जब आप मिडिल स्कूल में भाग लेते हैं तो किसी के साथ कैसे जाना है

आह, लड़कों के बीच प्रेम! यदि आप समझना चाहते हैं कि मिडिल स्कूल के समय में पैदा होने वाले प्यार की कहानियों के नुकसान की पूरी दुनिया में आप को कैसे निपुण करना है, तो इस लेख का धन्यवाद आप इस क्षेत्र में अपने अनुभव को यथासंभव शांत करने के लिए कुछ छोटी सी चीज की खोज कर सकते हैं। आप सीख सकते हैं कि किसी को पैसे या कार उपलब्ध किए बिना सही तरीके से बाहर आने के लिए और एक साथ समय बिताने के लिए कैसे कहें।

कदम

भाग 1
किसी से बाहर जाने के लिए पूछो

मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
किसी के साथ बाहर जाना अगर आपको ऐसा लगता है। इस उम्र में यह बहुत अलग भावनाओं की कोशिश करना शुरू करना सामान्य है हार्मोन पागल हो जाते हैं और आप पहली बार ध्यान देना शुरू करते हैं, विपरीत लिंग के लोग (या यहां तक ​​कि अपने स्वयं के सेक्स के)। प्यार, हालांकि, इस उम्र में आपकी प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए। दोस्ती, स्कूल पर ध्यान दें और अपने स्वयं के व्यक्तित्व को विकसित करने के बजाय, किसी के साथ घूमने के लिए तलाश करें।
  • यदि आप किसी के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो अपने माता-पिता से बात करें और उन्हें सलाह मांगें। सुनिश्चित करें कि जारी रखने से पहले आपको उनकी अनुमति है।
  • अगर आप किसी के साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं, तो ठीक है। इस युग में अधिकांश रिश्तों में ज्यादातर ऑनलाइन और उन लोगों के सिर में होता है जो वहां रहते हैं, जिसका मतलब है कि आपको दूसरों को संदेह का संकेत देने के लिए क्या करना होगा। अगर आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो उन्हें अनुकरण करने के लिए मजबूर मत महसूस करें।
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    किसी को ढूंढें हाल ही में क्या आपके पास किसी पर क्रश है? क्या आपको लगता है कि किसी विशेष व्यक्ति के साथ होना आपके लिए एक सामान्य मित्र के साथ बेहतर होगा? किससे आप आकर्षित महसूस करते हैं? किसी के साथ रहना मजेदार होगा कि किसी को पता लगाएँ, किसी को आप के साथ बहुत समय बिताने की कल्पना कर सकते हैं। कोई है जो चुंबन दिमाग नहीं होता
  • सुनिश्चित करें कि प्रश्न में व्यक्ति पहले से ही किसी से डेटिंग नहीं कर रहा है या पहले से ही व्यस्त नहीं है किसी ऐसे व्यक्ति से पूछने में शर्मनाक हो सकता है जो बाहर जाने के लिए पहले से ही किसी अन्य व्यक्ति के साथ है।
  • अगर आप पहले से ही दोस्त नहीं हैं तो फेसबुक पर इस व्यक्ति के दोस्त से पूछें उसे पूछने से पहले उसे बेहतर जानने का एक अच्छा तरीका हो सकता है
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि स्टेप 3
    3
    उसे पूछने के लिए एक अच्छा अवसर रुको। यहां तक ​​कि अगर एक सरल "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" कोशिश करने का अधिकार है, तो कभी-कभी इसे एक विशिष्ट कारण समझना बेहतर होगा, ताकि बात करने के लिए कोई बहाना हो।
  • दृष्टि में कोई अतिरिक्त अभ्यास है? आप उस व्यक्ति से पूछ सकते हैं जिसे आप अपने साथ भाग लेना चाहते हैं अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो आप भी कुछ हो सकते हैं। यदि नहीं, तो आप वैसे भी मज़ा आएंगे
  • क्या आप दोनों खेल के लिए जुनून रखते हैं? आप जाकर गेम खेल सकते हैं।
  • क्या एक नई फिल्म है जिसके बारे में हर कोई बाहर आने वाला है? उससे पूछने के लिए इस व्यक्ति को आपके साथ आने के लिए कहें
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपने आप को सबसे अच्छे से पेश करना सुनिश्चित करें यदि आप शामिल होने के लिए निर्धारित हैं, तो आप प्रभावित होने के साथ-साथ यह सुनिश्चित कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े अच्छे और सुव्यवस्थित हैं, इसलिए आपको सहज महसूस होगा और आप अपने बारे में निश्चित रूप से यह सुनिश्चित करेंगे कि आप जिस व्यक्ति को बाहर जाना चाहते हैं
  • इस सुबह शाम लें और अपने बालों को अच्छी तरह से लें, सामान्य से अधिक देखभाल के साथ। आपको एक फिल्म स्टार की तरह दिखना नहीं पड़ता है, इसलिए इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन अच्छे लगने के लिए समय लगता है।
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    रुको जब तक आपके पास उस व्यक्ति के साथ निजी तौर पर बोलने का अवसर न हो जिसकी आप पसंद करते हैं। एक समय ढूँढ़ने की कोशिश करें जब आप अकेले एक साथ रहें। एक पाठ और दूसरे के बीच इंतजार करने के क्षण एक अच्छा मौका हो सकता है, या आप उसके बाद स्कूल से बात करने की कोशिश कर सकते हैं। यदि आप इसे अपने आप से कभी नहीं पा सकते हैं, तो बस "हे, क्या मैं एक क्षण के लिए आपसे बात कर सकता हूँ" पूछता हूं?
  • इसे स्वयं का प्रयास करें, यदि आप कर सकते हैं, तो फ़ोन पर इसे करने की बजाय। किसी को पाठ संदेश या चैट के माध्यम से बाहर आने के लिए कहना बुरा विचार हो सकता है, जबकि अन्य लोग काम कर सकते हैं यदि आप चैट के माध्यम से नियमित रूप से बोलते हैं, तो यह सही विकल्प हो सकता है
  • हमेशा अस्वीकार किए जाने की संभावना है अगर यह लोगों के एक छोटे समूह के सामने होता है, तो यह निजी से अधिक बदतर हो जाएगा।
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    यदि आवश्यक हो तो प्रस्तुत किया यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद करते हैं जो आपको अभी तक नहीं जानता है, तो यह संभावना है कि वह आप से मना कर देगा यदि आप उससे संपर्क करेंगे और उसे सीधे बाहर जाने के लिए कहेंगे। आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका शायद, अपने आप को संक्षेप में पेश करना है और उसे यह बताएं कि आपके बीच बीच में किस प्रकार का संबंध है
  • "हाय, मैं ____ हूं मैं तीसरे बी में हूँ। मैं सोच रहा था कि ... "।
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    उसे सीधे पूछो जब कोई अवसर स्वयं प्रस्तुत करता है, तो सीधे बिंदु पर जाएं और इस व्यक्ति से आपसे बाहर जाने के लिए कहें। इसके बारे में सोचने या चतुर खेलने की कोशिश करने की कोई जरूरत नहीं है सौम्य और सीधा, अपनी प्रशंसा व्यक्त। आपको चुटकुले खेलने की ज़रूरत नहीं है
  • कुछ की कोशिश करें जैसे "मैंने आपको थोड़ी देर के लिए ध्यान दिया है `और आप वास्तव में एक अच्छे और प्यारे व्यक्ति की तरह लग रहे हैं। मुझे बहुत पसंद है क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं? "
  • उम्मीद मत करो अन्य आपसे पूछें और न मानें कि यह होगा, चाहे आप एक लड़का या लड़की हों लड़की के लिए यह या किसी भी उम्र में बाहर आने के लिए पूछने के लिए यह बिल्कुल सामान्य है।
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता इससे सहमत हैं चूंकि आप अभी भी नाबालिग हैं, किसी से बाहर जाने की सोचने से पहले आपकी अनुमति पूछना महत्वपूर्ण है, लेकिन दूसरे व्यक्ति के माता-पिता को उनकी सहमति भी देनी होगी। अनुमति के लिए आवेदन करें और अपनी राय का आदर करें।
  • यह कदम महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप किसी को सार्वजनिक रूप से बाहर जाने के लिए कह रहे हैं आपके माता-पिता को इससे सहमत होना होगा, खासकर यदि उन्हें आपको सवारी करना है
  • आप हमेशा स्कूल में किसी के साथ समय बिता सकते हैं, चाहे आपके माता-पिता क्या सोचते हों यह अनुमति के लिए बेहतर है, बिल्कुल, लेकिन आखिरकार, रोमियो और जूलियट एक जूनियर हाई स्कूल के छात्र की उम्र भी थे।
  • भाग 2
    समय एक साथ खर्च करना

    मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    फोन पर या स्काइप पर बात करें जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उससे बात करना मज़ेदार और महत्वपूर्ण हो सकता है, इस उम्र में एक प्यार के लिए, कहीं एक साथ जा सकते हैं। अन्य चैट सेवाओं पर या फोन पर बात करने के लिए, स्काइप पर स्वयं का पता लगाने के लिए अपॉइंटमेंट करें।
    • कुछ एक साथ करने के लिए व्यवस्थित करें, भले ही आप एक ही स्थान पर न हों। यदि आप दोनों एक टीवी श्रृंखला पसंद करते हैं, तो एक ही समय में इसे देखें और फोन पर उससे बात करें। या अपने होमवर्क को एक साथ करने के लिए स्काइप विंडो को छोड़ दें।
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    अपने संदेश भेजें सुनिश्चित करें कि आपको संदेश भेजने की अनुमति है, फिर संख्याओं का आदान-प्रदान करें और प्रारंभ करें आप बात कर सकते हैं और एक साथ हँसते हैं, भले ही आप शारीरिक रूप से एक साथ नहीं हो।
  • बातचीत करने के लिए जानें और उस व्यक्ति की पेशकश करें जो आपको उत्तर देने के लिए प्रारंभिक बिंदु पसंद करती है। सिर्फ "नमस्ते" नहीं लिखिए एक सवाल बनाएं, एक अवलोकन करें, कुछ के बारे में बात करें न केवल monosyllables का जवाब देना अगर आप फिलहाल बात नहीं कर सकते, तो कहो।
  • विकी पर आप इस विषय पर अन्य महान लेख पा सकते हैं, खासकर अगर आपको चैट चैट या अपॉइंटमेंट के लिए प्रेरणा की आवश्यकता हो।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 11 में दिनांक शीर्षक वाली छवि



    3
    यदि आप चाहें तो फेसबुक आधिकारिक पर अपनी रिपोर्ट करें इस युग में ज्यादातर रोमांस मुख्य रूप से फेसबुक पर होती है। यदि आप किसी के साथ बाहर जाते हैं, तो आपको इस बात पर चर्चा करना होगा कि आप कितना सार्वजनिक करना चाहते हैं और आप कितना निजी रहना चाहते हैं, लेकिन अन्य व्यक्ति को हमेशा किसी भी सामाजिक नेटवर्क के संबंध में सम्मान करने का ध्यान रखना चाहिए। ध्यान दें: यदि आप फेसबुक पर कुछ प्रकाशित करते हैं, तो कई लोग इसे देखेंगे।
  • यदि आप दोनों सहमत हैं, तो अपने फेसबुक स्टेटस को दूसरे व्यक्ति के साथ "व्यस्त" में बदलें
  • सार्वजनिक स्नेह के प्रदर्शन के साथ धीरे-धीरे जाना ज़रूरी है कभी-कभी छोटे दिल से भरा इमोटिकंस का आदान प्रदान करना ठीक है, लेकिन हर दो दिनों में एक से अधिक बार नहीं।
  • मिडिल स्कूल स्टेर 12 में दिनांक शीर्षक वाली छवि
    4
    दूसरे व्यक्ति के साथ ईमानदार रहें जब आप उसके साथ होते हैं, जब आप उससे बात करते हैं या जब आप किसी से कुछ कहना चाहते हैं, तो यह व्यवहार करने का एकमात्र सही तरीका प्राकृतिक है। अपने आप को रहो तुम मजाक कर रहे हो, लेकिन ऐसा न करने की कोशिश मत करो जैसे तुम नहीं हो।
  • ईमानदारी से प्रशंसा करें जब वे योग्य हों। "आज आप बहुत अच्छी तरह से थे" एक वाक्यांश है जो हमेशा सराहना की जाएगी, अगर बयाना में समझा जाए
  • जिस व्यक्ति को आप अपने दोस्तों के साथ व्यवहार करेंगे, उसके साथ रहें, क्योंकि अपने रिश्ते के आधार पर भी दोस्ती होनी चाहिए: हमेशा कि आप दोस्तों के साथ असली भूस्खलन नहीं हैं याद रखें कि यदि आप मित्र नहीं हैं, तो यह एक साथ बाहर जाने के लिए कोई मतलब नहीं है।
  • मिडिल स्कूल में तिथि शीर्षक वाली छवि 13 चरण
    5
    उस पर आसान जाओ मध्य विद्यालय में विकास और परिपक्वता का एक चरण अभी भी है, वास्तव में कुछ लोग दूसरों की तुलना में तेज़ी से परिपक्व हैं आप मिश्रित भावनाओं की एक नदी में फंस सकते हैं, हार्मोन जो पागल हो जाते हैं और पूरी तरह से नियंत्रण खो देते हैं। डरो मत, यह सामान्य है यह कदम उठाना महत्वपूर्ण है, शांत हो जाओ और बातें शांति से आगे बढ़ें। प्रेम कहानी कहने के लिए आपके सामने जीवनकाल है
  • आप दूसरे व्यक्ति को चुम्बन करने का भी प्रयास कर सकते हैं, यदि समय सही है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों आरामदायक हो। आप उपस्थित व्यक्ति के साथ खुले और ईमानदार रहें
  • कभी कभी इस उम्र में कहानियों को प्यार करते हैं जब वे अंत में विनाशकारी लग सकता है। आराम करने की कोशिश करो दो या तीन सालों में आप इसके बारे में सोचेंगे और इसके बारे में हंसी करेंगे।
  • मिडिल स्कूल स्टेर 14 में दिनांक शीर्षक वाली छवि
    6
    जिस व्यक्ति को आप जा रहे हैं उसके लिए जगह छोड़ें यदि आप इस उम्र में किसी के साथ "बाहर जा रहे हैं", यह ठीक है, लेकिन जैसा कि आप शादीशुदा हैं, ऐसा न करें। जिन लोगों के साथ आप फेसबुक पर बात करते हैं या स्कूल में दोपहर का भोजन करते हैं, उनके साथ जुनून न रहें। आप दो व्यक्ति हैं जो एक साथ समय व्यतीत करना पसंद करते हैं। और यही वह है।
  • जब आप किसी के साथ बाहर जाते हैं तो चिपचिपा न बनें फेसबुक या टेक्स्ट मैसेजेस पर संदेशों से बचें, जहां आप निराश प्रश्न पूछते हैं जैसे "आप कहां हैं ????"
  • अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें, क्षणों को अकेला करने के लिए आप क्या पसंद करते हैं। हमेशा बाहर जाने के लिए समय होगा
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 15
    7
    व्यक्ति में एक साथ बाहर जाने की कोशिश करो इस युग में कई प्रेम कथाएँ लंबे समय तक नहीं रहती हैं और मुख्य रूप से इंटरनेट पर और स्कूल में जगह लेती हैं। यह ठीक है जब आपके पास पैसा नहीं है और ड्राइव नहीं कर सकता तो अन्यथा करना कठिन है। यदि आप वास्तव में किसी के साथ समय बिताने की तरह हैं, तो आप एक दूसरे के बुलेटिन बोर्ड पर पोस्ट किए बिना व्यक्ति में कुछ विशेष क्षण व्यतीत करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • भाग 3
    एक अपार्टमेंट में जाओ

    मिडिल स्कूल स्टेर 16 में दिनांक शीर्षक वाली छवि
    1
    जाओ और नृत्य करें कुछ नाइट क्लब विशेष रूप से छोटे बच्चों के लिए तैयार की गई घटनाओं का आयोजन करते हैं, कभी-कभी दोपहर में भी उद्घाटन के साथ। यह मजेदार एक साथ करने का एक शानदार तरीका है
    • यदि आप नृत्य करने से डरते हैं, तो खुद को प्रशिक्षित करें अपने कमरे में या अपने एमपी 3 प्लेयर पर कुछ संगीत डालें और पहले से अभ्यास करें आपको दुनिया में सबसे अच्छा नर्तक बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप हमेशा अनाड़ी से बचने से बच सकते हैं
    • यदि आप वहां रहते हैं जहां इस प्रकार की घटनाओं का आयोजन करता है तो डिस्को नहीं है, तो कुछ अतिरिक्त गतिविधियों के साथ भाग लेने की कोशिश करें। या आप एक स्पोर्ट्स कोर्स में एक साथ मिल सकते हैं।
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 17
    2
    सिनेमा में एक साथ जाओ अपने प्रेमी से पूछें कि क्या उसने एक नई फिल्म देखी है, हो सकता है कि वह जिस दिन से बाहर निकल जाए, ऐसा आधिकारिक घटना की तरह दिखता है अगर आप अनुमति देते हैं, तो आप टिकटों को पहले से ही बुक कर सकते हैं, कुछ खाने के लिए या सिर्फ एक आइसक्रीम खाने के लिए व्यवस्थित हो सकते हैं
  • सिनेमा के लिए जा रहे एक नियुक्ति कम शर्मनाक बनाने का एक शानदार तरीका हो सकता है आपको बहुत बात करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए यदि आप परेशान हैं तो यह एक बहुत अच्छा विकल्प है।
  • यदि आपके पास एक बड़े भाई हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके माता-पिता को लेने के बजाय आपको बैठक के स्थान पर ले जा सकता है यह बहुत कूलर है
  • मिडल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि 18 चरण
    3
    एक साथ दोपहर का भोजन करो यद्यपि यह एक वास्तविक तारीख की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, इस उम्र में किसी के साथ बाहर जाने के सबसे आसान तरीके में से एक दोपहर के भोजन के साथ समय व्यतीत कर रहा है एक शांत मेज पर कैंटीन के पास बैठो या यदि आप अपना खुद का दोपहर का भोजन ले आए तो एक शांत कोने का पता लगाएं। आप अपने दोस्तों के साथ जुड़ सकते हैं उन्हें दिखा सकते हैं कि आप एक साथ कैसे शर्मनाक हैं। किसी भी मामले में, यह मजेदार होगा।
  • अपने आप को उस व्यक्ति के लिए छोटे एहसान करने के लिए प्रस्ताव दें, जिस तरह से आप अपनी गंदगी ट्रे को साफ कर सकते हैं या इसे समायोजित करने के लिए कुर्सी को कैसे हटा सकते हैं। आप थोड़ा रेट्रो देख सकते हैं या आपको लगता है कि ऐसा कुछ है जो आपके माता-पिता की उम्र के लोगों को बनायेगा, लेकिन निश्चित रूप से, ऐसा करके, आप दूसरे व्यक्ति को विशेष महसूस करेंगे
  • मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    4
    स्कूल के बाद, एक साथ घर आओ। यदि आपके पास कक्षा के दौरान देखने के कई अवसर नहीं हैं, तो अपने रास्ते पर थोड़ी सी तरह से एक साथ ले जाएं। यह सिर्फ तुम्हारे लिए क्षणों को लेने के लिए और आसपास के अन्य लोगों के बिना बात करने का एक शानदार तरीका है
  • सुनिश्चित करें कि दोनों के माता-पिता आपके इरादे से अवगत हैं और ऐसा केवल तभी करें जब आप आमतौर पर पैर पर घर आएं। यदि आप जानते हैं कि आप एक साथ हैं, तो आप सामान्य से थोड़ा अधिक प्राप्त कर सकते हैं। धीरे-धीरे चलना
  • आप कहीं और भी जा सकते हैं, यदि यह संभव है और अनुमति है मॉल या किसी अन्य दुकान पर जाएं, बस स्कूल के बाद थोड़ा सा चलना। आप स्कूल के बाहर एक अवसर पर एक सवारी के लिए बाहर जाने पर भी सहमत हो सकते हैं, यहां तक ​​कि पास के पार्क में भी चले जाने के लिए।
  • मध्य विद्यालय चरण 20 में दिनांक शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने माता-पिता से पूछें कि क्या आप उस व्यक्ति को आमंत्रित कर सकते हैं जिसे आप अपने घर से डेटिंग कर रहे हैं उसे खाने के लिए आमंत्रित करें या उससे आने के लिए कहें और आप से एक फिल्म देखें। आपके परिवार को आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं और इसके ठीक विपरीत जानते हैं, यह एक शानदार तरीका हो सकता है संबंध में एक बड़ा कदम आगे!
  • आपको इसके बारे में अपने माता-पिता से बात करनी पड़ेगी, क्योंकि शायद वे नहीं चाहते कि आप एक कमरे में एक साथ खुद को बंद कर दें, लेकिन हो सकता है कि वे आपको अकेले रहने वाले कमरे में छोड़ दें।
  • टिप्स

    • शांत रहो
    • एक अच्छा दोस्त बनें और मूर्ख मत बनो।
    • अपने आप को बहुत ज्यादा तनाव मत करो
    • झूठ मत बोलो और विश्वासघात मत करो।
    • दूसरे व्यक्ति को नियंत्रित करने का प्रयास न करें
    • सावधान रहें
    • चीजें शांति से आगे बढ़ें
    • अपने माता-पिता का पालन करना जब आप किसी के साथ बाहर जाएं और सुनिश्चित करें कि आपकी अनुमति है
    • उस व्यक्ति से बात करने में डर न रखें जो आप से हैं

    चेतावनी

    • बहुत तेजी से शामिल न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com