेज को इंगित करना चाहिए कि यह पेंटहाउस बिना कंबल के बिना या बिना मुहर के है
  • पैर की उंगलियों के बिना चड्डी, बिना पैरों के या घोड़े के बिना, आमतौर पर आप इन इलाकों में कम पहनते हैं जब आप उन्हें पहनते हैं।
  • पट ऑन पेंथ्होस चरण 5 नामक छवि
    5
    सामान्य से अलग चड्डी चुनें एक मूल पैटर्न या उभरा सजावट वाले मोजे बहुत अच्छे हैं उदाहरण के लिए, पैरों के पीछे तकलीफ वाली चड्डी जो संगठन के लिए एक अच्छा विंटेज स्पर्श दे सकती है। वे पहनना थोड़ा और मुश्किल है, क्योंकि आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि सीम दोनों पैरों पर सीधे है, लेकिन सही तकनीक का उपयोग करके, परिणाम शानदार होगा
  • भाग 2

    उन्हें आसानी से पहनें
    पेंट ऑन पेंटीस चरण 6
    1
    हाथ, पैर और पैरों को तैयार करें नाखूनों के साथ मोज़े फाड़ने से बचने के लिए या यह कि त्वचा के सबसे खराब हिस्सों में पेंटीहोस के संपर्क में आते हैं, प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए हाथ, पैर और पैरों को तैयार करते हैं। तैयार होने के लिए आप कुछ कदम उठा सकते हैं:
    • हाथों और पैरों के नाखूनों को दर्ज करें
    • रेडिएट या पैरों का मोम (विशेषकर अगर स्टॉकिंग्स पारदर्शी हों)
    • हाइड्रेट्स हाथ, पैर और पैर
    • अंगूठियां और कंगन निकालें जो नायलॉन में पकड़े गए और चड्डी को नुकसान पहुंचा सकते थे।
  • पेंट ऑन पेंटीहोज चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    मुकाबला आगे मोर्चे के साथ मोजे की स्थिति। लेबल की जांच करें और चड्डी की व्यवस्था करें ताकि आप उन्हें ठीक तरह से पहना सकें, अन्य तरह से गोल न करें। उन्हें एक निश्चित तरीके से रखा जाता है, और उन्हें रिवर्स पर पहनना दृष्टि और स्पर्श का अप्रिय सनसनी पैदा कर सकता है
  • पेंट ऑन पेंटीहोज चरण 8
    3
    पैर की नोक पर एक पैन्टीज़ पैर ले लीजिए दाएं या बायीं ओर से शुरू, मोज़े की कमर को पकड़ो और धीरे से अपने ऊपर पैर उठाएं ताकि अंगूठे के अंदर का पर्दाफाश हो सके। आपका लक्ष्य नायलॉन फाड़ के बिना पैन्टीहोज के पैर में डाल करने में सक्षम होने के लिए पैर का मार्ग प्रशस्त करना है
  • पेंट ऑन पेंटीहोज चरण 9



    4
    अपने पैर को बढ़ाएं और उसे पेंटीहोस में डालें आपको यह सुनिश्चित करने के लिए उद्घाटन को चौड़ा करने की आवश्यकता हो सकती है कि पैर नायलॉन में पकड़े बिना अंदर पा सकते हैं। अपनी उंगलियों को बढ़ाते हुए नाखूनों को फाड़ने से रोकने में मदद करता है पूरे पैरों के अंदर थ्रेड करें और पेंटीहोज पैर के नीचे समायोजित करें ताकि सुनिश्चित हों कि पैर की उंगलियों तक पैर की उंगलियां सीम तक पहुंचें।
  • सुनिश्चित करें कि जब आप पैर को अंदर डालते हैं तो पेंटीहोज पैर नहीं होता है इस मामले में, पैर पर मोजा उठाना मुश्किल होगा।
  • जब आप पेंटीहोस पहनते हैं, तो आप इसे बैठे और खड़े दोनों कर सकते हैं यदि आपको एक पैर पर संतुलन करना मुश्किल लगता है, तो शायद नीचे बैठना बेहतर होगा
  • पेंट ऑन पेंथ्होस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    धीरे-धीरे जांघ तक कपड़े बढ़ाता है इसे ध्यान से और धीरे धीरे उठाएं, यह सुनिश्चित कर लें कि कपड़ा अपने आकार या आँसू को नहीं खोता है पेंटीहोस के पैर को केंद्रित रखें और इसे ऊपर खींचें जब तक आप जांघ तक नहीं पहुंच जाते। यदि नायलॉन घूमते या घुटनों पर इकट्ठा करता है, तो आगे बढ़ने से पहले इसे चिकना करें।
  • पेंट ऑन पेंटीस चरण 11
    6
    दूसरी तरफ दोहराएं कमर और पेंटीहोस के दूसरे चरण की नोक को पकड़ो ताकि आप आसानी से अपने पैर को मोज़े में रख सकें। अपने पैर को बढ़ाएं और उसे जुर्राब में डालें, फिर उंगलियों के साथ पैर की सीम को संरेखित करें। जब तक आप जांघ तक नहीं पहुंचते तब तक बछड़ा और घुटने पर पेंटीहोज के पैर खींच दें। सुनिश्चित करें कि यह ढेर नहीं है या अपने आप पर घूमता नहीं है।
  • पेंट ऑन पेंटीस चरण 12
    7
    मोजे को खींचकर खत्म करो आपको इस कदम को आसानी से पूरा करने और कमर तक पहुंचने के लिए पर्याप्त कपड़े छोड़ना चाहिए था। यदि आप ऊपर बैठे हैं, तो चड्डी बढ़ाएं और बढ़ाएं ताकि ऊपरी भाग के लोचदार कमर के चारों ओर लपेटे जा सकें।
  • जैसा कि आप चड्डी खींच कर समाप्त करते हैं, आपको पैरों के बीच वैकल्पिक रूप से यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता हो सकती है कि कपड़े समान रूप से वितरित किया जाता है और खुद को चालू नहीं करता है।
  • पेंट ऑन पेंटीस चरण 13
    8
    अंतिम परिणाम पर नज़र डालें और यदि आवश्यक हो तो परिवर्तन करें। उस चड्डी के उन क्षेत्रों को देखें जो खुद पर इकट्ठे हुए हैं, या पॉइंट बहुत तंग हैं। मोजे को शरीर का पालन करना चाहिए, लेकिन असहज नहीं होना चाहिए। यदि आप उस भाग को ध्यान में रखते हैं जिसमें उन्होंने खुद को बदल दिया, तो उन्हें हटाने और प्रक्रिया को और अधिक ध्यान से दोहराने के लिए बेहतर होगा, खासकर यदि आप उन्हें पूरे दिन पहनते हैं।
  • आप नमूनों मोजे या एक सीवन पहनते हैं, रबर के दस्ताने की एक जोड़ी छोटे बदलाव करने और एक परिणाम के टाल perfect- अपनी उंगलियों से चड्डी बन्द रखो प्राप्त करने के लिए डाल, क्योंकि आंसू के जोखिम का प्रयास करें।
  • भाग 3

    उन्हें आराम और शैली के साथ पहनें
    पेंट ऑन पेंटीस चरण 14
    1
    आरामदायक कपड़े के साथ मोजे पहनें चड्डी की एक जोड़ी के साथ तंग कपड़ों से मिलान करना पूरे दिन आपको असहज महसूस कर सकता है। यदि संभव हो तो, आप आसानी से हटाने योग्य कपड़ों को पसंद करते हैं जब आपको बाथरूम जाना पड़ता है इसके अलावा, उन्हें आपको झुकाव या आपको विवश महसूस करने का कारण नहीं बनना चाहिए। यदि संगठन आपके घटता का पालन करता है, तो आप इन अन्य समाधानों पर विचार कर सकते हैं:
    • घुटने की लंबाई या जांघ-उच्च मोज़े की कोशिश करें जो पैन्टीज़ की तरह दिखती हैं, लेकिन ऊपरी भाग के बिना, जिसे आप मजबूर कर सकते हैं
    • चड्डी की कोशिश करें, जो चड्डी के समान है, लेकिन अलग-अलग कपड़ों में उपलब्ध है जो त्वचा को अधिक आसानी से सांस ले सकती हैं।
  • पेंट ऑन पेंटीस चरण 15
    2
    मौसम की स्थिति पर ध्यान दें मोज़े विशेष रूप से व्यावहारिक नहीं होते हैं जब मौसम बेहद नम और गर्म होता है, क्योंकि वे नमी अंदर फंसते हैं और पसीने से त्वचा के संपर्क में जब परेशान होते हैं। यदि आप पेंटीहोज पहनना चाहते हैं, जब मौसम गर्म होता है, तो पारदर्शी लोगों का चयन करें और ऊपरी भाग के साथ मजबूत संपीड़न नहीं है। वे दिन के दौरान एपिडर्मिस के श्वसन की सुविधा प्रदान करेंगे।
  • पेंट ऑन पेंटीस चरण 16
    3
    एक खिंचाव के निशान को बढ़ाना रोकने के लिए जानें यह अनिवार्य है: जब तक आप सावधान रहें, जितनी जल्दी या बाद में ऑब्जेक्ट्स स्टॉकिंग्स में पकड़े जाएंगे। यदि आप किसी खिंचाव के निशान की उपस्थिति का निरीक्षण करते हैं, तो इस बिंदु पर कैंची की एक जोड़ी के साथ खींचा थ्रेड की जांच करें और इस पर पारदर्शी नेल पॉलिश के एक चुटकी को दबा दें। इस पूरे लेग पर खींचने से खिंचाव के निशान को रोकना चाहिए।
  • खिंचाव एक छेद बन जाता है, तो आप इसे मरम्मत कर सकते हैं, ताकि आप मोजे फिर पहन सकते हैं। किसी भी स्थिति में, छोटी खामियां चड्डी पर दिखाई दे सकती हैं, याद रखें कि वे बहुत पतले पदार्थ से बने हैं अगर आपने कभी खिंचाव के निशान को देखा है, अपारदर्शी स्टॉकिंग्स खरीदने की कोशिश करो, नंगे पैर जाना या आपातकाल के मामले में कई जोड़ों पर एक हाथ के पास बंद होना चाहिए।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टाइटस
    • हाथ क्रीम और / या शरीर लोशन
    • रबर या लेटेक्स दस्ताने
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com