कैसे एक अजीब प्रकार दिखने से बचें

जब हम दूसरों के साथ बातचीत करते हैं, तो अपने आप को सुनिश्चित करने और कष्टप्रद होने के बीच एक अच्छी लाइन है अक्सर, सबसे अच्छे इरादों वाले बहुत से लोग बिना किसी कारण के अजीब प्रकार के विचार कर रहे हैं। यह लेख आपको यह समझने में मदद करेगा कि किस तरह के व्यवहार के बारे में एक लड़का माना जा सकता है "अजीब" और भविष्य में ऐसे लेबल किए जाने से कैसे बचें।

कदम

विधि 1

लड़कियों के सामने अजीब दिखने से बचें
इमेज का शीर्षक, नॉट बेयरपी चरण 1
1
रेंगना मत करो यदि आप एक लड़की को आकर्षक लगते हैं, तो आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करके अपने दोस्तों के साथ अलग न रहें। अगर आप किसी को रूचि रखते हैं, तो एक तत्काल और प्रत्यक्ष दृष्टिकोण आपको आत्मविश्वास को देखेगा, जबकि विचित्र रूप से आप अजीब आदमी की तरह दिखेंगे।
  • यदि आपके पास लड़की से संपर्क करने के लिए पर्याप्त साहस नहीं है, तो उसे देखने के लिए देखो, एक या दो के लिए मुस्कुराओ और फिर आप जो कर रहे थे, उसके लिए वापस आएँ। तो आप उसे दिलचस्पी दिखाने के लिए और खुद को सुनिश्चित करने के लिए दिखाएंगे, लेकिन उसे अपने ज्ञान को गहरा करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
  • इमेज का शीर्षक नॉट बेयर स्पीप 2
    2
    बहुत सारे इंतजार नहीं करना एक महिला को विश्वास करने के बजाय, वह उस रात आपके साथ घर आने या अगले सप्ताह के लिए उसके साथ नियुक्ति करने के लिए राजी हो सकती है, थोड़ी देर के लिए उससे बात करने के लिए उसके पास चलिए। एक विशिष्ट उद्देश्य पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करने से आप बातचीत के लिए पर्याप्त ध्यान देने की इजाजत नहीं करेंगे और आप इस लड़की को बेहतर ढंग से जानने में दिलचस्पी नहीं होने की धारणा को समाप्त कर देंगे।
  • नॉट बे ड्रीपी चरण 3
    3
    उसे डराने की कोशिश न करें यदि आप अचानक उसके सामने अपने आप को जगह लेते हैं जैसे कि आप कहीं से बाहर निकलते हैं, तो महिला अपना मुंह खोलने से पहले खुद को बचाए रख लेगी। इसके बजाय, उसके पास जाने की कोशिश करें ताकि आप उसके पास आने से पहले उसे आपकी जानकारी हो। आपको एक विस्तृत योजना बनाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन किसी भी दृष्टिकोण को कहीं से बाहर जाकर और बात करना शुरू करने से बेहतर काम करना चाहिए।
  • नॉट बे ड्रीपी चरण 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    तत्काल शारीरिक संपर्क से बचें जब आप पहली बार एक लड़की से मिलते हैं, तो तुरंत शारीरिक संपर्क की तलाश न करें बेशक, जब आप खुद को पेश करने के लिए जाते हैं, तब आप अपना हाथ हिला सकते हैं, लेकिन ऐसा करने के बाद, अपनी दूरी को सूखा लेकिन नम्रता से रखने की कोशिश करें, जब तक कि आप अपना चालन करने के लिए आमंत्रित करने के लिए संकेत नहीं भेजते।
  • नॉट बे ड्रीपी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    चले जाओ। जब तक आपके बारे में बात करने के लिए और कुछ नहीं हो, उसके साथ वहां रहने की कोशिश न करें कुछ मिनटों के बाद, माफी मांगो और जो भी आप पहले भी कर रहे थे उसे वापस करने के लिए वापस जाएं। इस तरह, आप प्रदर्शित करते हैं कि आप निराश नहीं हैं इसके अलावा, छोड़कर, आप अपनी बैठक को प्रतिबिंबित करने के लिए लड़की को समय दे देंगे। यदि आपके बीच कोई भावना है, तो आप बाद में बात कर सकते हैं।
  • विधि 2

    अजीब नज़र में समूह से बचें
    नॉट बे ड्रीपी चरण 6 शीर्षक वाला इमेज
    1
    लोगों को मजबूर मत करो यदि आप कोने में किसी को डाल दिया है, तो आपके मूल प्रवृत्ति को ऊपरी हाथ मिलेगा, और केवल एक चीज जिसे आप चाहते हैं वह कोशिश करना है और आप से छुटकारा पाना है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं (यह एक अन्य संदर्भ में पूरी तरह से स्वीकार्य विषय हो सकता है!): आपको एक कष्टप्रद व्यक्ति माना जाएगा क्योंकि ऐसा लगता होगा कि आप उन्हें सुनने के लिए मजबूर किए बिना दूसरों का ध्यान नहीं प्राप्त कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, नॉट बे ड्रीपी चरण 7



    2
    अपने हाथों को जगह में रखें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लोगों को छूने की ज़रूरत नहीं है - यह नियम वस्तुओं पर भी लागू होता है आपको अपनी पहुंच के भीतर कुछ भी स्पर्श करने की ज़रूरत नहीं है या इसे पकड़े हुए अपने गिलास के साथ खेलते हैं। अपने हाथों को जगह में रखें यदि आप किसी अन्य तरीके से वापस नहीं पकड़ सकते हैं तो अपनी बाहों को पार करने या अपनी जेब में अपना हाथ डालने का प्रयास करें। यहां तक ​​कि अगर ये दो इशारों आपको अपने आप को उपलब्ध नहीं दिखाना चाहते हैं, तो वे आपको एक अजीब लड़का नहीं बनाते हैं, जो थोड़ी शर्मीली और अंतर्मुखी पक्षियों की तलाश के मुकाबले बहुत बुरा होगा।
  • इमेज शीर्षक से नॉट बेयरपी चरण 8
    3
    लोगों को घृणा मत करो अपने समूह में सभी लोगों को अपना समय व्यतीत करें - हमेशा एक या दो से संलग्न न हों, खासकर यदि वे करीबी मित्र नहीं हैं। सभी को बिना परेशान किए दूसरों के साथ बातचीत करने के लिए जगह है। यदि आप कुछ ही मिनटों तक बात करने के लिए कोई नहीं कह रहे हैं, तो अपने आप को मैदान में फेंकने और एक और बातचीत शुरू करने से पहले, बाथरूम में जाने या एक और पेय लेने का मौका लें।
  • इमेज का शीर्षक, नॉट बे ड्रीपी चरण 9
    4
    हर अवसर पर चुटकुले बनाने के लिए सबसे पहले मत बनें अगर सेक्स केवल एक चीज है जिसे आप स्वेच्छा से बोलते हैं, तो आप को एक सामाजिक रूप से अपर्याप्त व्यक्ति और एक अजीब प्रकार से विचार किया जाएगा। किसी और को इस तरह की चुटकुले करने दें और मूल्यांकन करें कि क्या वे उचित हैं और पार्टी में शामिल होने के लिए (यहां तक ​​कि कम से कम) विचार करने से पहले दूसरों की प्रतिक्रिया।
  • विधि 3

    एक डिस्को में नृत्य करके एक अजीब तरीके से व्यवहार न करें
    इमेज का शीर्षक नॉट बेयरपी चरण 10
    1
    अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर किसी भी स्थिति में स्वच्छता महत्वपूर्ण है, तो यह और भी अधिक है यदि आप एक व्यक्ति के साथ मिलकर नृत्य करने के लिए बहुत करीब हैं। दुर्गन्ध दूर करनेवाला, अपने बालों को कंघी करना और डिस्को जाने से पहले साफ शर्ट पहनना याद रखें।
    • नम हाथों से बचें खराब स्वाद में रहने के अलावा, पसीना हाथ अक्सर "अजीब" प्रकार से जुड़े होते हैं यदि आप जानते हैं कि आपके हाथों की हथेलियां बहुत पसीना कर रही हैं, तो डिस्क पर जाने से पहले आवश्यक सावधानी बरतें।
  • नॉट बे ड्रीपी चरण 11
    2
    सावधान रहें कि आप लोगों को कैसे देखते हैं महिलाओं के हंसली, गर्दन या कंधों को संलग्न न करें यद्यपि यह एक निर्दोष चीज़ की तरह लग सकता है, आपको गलत समझा जा सकता है: महिला शायद सोचती है कि आप उसके स्तनों पर घूर रहे हैं और आपको लगता है कि आप बहुत अजीब हैं इसके अलावा आंखों में लंबी महिलाएं घूर रही हैं। यद्यपि यह निश्चित रूप से आपके स्तनों को देखने के लिए बेहतर है, यह लंबे समय से कर रही है और सवाल में व्यक्ति को जानने के बिना आपको थोड़ा डरावना दिखाई देगा। सबसे अच्छा विकल्प अपने कंधे को देखने के लिए है समय-समय पर आप उसके पैरों पर नीचे देख सकते हैं या आंखों के संपर्क को बना सकते हैं, जब तक कि आप इसे केवल कुछ सेकंड के लिए बनाते हैं मुस्कुराओ और दूर देखो, इससे बचने के लिए कि आपको लगता है कि आप अपने रूपों पर घूर रहे हैं
  • इमेज का शीर्षक, नॉट बे ड्रीपी, चरण 12
    3
    व्यवहार उचित तरीके से करें अन्य जोड़े को ट्रैक पर नाचते हुए देखें अन्य पुरुषों के लिए अपना ध्यान मुड़ें: वे कितने अपने साथी औसत पर पकड़ है? वे कैसे नृत्य करते हैं? वे अपने हाथ कहां रख रहे हैं? उन पुरुषों की नमाज़ करने का प्रयास करें जो लड़कियों के साथ नृत्य करते हैं जो अपने सहयोगियों से संतुष्ट हैं। वह अजीब आदमी खेल रहा है जो अपनी प्रेमिका को पकड़ रहा है या जो इसके विपरीत, बहुत दूर नृत्य करता है।
  • नॉट बे ड्रीपी चरण 13
    4
    बहुत ज्यादा चैट न करें यहां तक ​​कि अगर आपको हर समय चुप नहीं होना चाहिए, तो लगातार बात कर रहे हैं जबकि नृत्य करना एक अच्छा विचार नहीं होगा। संगीत बहुत अधिक होगा और आपके साथी को आप क्या कहना और जवाब देना चाहिए, यह अच्छी तरह समझने की अनुमति नहीं देगा। यदि आप बहुत मज़ाकिया नृत्य कर रहे हैं, तो लड़की को एक पेय दें और उसे शांति से बात करने के लिए पट्टी पर आप से जुड़ने के लिए कहें। उसके साथ
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com