एक शाम में सुंदर कैसे बनें

मनोरंजन की एक रात के लिए या सिर्फ खुद के लिए सुंदर महसूस करने के लिए, यह लेख आपको शानदार बनने में मदद करेगा!

कदम

एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
एक शॉवर ले लो त्वचा के लिए एक exfoliating उपचार करें और सभी अनचाहे बालों को हटा दें अपने बालों को धो लें और सल्फेट से मुक्त उत्पादों के साथ इलाज करें ताकि उन्हें चिकनी और रेशमी बना सकें। प्राकृतिक बाल सेबम के गठन को रोकने के लिए गर्म या ठंडे पानी से कुल्ला, जो अपने चमक को दूर ले जाती है। जब आप शॉवर छोड़ते हैं, तो आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज़ करें। अपने पसंदीदा दुर्गन्ध दूर करने वाले या सुगंध के एक या दो स्प्रे को और अधिक सुगंधित बनाओ! अपने बालों पर जाने के लिए कंडीशनर का इस्तेमाल करें और उन सभी उत्पादों का उपयोग करें जिन्हें आप आम तौर पर उपयोग करते हैं, जैसे बालों के लिए फोम या एंटी-फ्राज उत्पादों अपने बालों को अपने आप को सूखने दें - यदि आपके पास पर्याप्त समय नहीं है तो हेयर ड्रायर का उपयोग करें। जाओ और स्टाइलिश कट को बनाए रखने के लिए समय समय पर अपने बाल काट लें। बस उन्हें टिक करें, तो आप विभाजन समाप्त नहीं होगा!
  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    हाथ और पैर भी महत्वपूर्ण हैं! नाखून कील और कटनी को हटा दें। अपने पसंदीदा रंग की शीशा लगाना या लालित्य का स्पर्श करने के लिए पारदर्शी नाखून पॉलिश का एक पास तक सीमित रखें! क्रीम के साथ अपने पैरों को मालिश करें और उन्हें नरम रखने के लिए सूती मोजे पहनें!
  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    स्माइल! अपने दांतों को अच्छी तरह से धो लें चमकदार मुस्कुराहट करने के लिए सफेद टूथपेस्ट और माउथवैश का उपयोग करें! दंत का फॉल्स का उपयोग करें और अपना मुंह सावधानी से कुल्ला। सही दांत समोच्च आकर्षक होंठ है इसे नरम बनाने के लिए कोकोआ मक्खन लागू करें, फिर अपने पसंदीदा होंठ चमक या लिपस्टिक का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आपके दाँत पर लिपस्टिक नहीं है!



  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    आपका चेहरा पहली बात है जो दूसरों को नोटिस करते हैं नारियल का तेल, जैतून का तेल और शहद त्वचा के लिए प्राकृतिक और फायदेमंद होते हैं। मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए नारियल का तेल भी उपयोगी है! मेकअप लागू करने से पहले चेहरे की सफाई और मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें एक प्राकृतिक रूप को बनाए रखने, अपनी सुंदरता को बढ़ाने और अपने सर्वश्रेष्ठ पक्षों को उजागर करने के लिए उतना संभव प्रयास करें कोरल ब्लश और थोड़ा काजल का एक स्पर्श अंतर बना सकता है। या अपने खुद के श्रृंगार पर मत डालो! सो जाओ करने से पहले eyelashes (और भौहों पर यदि आवश्यक हो) पर थोड़ी `वेसिलीन रखो उन्हें लंबे और उज्ज्वल बना देगा! आइब्रो के बारे में, सुनिश्चित करें कि वे ठीक हैं। अनावश्यक लोगों को निकालें और आवश्यक होने पर पेंसिल के स्पर्श के साथ उनकी उपस्थिति में सुधार करें।
  • एक रात में अपने आप को सुंदर बनाएं शीर्षक चित्र 5
    5
    तैयार हो जाओ चाहे एक विशेष अवसर के लिए या सिर्फ सुंदर महसूस करने के लिए, कुछ पहनें जो आपको मुस्कान बनाता है सुंदर कपड़े चुनें जो बहुत ज्यादा प्रकट न करें। आप सामान या गहने के साथ पूरा कर सकते हैं, लेकिन अधिक से अधिक नहीं है। फिर मैच के लिए सही जूते चुनें और आप को प्रभावित करने के लिए तैयार रहें!
  • टिप्स

    • पर्याप्त समय लें: तनाव आपके पूरे शरीर को दर्द होता है।
    • त्वचा पर बुरा न करें या खींचें: समय के साथ आप पाएंगे कि यह अच्छा था कि आपने ऐसा नहीं किया।
    • अपनी त्वचा के लिए एक exfoliating उपचार करें! आपकी त्वचा नरम होगी और एक प्राकृतिक चमक और रंग होगा
    • सुनिश्चित करें कि आप जो पहनना चाहते हैं वह आकर्षक, आरामदायक और स्टाइलिश है। यह पहनने का क्या मतलब है अगर यह आपको सहज महसूस नहीं करता है?
    • यदि आप घर पर रहना और आराम करना चाहते हैं, मेकअप के बारे में भूल जाएं और आरामदायक पजामा पहनें। एक मोमबत्ती लाइट करें और एक किताब पढ़ो या कुछ और करता जो आपको मुस्कुराहट करता है!

    चेतावनी

    • आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले किसी भी उत्पाद से अधिक न हो
    • यदि आप तंग पोशाक पहनना चाहते हैं, पेट में सूजन का कारण खाना नहीं खाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com