कैसे एक वृषभ महिला को आकर्षित करने के लिए

क्या आपने 20 अप्रैल और 20 मई के बीच पैदा हुई एक महिला पर अपनी आँखें ली हैं? तो यह एक वृषभ है अगर आपको लगता है कि यह केवल एक रात के लिए तुम्हारा होगा, तो आप गलत हैं! आप अपने कैनवास में भी इसे उलझाए बिना भी उलझाएंगे। यदि आपके पास लड़ाई में खुद को फेंकने के लिए पर्याप्त तंत्रिका है, तो यह सुनिश्चित करने के तरीके को पढ़ते रहें कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास केवल आँखें अपने लिए हैं

कदम

भाग 1

उनका ध्यान आकर्षित करें
छवि शीर्षक सेडस अ वृषभ महिला चरण 01
1
धीरज रखो प्रेम की इस वीनसुय देवी को एक बात सुनिश्चित करने के लिए प्यार करता है: प्रेमालाप वह किसी को उसके पास नहीं आने देंगे। इसके लिए, आपको धैर्य होना चाहिए। आप उसे वादे से भरा दिखने या एक सख्त पेय के साथ छेड़खानी नहीं कर सकते। इस महिला के लिए, यह समय लगेगा, लेकिन यह इसके लायक हो जाएगा!
  • दोस्त क्षेत्र में समाप्त होने के बारे में चिंता न करें। यह उसे लुभाने के लिए एक आवश्यक मार्ग है। इससे पहले कि आप अपने बिस्तर के करीब पहुंच सकें, आपको ट्रस्ट रिलेशन की नींव बनाना होगा। क्या आप वास्तव में अपनी महिला को अलग करना चाहते हैं?
छद्म तीरस महिला कदम 01 बुलेट 01 शीर्षक वाला चित्र
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 05
    2
    Corteggiala। मित्र क्षेत्र से बचने के लिए यहां बताया गया है! प्रदर्शित करें कि आप इसे सज्जन बनना चाहते हैं फूलों का पोर्टल एक पत्र लिखें जब आप नमस्ते कहें तो उसके गाल को चूमो इसे आप के बारे में सोचो इसे सब दे दो, और अधिक होने की इच्छा के साथ इसे छोड़ दें। आप जानते हैं कि आपके दादा दादी किसके बारे में बात कर रहे थे? नोट्स ले लो
  • जब आप फूल लाते हैं, तो उन्हें सुंदर होना चाहिए। वृषभ महिला सुंदर चीजें प्यार करता है पता लगाएँ कि आपके पसंदीदा क्या हैं और उन्हें एक शरारती नोट के साथ वितरित किया गया है। अपनी परिपक्वता, अपने वॉलेट और आपके इरादों को दिखाकर अपनी रुचि को चालू करें
    एक मीन लड़की कदम 14 शीर्षक शीर्षक छवि
  • इमेज का शीर्षक है `ए Comfort a Girl स्टेप 09`
    3
    उसे सुरक्षित महसूस करें इस देवी को असुरक्षा की कुछ समस्याएं हैं, इसे हल्का ढंग से रखने के लिए वह एक भागीदार चाहता है जो जानना यह कितना शानदार है और आप इसे दोहराते हैं! तो तारीफ और व्यभिचार करें - लेकिन आपको ईमानदार होना होगा! उन्हें समझने के लिए कि यह आपके लिए कितना खास है, इसे तेज़ी से खोल देगा।
  • ऋणात्मक न हो आप उन छोटे गेम जैसे बिल्ली और माउस को जानते हैं जो कुछ संकेतों को पसंद करते हैं? नहीं बुल वह मानसिक खेलों के लिए एक सीधा रवैया पसंद करते हैं। और अंत में अपने अनुमोदन के लिए उसे भावनात्मक रूप से कमजोर और उत्सुक महसूस करने के लिए शर्मिंदा मत बनो। यह आपको घर से बाहर टक्कर लगी पाने का तेज़ तरीका है
  • छिपकर एक वृषभ महिला कदम 04 शीर्षक छवि
    4
    सतही मत बनो वृषभ की महिला बहुत मजबूत पक्ष है - वह उसके सिद्धांतों पर विश्वसनीय, भरोसेमंद और फर्म है यदि आप इसे अनियमित रूप से व्यवहार करते हैं, तो आप इसे पीना नहीं करेंगे। यदि आप देर से हो, मुझे बताएं ठीक से खेलते हैं और शायद आप अपने सींग के साथ नहीं रहेंगे।
  • और अगर आप अपना शब्द देते हैं, तो इसे रखो। यदि आप कहते हैं कि आप उसके लिए कुछ करेंगे, तो यह करो। यदि आप वादा करते हैं कि आप उसकी किसी दोस्त के लिए कुछ करेंगे, तो करो। यदि आप कुछ ऐसा कहते हैं जिसे आप जान सकते हैं, तो इसे करें वह अपने सर्कल में उन लोगों के प्रति निष्ठावान है - उनमें से एक को धोखा दे और उस पर भरोसा करें
    छद्म तीरस महिला कदम शीर्षक 04Bullet01 शीर्षक छवि
  • भाग 2

    यह मोम पर ले लो
    एक मीन लड़की कदम 13 बुलेट 01 आकर्षित शीर्षक छवि
    1
    अपनी रचनात्मक पक्ष दिखाएं यह महिला अपने सभी रूपों में कला को प्यार करती है। यदि आप इसे संग्रहालय, थियेटर, एक संगीत कार्यक्रम या वाइन चखने के लिए लेते हैं तो वह आपको अपनी ऊर्जा और जुनून दिखाएगा। अगर कुछ में गुणवत्ता या रचनात्मकता का संकेत भी है, तो वह वहां होगी
    • इसलिए, यदि आप सपने की तारीख के लिए एक विचार की तलाश कर रहे हैं, तो आपको इसे मिला है अगर इसे थोड़ा अधिक धन की आवश्यकता है, तो यह बहुत अच्छा है। यदि कोई खाना है, शानदार है यह आपको एक विशिष्ट क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता दिखाने के लिए, सही होगा। यह आपके समय में ही होगा
    चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 05 बुलेट 01
  • चित्र शीर्षक से कन्या पुरुष चरण 10
    2
    वह अपने सभी इंद्रियों को संतुष्ट करता है यदि आप इसे अपने पैरों पर गिरना चाहते हैं, तो आपको आनंददायक उत्तेजनाओं के साथ अपने सभी इंद्रियों पर बमबारी करना होगा। इसका मतलब यह है कि आपको अपनी आंखों, कानों, स्पर्श, स्वाद और गंध को प्रसन्न करने वाले एक पल को बनाना होगा। इसलिए रात का खाना तैयार करें, कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश दें और उन्हें अपनी रेशम शीट दिखाएं। आप केंद्र को मारेंगे।
  • क्या आपके दिमाग में रसोईघर है? यह लगभग सभी महिलाओं के लिए काम करता है, लेकिन विशेष रूप से वृषभ के लिए। दिखाएँ कि आप उसके लिए प्रदान कर सकते हैं और आपके पास सही कौशल है हालांकि सरल पर रहने की कोशिश करें - भोजन सहित नई और पागल चीजों का बड़ा प्रशंसक नहीं।
    लोस बेली फैट फास्ट (महिला) चरण 01 शीर्षक वाली छवि
  • इन्डी स्टेप 06 नामित छवि इमेडी चरण 06
    3
    किसी भी चीज़ की गुणवत्ता को प्राथमिकता दें यदि आपके पास पैसे से भरपूर वॉलेट नहीं है, तो आप अपने आप को कठिन लड़ाई का सामना कर सकते हैं। मिस डेल टोरो उसकी सुंदर चीजें प्यार करता है उन्हें सबसे महंगी या सबसे अधिक फैशनेबल नहीं होना चाहिए, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि वे हैं सुंदर. क्लासिक, विंटेज या आधुनिक - सब कुछ प्यार करता है, बशर्ते यह अच्छी तरह से किया जाता है।
  • जब आप अपना रात्रिभोज तैयार करते हैं, तो अच्छी सेवा करें। सबसे सुंदर फूल खरीदें अपनी नियुक्ति पर अपने कश्मीरी स्वेटर पहनें और इसे ठंडा होने पर उसे पेश करें और सब से ऊपर, इसे पाने के लिए जाने से पहले कार को धो लें
    छद्म नामक एक वृक्ष महिला कदम 07 बुलेट 01 शीर्षक वाली छवि



  • छिपकर एक वृषभ महिला कदम 08 शीर्षक छवि
    4
    अपनी स्थिरता दिखाएं मिस डेल टोरो एक आदमी चाहता है जो एक चट्टान है, बटुआ में पैसा, एक अच्छी कार, एक सभ्य घर, एक अच्छा काम है, और जो कि भावनात्मक रूप से स्थिर है वह किसी की देखभाल नहीं करना चाहता है, यह सुनिश्चित करने के लिए है यहां तक ​​कि अगर आप किसी दीर्घकालिक रिश्ते के बारे में नहीं सोचते हैं, तो इन बातों को ध्यान में रखने और ध्यान देने में आपकी सहायता करने के लिए काफी समय लगता है।
  • बहुत ही भावुक न हो, उसके पहले मिनट के साथ छेड़खानी और उसे ठंड से मिनट का इलाज करने के बाद। वह सोचेंगे कि आप नहीं जानते कि आप क्या चाहते हैं यदि आप चाहते हैं कि वह आपके साथ रहने की प्रतीक्षा करे, तो उसी तरह से व्यवहार करें। यह विनिमय कर सकता है!
  • इमेज का शीर्षक फॉलो ऑफ फॉर ऑफ फेयर स्टेप 08
    5
    बहुत सारी अगली कड़ी मेहनत करें यह अच्छी सलाह है उसे पालन करें। इसे हमेशा पालन करें जब आप अंततः उसे चुम्बन करने के लिए पर्याप्त बंद कर देते हैं (और वह आपको यह करने देता है), सीधे बिंदु पर मत जाओ शुद्ध और शुद्ध रहो जब तक वह तुम्हें अपनी खुद की बनाने के लिए भीख माँगता है। जब आप दोनों अब इसे नहीं ले सकते, तो कार्रवाई करने के लिए आगे बढ़ें
  • आप उसे अपने होंठ पर लटका चाहते हैं, है ना? यह रात और दूर के लिए लड़की नहीं है आप अभी भी इसकी तलाश करेंगे, इसलिए बेहतर व्यवहार करें। यदि आप उसे खुश करना चाहते हैं, तो वह आपको खुशी देना चाहती है और आप दोनों खुश रहेंगे।
    चित्र एक वृषभ महिला कदम 09 बुलेट 01 शीर्षक
  • भाग 3

    रिश्ते को आखिरकार बनाना
    छिपकर एक वृषभ महिला कदम 10 शीर्षक छवि
    1
    पता है कि यह पृथ्वी का संकेत है अन्य विकल्प अग्नि, जल और वायु हैं आप समझ सकते हैं कि दो खातों को बनाकर इसका क्या मतलब है। यह एक निश्चित संकेत भी है (परिवर्तनशील लोगों के विपरीत), जिसका अर्थ है कि यह अपने सांसारिक तरीकों में दृढ़ता से निहित है। एक विशिष्ट धरती का संकेत निम्नानुसार वर्णित किया जा सकता है:
    • पैर मजबूती से जमीन पर लगाया, स्थिर और बदलने के लिए प्रतिरोधी।
    • विश्वसनीय और जिद्दी, गुस्सा या अतिरंजित भावनात्मक अभिव्यक्तियों से ग्रस्त नहीं।
    • वह जोखिम नहीं लेना पसंद करता है और वह सुरक्षित चीजों को पसंद करता है।
    • इसे उपनाम दिया गया है "निर्माता" राशि का
  • छवि मानसिकता और भावनात्मक रूप से मजबूत कदम 05 शीर्षक
    2
    याद रखें कि यह बहुत भावुक नहीं है यदि आप उसे सात हवाओं में चिल्लाते हुए बिस्तर से बाहर आने की उम्मीद करते हैं कि आप सेक्स के देवता हैं, तो वह इसके बारे में सोच भी सकता है, लेकिन वह यह नहीं कहेंगे। वह एक तर्कसंगत और तर्कसंगत दुनिया में रहती हैं और आँसू में फंस नहीं पातीं, वह पागल या सुपर उत्साहित नहीं बनेंगी यह एक अच्छी बात है - इसे नाटक मत बनो!
  • यह "नहीं" इसका मतलब है कि यह आपके साथ संलग्न नहीं होगा या अगर आप इसे वापस नहीं बुलाते हैं तो यह पागल नहीं होगा। Au contrare, मोन अमी, आप उन बड़े सींग के साथ गधे के लिए ऊपर उठाना होगा कि आप अपने आप को मिल यह अगले मंगलवार तक आपको जारी रखेगा यह आपको एक दृश्य बनाने का कारण नहीं होगा। लेकिन यह आपको एक शब्द के बिना कड़ाई से व्यवहार करेगा।
    एक मीन लड़की कदम 11 बुलेट 01 आकर्षित शीर्षक छवि
  • इट्स इट इट इट मैन्टली एंड इमोनलिअल स्ट्रॉंग स्टेप बुललेट 03
    3
    पता है कि यह थोड़ा परंपरावादी दिख सकता है उनके सांसारिक तरीकों से आग और जल के एक रूढ़िवादी के रूप में अधिकतर चिंताओं को लगता है, और कभी-कभी बहुत बड़ा हुआ भी। यह ऐसा नहीं है परंपरागत बोरिंग का पर्याय नहीं है। इसका मतलब है कि वह क्या करती है उसे अच्छा लगता है और वह क्या पसंद करती है अगर यह मांस और आलू के साथ तय हो जाता है, तो मांस और आलू खाना पकाने में यह बहुत अच्छा होगा। इस के साथ कुछ भी गलत नहीं है!
  • नहीं, वह साहस का प्रेमी नहीं है और नहीं, वह वह नहीं है, जो दिन-दुःख की ओर जाता है। इसके साथ क्या गलत है? वह असली दुनिया में रहती है और असली चीजें हैं जो उसके लिए महत्वपूर्ण हैं और अगर यह आपके लिए काम करता है, तो ऐसा करना जारी रहेगा। यदि कुछ टूटा हुआ नहीं है, तो आपको इसे ठीक करने की ज़रूरत नहीं है!
  • एक लड़की कदम 07 के साथ Snuggle शीर्षक छवि
    4
    अपनी भावनाओं के साथ खेलना न करें तो, हाँ, यह स्वतंत्र और भरोसेमंद और मिठाई और दयालु है और यह बहुत भावुक नहीं है - लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप इसके साथ खेल सकते हैं यह बहुत सम्मान रखता है, दूसरों को छूने और उनका इलाज करता है क्योंकि वे इलाज के योग्य हैं। इसलिए यदि आपका इरादा इसे हेरफेर करना है या इसका इस्तेमाल करना है, तो वह तुरंत दरवाजे पर रखेगा, बहुत अधिक तामझाम के बिना उन सींग बहुत तेज हो सकते हैं आउच!
  • यदि आप उसे लुभाने और अगली सुबह एक टैक्सी में डाल देना चाहते हैं, तो फ्रैंक होना चाहिए। आप बहुत आगे बढ़ेंगे, इसलिए किसी के होने का नाटक करने के बजाय आप नहीं। उनके पास झूठे और ढोंगी के साथ कोई धैर्य नहीं है और उन्हें पहचानने में भी काफी अच्छा है।
  • कंसोल एक अपसेट मित्र स्टेप 10 बुलेट02 शीर्षक वाला छवि
    5
    के रूप में वफादार और जैसा कि आप के रूप में समर्पित हो। जब यह तुम्हारा है, तो अपना इलाज करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें जैसा कि आप अपने आप को करते हैं वह अविश्वसनीय वफादार, मरीज और भरोसेमंद होगा। इसे इलाज के रूप में इसे चुकाने के रूप में चुकाना! आप अपवाद के बिना, उनके जीवन में एकमात्र व्यक्ति होंगे। अब सवाल यह है: क्या आपने कभी ऐसी महिला के लायक होने के लिए इतना शानदार किया है?
  • ऐसा हो सकता है कि आप उसे भ्रष्ट करने के इरादे से उससे संपर्क किया और इसके बदले वह आपसे बहकाया था। यह अजीब है, है ना? मिस डेल टोरो आपको एक गंभीर रिश्ते की लड़की हो सकती है, अगर आप सही पक्षधर हो बधाई हो, तुम सिर्फ एक बैल वश में
    एक मीन लड़की कदम 12 बुलेट 01 आकर्षित शीर्षक छवि
  • टिप्स

    • वृषभ की महिलाओं को अपमान होता है, लेकिन वे इसे एक उद्देश्य से करते हैं और यह आपकी प्रतिक्रिया देखना है।
    • यदि आप उसके लिए खाना बनाते हैं, तो वह बदले में आपके लिए खाना बना सकती है!
    • आश्चर्य न करें अगर आपकी वृषभ की महिला को कम वजन की समस्या है, तो उन्हें बड़ी भूख होती है
    • यह कैंसर, कन्या, मकर और मीन के साथ संगत है।

    चेतावनी

    • वृषभ राशि चक्र का सबसे जिद्दी चिन्ह है। कभी उसे ऐसा कुछ करने के लिए मजबूर करने की कोशिश न करें जो उसे नहीं चाहती है या उसके सींग के साथ उसके बट को फ़ैलाने नहीं देगा!
    • वृषभ इसके विपरीत, वृश्चिक के रूप में ईर्ष्या के समान है। जब आप इस संकेत के साथ बाहर निकलते हैं तो दूसरी महिला के साथ इश्कबाज़ी न करें! यह बहुत प्रतिशोधी हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com