अपने नए साथी के पुत्रों से कैसे इंटरैक्ट करें

किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रिश्ते पर लगना जिसमें पहले रिश्ते के दौरान बच्चे होते हैं, भावनात्मक दृष्टिकोण से मुश्किल हो सकते हैं। यह लेख आपको सलाह देता है कि दूसरे व्यक्ति के बच्चों की चिंताओं और गड़बड़ी को कम करने के लिए समझदारी से कार्य कैसे करें। विशेष रूप से, यह एक मर्दाना परिप्रेक्ष्य पर ले जाता है, लेकिन यह भी एक महिला के अनुभव के लिए अनुकूलित किया जा सकता है।

कदम

एक नई साझेदार के बच्चों के साथ इंटरैक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपनी प्रतिबद्धता के बारे में अपने आप से ईमानदारी से पूछें और समझने की कोशिश करें कि आपके फैसले के प्रभाव क्या हैं। यह स्पष्ट है कि आपको हमेशा अपने साथी को आदरपूर्वक व्यवहार करना चाहिए। और यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आपके पास बच्चे हैं एक साहस और अपने बच्चों को शामिल करने के लिए किसी व्यक्ति का उपयोग करना अविश्वसनीय रूप से अपने परिवार को नुकसान पहुंचा सकता है और उस परित्याग सिंड्रोम को खराब कर लेता है जिसने पहले से ही बहुत लाभ उठाया है। हम इंसान हैं, इसलिए हम सही नहीं हैं और हम भविष्य की भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं: हम गलतियां करते हैं। कम से कम, हालांकि, ऐसे रिश्ते को बनाने से पहले आपको अपने साथ एक ईमानदारी से चर्चा करने का प्रयास करना चाहिए। आपके पास एक मान्य प्रेरणा होनी चाहिए। यह कहने के लिए पर्याप्त नहीं है कि "मैं अपने बच्चों के साथ रहने की कोशिश करूँगा और उन्हें सहना चाहूँगा ताकि मैं उसके साथ रह सकूंगा"। लंबे समय में, ऐसी स्थिति आपको, आप और बच्चों को दुखी कर देगा। अपने आप को बांड से पूरी तरह से दूर करने के लिए, आपको खुद को परिवार इकाई का हिस्सा बनने के लिए तैयार करना चाहिए। इस घटना में दो परिवार शामिल थे और आपके पास भी बच्चे थे, आपको शामिल होना होगा और एक नया निर्माण करना होगा।
  • एक नई साझेदार चरण 2 के बच्चों के साथ इंटरैक्ट शीर्षक वाली छवि
    2
    धीरे-धीरे प्रस्तुत किया सब पर एक बच्चे के जीवन में एक बार प्रदर्शित होने और 24 घंटे वहाँ रहना 24 एक बदलाव उसे कठिन हो जाएगा के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए भी जटिल है और यह अनुचित है। आपको धीरे-धीरे और घटनाओं या स्थितियों में तटस्थ क्षेत्र में शामिल होना चाहिए। उदाहरण के लिए, अपने घर में ऐसा मत करो यदि आप पहली बार उनसे मिलने हैं, तो आप फिल्मों के लिए जा सकते हैं या चिड़ियाघर एक अच्छा विचार है, क्योंकि बच्चे distractions होगा और तीव्रता दोनों माँ के लिए और बच्चे के लिए बड़े पैमाने पर किया जाएगा। थोड़ा-थोड़ा, उसके साथ अधिक समय बिताने की अनुमति उसे आप जानते हैं और आप (बेशक के लिए आप एक ही है) फिट करने के लिए प्राप्त करने की कोशिश।
  • एक नई साझेदार के बच्चे के साथ इंटरैक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपनी पहचान के बारे में ईमानदार रहें एक पुराने स्कूल के दोस्त या काम सहयोगी होने का ढोंग करने के लिए, यह न बताए कि आप मां के नए साथी हैं, एक बुरा दृष्टिकोण है। अपने अच्छे इरादों के बावजूद, एक बार इस "सफेद झूठ" से पता चला जा सकता है ताकि बच्चे के साथ संबंध झूठी परिसर, जो संदेह ईंधन सकता है पर आधारित होगा।
  • एक नई साझेदार के बच्चों के साथ इंटरैक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    परिवार के जीवन शैली के लिए अनुकूलित एक घर में प्रवेश करना जो आपकी नहीं है और पहले के समय से नए नियमों को लागू करने से असंतोष को ट्रिगर किया जा सकता है। संवेदनशील रहें: आपके आगमन से पहले, परिवार की इकाई पूरी तरह कार्यात्मक थी, और आपको इसका सम्मान करना चाहिए। कोई कारण नहीं है, समय बीतने के साथ, आप चीजों या क्या आप चाहते हैं कर के विभिन्न तरीकों के सुझाव नहीं दे सकते है, लेकिन इस महान चातुर्य और अपने साथी और उसके पुत्रों की सहमति प्राप्त करने के साथ संभाला जाना चाहिए। यदि आप डिशवॉशर में डिशवाशर में व्यंजन अलग-अलग तरीके से स्टैक करते हैं तो हाथी को उड़ाने न करें। इस तरह के मूर्खतापूर्ण कारणों के लिए आपके और बच्चों के बीच झगड़े पैदा करने के लिए बिल्कुल बेकार है।
  • एक नई साझेदार के बच्चों के साथ इंटरैक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    उनके स्थान से इससे पहले कि आप इस दृश्य पर दिखाई दिए, बच्चों के लिए उनकी मां थी यह महत्वपूर्ण रूप से महत्वपूर्ण है कि वे उसके साथ अधिक समय बिताते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें घुसपैठ के बिना, उनके साथ रहने का अवसर दें। पैदल चलने के लिए जाएं या किसी दोस्त को कुछ घंटों तक ढूंढें, ताकि वे इस स्थान का लाभ उठा सकें।
  • एक नई साझेदार के बच्चों के साथ इंटरैक्ट करें शीर्षक चरण 6
    6
    नकद करने के लिए तैयार हो जाओ चूंकि आप मां के नए साथी हैं, आप कभी-कभी बच्चों से नाराजगी और ईर्ष्या देख सकते हैं, जितना जितना भी उतना ही करते हैं जितना आप इसे टाल सके। "आप मेरे पिता नहीं हैं, आप मुझे बता नहीं सकते कि क्या करना है" सबसे आम वाक्यांशों में से एक है जिन्हें आप सुनेंगे। इन टिप्पणियों की वजह से रिश्ते की खेती छोड़ दें, अन्यथा यह उनके साथ अंतरिक्ष साझा करने के लिए एक नरक होगा।
  • एक नई साझेदार के बच्चों के साथ इंटरैक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    जबकि बच्चे स्कूल में हैं या घर से दूर हैं, नियमों, अनुशासन और संघर्षों के बारे में अपने साथी से बात करें, जो उत्पन्न हो सकते हैं। आपको उसे इन चर्चाओं में अंतिम शब्द देना चाहिए और उसे समर्थन देना चाहिए। सभी अनुशासनात्मक नियमों और विधियों पर एक संयुक्त मोर्चे पेश करें। उदाहरण के लिए, यदि आप अकसर अचानक बोलते हैं तो बच्चों को दंडित करते हैं, तो आपको समझौता दिखाना चाहिए या कम से कम यह बताएं कि आप अन्यथा क्यों नहीं करेंगे। यह आपको बहुत कम तनाव के लिए अनुमति देगा बच्चे सीमाओं का परीक्षण करेंगे, लेकिन यदि नियम आपके साथ हों या जब वे मां के साथ हों, तो उनके जीवन में ज्यादा सुरक्षित महसूस होगा। जब आप कुछ करने की अनुमति चाहते हैं, तो हमेशा पूछें "आपकी मां ने आपको क्या बताया?", और उसके बाद उससे बात करें बच्चों को समझने की कोशिश करेंगे कि दोनों माता-पिता, जैविक या न हों, "कमजोर" हैं। अच्छा संचार कई समस्याओं का समाधान करता है
  • एक नई साझेदार के बच्चों के साथ इंटरैक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    यह अति-प्राप्ति तंत्र से बचा जाता है। लंबे समय में मां के सुपर मज़ेदार प्रेमी होने की कोशिश करने से आपको निकाला जाएगा, और संभवत: आपको तोड़ दिया जाएगा। यह सबसे मजेदार और सबसे परिवार के अनुकूल व्यक्ति बनना संभव नहीं है! अपने आप को रहें: बच्चों को यह नहीं सोचना चाहिए कि आप एक सुपर हीरो हैं, क्योंकि जब वे सत्य को खोजते हैं तो वे निराश होंगे।
  • एक नई साझेदार के बच्चों के साथ इंटरैक्ट शीर्षक वाली छवि 9
    9
    पिताजी पर शून्य पर शूट न करें अगर वह एक आलसी है और उसने कभी अपने जीवन में कुछ भी अच्छा नहीं किया है, तो उसे न्याय करने के लिए आप पर निर्भर नहीं है आपसे अपमानजनक टिप्पणियों को प्राप्त किए बिना बच्चों को उनके साथ बात करने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए। ऐसा मत करो, भले ही आपका साथी आपको उस पर प्लेग और सींग कहने की कोशिश करता है। अगर आप ऐसा करते हैं तो बच्चों का आपका सम्मान नहीं होगा: आप उन्हें असुविधाजनक स्थिति में डाल देंगे और चिंतित महसूस करेंगे।
  • एक नई साझेदार के बच्चों के साथ इंटरैक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    बच्चों को अपनी उपस्थिति में अपने जीवन का अनुकूलन करने का निर्णय लेने दें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। पिताजी को बदलने की कोशिश न करें यदि आप उनके साथ एक महान रिश्ता रखना चाहते हैं, तो आपको उन्हें अपने आप से खिलाना, कदम से कदम उठाना होगा। इसे मजबूर करने के लिए बेकार है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com