यदि आप किशोरी हैं तो आप लड़कियों के साथ कैसे बात कर सकते हैं

क्या आप अधिक लड़कियों से बात करना चाहते हैं? चिंता मत करो, यह मुश्किल नहीं है! याद रखें कि एक लड़की के साथ बातचीत शुरू करना स्वाभाविक रूप से है, और उसमें रुचि दिखाने और उसे अपने करिश्मे से मारकर अपना ध्यान रखें। यदि आप एक किशोरी हैं और लड़कियों से बात करना चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें

कदम

विधि 1

परफेक्ट वार्तालाप शुरू करें
टॉक टू गर्ल्स एज़ ए किशोर बॉय स्टेप 1 नामक छवि
1
एक प्राकृतिक और निर्णायक दृष्टिकोण से प्रारंभ करें यदि आप एक लड़की के साथ एक अच्छी बातचीत करना चाहते हैं, तो आपको अच्छी तरह से शुरू करना होगा जब आप उस लड़की को देखते हैं जिसे आप उससे बात करना चाहते हैं, चाहे वह एक लड़की हो, जिसे आपने कुछ समय के लिए क्रश किया है या एक सुंदर लड़की जिसे आपने पहले देखा है, आपको कुछ मिनटों के लिए मुझे बताना चाहिए। उन्हें दिखाएं कि आप अपने दोस्तों के साथ मज़े करते हैं और आप बहुत ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं उसके बाद, जब आप अपने टकटकी से मिलते हैं, तो वह आत्मविश्वास के साथ उसके लिए जाते हैं। अपने सिर को ऊपर रखें और सीधे आगे देखें
  • अगर आपको यह पता नहीं है, तो इसे सबमिट करें बस कहें: "नमस्ते, मैं मार्को हूँ आपका नाम क्या है?" यह एक सरल लेकिन प्रभावी वाक्य है।
  • यदि आप लड़की को जानते हैं, तो बस मुझे बताओ "आप कैसे हैं?", या "तुम क्या करते हो?" आपको इस मामले में बहुत विस्तृत वाक्यों की ज़रूरत नहीं है, आपको इसे आने की छाप देना होगा जैसे कि यह एक बड़ी घटना नहीं थी।
  • यदि आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, तो बहाना करने की कोशिश करें - भले ही आप लड़कियों से बात करने के डर रहे हों, तो यह नाटक करें कि यह महत्वपूर्ण नहीं है
  • टॉक टू गर्ल्स एज़ ए टीन बॉय स्टेप 2 नामक छवि
    2
    प्रकाश विषय से खोलें एक जटिल मजाक या एक ट्रेलर वाक्यांश तैयार करने के लिए आवश्यक नहीं है, यहां तक ​​कि किसी भी प्रकार के चित्र बनाने के लिए, लड़की का ध्यान प्राप्त करने के लिए नहीं। बस कुछ कहना जो लड़की को आपसे फिर से बात करना चाहती है, और आपको थोड़ी सी जानकारी मिलती है। यह भविष्य के लिए आपकी दादी के अंतिम संस्कार या आपके लक्ष्यों के बारे में बात करने का समय नहीं है। आप उससे बात कर सकते हैं कि आप टीवी पर जो कुछ देख रहे थे, अपने कुत्ते के बारे में कुछ किया था, या कुछ सप्ताह के अंत में आपने जो कुछ दिलचस्प किया था अपने आप पर बहुत अधिक दबाव डालना और प्रकाश उद्घाटन वाक्यांश से शुरू न करें। इस तरह से कुछ प्रयास करें:
  • "दोस्तों, मेरे पास एक बेतुका सप्ताहांत था मुझे अपने पिताजी को बगीचे में एक शेड बनाने में मदद करना था और मैं मुश्किल से अपने हथियार ले सकता हूं आप? क्या आप मुझसे कुछ ज्यादा दिलचस्प है?"
  • "मेरे हाथ पर इस खरोंच को देखो जब मेरी भूख लगी है तो मेरी बिल्ली पागल हो जाती है क्या आपके पास कोई जानवर है?"
  • "यह आश्चर्यजनक है कि गणित कार्य कितना कठिन था मुझे पूरा यकीन है कि मैंने सब कुछ गलत किया है आप?"
  • टॉक टू गर्ल्स एज़ ए टीन बॉय स्टेप 3 नामक छवि
    3
    लड़की के व्यक्तित्व का अनुमान लगाने का प्रयास करें जब आप किसी लड़की से बात करना शुरू करते हैं, तो उसे समझना चाहिए कि वह आपके लिए क्या चाहती है हर लड़की अलग है यदि वह शर्मीली है, तो उसे आपको अपने शेल से बाहर निकालने, उसके और सवाल पूछने, और बातचीत का मार्गदर्शन करने की आवश्यकता होगी। यदि वह बदहाली बात है और बाहर जाने वाली है, तो आपको उसे बात करना चाहिए और अच्छा प्रभाव बनाने के बारे में ज्यादा चिंता न करें, साथ ही उसे दखल देने से बचने जब आप समझते हैं कि किस तरह की लड़की है, तदनुसार अपना दृष्टिकोण बदल दें।
  • चिंता मत करो अगर यह शर्मीली है। वह शुरुआत में उन शर्मीली लड़कियों में से एक हो सकती है, लेकिन जब वे सहज महसूस करते हैं, तो उन्हें कौन खोल सकता है
  • हालांकि यह महत्वपूर्ण है अपने आप को हो सकता है, तो आप सिर्फ जब एक महिला अगर वह हास्य की एक महान भावना है या आसानी से चुटकुले या अनुचित टिप्पणी से नाराज कर रहे हैं जब आप नहीं जानते के साथ पहली बार के लिए बोल सुरक्षित विषयों के लिए छड़ी चाहिए। जितना अधिक आप उससे बात करते हैं, जितना अधिक आप समझ सकते हैं कि आप उसकी उपस्थिति में क्या कह सकते हैं या नहीं कह सकते।
  • यहां तक ​​कि अगर एक लड़की बहिरंग है, तो आपको इसे नहीं होने देना चाहिए केवल वह बात कर रही है उसे पता है कि आप ऊपर रख सकते हैं
  • टॉक टू गर्ल्स एज़ ए टीन बॉय स्टेप 4 नामक छवि
    4
    इस बारे में बात करें और वह। आपके विचार से ज़्यादा ज़रूरी है अगर आप किसी लड़की से बात कर रहे हैं, तो आप अपनी गहरी और सबसे महत्वपूर्ण इच्छाओं से नहीं शुरू कर सकते हैं, या आप भाग लेंगे। इस बारे में बात कर रहे हैं और यह एक कला है, और तुम्हे तुच्छ विषयों का उल्लेख करके इसे हासिल कर सकते हैं नेतृत्व अधिक घनिष्ठ और रोमांचक बातचीत के लिए आपको धीरे-धीरे मजबूत करना शुरू करना होगा, इसलिए मौसम की तरह या रसायन विज्ञान के आसन्न कार्य के बारे में भी सबसे तुच्छ चीजों के बारे में बात करने से डरना न पड़े। यहाँ कुछ उदाहरण दिए गए हैं कि कैसे आप गहरा विषयों में गपशप बदल सकते हैं:
  • "यह आश्चर्यजनक है कि इस सप्ताह के अंत में बारिश कैसे हुई मुझे अपने पिता के साथ एक बाइक की सवारी करनी थी, लेकिन अंत में हमें घर पर रहना पड़ा। क्या आपने बारिश में कुछ मज़ा किया, या आप भी बंद कर दिया?"
  • "कल रात मैं कल के रसायन शास्त्र के काम के लिए अध्ययन करना चाहता था, लेकिन मेरी छोटी बहन बीमार थी और मुझे मेरी माँ को उसकी देखभाल करना पड़ा। आप, क्या आपके पास कोई भाई है?"
  • "मैंने देखा एवेंजर्स कल रात मुझे यह पसंद आया, लेकिन यह वास्तव में मुझे प्रभावित नहीं किया था आपकी पसंदीदा फिल्म क्या है?"
  • एक किशोर लड़के के लिए टॉक टू गर्ल्स के नाम पर छवि चरण 5
    5
    लड़की को एक सुस्पष्ट प्रशंसा दें थोड़ी देर के लिए उसके साथ बात करने के बाद, आप उसे बता सकते हैं कि आप उसे डराए बिना या बहुत दृढ़ होने के बिना रुचि रखते हैं। आप चुटकुले भी बना सकते हैं, और इसे चारों ओर ले जाकर तारीफ कर सकते हैं। बस अब के लिए बधाई - भूतिया या यह कैसे असाधारण है के साथ जुनूनी होने की छाप न दें। ऐसा करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • "मुझे आपकी शर्ट का रंग पसंद है यह आपकी आँखों से वास्तव में मेल खाता है क्या आपने इसे उद्देश्य पर चुना है?"
  • "आपके पास एक सुंदर हंसी है आपको अधिक बार हंसना चाहिए"।
  • "आप केवल एकमात्र लड़की हैं जो मैंने कभी मिले हैं जो मुझसे बेहतर बेसबॉल जानता है यह जुनून क्यों?"
  • विधि 2

    अपनी रुचि रखते हुए
    एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम पर छवि चरण 6
    1
    प्रश्न पूछें पढ़ें जब आप कुछ समय के लिए एक लड़की से बात करते हैं, तो आप उसके प्रश्न पूछना शुरू कर सकते हैं जो उसे समझते हैं कि उसके हितों और राय आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, बिना दखल के देखे आपको पूछताछ के तहत नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको यह समझना चाहिए कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं, इसके बारे में चिंता किए बिना एक अच्छी धारणा बनाने का प्रयास करने के बजाय, आप इसे जानने के लिए एक गंभीर प्रयास कर रहे हैं। यहां कुछ ऐसे प्रश्न दिए गए हैं जो आपसे पूछ सकते हैं, एक ही समय में अपने बारे में और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए खुलासा करें:
    • "जैसे ही मैं स्कूल से घर आता हूँ, मैं तुरंत अपना गिटार उठाऊंगा जब आप स्कूल में नहीं होते तो आप मज़ेदार क्या करते हैं?"
    • "क्या आप टेनिस खेलने पसंद करते हैं? मुझे फुटबॉल खेलना पसंद है - कम से कम जब हमारा कोच हमें शॉट्स से नहीं मारता है"।
    • "मैंने देखा कि आप सारा के साथ अक्सर होते हैं। क्या वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है या आप इतने अच्छे दोस्त के साथ उन लड़कियों में से एक हैं?"
  • टॉक टू गर्ल्स एज़ ए टीयर ब्वॉय स्टेप 7 नामक छवि
    2
    उसे हंसी बनाओ यदि आप एक लड़की का ध्यान रखना चाहते हैं तो आपको उसे हंसना होगा, उसे सहज महसूस करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह आप से बात करना जारी रखना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए, आप स्वयं-विडंबना का उपयोग कर सकते हैं, मज़ेदार बना सकते हैं, या यह आपको एक मजेदार बात बता सकते हैं जो आपके साथ हुआ। अजीब होने की कोशिश मत करो या चुटकुले को भी स्पष्ट मत करो, और अन्य लोगों के मजाक करके सिर्फ उसे हंसने की कोशिश न करें। यहां कुछ चीजें हैं जो आप उसे हंसी बनाने की कोशिश करने के लिए कह सकते हैं:
  • "मैंने अपना गिटार इतना खेला कि मुझे लगता है कि मैं पागल हो गया पिछली रात, मैं जिमी हेंड्रिक्स होने का सपना देखा था - जब मैं उठ गया तो मैं बहुत निराश हो गया था!"
  • "क्या आपके कपड़े में केवल गुलाबी कपड़े हैं, या क्या आप उन्हें एक साथ पहना रहे हैं?"
  • "कल मैंने अपने कोच से कहा था कि मुझे ठंडा था इसलिए मैं प्रशिक्षण नहीं जाऊंगा। लेकिन फिर मैं मॉल में उसे बाद में मिला - मैं बुरी तरह पकड़ा गया!"
  • टॉक टू गर्ल्स एज़ ए किशोर बॉय स्टेप 8
    3
    उसे बात करने दो। यहां तक ​​कि अगर एक लड़की शर्मीली है, तो आपको अभी भी उसे बात करना चाहिए और उसे पता चले कि वह क्या सोचती है आप किसी भी चीज के बारे में कुछ नहीं कहने के बारे में इतनी घबराहट हो सकते हैं कि बिना किसी सांस लेते हुए सुनिश्चित करें कि आप एक वाक्य और दूसरे के बीच ब्रेक लेते हैं, लड़की को उसे बताना, और अगर वह बात करने की कोशिश करता है तो बीच में मत आना।
  • यदि यह एक कहानी के बीच में है, तब तक इंतजार न करें जब तक कि यह एक ऐसी कहानी न बता सकें, परन्तु, सबसे अच्छा - आप इस धारणा को दोगे कि आप वास्तव में नहीं सुन रहे हैं
  • वह क्या कह रहा है पर प्रतिक्रिया। आपको मंजूरी या कहना नहीं होगा "हां" हर दो सेकंड में उसे समझने के लिए कि आप क्या कह रहे हैं, इसमें रुचि है। बस अपने टकट को पार करें, सही समय पर इशारा करें, और उचित टिप्पणियां करें, जैसे कि "अकल्पनीय", "मुझे विश्वास नहीं होता कि आपको ऐसा करना था" या "मुझे नहीं पता था कि ..."।
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम की छवि चरण 9
    4
    अपनी बड़ाई मत करो और खुद को एड्स मत देना यदि आपने किया था, तो आप खेल में आपकी सभी उपलब्धियों की सूची को पूरा करने से पहले लड़की को बचाना चाहेंगे। एक लड़की को बता कर कि आप एक महान खिलाड़ी हैं या एक महान छात्र शायद आप को प्रभावित नहीं करेंगे और इसके विपरीत प्रभाव पड़ेगा, जिससे उन्हें विश्वास होगा कि आप सतही या नास्तिक हैं
  • आप इस बात के बारे में बात कर सकते हैं कि आप कितना अच्छा है, इसका उल्लेख किए बिना आप एक खेल खेलना पसंद करते हैं।
  • आप अपने पसंदीदा विषय के बारे में बताए बिना अपने पिछले काम में 10 ले गए बिना बात कर सकते हैं।
  • ऐसा मत सोचो कि अगर आप परेशान न हों तो एक लड़की अपने गुणों को समझ नहीं पाती है। इसके विपरीत, आप अपनी विनम्रता के लिए एक अच्छी छाप धन्यवाद करेंगे



  • टॉक टू गर्ल्स एज़ ए किशोर बॉय स्टेप 10 नामक छवि
    5
    उन्हें दिखाएं कि आपको क्या खास बनाता है यह डींग मारने से अलग कुछ है आप एक लड़की को दिखा सकते हैं जो आपको दूसरे लोगों से बिना किसी चीज के अलग करता है। इसके बजाए, उन्हें अपनी अजीब बातों और आपकी रुचियों के बारे में बताएं कि आपको अजीब लगता है। यह आपको बताए जाने का सही समय नहीं है कि आपके पास मकड़ियों का संग्रह है, लेकिन आप इस बात के बारे में बात कर सकते हैं कि आप कितना स्वयंसेवा करना चाहते हैं, अपने कुत्ते को चलना या गाने लिखना चाहते हैं।
  • किसी चीज़ का उल्लेख करने का एक तरीका ढूंढें जो वास्तव में आप को दर्शाता है कि आप कौन हैं और इस बारे में और सवाल पूछने के लिए लड़की की प्रतीक्षा करें।
  • अपने बारे में कुछ कहने के बाद, उससे कुछ पूछिए, ताकि वार्तालाप पर हावी होने की छाप न दें।
  • टॉक टू गर्ल्स एज़ ए किशोर बॉय स्टेप 11
    6
    एक आचरण रखें यदि आप वास्तव में एक लड़की की रुचि रखना चाहते हैं, तो आपको नियंत्रण रखना होगा। आपको उसे समझना पड़ेगा कि आप उसे प्यार में आँखों से देखे बिना उसके साथ बात करना पसंद करते हैं या उसके पैरों पर लारते हैं। ऐसा करने के लिए, जब आप उससे बात करते हैं तो आपको बहुत करीब नहीं होना चाहिए, आपको उसे दस लाख प्रशंसा नहीं देना चाहिए और आपको यह नहीं बता देना चाहिए कि वह कितना सुंदर या असाधारण है।
  • आपको उस तरह से व्यवहार करना चाहिए जैसा कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं, लेकिन मेरे पास लड़कियों से बात करने का बहुत अनुभव था, ताकि आप उन्हें पसंद न कर सकें, तो आप को नष्ट नहीं किया जाएगा।
  • बोलने से पहले सोचो यदि आप उसे बधाई देने के लिए मरना चाहते हैं, तो उसे बहुत तीव्र ध्वनि बनाने के लिए कोई रास्ता नहीं ढूंढें। उदाहरण के लिए, यदि आप कहना चाहते हैं "आपके पास दुनिया में सबसे सुंदर बाल हैं", आप कह सकते हैं "मैं जिस तरह से अपने बाल प्रकाश को दर्शाता है पसंद है मैंने इसे पहले कभी नहीं देखा था"।
  • टॉक टू गर्ल्स एज़ ए किशोर बॉय स्टेप 12
    7
    छोड़ने का सही समय पहचानो दो परिदृश्य हैं जिनमें एक लड़की से बात करना बंद करना बेहतर है। पहली बात यह है कि वह आप में रूचि नहीं रखती है और अपने पैरों, अपने फोन को देखती है, या उसे बचाने के लिए अपने दोस्तों पर सख्त दिखती है दूसरी बात यह है कि जब आप यह महसूस करते हैं कि आप दोनों बातचीत की सराहना करते हैं - भले ही यह एक गलती की तरह लग सकता है, आपको बातचीत के सबसे अच्छे क्षण में लड़की को अशिष्ट के बिना दूर जाना चाहिए, ताकि वह भविष्य में आपसे बात करना चाहती है।
  • अगर एक लड़की आपसे बात नहीं करना चाहता, तो हैलो कहो और चले जाओ। कहकर बातें बदतर बनाने का कोई कारण नहीं है "यह आपको परेशान करने लगता है"।
  • यदि आप समझते हैं कि उसे पसंद है वास्तव में आप से बात करते हैं, और आप मज़े करते हैं, बातचीत का समय निकालने के लिए तैयार होने का समय आ गया है।
  • विधि 3

    अच्छा निष्कर्ष निकालना
    एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम की छवि चरण 13
    1
    मुझे और अधिक चाहिए आपको अपनी आस्तीन वाली सभी एसेस का उपयोग नहीं करना चाहिए, एक लड़की को हर छोटी बात बताओ, जो आपको रोचक बनाता है, और उन सभी प्रश्नों से पूछें जो एक ही बातचीत में उसे आकर्षित करेंगे। यदि आप करते हैं तो अगली बार जब आप मिलेंगे, तो आप के बारे में बात करना बहुत कम होता। बजाय के लिए एक रास्ता खोजें "आशा" बातचीत, ताकि वह जानना चाहती है कि आपको क्या कहना है और भविष्य में फिर से बात करना है। ऐसा करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • "क्या मैं आपको बताता हूँ कि जब मैं वास्को रॉसी को ऑटोग्रिल से मिला था? मुझे आपको यह एक दिन बताना होगा"।
    • "अभिनय इतना अजीब लगता है अगली बार लेडी मैकबेथ की भूमिका कैसे मिली, इस बारे में मैं सब कुछ जानना चाहता हूं। मैकबेथ मेरा पसंदीदा शेक्सपियर काम है"।
    • "ईदो और मैं कल पहली बार सर्फ करने जा रहे हैं बहुत हवा होनी चाहिए, इसलिए मैं आपको बता दूँगा कि क्या हम बचेंगे"।
  • टॉक टू गर्ल्स एज़ ए किशोर बॉय स्टेप 14
    2
    उसे पता चलिए कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं आपको यह नहीं कहना होगा कि यह आपके जीवन का सबसे सुंदर अनुभव था - भले ही यह ऐसा हो! सिर्फ एक छोटा वाक्य उसे पता है कि यह एक अच्छी बातचीत थी, उसे विशेष महसूस करने और उसे फिर से आप से बात करना चाहते हैं। ऐसा करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • "यह आपके साथ मजेदार बात कर रहा था मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने अपनी बहन के बारे में मुझसे क्या कहा था"।
  • "मुझे संगीत के बारे में आपसे बात करना पसंद है मैं हमेशा नए कलाकारों को खोजता हूं"।
  • "जब मैं आपके साथ सिनेमा के बारे में बात करता हूँ तो मैं हमेशा समय की भावना खो देता हूं"।
  • एक किशोर लड़के के रूप में टॉक टू गर्ल्स के नाम की छवि चरण 15
    3
    जब आप उसके साथ फिर से बात कर सकते हैं, तब के बारे में बात करें। वार्तालाप यहाँ समाप्त नहीं होना चाहिए। अलविदा कहने से पहले, उसे कुछ बताने के लिए उसे बताने के लिए कहो कि आप उसे फिर से बात करना चाहते हैं, भले ही आप उसे थोड़ी देर के लिए नहीं देखते हैं यह उसे सताया हुआ महसूस किए बिना विशेष महसूस कर देगा यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "कल तैराकी प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएँ आपको यह बताना होगा कि यह कैसे चला गया"।
  • "कल स्कूल में आपको मिलते हैं मैं सुझाव देता हूं, एक मजाक तैयार करें, क्योंकि मुझे काम के परिणामों के बाद हंसने की आवश्यकता होगी"।
  • "मुझे आपके परिवार की कहानियों की सुनवाई पसंद है शायद आप मुझे लौरा की पार्टी के बारे में इस सप्ताह के अंत में बता देंगे"।
  • टॉक टू गर्ल्स एज़ ए किशोर बॉय स्टेप 16
    4
    अनुग्रह के साथ समापन जब आप वार्तालाप समाप्त कर लेंगे, तो आपको बस मुस्कुराहट करना है, हाथ बढ़ाएं, कहें "आप देखें" और फिर सूर्यास्त की ओर चलना सुरक्षित रूप से और जल्दी से चले जाओ, चारों ओर रहने के बिना जब आपके पास कुछ नहीं कहना है
  • अंत तक बहुत ज्यादा काम न करें बस एक सरल एक "हम बात करेंगे" निष्कर्ष निकालना
  • यदि आपको कहीं जाना है, उदाहरण के लिए, किसी पाठ या कसरत में, उन्हें पता है कि आप कहां जा रहे हैं, ताकि आप जान सकें कि आप व्यस्त हैं और आपको बहुत कुछ करना है
  • जब आप छोड़ दें, उसे आसानी से महसूस करने के लिए लड़की को एक सुंदर मुस्कान दीजिए आपको एक गहन और अतिरंजित मुस्कान की आवश्यकता नहीं होगी। उसे पता करने के लिए पर्याप्त मुस्कुराहट आपको मज़ा आया था।
  • टिप्स

    • वह अपनी टकटकी को पार करता है, लेकिन उसे शर्मिंदा महसूस करने के लिए पर्याप्त नहीं है
    • घबराहट के संकेत न दें एक सर्वेक्षण में बताया गया है कि लड़कियों को आप की तुलना में कैसे बात करते हैं, इसमें अधिक रुचि है!
    • अपने आप को रहो आपको एक हिस्सा नहीं खेलना होगा। लेकिन अगर आपको लगता है कि आपके पास बुरी आदतों या व्यवहार हैं जिन्हें आपको बदलना चाहिए, उन्हें बदलना चाहिए।
    • हमेशा साफ रहें आपको कभी पता नहीं कब तुम एक सुंदर लड़की से मिलोगे
    • हमेशा अपने आत्मसम्मान, आपके आत्मविश्वास और साहस को सुधारने के लिए काम करें

    चेतावनी

    • बहुत ज्यादा बात मत करो, या कुछ लड़कियों को आपको परेशान मिलेगा!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कपड़ा
    • निजी स्वच्छता के लिए उत्पाद
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com