कैसे सांता है अपने बेटे को समझाओ

कैसे अपने बेटे को समझाने के लिए कि, यह सच है, सांता क्लॉस मौजूद है, लेकिन आप के नीचे क्या है? पता लगाने के लिए इस लेख को पढ़ें।

कदम

1
जब तक आपके पास पूरी तरह से समझने की सही उम्र नहीं है तब तक रुको। इसे तैयार करने के बाद इसे समझाएं जब आप एक प्रयास करते हैं, तो यह संभव है कि आप पहले से ही सवाल पूछ चुके हैं या आपके दोस्तों ने उसे कुछ कहा होगा।
  • छवि अपना शीर्षक बताएं कि कौन सांता है चरण 2
    2
    उसे समझाओ कि सांता क्लॉस मांस और रक्त का एक व्यक्ति था। आप उन्हें सेंट निकोलस के बारे में एक कहानी बता सकते हैं, जो 200 ईसा के आसपास रहते थे, जो उपहार देने और बच्चों की रक्षा करने के लिए जाने जाते थे - वास्तव में, वे विश्वास का एक आदमी थे जिन्होंने अपने पूरे जीवन को समर्पित किया, और उसकी सारी बचत कम भाग्यशाली हालांकि, चाहे वह हमारे बीच कितना भी हो, उसकी उदारता की भावना इस दुनिया का हिस्सा बने रहती है, जो कि लाल रंग में पहने सज्जन सज्जनों द्वारा प्रस्तुत की जाती है और एक सफेद दाढ़ी के साथ क्रिसमस के मौसम में लगभग सभी जगह मिले थे। उन्हें याद दिलाना भी एक और तरीका है कि सेंट निकोलस अभी भी मौजूद है: बस उसे बताएं कि उसकी उदारता और स्नेह तुम्हारे भीतर रहना जारी है, और आप उसका प्रतिनिधित्व करेंगे।
  • छवि अपना शीर्षक बताएं कि कौन सांता है चरण 3
    3



    धीरज से मुस्कुराओ और कहते हैं "चलो देखते हैं कि आप इस पहेली को हल कर सकते हैं"
  • उसे "सांता क्लॉस शहर में आने के कुछ पन्नों गाओ" यदि आप कर सकते हैं, तो मूल अर्थ रखने के लिए इसे सीधे अंग्रेज़ी से इतालवी में अनुवाद करें। अपने बच्चे को कुछ दिन पहले से तैयार करें ताकि आप इस संस्करण से परिचित हों और इसे सीख सकें। एक वैकल्पिक सांता क्लॉस को समर्पित एक समान गीत ढूंढना है।
  • जब आप गाते हैं, तो आप के साथ जाने के लिए उकसाइए "जब वह सोता है तो वह आपको देखता है ..."।
  • उससे पूछो "क्या आप किसी और को जानते हैं जो यह करता है?"।
  • वह गा रहा है: "वह जानता है कि जब आप जाग रहे हैं ..."। उसे याद दिलाएं कि आप अक्सर शाम या सुबह सुबह देखना चाहते हैं कि क्या वह जाग गया है।
  • "जब आप अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं और जब आप बुरे व्यवहार करते हैं" गाते हुए गीत को पूरा करें उसे मुस्कान और गले लगाओ, उसे बताते हुए कि सांता उसके माता-पिता द्वारा प्रतिनिधित्व करते हैं, जो उससे बहुत प्यार करते हैं इस बिंदु पर आपको पहले से ही अपने शब्दों के अर्थ को समझना चाहिए था, लेकिन सब कुछ ठीक से समझाना सुनिश्चित करें, ताकि आप समझ सकें कि इस खोज के चेहरे में दुखी महसूस करने की कोई समस्या नहीं है। हालांकि, हालांकि सांता क्लॉस शब्द के सख्त अर्थों में मौजूद नहीं है, उसे बताएं कि आप इसे व्यक्त करने के लिए मज़ेदार हैं
  • इमेज शीर्षक से आपका बच्चा कौन सांता है चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आपका बच्चा जानता है कि आपने उसे बताया कि वह बढ़ता क्यों है उसे समझाओ कि आप जानते थे कि वह तैयार था। इस रहस्य को समझने से आपको सकारात्मक भावनाएं मिलेंगी, और आपको बहुत अच्छा लगेगा क्योंकि आपने यह जिम्मेदारी सौंपी है। आपको इसे एक विशेष रहस्योद्घाटन की तरह दिखाना है जो सभी वयस्क स्वयं के लिए रहते हैं इस तरह, यह छोटे भाई के भलाई के लिए रहस्य रखेगा।
  • टिप्स

    • अपने बड़े बच्चों को बताएं कि उन्हें अपने छोटे भाइयों को नहीं बताना चाहिए ताकि वे कुछ और वर्षों के लिए सपना देख सकें।

    चेतावनी

    • इस विश्वास को दृढ़ करने पर जोर न दें कि आपके बच्चे अब सत्य जानते हैं।
    • उन्हें मूर्ख मत समझो क्योंकि उन्हें पहले नहीं पता था। यह उनकी वास्तविकता को खराब कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com