कैसे अंतिम बाल सीधे बनाने के लिए

क्या आप हर दिन प्लेट का उपयोग करने के लिए थक चुके हैं? क्या आपके बाल पहले से ही क्षतिग्रस्त दिखना शुरू कर चुके हैं? क्या आप हर दिन लोहे के बिना सीधे बाल चाहते हैं? यहां आप चाहते हैं कि बाल प्राप्त करने के तीन तरीके हैं, घर-आधारित उपचार कर रहे हैं या हेयरड्रेसर बुला रहे हैं।

कदम

विधि 1

एक किट के साथ होम
छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 1
1
एक चौरसाई उपचार चुनें कई सुगंधी और बाल सैलून की दुकानों में कई विकल्प हैं जब बाल straighteners की बात आती है। आप अपने सैलून या आपके सप्लायर में अन्य उत्पादों की भी कोशिश कर सकते हैं। लेकिन वास्तविक पसंद एक चौरसाई युक्त कास्टिक सोडा के बीच तक सीमित है और जिसकी यह नहीं है।
  • घरेलू अनुप्रयोगों के लिए आता है जब कास्टिक सोडा के साथ उत्पाद अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। इस उपचार का नुकसान यह है कि यह बालों को सुस्त या क्षतिग्रस्त कर सकता है (जैसे कि हर दिन सामान्य तरीके से बालों को मिलाते हुए)।
  • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप क्या मिलेंगे! एक बार जब आप एक विशेष उपचार के साथ अपने बालों को सुगंधित कर देते हैं, तो आप इसे ढंकना या कर्ल नहीं कर पाएंगे, खासकर जब ये केशविन्यास नहीं होंगे यदि आप कभी-कभी उन्हें बनाना चाहते हैं, तो आपको इस दीर्घकालिक हल के लिए विकल्प नहीं चुनना चाहिए!
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 2 प्राप्त करें
    2
    उचित संरक्षक पहनें इस उत्पाद का उपयोग करते समय आप अपनी त्वचा, कपड़े और हाथों की रक्षा करना चाहते हैं। एक टी शर्ट रखो जो आप केवल घर में, डिस्पोजेबल दस्ताने (किट का हिस्सा होना चाहिए) और अपने कंधों पर एक पुराने तौलिया का उपयोग करें
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 3 प्राप्त करें
    3
    उत्पाद को मिलाएं आम तौर पर, इन किट में क्रीम या सॉल्यूशंस की अलग-अलग बोतलें होती हैं। पैकेज में दिए गए निर्देशों का पालन करें। अगर आपके पास एक उपलब्ध है तो लकड़ी के रंग का प्रयोग करें
  • इसे उपयोग करने के लिए शुरू करने से पहले कुछ मिनट के लिए उत्पाद को आराम से छोड़ दें। यह सब कुछ संयुक्त और स्थापित होने की अनुमति देता है
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 4
    4
    गर्दन और बाल के लिए वेसिलीन लागू करें, लेकिन कान के पास भी। यह रसायनों के संपर्क से त्वचा की रक्षा करने के लिए सलाह दी जाती है। इन क्षेत्रों के साथ एक पतली परत पर्याप्त होगा।
  • यह महत्वपूर्ण है कि सीधे उत्पाद आपके बालों के अलावा आपके शरीर के अन्य हिस्सों के संपर्क में न आए। यह त्वचा के लिए अच्छा नहीं है और जाहिर है, निगल नहीं होना चाहिए और आंखों में से बचा जाना चाहिए!
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 5
    5
    लॉक पर एक परीक्षा लें इससे पहले एक परीक्षण किए बिना अपने सिर पर इस रासायनिक समाधान को फैल न दें! अगर मुझे एलर्जी की प्रतिक्रिया हो तो क्या होगा? यही कारण है कि आपको गर्दन के पीछे छिपे बाल का एक छोटा सा हिस्सा लेना चाहिए और एक प्रयोग करना चाहिए।
  • इस ताला पर चौरसाई एजेंट को लागू करें (जब तक कि हाल ही में किसी अन्य समान उत्पाद के साथ इलाज नहीं किया गया हो) निर्देशों के अनुसार या जब तक आप परिणाम नोटिस के अनुसार जगह में छोड़ दें। चौरसाई दूर धो लें और इसे सूखा। क्या आप किसी भी टूटना या क्षति की सूचना देते हैं? यदि सब कुछ ठीक है, तो चलें। अगर ऐसा नहीं है, नहीं इस उत्पाद का उपयोग बिल्कुल भी करें
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 6
    6
    टाइमर सेट करें आप अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण समय की उचित मात्रा के लिए कार्य करने के लिए सरगना को छोड़ दें निर्देशों से संकेतित व्यक्ति का सम्मान करें: यह इस समय के दौरान है कि बाल उत्पाद के साथ गर्भवती हो जाता है पर काबू पाने से गंभीर क्षति हो सकती है
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे कदम 7
    7
    6 सेमी चौड़ाई के किनारे पर सीधे लागू करें। अब जब प्रयोग समाप्त हो गया है, तो आप इसे अपने सिर पर फैलाना शुरू कर सकते हैं। छोटे वर्गों पर कार्य करते हैं, जड़ों से शुरू करते हैं और सुझावों के साथ समाप्त होते हैं, संभवतः सबसे अधिक समान तरीके से। इसे खोपड़ी के संपर्क में मत आइए!
  • हाल ही में इलाज नहीं किया गया है कि बाल पर ही काम करें यदि आप केवल जड़ों पर परिशोधन कर रहे हैं, तो इस क्षेत्र से आगे न जाएं।
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 8
    8
    एक बार इसे लागू करने के बाद, एक कंघी के साथ आगे फैल गया यदि आपके पास एक व्यापक दांतेदार प्लास्टिक की कंगनी है, तो इसे अपने बालों से गुजारें, चौरसाई को समान रूप से लागू करने के लिए यह आपको यह सुनिश्चित करने की अनुमति देता है कि जड़ से समाप्त होने तक प्रत्येक किनारे के उत्पाद को अपने सभी पक्षों पर उत्पादित किया जाता है। हालांकि, हमेशा घड़ी को देखो!
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 9
    9
    फिर से कुल्ला, शैम्पू और कुल्ला। समय के अंत में, अपने बालों को अच्छी तरह से कुल्ला, आप सभी चौरसाई से मुक्त कुछ उत्पाद रंगीन होते हैं, इसलिए आप आसानी से देख सकते हैं कि उनका उपयोग कब किया गया है। बाद में, बालों को धो लें किट शैम्पू के साथ और इसे फिर से कुल्ला।
  • परिणाम को ठीक से देखें जब आपको लगता है कि आपने पूरा किया है। क्या आपने अपने बालों के हर हिस्से को अच्छी तरह से धोया था? यदि शेष अवशेष अभी भी हैं, तो वे नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसलिए सावधान रहें!
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 10
    10
    कंडीशनर को लागू करें कई उत्पादों में किट में कंडीशनर में एक छुट्टी में शामिल हैं यह उत्पाद बालों को सील करने और नुकसान को रोकने में मदद करेगा। बालों के सभी परतों का इलाज सुनिश्चित करें! अगला, एक तौलिया के साथ डब
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 11
    11
    हमेशा की तरह गुना में रखो! देखा! बाल चिकना है! यह सब बहुत आसान था, है ना? अब आपको जो कुछ करना है वह सब सीखना है कई नए केशविन्यास इस बाल के लिए उपयुक्त
  • विधि 2

    ब्राजील के इस्त्री
    छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 12



    1
    एक सैलून खोजें जो ब्राजील के इस्त्री प्रदान करता है वे ब्राजील केरातिन उपचार भी कह सकते थे। इस विकल्प के अतिरिक्त, ल `ओरियल एक नई प्रक्रिया प्रस्तुत करता है, एक्स-टेन्सो, जो छह महीने तक चिकनी मुकुट का वादा करता है। ब्राजील के इस्त्री आमतौर पर दो और चार महीने के बीच रह सकते हैं।
    • इस पद्धति के साथ, स्टेम संरचना पूरी तरह से टूट जाती है और धीरे-धीरे अपनी प्राकृतिक अवस्था में वापस आ जाएगी। दूसरे शब्दों में, यह आपके बालों के लिए बहुत बेहतर है और रेनॉथ के साथ इसके विपरीत कम स्पष्ट होगा जब आप आक्रामक रसायनों का उपयोग करते हैं, इसके विपरीत, आप चाहते हैं कि आप अभी भी बाल उड़ा सकते हैं, फिर इसे कर्ल कर लें।
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 13
    2
    पता लगाएँ कि क्या आपके हेयर टाइप इस प्रकार के इस्त्री को बर्दाश्त करेगा। बहुत पतली या बहुत क्षतिग्रस्त बाल परीक्षा पास नहीं कर सकते। अगर आपको यह कोशिश करनी है या नहीं तो आपको नाई से पूछना चाहिए। उम्मीद है, आप के साथ ईमानदार होना
  • कुछ हेयरड्रेसर केवल उस लाभ के बारे में सोच सकते हैं जो वे करेंगे। आपको एक ऐसे प्रोफेशनल से पूछने की कोशिश करनी चाहिए जो इस बात पर भरोसा या दोस्त है जो इस विषय पर विशेषज्ञ है!
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 14
    3
    तय करना कि आप किस प्रकार के प्रभाव चाहते हैं यदि आप स्पेगेटी या प्राकृतिक चिकना जैसे सीधे बाल चाहते हैं, तो इसे नाई को समझाने के लिए सुनिश्चित करें, जिनके विचारों को आप पर विचार नहीं किया हो।
  • कुछ उपचार में फार्मलाइडहाइड होते हैं मात्रा विषैले नहीं है, लेकिन पदार्थ अभी भी मौजूद हो सकते हैं। यदि आप चिंतित हैं, तो अपने नाई से बात करें
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 15
    4
    इस्त्री के साथ आगे बढ़ें नाई उत्पाद को लागू करेंगे, हेयर ड्रायर के साथ बाल सूखेंगे और इसे टाइल करेंगे (संभवतः एक से अधिक बार!)। फिर, आप नहीं आपको उन्हें अगले तीन या चार दिनों तक धोना होगा सैलून की प्रक्रिया में आमतौर पर कुछ घंटों लगते हैं।
  • जहां आप रहते हैं उसके आधार पर, यह उपचार काफी महंगा हो सकता है। हेयरड्रेसर के लिए इस प्रक्रिया के लिए सैकड़ों यूरो का भुगतान करना सामान्य है।
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे कदम 16
    5
    अपने ताजे बाल सीधे का आनंद लें! इस उपचार के बाद, आपको हेयर ड्रायर के साथ अपने बालों को सूखना होगा और शायद कुछ tweaking कर दें, लेकिन आपकी दिनचर्या बहुत कम होगी
  • धीरे धीरे, लेकिन निश्चित रूप से, आपके बाल अपने सामान्य स्थिति में वापस आ जाएंगे। इसके बारे में हर्मिओ ग्रेंजर के संदर्भ में सोचें, लेकिन एक रिवर्स और त्वरित प्रक्रिया के साथ।
  • विधि 3

    थर्मल रीन्डिशनिंग
    छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 17
    1
    पता करें कि यह क्या है थर्मल रीडकडिशनिंग (जापानी बाल सीधे के रूप में भी जाना जाता है) एक प्रक्रिया है जो स्टेम की मूल संरचना को तोड़कर बाल को चिकनाई करता है। आपको उस बिस्किटिमी बाल मिलेगा जो वे कर्ल नहीं करेंगे. यह बालों के लिए सबसे प्रभावी तरीका है, न ही सीधी और न ही घुंघराले या मध्यम लहराती है, नारंगी लोगों के लिए नहीं
    • क्या आप अभी भी रुचि रखते हैं? इस प्रक्रिया में आपको प्यारा खर्च हो सकता है, लेकिन यह सैलून पर बहुत कुछ निर्भर करता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 18
    2
    एक विशेषज्ञ पेशेवर खोजें यह प्रभावी ढंग से पैंतरेबाज़ी करने के लिए एक कठिन प्रक्रिया है आप उस छात्र पर भरोसा नहीं करना चाहते हैं, जिसने कभी इससे पहले कभी नहीं किया है। शहर के चारों ओर जाने के लिए एक नाई अपनी आँखें बंद करने के साथ ऐसा करने में सक्षम हो।
  • यदि चीजें गलत हो जाती हैं, तो बाल गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो सकते हैं। इस उपचार के लिए होने वाले पहले नाई के पास न जाएं। आपके बाल सबसे अच्छे के योग्य हैं
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे कदम 19
    3
    ब्यूटी सैलून में एक दिन बिताएं आप अपने बालों के प्रकार और मात्रा के आधार पर पूरे दिन (आठ घंटे) के लिए वहां रह सकते हैं जब आप टिंकरिंग के लिए जाते हैं, तो आप इसके बजाय तीन या चार घंटे तक वहां रह सकते हैं। इस समय के दौरान, नाई बाल पर एक रासायनिक समाधान फैलाएंगे, कुल्ला, इसे धो लें, इसे हेयर ड्रायर के साथ सूखा लें और प्लेट को समाप्त करने के लिए उपचार करें।
  • तो एक अच्छी किताब लाओ! या, इससे भी बेहतर, एक दोस्त
  • एक स्थायी बाल सीधे चरण 20 प्राप्त करने वाला चित्र
    4
    अगले तीन दिनों तक अपने बालों को न धोएं या एक चोटी न करें। व्यवहार में, बालों को छोड़ दिया जाना चाहिए क्योंकि यह है। कुछ भी नहीं करने के लिए यह तनाव या रसायनों के प्रभाव को कमजोर होगा। आसान कहा से किया, लेकिन पकड़ो!
  • छवि शीर्षक वाला एक स्थायी बाल सीधे चरण 21
    5
    पूर्ण चिकनाई की देवी बनें कर्लिंग आयरन या कर्लर्स का समय बर्बाद मत करो: वे काम नहीं करेंगे। लेकिन आप किसी भी मौसम की स्थिति के तहत सुपर चिकनी बाल होगा! जैसे कि यह एक चमत्कार था। बिस्तर से बाहर निकलना, एक शॉवर ले लो और आप तैयार हैं! दूसरी लड़कियों को ईर्ष्या से हरा होगा!
  • टिप्स

    • जब आपके इलाज के प्रभाव गायब हो जाएंगे, तो आपके बालों में बहुत अधिक चमक या स्वस्थ रूप खो देंगे। बालों को क्षतिग्रस्त करने के लिए मास्क लागू करें, प्लेट का उपयोग बहुत मोटी न करें, एक चौरसाई लोशन / सीरम / जेल फैलाएं और अच्छे कंडीशनर खरीदें।
    • स्थायी स्वस्थ बनाओ, अगर आपके पास स्वस्थ बाल हों रसायनों काफी हानिकारक हैं, इसलिए यदि उनके स्वरूप पहले से ही सबसे अच्छा नहीं है तो बालों को सचमुच जला दिया जाएगा। क्या आपके बाल ऐसा हैं? इसे बढ़ने दें जब तक इसकी लम्बाई वर्तमान आकार से दो बार न हो। इस बीच, नहीं हानिकारक कुछ भी नहीं (प्लेट से गुजारें, यह डाई, आदि)। एक निश्चित लंबाई तक पहुंचने के बाद, सभी क्षतिग्रस्त बालों को काट लें अब आप उन्हें स्थायी रूप से चिकनी कर सकते हैं
    • एक कटाई का प्रयास करें जो आपके नए रूप को बढ़ाता है सीधे बाल के कई लाभ यह है कि यह सैकड़ों कटौती और शैलियों का समर्थन कर सकता है।
    • आम तौर पर, उन्हें रंगाई करने से पहले इलाज के कुछ सप्ताह बाद इंतजार करना जरूरी है।
    • घुंघराले बालों के निश्चित सीधे के अलावा अन्य विकल्प हैं एक कठोर कदम उठाने से पहले, आप सीख सकते हैं कि आपके बाल कैसे प्रबंधित करें। पढ़ना घुंघराले बाल की देखभाल कैसे करें और कैसे घुंघराले बालों का इलाज करने के लिए.
    • जो प्रक्रिया आप चुनते हैं, जड़ें सामान्य तरीके से वापस बढ़ेगी। आप अपने जीन को बदल नहीं सकते

    चेतावनी

    • ये उपचार बाल को नुकसान पहुंचा सकते हैं और खोपड़ी को जला कर सकते हैं, इसलिए एक पेशेवर से संपर्क करें जो कि है अनुभव.
    • विभिन्न प्रकार के बालों के आधार पर ब्राज़ीलियाई पद्धति में प्रभाव के विभिन्न स्तर हैं। हो सकता है कि आपके बालों के रूप में चिकना नहीं हो जैसे आप इसे चाहते थे इस मामले में, अपने नाई से बात करो।
    • अगर आपके बालों का पहले से ही इलाज किया गया है, तो उन्हें और अधिक क्षतिग्रस्त किया जाएगा, यदि उन्हें अंतिम इस्त्री करने का अधिकार दिया गया है। यह उन्हें तोड़ सकता है और एक लंबी वसूली अवधि के लिए आगे बढ़ सकता है।
    • रासायनिक रूप से इस्त्री करने वाली बालों को अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है क्योंकि यह सूखे और भंगुर है। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें गहराई से भोजन करते हैं और उन्हें अन्य उपचारों के अधीन न करें।


    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com