कैसे एक टोपी द्वारा चपटे किया जा रहा से बाल को रोकने के लिए

एक टोपी पहने हुए, अपने बालों को समतल कर सकते हैं, जो ठंडे सर्दियों के दिनों में नहीं बल्कि जब आप इस सहायक के बिना नहीं कर सकते हैं। यह एक आम समस्या है जिसे आम तौर पर कुछ साधारण चाल के साथ हटाया जा सकता है जो आपको अपने बालों को बड़ा रखने में मदद करेगा और उसे बिजली या फ्रिज बनाने से रोक देगा। यदि वे विद्रोहियों हैं और आप लक्षित उत्पादों का उपयोग करके उन्हें निपटा नहीं ले सकते, तो आप हमेशा एक सुंदर टोपी-प्रूफ फ़सल बना सकते हैं।

कदम

भाग 1

अग्रिम में तैयार करें
हैट हेयर चरण 1 से बचें छवि शीर्षक
1
बिना बाल के बालों के साथ अपने बालों को हाइड्रेट करें। टोपी लगाने से पहले अपने बालों को मॉइवरइज़ करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आमतौर पर इस सहायक द्वारा बनाई गई स्थैतिक बिजली से बचने में मदद करता है। अपने हाथ की हथेली पर रगड़ने के बिना एक ब्ल्म अखरोट छिड़कें और बालों पर इसे लागू करें, इसे अपनी उंगलियों से न खोलें।
  • हैट हेयर चरण 2 से बचें छवि शीर्षक
    2
    एक वॉल्यूमिंग मूस लागू करें शायद टोपी बालों को समतल कर देगी, फिर विशेष उत्पादों के साथ वोल्पिली। मूस की जड़ें बनाने के लिए एक मात्रा का मूस डालें और "crumpling" बाल इसे सपाट से रोकने के लिए।
  • यह विधि हमेशा काम नहीं करती है, खासकर अगर टोपी एक ऐसी सामग्री से बनाई जाती है जो बालों को वजन करती है। उत्पाद के एक अतिरिक्त उन्हें एक बार जब आप इसे ले लिया है चिपचिपा लग जाएगा वॉल्यूमाइज़िंग उत्पादों का सावधानीपूर्वक उपयोग करें: अच्छे परिणाम प्राप्त करने में थोड़ा सा लगता है।
  • हैट हेयर चरण 3 से बचें छवि शीर्षक
    3
    सूखी बालों सबसे बड़ी गलती आप कर सकते हैं अपनी टोपी पहने हुए है जब आपके बाल अभी भी गीला है। यह उन्हें समतल कर देगा, यह उल्लेख नहीं कि वे हेडगायर के आकार को ग्रहण करेंगे। इससे बचने के लिए, इसे डालने से पहले इसे पूरी तरह सूखा दें। आप अधिक मात्रा बनाने के लिए स्पीकर का उपयोग कर सकते हैं।
  • हैट हेयर चरण 4 से बचें छवि शीर्षक
    4
    दूसरी तरफ लाइन बनाओ, भले ही यह अजीब लगता है यदि आप टोपी पर टोपी डालते हैं, तो आप को टोपी पर डालते समय, जब आप इसे हटा देते हैं, तो आप शुरुआती लाइन को पुनः बनाने वाले बाल को स्थानांतरित कर सकते हैं। यह आपको उन्हें बढ़ने में मदद करेगा, क्योंकि बाल एक तरफ चपटे होंगे। जब मैं मूल रेखा को विश्राम करता हूं, आपको तुरंत बड़ी मात्रा में नोटिस करना चाहिए।
  • हैट हेयर चरण 5 से बचें छवि शीर्षक
    5
    अपने बाल सूखें, स्थैतिक बिजली से लड़ने के लिए जड़ों में बाल स्प्रे स्प्रे करें और आपके बनाए गए मात्रा को बनाए रखें। के साथ शुरू करने के लिए, जड़ों को किस्में उठाएं और उन्हें नीचे एक छोटे से hairspray स्प्रे। फिर, अधिक मात्रा बनाने के लिए, ऊपरी किनारों की मदद से जड़ों से शुरू बाल ऊपर की तरफ खींचें, ताकि उन्हें खोपड़ी से निकाला जा सके।
  • हैट हेयर चरण 6 से बचें छवि शीर्षक
    6
    एक टोपी चुनें जो स्टाइल को बर्बाद नहीं करेगा कुछ हेयर स्टाइल लगभग हमेशा टोपी से समझौता कर रहे हैं, जहां तक ​​आप इसे से बचने की कोशिश करते हैं। हालांकि, आप एक स्टाइल बना सकते हैं जो इसे ले जाने के बाद भी हो सकता है। इस संबंध में कुछ सबसे प्रभावी केशविन्यास हैं ब्रेडिंग, l `शंख केश, बालों का जूड़ा, कम चोटी और बाल Mossi. एक टोपी आपको सीमित लगता है, लेकिन आप वास्तव में विभिन्न केशविन्यास के बीच चुन सकते हैं
  • ऊनी बाल एक टोपी के साथ बनाए रखने में थोड़ा और मुश्किल है। यदि वे लंबे होते हैं, तो उन्हें सामान्य रूप में गुना, लंबाई पर संकरा तरंगों का निर्माण जब आप अपनी टोपी बंद करते हैं, तो आपके बाल के ऊपर फ्लैट हो सकता है, जबकि आपके बाल के निचले हिस्से फ्लैट हो सकते हैं। लहराती बाल अक्सर ठीक भी होते हैं, जो लंबाई पर बड़ी और अधिक तीव्र लहरों के साथ होता है।
  • हैट हेयर चरण 7 से बचें छवि शीर्षक
    7
    एक टोपी चुनें जो आपके बालों को चोट नहीं पहुँचाती 100% कपास या ऊन में से एक का उपयोग करना बेहतर है, क्योंकि इससे ज्यादा स्थिर बिजली नहीं पैदा होगी एक सिंथेटिक फाइबर टोट का कारण होने की अधिक संभावना है, इसलिए इसे टाला जाना चाहिए। सपाट प्रभाव का मुकाबला करने के लिए एक बाजा या फ्लॉपी टोट चुनना बेहतर है, क्योंकि ये मॉडल सिर पर चिपक नहीं करते हैं। चर के साथ खड़े टोपी और टोपी सबसे खराब हैं, क्योंकि वे बाल को समतल करते हैं।
  • यदि आप टोपी को गर्म करने के लिए उपयोग करते हैं, तो आप एक चुन सकते हैं जो आपके सिर पर नहीं है और अब भी आपको दिन के अंत में अपने बालों को रखने की अनुमति देता है। इस मामले में आपको स्टाइल को थोड़ी देर में रीफ़्रेश करना होगा जब आप उसे ले जाएंगे।
  • आप बेसबॉल टोपी के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं: यह आमतौर पर बहुत ज्यादा कसने के बिना सिर पर है। चूंकि इसकी एक कठिन बढ़त है, जब आप ढीले बाल पहनते हैं, तो इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, जबकि यह एक चोटी, एक चोटी या कम रोटी को बढ़ाने के लिए बहुत अच्छा है। यदि आप उन्हें ढीला करने का निर्णय लेते हैं, तो याद रखें कि टोपी का लंबे समय तक उपयोग बाल पर निशान छोड़ सकता है।



  • शीर्षक से छवि हैट हेयर चरण 8 से बचें
    8
    इन युक्तियों को याद रखें, भले ही आपके पास छोटे बाल हों वास्तव में, एक टोपी अभी भी उन्हें समतल कर सकते हैं। हालांकि, इन युक्तियों का पालन करने से आपको समस्या को दूर करने या कम करने में सहायता मिलेगी। टोपी लगाने से पहले, बाल पर एक विरोधी फ्राफ स्प्रे स्प्रे करें और हेडगेयर के अंदर एक नरम तौलिया पास करें। यह आपको स्थैतिक बिजली को खत्म करने और सपाट रोकने में मदद करेगा। उसके बाद, बाल को व्यवस्थित करें जैसा कि निम्नलिखित खंड में बताया गया है।
  • भाग 2

    दिन के दौरान फ्लैट हेयर फिक्स करें
    हैट हेयर चरण 9 से बचें छवि शीर्षक
    1
    हर बार जब आप एक बंद जगह दर्ज करते हैं, तो अपनी टोपी को हटा दें। अपने बालों को स्थायी रूप से चिह्नित करने या पूरी तरह से सफ़लता से बचने के लिए, जब आप घर के भीतर हों यह न केवल आपको मात्रा और जलयोजन बनाए रखने में मदद करेगा, आप इसे वापस आकार में प्राप्त करने के लिए इसका लाभ भी उठा सकेंगे।
    • जब आप घर के अंदर होते हैं, तो बाथरूम में जाने की कोशिश करें और आईने के सामने अपनी टोपी बंद करें। अपने बाल ब्रश करने से बचें, खासकर शुष्क वातावरण में, क्योंकि यह स्थैतिक बिजली खराब हो सकता है। इसके बजाय, अपनी उंगलियों के साथ गड़बड़ी में गाँठ या ताले का अन्तर्गल करें।
    • अपनी उंगलियों के साथ उन्हें सुलझाने के बाद उन्हें उल्टा बनाने के लिए, उल्टा लगाएं और क्लिक करके उठो। यह आपको मात्रा बनाने और अपने बालों को कुचलने से रोकने में मदद करेगा।
  • हैट हेयर चरण 10 से बचें छवि शीर्षक
    2
    एक सूखा शैम्पू या एक texturizing स्प्रे लागू करें अन्तःस्थापित बाल, उन्हें ठीक करने के लिए कुछ उत्पादों का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। सूखा शैम्पू फ्लैट बालों के लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि यह उन्हें जड़ों से निकालने में मदद करता है, खासकर यदि वे मोटा लगते हैं यहां तक ​​कि एक टेस्टाइजिंग स्प्रे एक चपटा बालों को आकार देने में मदद करता है।
  • तालों पर शुष्क शैंपू छिड़कें जो चेहरे और जड़ों को ढंकते हैं। उत्पाद को वितरित करने और वॉल्यूम बनाने के लिए अपनी उंगलियों को अपने बालों से स्लाइड करें। शुष्क शैंपू अक्सर एक सफेद और धूलयुक्त पदार्थ छोड़ देता है, इसलिए इसे जितना संभव हो उतना लंबाई वितरित करना सुनिश्चित करें।
  • टैटूराइजिंग स्प्रे को लागू करने के लिए, इसे ऊपर की तरफ रखें और कुछ सेकेंड्स के लिए बाल पर समान रूप से स्प्रे करें। फिर, अपनी उंगलियों से धीरे-धीरे इसे वितरित करें और अपने बाल कई बार हिलाएं जबकि यह सूख जाता है अपने सिर को उठाएं और, यदि वे गंदे लगते हैं, अपनी उंगलियों के साथ अनुशासनात्मक होते हैं
  • यदि आपके पास छोटे बाल हैं और विशेष रूप से स्टाइल की आवश्यकता नहीं है, तो आप अपने हाथों से इसे वितरित करके सपाट का सामना करने के लिए जेल की एक छोटी राशि आवेदन कर सकते हैं। तुम भी एक सूखी शैम्पू या एक texturizing स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप इसे ज्यादा की ज़रूरत नहीं होगी
  • शीर्षक से छवि हैट हेयर चरण 11 से बचें
    3
    बालों के लिए antistatic पोंछे का उपयोग करें वे ड्रायर के लिए समान हैं और स्थैतिक बिजली को समाप्त करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। एक ले लो और धीरे से इसे विशेष रूप से विद्युत किस्में पर स्थानांतरित करें इस उत्पाद के अनुशासनिक गुण हैं, इसलिए इसे बाल पर गुज़रने से समस्या का समाधान करना चाहिए।
  • आप उन्हें इंटरनेट पर या ख़ुफ़िया पर पा सकते हैं वे एक पैक युक्त बॉक्स में बेचे जाते हैं, ताकि आप एक ले जा सकते हैं और विद्रोही किस्में को ठीक करने के लिए इसे ले जा सकते हैं।
  • हैट हेयर चरण 12 से बचें छवि शीर्षक
    4
    यदि आवश्यक हो, स्टाइल को फिर से करें तत्काल स्थितियों में, अपने बाल को कर्ल करने के लिए बाथरूम में जाएं आपको बस अपने पसंदीदा उत्पाद का ट्रैवल पैक चाहिए। अपने हाथों को नम और उन्हें अपने बालों पर पास करें फिर, मूस, जेल या किसी अन्य स्टाइलिंग उत्पाद को आप आमतौर पर उपयोग करते हैं। अगर आप अधिक मात्रा बनाना चाहते हैं, तो उन्हें हिलाएं। अंत में, विद्रोही किस्में का निदान करने के लिए एक विरोधी-फ्रुज सीरम या एक बालों के झड़ने को लागू करें
  • लंबे बालों के लिए यह मुश्किल हो सकता है, खासकर अगर आपको उन्हें सुखाने के लिए हेयर ड्रायर की आवश्यकता हो। इस मामले में, हेयर ड्रायर का उपयोग करने के बिना अच्छा केश विन्यास ढूंढिए टोपी को वापस करने से पहले उन्हें पूरी तरह से सूखने के लिए सुनिश्चित करें
  • हैट हेयर चरण 13 से बचें छवि शीर्षक
    5
    अगर यह काम नहीं करता है, तो अपना केश विन्यास बदलें। यदि बाल बंद और सपाट हो जाते हैं, तो अपनी टोपी बंद करें और हेडगायर के लिए उपयुक्त फसल की कोशिश करें। वे इस तरह से सुंदर और सुव्यवस्थित भी हो सकते हैं, यह भी एक व्यावहारिक समाधान है क्योंकि आपको दिन के दौरान हर वक्त इसके बारे में सोचना नहीं पड़ेगा। अपने बैग में एक रबड़ बैंड रखें ताकि आप उन्हें चारों ओर ले जा सकें।
  • चूंकि बालों को केवल शीर्ष पर छपवाया जाता है, आप केवल इस क्षेत्र को इकट्ठा कर सकते हैं और शेष बाल को ढीले छोड़ सकते हैं।
  • घर पर एक बार, आप उन्हें गुना में डाल सकते हैं या दिन के दौरान बनाए गए फ्रुग को कम कर सकते हैं।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्रश
    • लाह
    • एंटी-फ्रुज सीरम
    • टेक्सस्किंग स्प्रे
    • स्टाइल के लिए पोंछे
    • बिना रगड़ कंडीशनर
    • सूखी शैम्पू
    • अपने पसंदीदा स्टाइलिंग उत्पाद का ट्रैवल पैक
    • जल (वैकल्पिक)
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com