कैसे एक लड़का या लड़की के रूप में ड्रेस अप करने के लिए

क्या आपने कभी सोचा है कि लड़कियों को क्या लगता है? या आप एक लड़की हैं और आप जानना चाहते हैं कि लड़कों के मन में क्या हो रहा है? यहां पता लगाने का एक तरीका है!

कदम

विधि 1
जानकारी प्राप्त करें यदि आप एक लड़के हैं

छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 1
1
आपकी मदद करने के लिए एक लड़की की भर्ती करें यह आपको बताएगा कि कुछ गलत है और यदि आप इस योजना को पूरा नहीं कर सकते। आप तस्वीरें ले सकते हैं और अपने दोस्तों को इसके बारे में बता सकते हैं, लेकिन उचित योजना के साथ आप इससे बच सकते हैं
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 2
    2
    लंबे बाल पाने के लिए एक लड़की की विग खरीदें यदि आप चाहें, तो यह आपके रंग का हो सकता है या, यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो उन्हें काटने से बचें (आप चाहते हैं कि उन्हें कुछ समय लगेगा)। विग कंबल और इसे पहनना आप बाल एक्सटेंशन का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि वे आपके बाल के समान रंग हैं।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की चरण 3
    3
    स्तन बनाना अगर आपकी आयु की लड़कियों ने अभी तक विकसित नहीं किया है, तो इस कदम के बारे में चिंता न करें। अगर, दूसरी ओर, उनके पास पहले से ही स्तन हैं, यह सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है। आपकी सहमति के बिना अपनी मां / बहन / प्रेमिका से ब्रा न लें, अपने लिए एक खरीद लें एक काले या गुलाबी प्राप्त करने की कोशिश करें, क्योंकि आप शर्ट के माध्यम से झलक सकते हैं और स्पष्ट कर सकते हैं कि आपको इसे मिला है (और अन्य इसे देखेंगे)। स्तनों को बनाने के लिए कप में कुछ डालें नग्न रंग का मोज़ा की एक जोड़ी से एक पैर काट लें, पक्षी को अंदर डाल दें, गाँठ करें (यह आपका निप्पल है)। यहां तक ​​कि मोजे और रूमाल काम कर सकते हैं, लेकिन एक असमान सतह बना सकते हैं। आप स्पंज के लिए भी चुन सकते हैं अपने साथियों के स्तनों का औसत आकार देखें। यदि आप अभी भी जवान हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ब्रा स्ट्रैप्स को यह स्पष्ट करने के लिए देखते हैं कि आप एक पहना रहे हैं अंत में, आप चिपकने के लिए चिपकने वाले (महंगा) या सिलिकॉन जेल पैड को ब्रा (सस्ती विधि और कभी-कभी अधिकांश किशोरों द्वारा उपयोग किया जाता है) को भरने के लिए सिलिकॉन स्तनों का चयन कर सकते हैं!
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 4
    4
    कमर और पेट को पतला देखो यह आवश्यक है यदि आप एक मर्दाना शरीर के साथ एक किशोरी हैं। अपने पेट या अन्य मांसपेशियों को बहुत अधिक व्यायाम करने से बचें यदि आपके पास पहले से टोन एब होता है, तो कमर का आकार बदलने के लिए समायोजित करने के लिए लेस के साथ एक कोर्सेट खरीदें।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 5
    5
    सामान रखो! यदि आपके पास पहले से ही लोब में छेद हैं, तो आप दोनों कानों पर बालियां लगा सकते हैं। यदि आपके पास एक चेरी रंग का होंठ बाम है, तो इसे लागू करें। या आप एक चमक का उपयोग कर सकते हैं और, अगर आप वास्तव में हिम्मत करना चाहते हैं, तो एक मस्करा या नकली आंखों को खरीदें। क्या आप अपने मेकअप की कोशिश करना चाहते हैं? यहां तक ​​कि इस मामले में आप एक लड़की से सहायता प्राप्त कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की चरण 6
    6
    वह girly कपड़े पहनता है कुछ स्त्रैण रखने की कोशिश करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, जैसे स्कर्ट और सफेद शर्ट या आप एक गुलाबी स्वेटर और जींस की एक जोड़ी पहन सकते हैं चुनाव आप पर निर्भर है इसके अलावा, आप एक बैग उधार लेने की कोशिश कर सकते हैं (यदि आप चाहते हैं)। यदि आप एक परिधान पहनते हैं जो आपके पैर या बक्से (और आप फ्रांस में नहीं रहते) को दिखाते हैं, तो आपको दाढ़ी होगी
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 7
    7
    अन्य लड़कियों को तोड़फोड़ करने के लिए शुरू करो! इससे पहले कि आप लड़कियों से संपर्क कर सकें, आपको एक नाम चाहिए। मर्दाना से अपने मूल नाम को बदलने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए, गियोवन्नी से गियोवन्ना तक, मिशेल से मिशेल से, एलेसेंड्रो से एलेसेंड्रा तक। अगर आप स्कूल जाते हैं, तो माफी मांगें, उदाहरण के लिए आप बस कह सकते हैं कि आप "एक नए छात्र" हैं, जो उस दिन कक्षाएं में भाग लेंगे क्योंकि आपका परिवार शहर में जा सकता है
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 8
    8
    कुछ शोध करो पता करें कि लड़कियों को किस तरह पसंद है उनके स्वाद के बारे में अधिक जानने के लिए उनसे बात करने की कोशिश करें और उदाहरण के लिए, जैसे कि "कौन पसंद करता है" या "किसने कहा", संक्षेप में, इस तरह के डेटा सही प्रश्न पूछें
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 9
    9
    विशेष रूप से स्त्री की चीजें करें बहुत सारे सवाल पूछने के लिए अपनी सही पहचान प्रकट करने का एक निश्चित तरीका है, और इस तरह यह स्पष्ट है कि आप एक लड़की नहीं हैं उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि आखिरी शनिवार को आपके बाल बहुत विद्रोही थे और किसी भी तरह से स्टाइल नहीं किए जा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 10
    10
    अपनी आवाज का उपयोग करें, या इसे समायोजित करें यह सुनिश्चित करने की कोशिश करें कि यह बहुत तेज और स्त्री की आवाज नहीं करता है, लेकिन यह थोड़ा सा है, अन्यथा आपका प्रयास स्पष्ट होगा
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 11
    11
    लड़कों के साथ इश्कबाज कई लड़कियों को यह विचार मिल सकता है कि आप लड़कों के साथ इश्कबाज नहीं करते हैं तो आप उनमें से एक नहीं हैं। इसलिए, उनसे बात करने की कोशिश करें और उन्हें लुभाने दें। कई बार आपको एक के साथ बाहर जाना होगा (और उसे चुम्बन) बेशक, आप लड़कों को उस दृष्टिकोण से नहीं पसंद करते हैं, लेकिन यह आपके सामने लड़कियों को खुल जाएगा और इसलिए आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी प्राप्त करने के लिए उनके रहस्यों को स्वीकार करने की अधिक संभावना होगी। लेकिन सुनिश्चित करें कि कोई भी आपका रहस्य नहीं पाता!



  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 12
    12
    बच निकलने के लिए तैयार हो जाओ अगर लड़कियों को पता चल जाए कि आप लड़के हैं।
  • विधि 2
    अगर आप एक लड़की हैं तो जानकारी प्राप्त करें

    छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 13
    1
    एक आदमी से सहायता प्राप्त करें उनकी सलाह महत्वपूर्ण होगी सुनिश्चित करें कि आप सब कुछ नहीं बताते हैं या आपको सड़क से बाहर जाने से सुझाव नहीं देते हैं। वह आपको बता सकता है कि आपके उपस्थिति में कुछ गड़बड़ है और बहुत देर होने से पहले एक त्रुटि ठीक कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 14
    2
    अपने बाल काटें यद्यपि यह आपको बहुत नुकसान पहुंचा सकता है, यह आपके बाल को छोटा करता है वह मर्दाना बालों वाली बाल बनाने के लिए एक मर्दाना कट (एक पिक्सी की तरह) के लिए विकल्प चुनती है लेकिन अगर आप बिल्कुल अपने बाल काट नहीं करना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमेशा बेसबॉल कैप के नीचे छिपा सकते हैं या हन्ना मोंटाना से प्रेरित होकर विग पहन सकते हैं। या, यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो उसे एक उच्च चोटी में खींचने की कोशिश करें, उसे एक टोपी के नीचे छिपाएं और छोर खींचें।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 15
    3
    मेकअप और झुमके को अलग रखो। लड़के इन चीजों को पसंद नहीं करते हैं यदि आप चाहें तो आप केवल एक छोटे कान की बाली ले सकते हैं इसके अलावा, धूप का चश्मा पहन लो वे आपकी आंखों को कवर करेंगे, इसलिए आप पहचाना नहीं जा सकेंगे। वे कभी नहीं समझेंगे कि आप एक लड़की हैं आप अपना चेहरा थोड़ा गंदी भी कर सकते हैं इसके अलावा, हमेशा याद रखें कि अपने शरीर के आम तौर पर स्त्रैण विवरण, जैसे कि मुंडा पैर या बगल लड़के अपने पैरों को दाढ़ी नहीं करते
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 16
    4
    नेकलाइन छिपाएं यदि आपके स्तनों को देखा जाता है, तो ब्रा को कपड़े के रंग के साथ संयोजित करें और कस लें। यह असुविधाजनक हो सकता है, लेकिन शरीर के इस भाग को छिपाने के लिए यह एक अच्छा तरीका है।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 17
    5
    तुच्छ विषयों के बारे में चैट करें लड़कों को आमतौर पर लड़कियों की तुलना में अधिक आराम मिलता है - यह उन्हें इतने सारे प्रश्नों के लिए बहुत खुला नहीं करता है अपने परिवर्तन की सुविधा और अपरिहार्य विषयों के बारे में धीरे-धीरे बात करना।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 18
    6
    मर्दाना कपड़े पहनें यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन आप कपड़े जैसे जीन्स, ओवर-साइज़ और शॉर्ट्स स्वेटर के लिए विकल्प चुन सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो अपने भाई की कोठरी में या अपने करीबी दोस्त की कोठरी में चढ़ाई करें। इसके अलावा, आपको कुछ (तंग खेल ब्रा, बैंड, इत्यादि) डालने की आवश्यकता हो सकती है ताकि आपकी छाती कम नोटिस करे। जीन्स, हालांकि, प्रत्येक यौन संबंध के लिए कुछ नुकसान अलग-अलग हो सकते हैं। यदि आपको बैगी जींस नहीं मिल पाती है, तो पुराने ट्रैकसुट पैंट पहनें। बस सुनिश्चित करें कि उनकी उपस्थिति भी नहीं पहनी जाती है। बेसबॉल टोपी रखो और गुलाबी रंग में कभी भी पोशाक न करें या लड़कों को संदेह दिखाई देगा कि आपने उनसे संपर्क क्यों किया था। गंदी स्पोर्ट्स जूतों को मोजाएं जो स्त्रीत्व को बिल्कुल नहीं दिखते हैं और धीमी चाल के साथ शुरू करते हैं। थोड़ा ऊपर की ओर झुकाव तथ्य से पता चलता है कि आप इन लोगों के साथ सहज महसूस करते हैं भाग में आने से डरो मत।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की चरण 1 9
    7
    एक नया नाम बनाएं उदाहरण के लिए, यह क्रिस्टीना से ईसाई तक जाता है, एलेसेंड्रा से एलेसेंड्रो तक। यदि आपका नाम आसानी से एक मर्दाना में बदल नहीं सकता है, तो याद रखना आसान है, जैसे आपके परिवार के सदस्य की तरह
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का या लड़की कदम 20
    8
    लड़कों से संपर्क करें उन लोगों के साथ ऐसा मत करो जो आपको जानते हैं यह एक आपदा को गति दे सकता है जब आप उनके साथ हों, अजीब तरीके से व्यवहार न करें, लेकिन उनके चुटकुले पर हंसी करें और महिला विषयों के बारे में बात न करें। इसमें बैग, नियुक्तियां, मेकअप और लड़कों को शामिल किया गया है अंत में, आपको चुराए हुए जानकारी की चोरी करने की कोशिश करें
  • टिप्स

    • बाथरूम का प्रयोग करना इतना मुश्किल नहीं है, लेकिन उन भागों का ढोंग न करें जो आपके पास नहीं हैं। एक व्यक्ति पेशाब के लिए बैठ सकता है, इसलिए शौचालय के केबिनों और गोपनीयता का लाभ उठाएं जो वे आपको देते हैं।
    • यदि आप एक लड़की हैं और आप एक लड़के के रूप में तैयार करना चाहते हैं, और मौका के द्वारा, आपको कमर के क्षेत्र में मारा, सुनिश्चित करें कि आप ऐसा काम करते हैं जैसे आप को चोट पहुंचाई है। एक उदाहरण के रूप में फिल्म "वह द मैन" लो।
    • मेकअप के साथ उस पर आसान हो जाओ आपको इसे किसी भी मामले में ज़रूरत नहीं है और गड़बड़ी से आपकी योजना को दूसरों को समझने में मदद मिल सकती है।
    • यदि आप एक लड़की हैं और आपके पास उच्च गति वाला आवाज है, तो इसे कम करने का प्रयास करें जब आप अन्य लोगों के साथ हों
    • यदि आप एक लड़के हैं और एक एडम के सेब के बारे में सुना है, तो इसे छिपाने की कोशिश करें, अन्यथा वे आपके छिपाने की खोज कर सकते हैं। Turtlenecks या turtleneck स्वेटर एक अच्छा विकल्प हैं
    • यदि आप "खुद को बदलना" की मदद करना चाहते हैं, तो transsexual या transvestite फ़ोरम को बदलकर देखें। ये आम तौर पर बहुत ही अनुकूल हैं और विपरीत सेक्स के समान होने के लिए मिनट विवरण का सावधानीपूर्वक अध्ययन किया हुआ है।
    • यदि आप एक लड़का हैं, तो बहुत कम कटौती वाले शर्ट से बचने की कोशिश करें, जब तक आपके पास स्वभाव से कोई स्त्री का आंकड़ा न हो।

    चेतावनी

    • लड़की या लड़के की तरह दिखने के अपने प्रयासों को अधिक मत करो! इस फिल्म में "शील द मैन" एक आदर्श उदाहरण है! यह जानने के लिए मूवी देखें कि क्या नहीं करना है!
    • यदि आप पूरी तरह से कोशिश करने के लिए तैयार हैं और परिणाम सहन कर सकते हैं, तो यह सब करो।
    • हमेशा अंतिम काम करते समय आप वही अगर आप अभी भी उसके चेहरे पर मेकअप है होने के लिए वापस मिलता है और आप महिला के कपड़े पहने हुए हैं, यह बहुत एक गुलाबी स्कर्ट और एक गुलाबी लिपस्टिक लिप्त पहने स्कूल जाने के लिए शर्मनाक हो सकता है।
    • यदि आप एक लड़के हैं, तो अपने पैरों को दाढ़ी मत करो, अन्यथा आप संदेह बढ़ाएंगे जब आप प्रच्छन्न नहीं होंगे। वह केवल मोजे पहनता है
    • अपनी प्रेमिका / बहन / मां से अपनी काली ब्रा उधार लेने के लिए कहें, क्योंकि अगर आप उसे बिना अनुमति देते हैं, तो उसे गुस्सा आ जाएगा। आपको बस इतना करना है कि आप इसके लिए पूछें और यदि आप इसे समझते हैं, तो अपने लिए और कपड़े खरीदने के लिए कहें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    लड़कों के लिए

    • टांगा
    • लड़की की विग
    • मेकअप
    • स्कर्ट
    • मोज़ा
    • ब्रा
    • टी शर्ट / ब्लाउज / शर्ट की एक अन्य प्रकार
    • उच्च एड़ी के जूते
    • स्टॉक एक्सचेंज
    • क्लिप / झुमके के साथ बालियां
    • लम्बी पलकें
    • गुलाबी लिपस्टिक / ग्लोस
    • बफर
    • गद्दी

    लड़कियों के लिए

    • टी-शर्ट
    • जीन्स
    • छोटी बाली (वैकल्पिक)
    • नाई (बालों को काटने के लिए) या विग
    • बैंड
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com