कैसे एक अजनबी गैर यहूदी अतिथि रहो अगर वे एक यहूदी अवकाश के दौरान रात के खाने के लिए आमंत्रित करते हैं

यहां तक ​​कि अधिक खुले दिमाग के लोगों के लिए, एक धार्मिक अवकाश के अवसर पर एक यहूदी रात्रिभोज से संबंधित समारोहों में चिंता पैदा हो सकती है सौभाग्य से, चौकस यहूदियों की कंपनी में छुट्टियों को रोकना, सम्मान और वास्तविक मज़ा के साथ कुछ भी नहीं है

यहां सब कुछ जानने की आवश्यकता है:

कदम

एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 01 पर एक अस्वाभाविक कोई यहूदी अतिथि शीर्षक वाला चित्र
1
अपने यहूदी दोस्तों से उनके विश्वास के बारे में पूछें कई गैर यहूदी जिज्ञासा और यहूदी जीवन शैली के बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं।
  • एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 02 में एक अस्वाभाविक नहीं यहूदी अतिथि का शीर्षक चित्र
    2
    यदि आपके दोस्त रूढ़िवादी यहूदी हैं, तो संभावना नहीं है कि महिलाओं से चुंबन, गले या हाथ मिलाने की उम्मीद न करें "मासिक धर्म की अशुद्धता"। इसी तरह, यदि आप एक महिला हैं, तो पुरुषों से चुंबन, गले या हाथ मिलाने की उम्मीद नहीं है।
  • एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 03 पर एक अस्वाभाविक कोई यहूदी अतिथि नाम वाला चित्र
    3
    उचित पोशाक यदि यह रूढ़िवादी यहूदियों का घर है, और आप एक महिला हैं, तो एक सुंदर और साधारण पोशाक पहनें। यदि आप एक आदमी हैं, एक जैकेट और टाई पहनते हैं, और वे आपको एक स्कुलकैप (किप्पा) भी देंगे। यदि यह रूढ़िवादी यहूदियों का घर नहीं है, तो स्वच्छ और आरामदायक कपड़े पहनें।
  • एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 04 पर एक अस्वाभाविक नहीं यहूदी अतिथि नामक छवि



    4
    यदि यह शब्ब्बत है, तो एक अनुष्ठान हाथ धोना होगा, और शबाबत मोमबत्तियां, शराब और रोटी (चालाह) धन्य हो जाएगी। शाबुद यहूदियों के लिए एक दिन का विश्राम है, और एक उत्सव का दोपहर का भोजन किया जाता है।
  • एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 05 में एक अस्वाभाविक नहीं यहूदी अतिथि नामक छवि
    5
    यदि यह ईस्टर (पेसाच) है, तो केवल अखमीरी रोटी (मैत्ज़ो) और डेसर्ट पर आधारित व्यंजन परोसे जाएंगे। , 2 से 4 घंटे के लिए मेज पर खर्च करने के लिए के रूप में फसह त्यौहार के दौरान जो यहूदियों मिस्र में गुलामी से मुक्ति याद है तैयार है, और Haggadah की किताब से पूरी कहानी पढ़ा जाएगा, गीत और प्रार्थना की संगत करने के लिए ।
  • एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 06 में एक अस्वाभाविक कोई यहूदी अतिथि शीर्षक वाला चित्र
    6
    सावधान रहें कि वे क्या करते हैं और दूसरों को क्या कहते हैं, और दूसरों से पहले खाने, खाने या पीने शुरू नहीं करते हैं
  • टिप्स

    • यदि यह ईस्टर है, तो आप को ला सकते हैं केवल कोषेर खाना लेबल लेना चाहिए "कोशर पेसच के लिए", ओ "पेसच के लिए उपयुक्त", ओ "कोषर पेसच के लिए और पूरे वर्ष"। कई ईस्टर खाद्य पदार्थ पार्टी के एक या दो महीने पहले बाज़ार में डाल दिए जाते हैं, इसलिए अपने मेहमानों को लाने के लिए कुछ खरीदने से पहले लेबल को सावधानी से पढ़ें।
    • यदि आप रूढ़िवादी यहूदियों के घर में अतिथि हैं, तो पूछें कि क्या आप उन्हें कोषेर भोजन ला सकते हैं। रूढ़िवादी यहूदी मांस और डेयरी उत्पादों को अलग रखते हैं, और पोर्क या समुद्री भोजन नहीं खाते हैं फल, सब्जियां और रोटी पारेव होती हैं, यही कारण है कि ये दोनों मांस और डेयरी उत्पादों के साथ खाया जा सकता है।
    • यदि आप फूल या उपहार लेना चाहते हैं, तो पहले पूछें कि यह मामला है। हिब्रू ग्रीटिंग कार्ड हमेशा स्वीकार्य हैं

    चेतावनी

    • यदि आपके पास कोई खाना एलर्जी है, तो अपने यहूदी मित्रों को पहले बताएं और पूछें कि मेनू के विकल्प दिए गए हैं या नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com