वापस स्कूल के लिए एक खरीद सूची कैसे करें

स्कूल को लौटने के मद्देनजर खरीदी जाने वाली खरीदारी भी उबाऊ हो जाएगी, लेकिन सितंबर में तैयार होने वाले माता-पिता और छात्रों के लिए वे आवश्यक हैं। सौभाग्य से, आपको जो कुछ भी ज़रूरत है वह आसान है: समय पर खरीदारी सूची लिखना महत्वपूर्ण बात है आप देखेंगे कि आप एक संगठित तरीके से आगे बढ़ेंगे और उम्मीद से पहले समाप्त करेंगे।

कदम

विधि 1

तैयारी
स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
आपके पास क्या मूल्यांकन करने के लिए अलमारी को रिक्त करें क्या आप पर्याप्त हैं? क्या कोई कपड़े आप को फेंकने की आवश्यकता है या आप दान कर सकते हैं?
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    चाल "शॉपिंग में है" अपनी खुद की कोठरी में, तो आप पूरे साल मैच के लिए और अधिक कपड़े हैं।
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला इमेज
    3
    अलमारी का पुनर्गठन करें, इसलिए जब आप खरीदारी के साथ कर लेंगे, तो आपको केवल उन कार्डों को निकालना होगा, नई खरीदी को धो लें और उन्हें लटकाएं / लटकाएं।
  • विधि 2

    सूची लिखें
    स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला इमेज। 4
    1
    Microsoft Word या अन्य वर्ड प्रोसेसिंग सॉफ्टवेयर पर एक नया दस्तावेज़ खोलें इसे "वापसी खरीदारी सूची" या उस तरह से कुछ के रूप में सहेजें इसे एक फ़ोल्डर में रखो जिसे ढूंढना आसान है, ताकि आप उसे संपादित करने या इसे प्रिंट करने के लिए जल्दी से खोल सकें। कंप्यूटर किसी और के साथ साझा करें? शीर्षक में अपना नाम जोड़ें।
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला चित्र, चरण 5
    2
    सुनिश्चित करें कि प्रिंटर में आपके द्वारा प्रिंट करने के लिए आवश्यक कारतूस हैं, या इसके लिए अपने माता-पिता से पूछें, अन्यथा आप खरीदारी के लिए जाने के बाद सूची के बिना स्वयं पा सकते हैं
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला चित्र 6
    3
    दस्तावेज़ को विभिन्न भागों में विभाजित करें। इस अनुच्छेद में हम खुद को कपड़े, चाल (यदि आप एक लड़की हैं) और व्यक्तिगत स्वच्छता की श्रेणी में समर्पित करेंगे। एक रंग और प्यारा फ़ॉन्ट का उपयोग करके शीर्षक लिखें, या आप एक शब्द कला दर्ज कर सकते हैं। इस तरह, जब आप खरीदारी करते हैं तो सब कुछ हंसमुख और मजेदार हो जाएगा और आप सूची से परामर्श करना चाहेंगे। शीर्षक को पाठ के बाकी हिस्सों से चार गुना बड़ा होना चाहिए (यदि पाठ 12 है, तो शीर्षक 16 होना चाहिए)।
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला चित्र 7
    4
    शीर्षक के तहत, इसे अधिक व्यवस्थित और पढ़ने में आसान बनाने के लिए बुलेटेड सूची का उपयोग करके एक सूची बनाएं अब, एक हफ्ते में आप कितने स्वेटर, जींस और जूते पहनते हैं, इसके बारे में सोचें। यह आपकी जीवन शैली के लिए दिशा निर्देशों को बदलने में आपकी सहायता करेगा। निम्न अनुभाग आपको विचारों के साथ प्रदान करेंगे कि आपको कितनी चीज़ों की आवश्यकता होगी।
  • विधि 3

    कपड़ा

    इस अनुभाग में आपको अनुशंसित कपड़ों की मदों की एक सूची मिल जाएगी। हो सकता है कि आपके द्वारा बताए गए मात्राएं आपके लिए नहीं होंगी, और फिर आपको अपने पास दिए गए बजट पर विचार करना होगा। इसके अलावा, अच्छे सौदों पाने के लिए बिक्री या दुकानों के दौरान खरीदारी करने के लिए याद रखें और मैच के लिए तैयार गुणवत्ता वाले कपड़े प्राप्त करें!

    स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला इमेज
    1
    जींस के चार से छह जोड़े उन्हें अलग-अलग धोने, कटौती और शैलियों खरीदने की कोशिश करें। आप उन्हें एक ही दुकान में खरीद सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अलग-अलग जोड़े के बीच अंतर देख रहे हैं। इस तरह, आप हमेशा एक ही पैंट पहनने की छाप नहीं देंगे! पतला, आरामदायक, थोड़ा ढीला जीन्स और इतने पर मिलता है। जब आप के लिए दर्जी बना दिया जोड़ी मिल जाए, तो इसे दूर न दें।
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 9
    2
    खेल पतलून के एक से दो जोड़े प्रकाश का एक और एक रंग चुनें जो आपके रंग, आंखों और बालों को बढ़ाता है। वे पहनने के लिए आदर्श होते हैं जब आपके पास आलसी दिन होता है, आप ठीक नहीं महसूस करते हैं, आप देर से हो, आप बस आराम करना चाहते हैं या ठंडा है और आप जींस पहनना नहीं चाहते हैं हर कोई एक ब्रेक की जरूरत है! बस सुनिश्चित करें कि आप ठीक हैं, अपने नीचे हाइलाइट करें (यदि आप एक लड़की हैं), लेकिन बहुत तंग नहीं है उन लोगों के लिए विकल्प चुनें जिनके पास कमर का कमर है ताकि आप उन्हें समायोजित कर सकें।
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला चित्र 10
    3
    यदि आप एक लड़की हैं, तो आप कितनी बार पहनते हैं, इसके आधार पर दो या तीन स्कर्ट खरीदें। क्या आप उन्हें पसंद नहीं करते? इस चरण को छोड़ें यदि आप अंडरवियर देखने की चिंता करते हैं, तो शॉर्ट्स संलग्न करने वालों की कोशिश करें
  • मेक ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    4
    यदि आप उस स्थान पर नहीं रहते जहां यह गर्म है, तो शॉर्ट्स के अधिकतम दो जोड़े खरीद लें। वसंत आने तक इंतजार करें और तापमान फिर से बढ़ने के लिए और अधिक खरीदने के लिए नहीं होगा। इसके अलावा, उन लोगों से बचें, अन्यथा आप उन्हें स्कूल के पहले दिनों के दौरान पहनने में सक्षम होंगे।
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    5
    आपको 10-15 आरामदायक टी-शर्ट की आवश्यकता होगी। आपके पसंदीदा शर्ट को खोजने के लिए अपने पसंदीदा स्टोर और दूसरे हाथ की दुकानों में कोशिश करें। तंग-फिटिंग टी-शर्ट आदर्श हैं, बशर्ते आप बचे हुए दिख रहे हों। इसके अलावा, बिक्री और आउटलेट के दौरान शॉपिंग पर जाएं। अत्याधुनिक दुकानें से दूर रहें। क्या आप एक टी-शर्ट बर्दाश्त कर सकते हैं जिसकी कीमत 35-50 यूरो है? इस कीमत पर आप बिक्री के कुछ बिंदुओं पर कई खरीद सकते हैं और यदि आप बिक्री पर वस्तुओं के बीच ब्राउज़ कर सकते हैं। आप गुणवत्ता की मात्रा पसंद करते हैं, इसलिए आप अक्सर बदल सकते हैं
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट 13 शीर्षक वाला इमेज
    6
    क्या आप परतों में पोशाक करना पसंद करते हैं? आप तीन या पांच शर्ट, लंबे बाजू वाली शर्ट और खुले और सादे रंग का स्वेटर नहीं पा सकते हैं। अपने आकार और अच्छी गुणवत्ता के सरल लोगों को चुनें, ताकि आप उन्हें सप्ताह के दौरान अलग-अलग कपड़ों के साथ गठजोड़ कर सकें, बिना हमेशा उसे तैयार किए जाने के विचार दिए। आप सभी सामान जोड़ सकते हैं जो आप चाहते हैं। चमकीले रंगों और नरम और / या तटस्थ रंगों के बाकी हिस्सों के साथ एक या दो खरीदने की कोशिश करें।
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट स्टेप 14 शीर्षक वाला इमेज
    7
    चार से पांच स्वेटरशर्ट कुछ को पाँच होना है, इसलिए आप एक दिन पहन सकते हैं। वे आपको शरद ऋतु और सर्दियों में गर्म रखने के लिए आदर्श हैं।
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला छवि 15
    8
    यदि आप एक लड़की हैं और आप स्कर्ट पसंद करते हैं, लेगिंग के दो या पांच जोड़े खरीदें एक हल्का भूरा, एक काला, एक बेज, डेनिम में से एक और आपके व्यक्तिगत स्वाद के आधार पर खरीदने की कोशिश करें। यह परिधान महत्वपूर्ण है क्योंकि यह पूरी तरह से स्कर्ट के साथ फिट बैठता है और जब आप पैंट पर लगाए जाने की तरह महसूस नहीं करते हैं तो यह आरामदायक है। इसके अलावा, क्योंकि शरद ऋतु कोने के आसपास है, यह काम में आ जाएगा।
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला इमेज



    9
    शारीरिक शिक्षा करने के लिए आपको कम से कम एक स्नीकर्स की आवश्यकता होगी यदि आपके पास अच्छी गुणवत्ता वाले जूते नहीं हैं, तो मूत्राशय दिखाई देंगे, जो आपको नुकसान पहुंचाएंगे। चलने के जूते विशेष रूप से उपयोगी होते हैं, हालांकि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं। हालांकि, फ़ैशन से शारीरिक गतिविधि के लिए ज़्यादा कोई फर्क नहीं पड़ता है ये जूते शायद बाहर चलने, बास्केटबॉल खेलना और इतने पर बर्बाद हो जाएंगे, इसलिए यदि आवश्यक हो तो इसे बदल दें।
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट शीर्षक वाली छवि 17
    10
    जूते से चार से सात जोड़े खरीदें अपने पसंदीदा ब्रांडों और मॉडलों को मिलाकर सभी प्रकार के खरीदने की कोशिश करें। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप आराम से हैं!
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट के लिए मेक ए बैक शीर्षक वाला छवि 18
    11
    यदि आप एक लड़की हैं, तो आप सर्दियों में जूते की एक जोड़ी और नर्तकियों की एक जोड़ी बेहतर होगा। क्या आप और अधिक चाहते हैं? उन्हें हल्के और गहरे रंग के रंगों को प्राप्त करने की कोशिश करें
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    12
    अपने मोज़े का एक चौथाई सफेद और कपास बनाओ, जबकि अन्य में भौतिकी, रंगों और डिजाइन हो सकते हैं!
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट स्टेथ 20 शीर्षक वाला इमेज
    13
    यदि आप एक लड़की हैं और एक ब्रा पहनते हैं, तो तीन-छह सरल, मांस-रंग, ग्रे, काले, सफेद या कोई अन्य रंग आप खरीदते हैं (अंडरवियर वास्तव में आपके मनोदशा को प्रभावित कर सकते हैं!)। आप रंग या उज्ज्वल पैटर्न में दो या चार अच्छी गुणवत्ता खरीद सकते हैं - महत्वपूर्ण बात यह है कि एक तटस्थ है एक strapless एक चुनें, जबकि अन्य मॉडलों के रूप में आप की तरह हो सकता है। उन्हें अलग-अलग शैलियों, रंगों और ब्रांडों में ढूंढने का प्रयास करें।
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट स्टेप्स 21
    14
    अंडरवियर के लिए, थोड़ा अलग होना बेहतर होता है। आप विभिन्न रंगों और ब्रांडों के टुकड़े मिश्रण कर सकते हैं या सेट का उपयोग कर सकते हैं।
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला छवि 22
    15
    अगर आप एक लड़की हैं, तो सामान चुनिए, अगर आप उन्हें पहनना पसंद करते हैं क्या आप कभी भी उनका उपयोग करते हैं? आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन प्रति वर्ग प्रति कुछ टुकड़े से अधिक खरीद नहीं सकते हैं। यदि आपने थोड़ी देर के लिए उन्हें इस्तेमाल किया है, तो पागल मत बनो! यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो आप एक सिंगल हार डाल सकते हैं, शायद यह नाजुक है कि आप हमेशा आपके साथ रह सकें, चाहे आप खरीदारी करें या खेल करें एक का चयन करें जिसे विभिन्न प्रकार के कंगन के साथ जोड़ा जा सकता है। दो बेल्ट खरीदें, दो जोड़ी धूप का चश्मा, बहुत सारे चूड़ियां और कंगन और एक बैग।
  • मेक ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट स्टेप्स 23 शीर्षक वाला इमेज
    16
    यदि आपके कानों में छेद हैं, तो कई झुमके की खरीद लें। क्या आपने उन लोगों को दो मुख्य छेद में एक वृत्त में रखा है? किसी भी अन्य छेद के लिए छोटे और बुद्धिमान चुनिए
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला छवि 24
    17
    आप विभिन्न प्रकार के बैग का उपयोग कर सकते हैं सबसे पहले, आप स्कूली जाने के लिए एक बैकपैक नहीं छोड़ सकते, जो कि आराम से लेकिन फैशनेबल और बड़ी समस्त पुस्तकों को बिना समस्याओं के लिए रखना चाहिए - यह थोड़ा बेहतर होगा कि पानी की एक बोतल डालने के लिए, चबाने वाली गम , धूप का चश्मा, आदि क्या आप कंधे बैग पसंद करते हैं? फिर बैग के बजाय एक का उपयोग करें कई लोग उन्हें पसंद नहीं करते क्योंकि वे एक कंधे पर अपना वजन डालते हैं, और कुछ अध्ययनों से पता चला है कि वे आसन के लिए अच्छे नहीं हैं। क्यों कुंजीचेनों को जोड़कर अपने बैकपैक्स को कस्टमाइज़ नहीं करें, जिससे आप अपने दोस्तों और पिनों पर हस्ताक्षर करके आकर्षित कर सकें?
  • विधि 4

    मेकअप
    स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाली छवि 25
    1
    यदि आप लड़के हैं तो इस अनुभाग को छोड़ें, अगर आप मेक-अप पहनने के बारे में नहीं जानते हैं या यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं।
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट स्टेप्स 26
    2
    आपको एक अच्छा रंगीन मॉइस्चराइज़र या नींव की जरूरत होगी, चेहरे का पाउडर, ब्रोनर, पर्सलर, आईलिनर, एक भौं पेंसिल, एक काजल, एक आँख छाया, एक ब्लश और ग्लोस । एक काफी प्राकृतिक देखो की कोशिश करो ब्रांडों के लिए, शायद आप उच्च परफ्यूमरी की परीक्षा लेते हैं, लेकिन सस्ता ब्रांड बेहतर है, गुणवत्ता वाले उत्पादों को चुनना महत्वपूर्ण बात है। यदि आप इसे खरीद सकते हैं, तो हर चाल के दो पैक खरीदें इस तरह, आप एक पॉचेट में रख सकते हैं कि आप प्रत्येक दिन इसका उपयोग करने के लिए आप को स्कूल में सुधारने और एक घर छोड़ने के लिए ले जायेंगे। किसी भी स्थिति में, आप केवल एक ही उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप इसे भूल सकते हैं। अपने बैग और एक ब्रश किट रखने के लिए एक क्लच बैग खरीदें
  • विधि 5

    व्यक्तिगत स्वच्छता
    स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाला छवि 27
    1
    आपको त्वचा देखभाल उत्पादों के अच्छे ब्रांड की तलाश करनी होगी। एक जेल क्लीनशर्स, एक चेहरे की रगडें, एक मॉइस्चराइज़र, एक विरोधी अपूर्णता उपचार और एक स्पंज खरीदें। आप मास्क प्राप्त कर सकते हैं, ब्लैकहेड्स को निकालने के लिए पैच, एक आँख कंटूर और ब्रश को शुद्ध करने और त्वचा को उबालें।
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट स्टेप 28
    2
    बाद में, शरीर की देखभाल करें एक शॉवर जेल खरीदें और शायद एक लोफहै। इसके अलावा, एक उच्च गुणवत्ता मॉइस्चराइजिंग लोशन की तलाश करें दाढ़ी करने के लिए, डिस्पोजेबल क्रीम या रेज़र का उपयोग करें (या केवल सिर की जगह की आवश्यकता है) वैक्सिंग शरीर और चेहरे दोनों के लिए आदर्श है, लेकिन ब्यूटीशियन द्वारा ऐसा करना बेहतर है, यदि आप कोई विशेषज्ञ नहीं हैं अंत में, एक चिमटी, एक दुर्गन्ध, एक इत्र, शोषक, सुगंधित शरीर का पानी, एक कील किट और एक होंठ बाम खरीदें।
  • मेकअप ए बैक टू स्कूल शॉपिंग लिस्ट, शीर्षक वाला इमेज, चरण 2 9
    3
    बालों की देखभाल के लिए, एक शैम्पू, एक सामान्य कंडीशनर और एक छुट्टी में और अन्य उपयोगी उत्पाद, जैसे मूस, एक जेल, एक चिकनाई क्रीम या कर्ल को परिभाषित करने के लिए खोजें। ब्रश बदलने की कोशिश करें (जो गुणवत्ता का होना चाहिए) और / या कंघी (चौड़े दांतेदार होने पर) हर छह महीने या उससे अधिक के लिए हेयरपिन, हेयर बैंड और हेडबैंड का एक पैकेट जोड़ें क्या आप प्लेट नहीं है? इसे खरीदने के लिए अगर यह उपयोगी होगा, लेकिन इसे इस्तेमाल करने से पहले एक थर्मल रक्षक लागू करें
  • स्कूल शॉपिंग लिस्ट में मेक ए बैक शीर्षक वाली छवि 30
    4
    हर सुबह और शाम अपने चेहरे को साफ रखने के लिए अपना चेहरा धो लें। इस रूटीन पर चिपकाएं, तो आप इसे धोने से अधिक नहीं करेंगे। अपने दांतों को ब्रश करें और रोज़ रोज़ाना फैल दो, यह मत भूलो! क्या आप उपकरण लाएंगे? एक विचारशील या सुंदर रंग चुनें, लेकिन पीले, गहरे हरे, नारंगी और सफेद से बचें (अपने दाँत के साथ विपरीत उन्हें पीले रंग दिखेंगे)।
  • टिप्स

    • कपड़े खरीदें जो आप जानते हैं कि आप पहनेंगे यदि आप एक शर्ट खरीदते हैं जो 40 यूरो का खर्च करता है, लेकिन आपको लगता है कि आप इसे एक से अधिक बार नहीं पहनेंगे, तो अन्य सभी कपड़ों के बारे में सोचें जो आपके पास एक ही कीमत पर हो सकती हैं, जैसे आपके लिए जींस की एक जोड़ी या कुछ नई टी शर्ट।
    • स्कूल शुरू होने के कुछ हफ़्ते पहले, आप नियमित रूप से सोने के लिए वापस जाते हैं रात में आठ से दस घंटे आराम करने की कोशिश करें, ताकि आप डेस्क पर वापस जाने से पहले ठीक हो जाएंगे।
    • खरीदारी करते समय, समय बर्बाद मत करो क्योंकि आप संदेह में हैं। खरीदें जो आप पसंद करते हैं और वह आपके लिए अच्छा है
    • बिक्री के अधिकांश कपड़ों को खरीदने की कोशिश करें, तो जुलाई में खरीदारी शुरू करें इसके अलावा, कई दुकानों में हमेशा रियायती कपड़ों वाले वर्ग हैं
    • गर्मियों में एक समय में थोड़ा सा खरीदारी करें, क्योंकि स्कूल शुरू होने से पहले स्टोर भरेगा। जून से शुरू, आप किसी को नहीं मिलेगा, लेकिन यह भी अच्छा सौदा करने के लिए मुश्किल हो जाएगा, तो केवल क्या कीमत है और बाकी के बाकी के लिए इंतजार खरीद
    • सबसे ऊपर, मज़ा है न सिर्फ सोचें कि आपकी जेन्स आपको कितना खर्च करते हैं, अपने दोस्तों के साथ अच्छे दिन बिताने की कोशिश करें और नए लोगों को ढूंढें। अपने आप को आशावादी दिखाएं और थोड़ा पैसा होने के बारे में शिकायत न करें।
    • जो भी ड्रेस या गौण आप चुनते हैं, यह सुनिश्चित करें कि यह आपके बाल और आँखों के रंग और रंग को बढ़ाता है। और वही चाल के लिए जाता है। इसके अलावा, आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त उत्पादों को खरीद लें, न कि जिनके पास सबसे कम पैकेज है
    • कुछ नया प्रयास करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप वैसे भी अच्छी तरह से जाते हैं। उस नीयन रंग का तामचीनी के साथ एक कोशिश दो, लेकिन एक गहरा या ठोस छाया में एक बुनना के साथ इसे छड़ी, भूरा या काले की तरह
    • अपने आप को रहो ऐसी चीजें खरीदें जो आपको बताती हैं, किसी को प्रतिलिपि न करें
    • हमेशा सभी आवश्यक वस्तुओं के साथ बैग या एक बैग लें।
    • सुंदर रंगों के साथ सूची बनाएं, जैसे गुलाबी और नारंगी। एक रंग योजना चुनें और इसे बाहर खड़े हो जाओ इस तरह, जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं, आप इसका उपयोग करना चाहते हैं।
    • अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सूची को अनुकूलित करें क्या आपको कुछ हटाना चाहिए या इसे बदलना होगा? यह बदलें। महत्वपूर्ण चीज़ यह है कि आपको क्या चाहिए।
    • दूसरे हाथ की दुकानों में खरीदारी करें सुनिश्चित करें कि आपको महान सौदों मिलते हैं और अद्वितीय टुकड़े खरीदते हैं।
    • क्या आप एक तन प्राप्त करना चाहते हैं और क्या आपको लगता है कि त्वचा का एक सुंदर सुनहरा रंग होना चाहिए? यदि आप समुद्र तट या कहीं और नहीं जा सकते हैं, तो एक सौंदर्य केंद्र से संपर्क करें या आत्म-टेंडर खरीद लें। एक उच्च बजट नहीं होने पर, आप इसे सुपरमार्केट में प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन एक चुनें जो नारंगी त्वचा नहीं बनाते हैं। किसी भी स्थिति में, आप पादने के लिए बाध्य नहीं हैं, खासकर अगर आपको लगता है कि यह आपके स्वास्थ्य के लिए खराब है, और फिर भी आपकी उचित त्वचा सुंदर है मत भूलो कि सूर्य की किरण त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं और कैंसर के संक्रमित होने के खतरे को बढ़ा सकते हैं। निर्यात करने से पहले सनस्क्रीन लागू करने में अधिक सुरक्षित है: आप वैसे भी तन करेंगे
    • स्कूल में लौटने के मद्देनजर, किशोरों को समर्पित पत्रिकाओं को पढ़ने के लिए, लगता है कि रुझान, और प्रेरणा के बारे में सलाह मिलती है
    • सबूत में ब्रांड के ब्रांड के साथ स्वेटर खरीदना न भूलें, कुछ अनोखा ढूंढें: आप अधिक प्रशंसा प्राप्त कर सकते हैं और गौर किया जा सकता है।

    चेतावनी

    • बिक्री के लिए रुको, अपने पैसे बर्बाद मत करो। यदि आवश्यक हो, तो बजट सेट करें
    • खरीदारी करने के दौरान आपको आवश्यक सभी समय लें
    • यदि आप ट्रिक और अन्य उत्पादों को खरीदते हैं जो आप अपने चेहरे पर लागू होंगे, तो आपकी त्वचा के लिए उपयुक्त लोगों को चुनें, अन्यथा अपरिपक्व दिखाई दे सकते हैं।
    • आपको एक बार सब कुछ खरीदने की ज़रूरत नहीं है: आवश्यक वस्तुएं प्राप्त करने के लिए कई मोड़ ले लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com