प्रथम पांचवां प्राथमिक दिवस के लिए तैयार कैसे करें

आप यहां हैं, आप पांचवें ग्रेड को शुरू करने वाले हैं! यह प्राथमिक स्कूल के आपका अंतिम वर्ष हो सकता है निश्चित रूप से चौथे के मुकाबले बड़े बदलाव होंगे। अधिकतर आप स्कूल के पहले दिन के बारे में परेशान हैं, जैसे आपके अधिकांश सहपाठियों चाहे आप सब कुछ जो आपको ज़रूरत है, दोस्त बनाने, या सही कपड़े चुनने के बारे में चिंतित हैं, यह आलेख आपको पहले दिन पर अधिक आराम करने में मदद करेगा!

सामग्री

कदम

5 वीं कक्षा चरण 1 के पहले दिन के लिए Get Ready
1
इससे पहले रात, अपने नाश्ता तैयार करें या अपने बैग में कुछ पैसे डाल दें।
  • 5 वीं कक्षा चरण 2 के पहले दिन के लिए Get Ready
    2
    अपने कपड़े तैयार करें आप सामान्य रूप से पहनने की अपेक्षा सरल, थोड़ा और अधिक सुंदर चुनें, लेकिन इसे अधिक मत करना प्यारा जूते जो सरल और आरामदायक हैं चुनें यदि आपको एक एप्रन या वर्दी पहननी है, तो उसे अपने कपड़े से बाहर खींच दें सुनिश्चित करें कि सब कुछ सहज है
  • 5 वीं कक्षा के पहले दिन के लिए Get Ready के शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    जब तक यह स्कूल द्वारा प्रदान नहीं किया जाता है, तब तक आपके द्वारा आवश्यक सभी चीज़ों के साथ बैकपैक तैयार करें। अपनी निजी वस्तुओं को बैकपैक में पानी की बोतल, एक किताब आदि की तरह रखें। एक स्नैक के लिए कमरा छोड़ना सुनिश्चित करें सुनिश्चित करें कि यह बहुत भारी नहीं है
  • 5 वीं कक्षा के प्रथम चरण के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक वाली छवि 4
    4
    लिखें कि आप नाश्ते के लिए क्या खाएंगे आप जल्दी में हो सकता है सुनिश्चित करें कि यह स्वस्थ और स्वादिष्ट है सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ है जो आपको ज़रूरत है
  • 5 वीं कक्षा के पहले चरण के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक वाली छवि 5
    5
    एक शॉवर ले लो एक अच्छा गंध शैम्पू, कंडीशनर और शरीर साबुन का प्रयोग करें। स्नान में बालों को कंघी करें ताकि यह चिकना और रेशमी हो। ब्रश और अपने बालों को सूखा यह कदम नहीं छोड़ना याद रखें।



  • 5 वीं कक्षा के प्रथम चरण के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक वाली छवि 6
    6
    सुनिश्चित करें कि आप ऐसा दिखते हैं कि आपने अपने बालों पर समय बिताया है, उदाहरण के लिए इसे चौरसाई या कर्लिंग करें। एक धनुष, एक बैंड या एक रंगीन कपड़ों की तरह एक अच्छा सहायक जोड़ें। अपनी मां या अपने बड़े भाइयों की सलाह सुनें
  • 5 वीं कक्षा के प्रथम चरण के पहले दिन के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक वाली छवि 7
    7
    एक अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखें अपने कानों को साफ, साफ़ करें या अपने नाखूनों को साफ करें, यदि आवश्यक हो तो कुछ दुर्गन्ध दूर करने के लिए, अपने चेहरे को दिन में दो बार धो लें, सुगंधित क्रीम डालकर अपने दांतों को अच्छी तरह धो लें।
  • 5 वीं कक्षा के पहले चरण के लिए Get Ready के शीर्षक वाला चित्र, चरण 8
    8
    इत्र की कुछ बूँदें या एक शरीर दुर्गन्ध दूर करनेवाला यदि आपके पास कोई नहीं है, तो अपनी माँ या बहन से पूछें, अगर वे अपनी उधार दे सकते हैं यह आपको अच्छी गंध और आपके आत्मसम्मान को बढ़ा देगा। स्कूल के पहले दिन कुछ होंठ चमक रखो।
  • 5 वीं कक्षा के पहले दिन के लिए तैयार हो जाओ तैयार होने वाले चित्र चरण 9
    9
    अपने परिवार के सदस्यों से पूछें कि पांचवां ग्रेड में उनका अनुभव कैसे था। आपको सलाह, सुझाव और मदद मिलेगी
  • 5 वीं कक्षा के पहले चरण के लिए तैयार रेड के शीर्षक वाली छवि 10
    10
    याद रखें कि पांचवें ग्रेड में अधिक जिम्मेदारियां शामिल हैं शायद छोटे बच्चे आपको एक उदाहरण के रूप में ले जाएंगे। तो, एक उदाहरण हो!
  • चेतावनी

    • अपने आप को रहो लोकप्रिय, बेवकूफ, स्त्रैण, इत्यादि होने का नाटक न करें अपनी शैली खोजें आप इसे और अधिक पसंद करेंगे
    • धुनों से बाहर मत जाओ, क्योंकि यदि वे आप से इंकार करते हैं तो आपके पास अब दोस्त नहीं होंगे
    • आपको पांचवीं कक्षा में किसी के साथ आपको नहीं देखना चाहिए यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप अधिक परिपक्व हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि जब आप इतनी जवान हैं, तो किसी के साथ बाहर जाने के लिए अपरिपक्व नहीं है, और आप टूटे हुए दिल के जोखिम का जोखिम उठा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com