कैसे एक चरवाहा बनने के लिए

एक पादरी बनने के लिए समर्पण, समय और गठन की आवश्यकता होती है, लेकिन अगर आपको लगता है कि आपको देहाती जीवन कहा जाता है, तो धार्मिक समन्वय की ओर एक लंबी यात्रा आपके लिए खुल जाएगी। यदि आप भगवान के कॉल का उत्तर देने का निर्णय लेते हैं तो आपको ये कदम उठाए जाने की आवश्यकता होगी।

कदम

भाग 1

बजाना भेदभाव
एक रेवरंड चरण 1 बनें चित्र का चित्र
1
प्रार्थना और प्रतिबिंब आपको संदेह है कि भगवान एक विशेष सड़क अभिषेक के लिए उसका पीछा करना बुला रहा है, तो यह अनुसंधान की प्रक्रिया, व्यावसायिक प्रभेद कहा जाता है, जो मदद मिलेगी आप अपनी आवश्यकताओं और मानव भ्रमित से बचने के लिए महत्वपूर्ण है परमेश्वर की ओर से दिनांक प्रेरणा इच्छाओं और कुछ आकलन करने के लिए विकल्प जो आपके अस्तित्व के बाकी हिस्सों की शर्त बनाएंगे
  • एक पादरी बनना या किसी धार्मिक कॉल का जवाब देना आपके लिए नहीं है। बल्कि, आपको भगवान की सेवा करने और धर्मार्थ आत्मा और प्रेम के साथ दूसरों की सहायता करने के लिए कहा जाता है। यह फ़ॉलबैक या अपने आप को महिमा करने का एक तरीका के रूप में अनुसरण करने का व्यवसाय नहीं है
  • अतीत में दूसरों ने आपको क्या बताया है, इस पर गौर करें आप चर्च और अपने आसपास के लोगों में विशेष रूप से सक्रिय रहे हैं, तो आपके समर्पण देखा है और आप उन से भी समझा जा सकता है कुछ समारोह में मंत्रालय बाहर ले जाने के, इस, एक संकेत है कि अपने कॉल तो उद्देश्य है हो सकता है का सुझाव दिया है जो वे आपके आस पास हैं इस अनुमोदन की कमी एक आध्यात्मिक सुझाव को अनदेखा करने का एक वैध कारण नहीं है, बस इस अनुमोदन को समझने के लिए पर्याप्त नहीं है कि क्या आपको वास्तव में ईश्वर की ओर से कॉल प्राप्त हुआ है।
  • इमेज शीर्षक से एक रेवरेंड चरण 2 बनें
    2
    अपने धार्मिक स्वीकारोक्ति के लिए विशिष्ट आवश्यकताओं के बारे में जानें अधिकांश ईसाई बयान इस अनुच्छेद में वर्णित एक ही बुनियादी प्रक्रिया का पालन करते हैं, लेकिन कुछ कुछ चरणों को छोड़ सकते हैं या बदल सकते हैं, जबकि अन्य को इस आलेख में निर्दिष्ट विशेष अतिरिक्त आवश्यकताओं की आवश्यकता नहीं हो सकती है। आपकी यात्रा आरंभ होने से पहले, पता लगाएं कि आपका ऑर्डर प्राप्त करने के लिए आपको क्या करने की आवश्यकता है
  • इन आवश्यकताओं को खोजने के लिए अलग-अलग तरीके हैं आसान तरीका सिर्फ आपके ऑनलाइन स्वीकारोक्ति की खोज करना होगा। यदि नहीं, तो अपने चर्च में एक युवा प्रबंधक से परामर्श करें या सीधे अपने आध्यात्मिक निर्देशक से बात करें।
  • इमेज शीर्षक से रेवरेंट बनें चरण 3
    3
    अपने आध्यात्मिक निर्देशक से बात करें एक बार जब आप अपने व्यवसाय के बारे में जागरूकता परिपक्व, पहले व्यक्ति आप `सरकारी` स्तर तक अपने आप को तुलना अपने चर्च के आध्यात्मिक निदेशक हो जाएगा, तो आप पर विचार करेगी या नहीं, मदरसा में प्रवेश।
  • जब तक कोई स्पष्ट संकेत संकेत मिलता है कि यह है कि आप उचित तैयारी देहाती पेशा पालन करने के लिए नहीं किया है कर रहे हैं, अपने आध्यात्मिक मार्गदर्शक सबसे अधिक संभावना अगले चरण के लिए संक्रमण में आप का समर्थन करेंगे। चैट जो आप अपनी आध्यात्मिक मार्गदर्शिका के साथ करेंगे वह सभी वार्ता में सबसे अधिक आरक्षित और कम औपचारिक होगा जो आपको देहाती यात्रा के दौरान समर्थन करना होगा।
  • इमेज शीर्षक से एक रेवरेंट बनें चरण 4
    4
    मदद के लिए अपने चर्च से पूछो ज्यादातर मामलों में, आपकी आध्यात्मिक मार्गदर्शिका के अनुमोदन प्राप्त करने के बाद, आपको अपने चर्च की परिषद से पहले पेश करना होगा और वर्तमान सदस्यों के साथ आपकी कॉल पर चर्चा करना होगा। यदि बोर्ड सोचता है कि आपकी प्रस्तुतियाँ अच्छी हैं, तो शायद आप अगले चरण में आगे बढ़ने के लिए इसकी सहायता करेंगे।
  • वास्तव में, यह हमेशा मामला नहीं होता, क्योंकि यह आपके धार्मिक स्वीकारोक्ति की संगठनात्मक संरचना पर निर्भर करता है। यदि आपके चर्च के पास एक छोटे से समुदाय-उन्मुख संरचना की बजाय एक आधिकारिक, पितृसत्तात्मक पदानुक्रम है, तो आपके आध्यात्मिक निर्देशक की मंजूरी अगले चरण में आगे बढ़ने के लिए पर्याप्त होगी। इन मामलों में, आप अभी भी ईसाई चर्च परिषद और सहायता समूहों कि बस आप के चारों ओर दिखाई देगा का सामना कर सकते हैं, और अपने व्यावसायिक कॉल की सच्चाई का न्याय करने के लिए नहीं होगा।
  • इमेज शीर्षक से एक रेवरेंट बनें चरण 5
    5
    एक धार्मिक आयोग का पता लगाएं आपके चर्च ने आपके धार्मिक व्यवसाय की प्रामाणिकता की पुष्टि करने के बाद, आपको एक क्षेत्रीय स्वीकारोक्ति परिषद का भी समर्थन करने के लिए आपको समझा जाना चाहिए। यह सलाह आपको एक साक्षात्कार के लिए पूछेगी और यह तय करने के लिए कि आपके लिए नौकरी सही है या नहीं, आपको पेशेवर दृष्टिकोण से आपकी जांच करेगा। यदि आपके आवेदन को अस्वीकार कर दिया गया है, यह सब यहाँ समाप्त होता है, कम से कम इस पल के लिए
  • इस शुल्क के नाम पर अपने धर्म पर निर्भर करता है, और आप उसे इस तरह के "धर्मप्रदेश", "पुजारियों", "धर्मसभा", या के रूप में शर्तों से फोन सुन सकता है "वार्षिक सम्मेलन।"
  • क्षेत्रीय परिषद आपको एक साक्षात्कार के लिए कहेंगे आप आपराधिक रिकॉर्डों की एक मनोवैज्ञानिक परीक्षा और सत्यापन का अनुरोध भी कर सकते हैं।
  • साक्षात्कार के दौरान, अपने आप को पूरी तरह से खोलने का प्रयास करें और यहां तक ​​कि उन व्यक्तिगत संघर्षों का पर्दाफाश करें जिन्हें आपने सामना किया है और हल किया है।
  • बोर्ड अपने आवेदन जब वे लग रहा है कि आप अपने आप को गौरवान्वित करने के लिए प्रणाली का उपयोग कर रहे है, जीवन या काम में अन्य कार्यों से दूर होने की अगर आप मंत्रालय के महत्व को समझने के काबिल नहीं समझते हैं, या अस्वीकार होने की संभावना है अगर आप सही कौशल का सबूत नहीं देते हैं यदि आप का आपराधिक रिकॉर्ड है तो भी आपको अस्वीकार कर दिया जाएगा।
  • यदि आपको बोर्ड से स्वीकृति मिलती है, तो आप सेमिनार में प्रवेश कर सकते हैं
  • पथ के शैक्षणिक भाग के दौरान, आपको संभवतः अपनी प्रगति की इस सलाह का उल्लेख करने के लिए कहा जाएगा
  • इमेज शीर्षक से एक रेवरेंट चरण 6 बनें
    6
    एक संरक्षक खोजें अगर एकान्त बोर्ड आपके आवेदन को मंजूरी देता है, तो आप अपने संगोष्ठी यात्रा के दौरान आपकी सहायता करने के लिए एक सहायता समूह या संरक्षक नियुक्त कर सकते हैं। अगर आपको एक संरक्षक नहीं सौंपा गया है, तो आपको खुद को खोजने की संभावना पर विचार करना चाहिए।
  • एक संरक्षक या समर्थन समूह आपको पथ के माध्यम से मार्गदर्शन कर सकता है और थकावट से बच सकता है। यदि आप किसी भी समय इसे बनाने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो वे आपको असुविधा के बिना हारने में सहायता कर सकते हैं।
  • भाग 2

    ट्रेनिंग
    एक रेगिंड चरण 7 बनें चित्र का चित्र
    1
    डिप्लोमा प्राप्त करें विद्यालय में प्रवेश करने से पहले आपको एक हाई स्कूल डिप्लोमा प्राप्त करना होगा। आपको किसी विशिष्ट पते की ज़रूरत नहीं है, लेकिन धार्मिक अध्ययन के लिए प्रासंगिक डिप्लोमा, संगोष्ठी में आवेदन करने के लिए अधिक उपयुक्त है।
    • बाइबिल स्कूलों और निजी संस्थानों में धार्मिक स्वीकारोक्ति के साथ जैविक संबंध हैं, वे सबसे अच्छा विकल्प हैं। जांच लें कि स्कूल में आपका विशेष कबूल करने के साथ संबंध है, इसमें शामिल होने से पहले। आम तौर पर यह जरूरी नहीं है कि उनके पास यह है।
    • बाइबल अध्ययन, पशुचारण अध्ययन, धर्मशास्त्र या मंत्रालय में एक कोर्स पर विचार करें।
    • आपको पुरानी और नई विधियों दोनों के साथ-साथ धर्मशास्त्र, नैतिकता और समाजशास्त्र के पाठ्यक्रमों को भी लेना होगा।
  • इमेज शीर्षक से एक रेवरेंट बनें चरण 8
    2
    देहाती गतिविधियों में भाग लें हाई स्कूल में रहने के दौरान आप किसी भी प्रकार के देहाती गतिविधि में भाग लेते हैं यह आपको एक पादरी होने का क्या मतलब है इसका एक स्वाद देगा और एक ही समय में आपकी उम्मीदवारी को एक सेमिनारियन के रूप में अधिक विश्वसनीयता मिलेगी।
  • अगर आपका स्कूल आधिकारिक मंत्रिस्तरीय समूहों की पेशकश नहीं करता है, तो आप अपने कुछ साथियों के साथ हमेशा एक छोटे से बाइबल अध्ययन समूह शुरू कर सकते हैं आप स्थानीय चर्चों में देहाती अवसरों की तलाश भी कर सकते हैं यदि आपके स्कूल में अवसरों की कमी है।
  • इमेज शीर्षक से एक रेवरेंट 9 पायदान बनें
    3
    संगोष्ठी के लिए तैयार करें कुछ सेमिनारों की आवश्यकता होती है कि आप उन तक पहुंचने के लिए कुछ आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। इन आवश्यकताओं को हाईस्कूल डिप्लोमा रखने और एकजुट कौंसिल के समर्थन प्राप्त करने तक सीमित नहीं हैं।
  • सही स्कूल चुनें अधिकांश कबूल करने के लिए आपको थोलॉजिकल स्कूलों के एसोसिएशन द्वारा मान्यता प्राप्त एक सेमिनार का चयन करने की आवश्यकता होगी कुछ कबूल करने की आवश्यकता भी है कि आप एक संगोष्ठी में भाग लेते हैं जो आपके स्वीकारोक्ति के साथ जैविक संबंध है, जबकि अन्य नहीं करते हैं।
  • सिफारिश के विभिन्न पत्र उपयोगी हो सकते हैं। प्रवेश के लिए एक औपचारिक आवेदन भी आवश्यक होगा।
  • इमेज शीर्षक से रेवरेंट बनें चरण 10
    4
    संगोष्ठी में भाग लें यह आपके संगोष्ठी प्रशिक्षण को पूरा करने के लिए आपको दो से चार वर्षों तक ले जाएगा। संतुलन पर आप बैजिकोरेट का शीर्षक, मंत्रालय के डॉक्टर या कल्थ के डॉक्टर की भी प्राप्त करेंगे।
  • आप पुराने और नए करार में पाठ्यक्रम, बाइबिल व्याख्या, बाइबिल भाषाओं, ईसाई पूजा के इतिहास, ईसाई पूजा, परामर्श, समाजशास्त्र, चर्च इतिहास, नैतिकता, धर्मशास्त्र के अभ्यास और ग़ैर-लाभकारी लेखांकन का पालन करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक रेवरेंट बनें चरण 11



    5
    वह प्रशिक्षण पाठ्यक्रम और व्यावहारिक पाठ्यक्रमों में भाग लेते हैं। शीर्षक को जारी करने से पहले संगोष्ठी में आपको व्यावहारिक प्रशिक्षुओं और पाठ्यक्रमों की एक निश्चित संख्या में भाग लेने की आवश्यकता हो सकती है।
  • इस अवधि के दौरान स्वयंसेवक काम और दान के कुछ छोटे अनुभव बीमार, बुजुर्ग, वंचित लोगों के पक्ष में किए गए हैं
  • आपको हमेशा एक थीसिस लिखने और चर्चा करने की आवश्यकता नहीं होगी, फिर भी
  • ध्यान दें कि पूर्ण पथ अंशकालिक छात्रों के लिए आठ साल लग सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से रेवरेंट बनें चरण 12
    6
    एकीकृत प्रशिक्षण के साथ अपना प्रशिक्षण पूरा करें यद्यपि यह हमेशा आवश्यक नहीं होता है, कुछ कबूलियां आपको अपने सेमिनार के दौरान या उसके बाद अतिरिक्त गतिविधियों में भाग लेने के लिए कहेंगे यह प्रशिक्षण आमतौर पर आपके कैरियर के धर्मनिरपेक्ष और कानूनी पहलुओं के लिए आपको तैयार करता है।
  • अतिरिक्त प्रशिक्षण ऐसे चारों ओर घूमते हैं जैसे यौन शोषण और पशुचारण देखभाल यह प्रशिक्षण आमतौर पर कबूल बीमा कंपनी द्वारा आवश्यक है। इसी उद्देश्य के लिए आपको एक मनोवैज्ञानिक और व्यक्तित्व परीक्षण के अधीन भी किया जा सकता है।
  • भाग 3

    अंतिम चरण
    एक रेगिंड चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    1
    एक ऑर्डर दस्तावेज़ लिखें सभी प्रशिक्षण पूरा करने के बाद, आपको एक डायरी लिखनी होगी जिसमें आप अपने अनुभव और आपके व्यावसायिक कॉल का वर्णन करेंगे। यह पत्र एकजुट कौंसिल के ध्यान में प्रस्तुत किया जाएगा।
    • कागजी कार्रवाई की लंबाई भिन्न हो सकती है, लेकिन आपको उस पल के बाद अपने सभी शैक्षणिक, सामाजिक और आध्यात्मिक पथ की रिपोर्ट करना होगा। आपको अपनी व्यक्तिगत प्रतिबद्धता और आपकी धार्मिक प्रतिबद्धता को भी प्रदर्शित करना होगा।
  • छवि शीर्षक से एक रेवरेंट बनें चरण 14
    2
    आदेश में प्रवेश के लिए एक साक्षात्कार शेड्यूल करें यदि आप आदेश देने के लिए तैयार हैं तो तय करने से पहले एकांतिक परिषद आपको एक अंतिम साक्षात्कार देना चाहती है। यदि आपने सफलतापूर्वक सभी चरणों को पूरा कर लिया है, तो आमतौर पर साक्षात्कार सुरक्षित रूप से पारित किया गया है, लेकिन आपको इसके महत्व को कम नहीं करना चाहिए
  • साक्षात्कार के दौरान आपका काम बाधित होगा। परिषद आपको कागज के स्पष्ट रूप से समझाया कुछ बिंदुओं को स्पष्टीकरण या वर्णन करने के लिए कह सकती है।
  • पहली साक्षात्कार के लिए, आपको ईमानदारी से और पूरी तरह से जवाब देना चाहिए। किसी भी जानकारी को छिपाओ मत
  • इमेज शीर्षक से एक रेवरेंट बनें चरण 15
    3
    समन्वय का आदेश कबूल परिषद ने परिभाषित किया है कि आप एक पादरी बनने के लिए तैयार हैं, एक औपचारिक व्यवस्था आपके औपचारिक समन्वय के लिए की जाएगी।
  • कई अनुष्ठान व्यक्तिगत रूप से आयोजित किए जाते हैं, जबकि अन्य समूह के लिए आयोजित किए जा सकते हैं। अपने धार्मिक स्वीकारोक्ति में अनुष्ठान के प्रदर्शन के बारे में जानें
  • एक रेगिरेन्ट चरण 16 के शीर्षक वाला छवि
    4
    एक परीक्षण अवधि ले लो कुछ कबूलियाँ आपको सीधे देहाती जीवन में जाने की इजाजत देते हैं, परन्तु दूसरों को आप एक दूसरे पादरी के तहत सेवा करने के लिए कहेंगे, यह निर्धारित करने के लिए कि आप स्वतंत्र रूप से काम कर सकते हैं या नहीं।
  • इस परीक्षण अवधि के दौरान आपको पिछली देहाती प्रशिक्षण के दौरान जितने ज़्यादा ज़िम्मेदारियां पड़ीं, उतनी ज़िम्मेदारी लेनी होगी, लेकिन आप फिर भी एक पादरी या आध्यात्मिक मार्गदर्शक पर भरोसा कर सकते हैं जो आपकी भूमिका से बेहतर भूमिका निभाएंगे।
  • एक रेगिंड चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    समझने की कोशिश करें कि आपको राज्य लाइसेंस की आवश्यकता है या नहीं। जब आपको चर्च में प्रचार करने के लिए राज्य लाइसेंस की आवश्यकता नहीं होगी, अगर आप विवाहों को भी मनाने का फैसला करते हैं, तो आपको राज्य लाइसेंस की आवश्यकता होगी।
  • यदि आपकी पूरी यात्रा पूरी हो गई है और आपको अपने धार्मिक स्वीकारोक्ति से अनुमोदन प्राप्त हुआ है, तो लाइसेंस प्राप्त करना आसान होगा। आपको बस प्रथाओं से निपटना होगा
  • यह पता लगाने के लिए कि क्या कार्य करना है, राज्य कर्मचारी से संपर्क करें।
  • इमेज शीर्षक से रेवर्थेंट चरण 18 बनें
    6
    नौकरी खोजें किसी भी अन्य क्षेत्र के साथ, एक पादरी बनने के सबसे मुश्किल भागों में से एक एक पादरी के रूप में एक नौकरी खोजने के लिए हो सकता है कई गानों ने पादरियों को कुछ चर्चों को सौंप दिया है, या कम से कम अन्य मार्गदर्शकों की तलाश में चर्चों को पादरियों को निर्देशित किया है।
  • भाग 4

    शॉर्टकट्स और विकल्प
    इमेज शीर्षक से एक रेवेरेंट चरण 19 बनें
    1
    शॉर्टकट का नकारात्मक परिणाम यदि आपने किसी कबीले के साथ एक कार्बनिक रिश्ते के बिना एक छोटी सी चर्च में काम करने का फैसला किया है, तो एक शॉर्टकट काम कर सकता है। लेकिन अगर आप किसी बड़े चर्च में या किसी विशेष धार्मिक स्वीकारोक्ति में काम करना चाहते हैं, तो आपको गंभीरता से ले जाने की उम्मीद नहीं है अगर आपने अपने धार्मिक समन्वय के लिए शॉर्टकट का विकल्प चुना है।
  • एक रेगिंड चरण 20 के शीर्षक वाला छवि
    2
    ऑनलाइन आदेश प्राप्त करें एक पादरी बनने के लिए अपनाया जाने वाला सबसे आम सिस्टम ऑनलाइन आदेश का है। इन सेवाओं को आमतौर पर एक पादरी के रूप में कार्य करने के लिए "लाइसेंस" जारी करने से पहले एक शुल्क और एक संक्षिप्त अभ्यास को संभालने की आवश्यकता होती है
  • यदि आप इस मार्ग को चुनते हैं, तो एक सेवा प्राप्त करने का प्रयास करें, जो कम से कम एक साधारण ऑनलाइन प्रिंट की बजाय आपके प्रमाणपत्र की हार्ड कॉपी प्रदान करता है।
  • इमेज शीर्षक से रेवरेंट बनें चरण 21
    3
    एक स्वतंत्र चर्च खोजें, जो कि मौके पर आदेश हालांकि यह दुर्लभ है, कुछ स्वतंत्र ईसाई चर्च, गैर-स्वीकारोक्ति, धार्मिक समन्वय के लिए आगे बढ़ते हैं जिसमें न्यूनतम या कोई प्रशिक्षण नहीं होता है। आदेश देने से पहले आपको एक या दो पाठ्यक्रमों का पालन करना होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com