कैसे घर से छिपी हो जाओ

हर किशोरी के जीवन में एक पल आती है जिसमें गुप्त रूप से घर से बाहर जाना एकमात्र समाधान बन जाता है शायद एक ऐसी पार्टी है जिसमें आप शामिल होना चाहते हैं, आपको मित्रों को देखना होगा, और अन्य चीजें जिन्हें आप ध्यान रखना चाहते हैं। आप मां, पिताजी और कुत्ते को जागने के बिना घर कैसे छोड़ देते हैं? पढ़ना जारी रखें

कदम

विधि 1
एक योजना तैयार करें

स्नीक आउट ऑफ़ आपकी हाउस स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
एक एस्केप प्लान बनाएं आपको तय करना होगा कि कब बाहर जाए, किस तरह से, और आप कहाँ जाएंगे गुप्त में जाना कुछ ऐसा नहीं है जिसे सुधार किया जा सकता है। बैठो और अपनी रणनीति की योजना बनाएं (इसे याद रखकर या लिखकर)
  • आपके माता-पिता क्या सो रहे हैं? आप किस समय उनके बिना देख सकते हैं? अभी भी ज़रूरी है, आपको फिर से घर कब जाना होगा?
  • आप कहां से आएंगे? रास्ते में आपको क्या बाधाएं आ जाएंगी?
  • क्या आपको एक मित्र को देखना है? कहाँ? आप इसे कैसे पहुंचे और वापसी करेंगे?
  • छवि का शीर्षक स्नीक आउट ऑफ़ आपकी हाउस चरण 2
    2
    स्थिति के अनुसार मार्ग की योजना बनाएं। अनन्त वैरिएबल हैं, लेकिन आपकी स्वतंत्रता को जीतने का एकमात्र तरीका है। निम्नलिखित पर विचार करें:
  • यदि आप विंडो से बाहर निकलने की योजना बनाते हैं, तो पहले आसपास के इलाके का विश्लेषण करें खिड़की भूमि तल पर है, तो वहाँ समस्याओं होगा, लेकिन आप पहली मंजिल से कूद करने के लिए है, तो सावधान रहें - रात के बीच में एक पैर टूट गया साथ जमीन पर पाए जाने का सबसे अच्छा तरीका शाम बिताना नहीं होगा। क्या कोई पेड़ या छत है जो वंश को सुविधाजनक बना सकता है?
  • यदि आप दिन के दौरान छोड़ने की योजना बना रहे हैं, तो यह एकमात्र विकल्प हो सकता है (आपके कमरे की खिड़की से)। आपको दरवाज़ा बंद करना, कम मात्रा में संगीत देना या टीवी को छोड़ना होगा, और खिड़की से बाहर निकलना होगा।
  • अगर जिस खिड़की से आपको नीचे उतरना होगा, वह आपके कमरे में नहीं है, यह सुनिश्चित करें कि कम से कम यह आपके माता-पिता से दूर है। घर के दूसरी तरफ एक खिड़की चुनें
  • जाने से पहले, आपके द्वारा चुने गए विंडो की स्क्रीन की जांच करें। कुछ पैंतरेबाज़ी करने के लिए मुश्किल हैं और आपको सावधान रहना होगा कि इसे नुकसान न करना। क्या इसे निकालना आसान है, और क्या इसे आसानी से बहाल किया जा सकता है?
  • अगर आपको दरवाजा से बाहर निकलने की आवश्यकता है, तो क्या आप लॉक को अग्रिम में खोल सकते हैं? क्या आप इसे जाल छोड़ सकते हैं और इसे कुछ के साथ लॉक कर सकते हैं? खोलने और इसे बंद करने से आप कितना शोर करेंगे?
  • 3
    अपने माता-पिता की प्रतिबद्धताओं का ध्यान रखें। अगर आपके माता-पिता रविवार से शुक्रवार तक 10:30 बजे सोते हैं, तो सुबह के काम में जाने के लिए, आप सुरक्षित पक्ष पर जा सकते हैं। हालांकि, अगर आप उठकर एक फिल्म देख सकते हैं या देर से काम कर सकते हैं, तो बैकअप योजना पर विचार करें।
  • यदि आप उनसे पूछते हैं कि वे क्या कर रहे हैं, तो आप उन्हें शक नहीं करेंगे, ठीक है, इसे करें। वे कुछ काम करने या रात के खाने के बाद होने का उल्लेख कर सकते थे। अगर आप उन लोगों में से एक हैं जो रात भर आपके कंप्यूटर पर अपने कमरे में आने के लिए बंद हो जाते हैं, तो चिंता न करें - आप उन्हें शक करेंगे।
  • छवि का शीर्षक स्नीक आउट ऑफ़ आपकी हाउस चरण 4
    4
    सीढ़ियों के लिए देखो अगर आप बदकिस्मत हैं और आपको रास्ते पर सीढ़ियों तक चढ़ना होगा, पहले से तैयार करें वे शोर कहां करते हैं? आपको अपने पैरों को जितना संभव हो उतना शोर करने के लिए कहां रखना चाहिए? सामान्य तौर पर, रेलिंग का उपयोग करके आप समस्या को हल कर सकते हैं, लेकिन हर स्थिति अलग-अलग हो सकती है।
  • विभिन्न प्रकार के जूते के साथ प्रयोग शायद मोजे कम शोर करेंगे या शायद टेनिस जूते ठीक हो सकते हैं जब रात आती है, तो संभव के रूप में थोड़ा शोर करने का प्रयास करें
  • विधि 2
    बचने के लिए तैयार

    छिपकर छवि का शीर्षक स्टेक 5
    1
    कपड़े तैयार करें आप सोच सकते हैं कि यह एक महत्वहीन बात है, लेकिन अगर आप पकड़े जाते हैं, तो आप जो कपड़े पहनते हैं वह अपराध का संकेत हो सकता है। इसलिए बचने के लिए कपड़ों के लिए बेहतर होगा और फिर जब आप बाहर हों तो कुछ बदलना होगा। दो संभावित विकल्प हैं:
    • पजामा के तहत शाम के लिए कपड़े पहनें यदि आप जागते समय चुपके करते हैं, तो आप हमेशा उन्हें बता सकते हैं कि आप सीडी या कुछ पानी ले जा रहे थे या आप बस सो नहीं सकते।
    • घर के बाहर कपड़े छुपाएं आप उन्हें उन जगहों पर रख सकते हैं जहां उन्हें खोज नहीं किया जाएगा - न तो लोग और न ही जानवरों द्वारा। गैरेज में यह सबसे अच्छा समाधान हो सकता है
    • उन्हें एक बैग में रखो इस तरह, जब आप बदलते हैं, तो कपड़े जो आपको पहनना पड़ता था, उन्हें बैग में रखा जाएगा (जब तक आप उन्हें छिपाना नहीं चुनते हैं) और आप आसानी से उन्हें अपने साथ ले जा सकते हैं।
  • छिपकली छवि का शीर्षक छिपकर अपने घर चरण 6
    2
    मार्ग देखें अब जब आपको पता है कि क्या करना है और इसे कब करना है, तो आप किस बाधाओं से मिल सकते हैं? सुनिश्चित करें कि अंक ए और बी के बीच कुछ भी गलत नहीं हो सकता - बाहर निकलें आसानी से जाना चाहिए
  • कुत्ते कहां होंगे? यदि आवश्यक हो, तो पहले से ही रात पहले से रास्ते से इसे हटा दें। जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं तो यह चकित हो सकता है
  • यदि आपको अंधेरे में घूमना पड़ता है, तो ऐसी कोई भी वस्तुएं निकाल दें जो समस्याएं पैदा कर सकती हैं। कुछ पर ठोकरें, या इसे तोड़ना, या एक फूलदान जिस पर आपकी मां जुड़ी हुई है, वे सभी चीजें हैं जो आपको खोज कर सकती हैं।
  • छिपकली छवि जिसका शीर्षक से आपका घर चरण 7 है
    3
    कवर के तहत कुछ कपड़े या भरवां जानवर रखो। यदि और जब आपके माता-पिता यह देखने के लिए कमरे में प्रवेश करते हैं कि आप बिस्तर पर हैं, तो वे धोखा हो सकते हैं यदि आपके पास बाल के साथ एक गुड़िया है, तो इसका इस्तेमाल करें!
  • आप नीचे अपने माता-पिता के लिए भी एक नोट छोड़ सकते हैं, जहां आप बता सकते हैं कि आप कहां हैं। इस तरह, यदि आपके माता-पिता को पता चल जाए कि आप बिस्तर में नहीं हैं, तो वे कम से कम आपको बताएंगे कि आप कहां हैं। यह रणनीति आपको किसी भी सजा को हल्का करने में मदद कर सकती है, क्योंकि वे इस तथ्य को ध्यान में रखेंगे कि आप उनके बारे में चिंतित हैं।
  • छिपकर छवि का शीर्षक स्टेक 8
    4
    यदि यह मामला है तो मूल्यांकन करें "नींद" नीचे। एक ऐसी जगह का पता लगाएं जहां आप नींद का ढोंग कर सकते हैं, जितना संभव हो उतना करीब है जिसे आपने चुना है। अगर वे आपको देखते हैं "नींद" सोफे पर, बस इतना ही कि आप इतना अच्छा महसूस नहीं करते, कि आप टीवी देखने से थक गए हैं या आप बस सोना चाहते हैं
  • आपके माता-पिता कैसे कर रहे हैं इसके आधार पर, यह विधि केवल एक बार काम करेगी (या अधिकतम दो) - यदि आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो अक्सर आपके माता-पिता को शक हो सकता है दूसरी तरफ, यदि आप अक्सर सोते हैं, तो आपके माता-पिता को इस विचार के लिए इस्तेमाल हो सकता है कि सोफे पर सोना आपके लिए एक सामान्य बात है और आप कम संदेहास्पद होंगे। इस मामले में, सोफे पर कुछ रातों को सोते समय बेहतर होगा, भले ही आप बाहर न जाए।
  • अगर आपको सड़क पर घूमने की ज़रूरत है, तो खुद को छिपाने की कोशिश करें - सिपाही की तरह नहीं - सिर्फ पर्यावरण के अनुकूल होने के लिए - आपको एक काले रंग का मुखौटा, एक काले सूट और काली पतलून पहनने की ज़रूरत नहीं है। आप जिन स्थानों पर जायेंगे उनमें कौन से रंग प्रमुख हैं, इसके बारे में सोचें आपको गौर करने के लिए क्या पहनना चाहिए?
  • नीले, गहरे हरे, भूरे और गहरे भूरे रंग आमतौर पर रात में अच्छी तरह से छिपे हुए होते हैं। काले से बचें (कुछ चीजें काला हैं) और उज्ज्वल रंग, ताकि अनावश्यक रूप से खुद पर ध्यान आकर्षित न करें
  • यदि आपको सड़कों पर जाना पड़ता है, तो खराब रोशनी होती है, हालांकि, हल्के रंग के कपड़े पहनते हैं निवेश करने से बचने के लिए बेहतर होगा
  • विधि 3
    कार्रवाई पर स्विच करें

    स्नाक आउट ऑफ द हाउस हाउस शीर्षक स्टेप 9
    1
    अपनी वापसी तैयार करें दुर्भाग्यपूर्ण घटना में कि आपके माता-पिता जागते हैं और अपने दरवाजे बंद करते हैं, आपके साथ एक कुंजी लेते हैं। 100% यकीन है कि आप वापस आ सकते हैं, एक खुली खिड़की छोड़ दें। बस सुनिश्चित करें कि आप अपनी वापसी पर कोई निशान नहीं छोड़ते हैं!
  • 2
    शांत रहो जल्दी और एड्रेनालाईन के साथ, आप आसानी से उत्साहित हो सकते हैं और गलत निर्णय ले सकते हैं शांत रहने की कोशिश करें यदि आप न तो परिणाम भारी हो सकते हैं!
  • अपने दोस्तों के साथ अपनी तिथि के लिए देर होने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो। यदि आपको मच्छर जाल को निकालने की उम्मीद से अधिक समय चाहिए, तो आवश्यक समय लें। शायद उन्हें एक संदेश भेजें, अपना गुस्सा मत खोना और सीढ़ियों तक जल्दी मत आना, समय पर होने के लिए खिड़कियों को तोड़ने से बचें।
  • छिपकर छवि का शीर्षक छिपकर अपने घर चरण 11
    3
    मिलने के लिए उपयुक्त जगह चुनें अपने दोस्तों के घरों को बनाने के लिए एक आधा रास्ता चुनें, लेकिन अपने पड़ोसियों की दृष्टि से भी दूर। संदिग्धों को आकर्षित नहीं करना बेहतर होगा, वे पुलिस को बुला सकते हैं!
  • 4
    एक कहानी तैयार करने के लिए यह बताने के लिए कि कोई आपको स्पष्टीकरण के लिए कहता है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कहां से आते हैं "पकड़ा", और उस बिंदु पर एक परिवेश के रूप में आसपास के वातावरण का उपयोग करता है यदि आप खुद रसोई में देखते हैं, तो आप भूखे थे। अगर वे आपको बाहर आ रहे हैं, तो उन्हें बताएं कि आप वहां एक आवाज सुन चुके हैं और आपको डर था कि यह एक डकैती थी यदि आप बगीचे में हैं (शायद अभी भी अपने पजामा में), तो आप उल्का शावर के लिए इंतजार कर रहे थे।
  • स्मार्ट हो यदि आप अपने साथ एक पर्स या बटुआ लेते हैं, तो यह एक समझौता संकेत हो सकता है। अगर आपके हाथ में एक सेल फोन है, तो आप खराब हो गए हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक विश्वसनीय कहानी बता सकते हैं, शायद थोड़ा अजीब भी।



  • छिपकर छवि का शीर्षक स्टेक 13
    5
    जब आप घर लौटते हैं, तो बस सतर्क रहें यह अभी तक नहीं किया गया है। अपने घर के बाहर एक सुरक्षित जगह पर अपने सामान (फोन, पर्स, जैकेट, बटुआ, टोपी, जूते) छोड़ दो - आपके माता-पिता घर पर आपके लिए इंतजार कर रहे हैं। अगर आपने अपना छुपा हुआ पजामा छोड़ा, तो इसे वापस रखो शायद वे सोचें कि आप पागल हो, लेकिन यदि आप उन्हें भ्रम में भेजते हैं तो सजा बहुत हल्का हो सकती है।
  • कहानी का आविष्कार करने के लिए आप पर निर्भर है आपके व्यक्तित्व के लिए क्या सही है? क्या चलना अच्छा बहाना हो सकता है? क्या आपके पास एक पेड़ या एक ऐसी जगह है जहां छिपाने के लिए है? यदि वे आप से पूछते हैं कि आपने इतना बेवकूफ़ क्यों किया है, तो उन्हें बताएं कि आप कक्षा में किसी कार्य के लिए या एक प्रदर्शनी के लिए और जैसे कुछ के लिए तनाव में थे। वे तुम्हें वैसे भी सज़ा दे सकते हैं, लेकिन कम गंभीरता से।
  • छवि शीर्षक से छुटकारा पाने के लिए अपना घर चरण 14
    6
    टेक्स्ट संदेश और कॉल हटाएं आपके माता-पिता आपके या अगले दिन संदिग्ध होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो अपने फोन पर डेटा हटा दें। जब आप विचलित हो जाते हैं और उसे जांचते हैं, तो उनके पास यह लेने का शानदार विचार हो सकता है सुनिश्चित करें कि उन्हें सबूत नहीं मिला!
  • सब कुछ साफ़ करें खाली बॉक्स के साथ आप कम संदेहास्पद हो जाएंगे, लेकिन केवल पिछले चौबीस घंटे के संदेशों को हटाने से बचें। बहुत से लोग समय-समय पर खाली मेमोरी रखते हैं, और आप भी ऐसा करते हैं।
  • विधि 4
    समस्याओं के मामले में

    छिपकर छवि का शीर्षक स्टेक 15
    1
    बैकअप योजना तैयार करें यदि आप घर से दूर हैं, तो शायद आप एक अपरिचित स्थान पर चल रहे हैं और आपके मित्र आपकी मदद नहीं कर सकते, आपको वापस पाने के लिए एक फोन की आवश्यकता हो सकती है। इस मामले में यह महत्वपूर्ण है कि आतंक न करें सांस लेते हैं। आपको कौन घर ले सकता है?
    • विभिन्न विकल्पों का मूल्यांकन करें हो सकता है कि आप अपने माता-पिता को फोन न करना चाहें, लेकिन यह करने के लिए भी सही बात हो सकती है। स्थिति बदतर हो सकती है, आप पुलिस द्वारा पा सकते हैं, और आप परेशानी में होंगे। या आप ऐसे किसी व्यक्ति को बुला सकते हैं जो आपको तुरंत दूर ले जा सकते हैं। आपके माता-पिता इस तथ्य की सराहना करते हैं कि आपने सजा दी है और सजा कम कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक स्नीक आउट ऑफ़ आपकी हाउस चरण 16
    2
    आतंक मत करो यह दुनिया का अंत नहीं होगा चुपके से घर से बाहर आना अपराध नहीं है - जरूर, अगर आप बैंक को लूटने के लिए जाते हैं तो! तो शांत रहें घबराहट केवल स्थिति को भी बदतर करेगी
  • 3
    एक कहानी का आविष्कार करें, लेकिन केवल अगर आपको लगता है कि यह काम कर सकता है कभी-कभी ईमानदारी इन परिस्थितियों में सबसे अच्छा समाधान है - या कम से कम कुछ जो सत्य के समान होता है यदि आप कहते हैं कि आपके मित्र को आतंक हमले है या आत्महत्या करना चाहता है, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता (और कानून प्रवर्तन एजेंसियां) आपके मित्र से संपर्क नहीं करते हैं। आपकी कहानी को काम करना चाहिए
  • छिपकली छवि जिसका शीर्षक आपका आउट चरण 17
    4
    अधिकारियों के साथ सहयोग करें अगर कोई पुलिस कर्मचारी आपको घर से दूर कर देता है, तो उसे सहयोग करना सबसे अच्छा होगा। अगर यह आपको और अधिक गंभीर के लिए बंद कर देता है, तो सहयोग के लिए आपकी रुचि में अधिक से अधिक कारण यह है
  • छवि का शीर्षक स्नीक आउट ऑफ़ आपकी हाउस चरण 18
    5
    यदि आपके माता-पिता आपको फोन करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप ठीक हैं। आपको उठाए जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उसे एक संदेश भेजकर और उसे बता कर कि आप वापस आ रहे हैं, तो आप खुद को आश्वस्त कर सकते हैं। क्या वे चिंतित हो जाएंगे, वे पूरे पड़ोस को चेतावनी दे सकते हैं स्थिति हाथ से बाहर हो सकती है
  • यदि आप आस-पास हैं, तो आप एक एल्बी का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, आपके माता-पिता बेवकूफी नहीं हैं कुछ अपमानजनक आविष्कार, और सुनिश्चित करें कि वे मानते हैं कि वास्तव में हुआ है यदि आप कहते हैं कि आप एक विशाल गिलहरी के साथ संघर्ष कर चुके हैं, तो इसे यथार्थवादी देखो यदि आप अतीत के बारे में बताते हैं कि सितारों की रात को देखो, कुछ घास के साथ ड्रेसिंग के खेल। मुझे लगता है कि आप जानते हैं कि यह कैसे करना है।
  • विधि 5
    अगली बार के लिए

    स्नीक आउट ऑफ़ आपकी हाउस चरण 1 9
    1
    अलग अलिबा का उपयोग करें यदि आपको लाल हाथ पकड़ा गया और जब भी आपको लगा कि आप कुछ महसूस कर रहे थे, तो आपके माता-पिता यह समझने लगेंगे कि आप कुछ चीजों की साजिश रच रहे हैं। रणनीति को बदले में यह काम नहीं करेगा।
    • समझने का प्रयास करें कि क्या काम करता है यदि आपके पास जीव विज्ञान की गेंद है, तो अपने माता-पिता से कहें कि आपके शिक्षक ने आपको कीड़े और उनकी नींद की आदतों के बारे में बताया है। यदि आप जीव विज्ञान में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो इसे अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए कुछ दिन पहले बात करें।
  • छवि का शीर्षक स्नीक आउट ऑफ़ आपकी हाउस चरण 20
    2
    अपने माता-पिता की आदतों को याद करें अपनी रूटीन के लिए रणनीति को अनुकूलित करें किस दिन वे अधिक थके हुए हैं? वे पहली बार उठते हैं? और क्या उन्हें कम संदेह करता है?
  • यदि आपके पास भाई हैं, तो आपको उनकी प्रतिबद्धताओं को भी ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है यह थोड़ा जटिल होगा, लेकिन समय के साथ आपको परिणाम प्राप्त होंगे।
  • छिपकर छवि का शीर्षक छिपकर अपने घर चरण 21
    3
    थका होने की अपेक्षा करें यदि आप पूरी रात बाहर रहती हैं और अगले दिन आपको स्कूल जाना है, या आपको सिर्फ एक नाटक का सामना करना पड़ता है, तो आप बहुत थक गए होंगे। कॉफी या ऊर्जा पेय भेजें
  • कैफीन निर्वासन के बाद दिन की सेवा करेगा, इस स्थिति पर निर्भर करता है कि आप किस प्रकार दूसरों के ध्यान को आकर्षित करने से अपनी थकान को रोकना चाहिए।
  • कुछ माता-पिता सुबह में इंतजार करते हैं और वे बहुत थक गए हैं, आप जानते हैं कि आप वास्तव में थक गए हैं। तुमने उन्हें धोखा देने की कोशिश की, अब वे तुम्हें धोखा देना चाहते हैं। एक कारण के लिए, यह हमेशा खुले में बाहर जाने से बेहतर होगा!
  • टिप्स

    • नैतिक दृष्टिकोण बनाए रखें जिस दिन आप भागते हैं वह सामान्य दिन होना चाहिए। फोन पर अपने दोस्तों से बात मत करें या सामान्य से अलग समय पर सो जाओ: आपके माता-पिता संदिग्ध होंगे।
    • यदि आपके पास अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ एक नियुक्ति है, तो आपको अपने घर से बहुत दूर मिलने के लिए सहमत हो, उदाहरण के लिए सड़क के कोने पर अपने घर से कुछ सौ मीटर।
    • अगर दरवाजे काटने पर, तेल के साथ समय में इसे जगह। अतिरिक्त तेल को साफ करने के लिए सुनिश्चित करें, वे इसे देख सकते हैं
    • यदि आप किसी के घर जाते हैं, तो मुसीबत से दूर रहें और नुकसान से बचें।
    • कमरे से बाहर निकलने से पहले, सुनिश्चित करें कि कंपन को चुप मोड में रखा गया है, कंपन से बचने के लिए, क्योंकि अगर आप पकड़े जाते हैं और आप कोई बहाना बना सकते हैं, लेकिन आपके फोन की घंटी बजती है, तो वे संदिग्ध हो जाएंगे। या कुछ कॉलों को खोने की कीमत पर इसे बंद करें: यहां तक ​​कि जब आप एक पाठ संदेश या कॉल प्राप्त करते हैं, तब भी प्रकाश आपको धोखा दे सकता है
    • लौटने से पहले मेक-अप निकाल दें और उपसाधन और गहने बंद करें।
    • सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता सो रहे हैं- अपने पिता को खर्राटों या किसी भी आंदोलन को सुनने के लिए अपने दरवाजे पर कान लगाएं। अगर आप उन्हें खर्राटे लेते सुनाते हैं, तो जाने का समय है
    • यदि आप सारी रात बाहर रहने के लिए जा रहे हैं, तो अपने माता-पिता को बताएं कि आप किसी दोस्त या दोस्त के घर पर सोते हैं और वास्तव में उठते हैं, तो आपके पास लोहे की अलिबाई होगी फिर, योजना को अपने मित्र या अपने मित्र को बताएं और चले जाएं, जिस व्यक्ति के पास आपकी नियुक्ति होगी
    • यदि आपकी रोशनी अलार्म को चालू करती है, तो खिड़की पर सेंसर की तलाश करें और चुंबक लगाओ, यह ध्वनि नहीं बनायेगा।
    • यदि आपके भाई या बहन के कमरे में आप के आस-पास है और आप नहीं जानते कि क्या आप सो रहे हैं, तो बताओ कि आप बाथरूम में जा रहे हैं। कुछ मिनटों के लिए बंद करो और नाली खींचें, शौचालय का शोर आप को कवर करेगा जैसा कि आप चुपचाप पीछे या खिड़की से निकलते हैं। एस्केप रूट के सबसे निकटतम बाथरूम का उपयोग करना बेहतर होगा
    • यदि आप विंडो छोड़ते हैं, भले ही यह स्पष्ट हो, पहले अपने पैरों के साथ बाहर जाना अवशेषों के साथ झुकाव गर्दन या सिर (यहां तक ​​कि घातक) को नुकसान पहुंचा सकता है, यह खतरनाक है!
    • यदि आप अपने भाइयों पर भरोसा करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप चुपके से बाहर जा रहे हैं यदि आपको पकड़ा जाए या आप बच निकलने में मदद करें तो वे आपकी मदद कर सकते हैं ऐसा उन मामलों में है जहां आपका भाई आपके साथ कमरे को साझा नहीं करता है, इसलिए उसे शामिल करने के लिए नहीं।
    • यदि आपके भाई / बहनों को पकड़ा जाए, तो सुनिश्चित करें कि वे अपने माता-पिता को कुछ नहीं बताएं या सुनिश्चित करें कि आप उन्हें पहले बताएं

    चेतावनी

    • अपने ब्राउज़र के इतिहास से यह पृष्ठ साफ़ करें, आपके माता-पिता इसे नियंत्रित कर सकते हैं।
    • यदि आप पकड़ लेते हैं और एक बहाना लेते हैं, तो भागने की कोशिश करने से पहले कुछ महीने प्रतीक्षा करें, आपके माता-पिता अपनी आंखें और कान खोलेंगे। फिर से कोशिश करने से पहले कुछ महीनों तक प्रतीक्षा करें।
    • मौका के लिए कुछ भी मत छोड़ो माता-पिता अक्सर आप जितना सोचते हैं उतना ही अधिक जानते हैं, इसलिए सावधान रहें और हर बार सही सावधानी बरतें।
    • घर पाने के लिए एक से अधिक तरीके की योजना सुनिश्चित करें: मुख्य व्यक्ति को अपने माता-पिता या आपके पड़ोसियों द्वारा कब्जा कर लिया जा सकता है। उदाहरण के लिए, दूसरी खिड़की खोलें। आप कभी भी यकीन नहीं करते हैं
    • यदि आप इसे अपने साथ लेते हैं, तो अपने फोन को लॉक करना सुनिश्चित करें, जब आप अपने माता-पिता को बुलाते हुए गलती से बचें।
    • गैरकानूनी पदार्थों के साथ पाए जाने से बचें, खासकर यदि आप नाबालिग हैं
    • अपने सेल फोन को अपने साथ ले लो। किसी आपात स्थिति में आपको इसकी आवश्यकता पड़ सकती है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मोबाइल फोन (टैक्सी स्टेशन संख्या के साथ)
    • धन (आपातकाल के मामले में)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com