कैसे श्रृंगार क्लॉथ का उपयोग करें

यदि स्वाइफर्स के उत्पादों की कीमतें आपको बिगड़ती हैं, तो निश्चित रूप से उन्हें खरीदना जारी नहीं होना चाहिए। आप अपने आप को धूल-अवशोषित कपड़ों के टॉप-अप बना सकते हैं: यह आसान है और आप बहुत सारा पैसा बचा लेंगे। यह कैसे किया जाता है? बस अपने आप को कुछ नरम सेनील मोज़े मिलें आप उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं और उन्हें पुनः प्राप्त कर सकते हैं, ताकि वे नए रूप में वापस आ सकें। आपको सिर्फ जुर्राब दराज खोलना होगा, जिन्हें आप अब उपयोग नहीं करते हैं और उनको रीसायकल कर लेते हैं।

कदम

भाग 1

मोज़े की सही जोड़ी ढूंढें
1
Swiffer झाड़ू के आकार की दर। चूंकि वे विभिन्न प्रकार के बेचे जाते हैं, इसलिए आपको मोजे की आवश्यकता होगी जो इस उपकरण को कवर कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि शायद आपको बड़ी मोजे या विशेष रूप से लोचदार मोजे की एक जोड़ी खरीदनी होगी।
  • 2
    आप मोजे के कितने जोड़े की आवश्यकता होगी, इस पर विचार करें। एक को दो अच्छी सफाई के लिए पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन शायद आप उन लोगों में से एक हैं जिनके पास हर दो दिन में कपड़े धोने की समय या इच्छा नहीं है। यदि आप को फर्श को साफ करने की जरूरत है, लेकिन सप्ताह में एक या दो बार से ज्यादा कपड़े धोना नहीं चाहते हैं, तो आपको मोजे की एक से अधिक जोड़ी खरीदने पर विचार करना चाहिए।
  • 3
    उस सामग्री की जांच करें जिसके साथ सॉक को सुनिश्चित किया जाता है कि यह 100% सेनील है जबकि कपास ठीक हो सकती है, यह आपके लिए एक ऐसी सामग्री का उपयोग करना बेहतर होगा जो मंजिल से गंदगी को आकर्षित करेगी और एकत्र करेगी। एक फाइबर मिश्रण प्रभावी ढंग से काम नहीं करेगा
  • भाग 2

    एक घर का बना ब्रूम स्विफर बनाएं
    1
    सॉक बॉक्स खोलें (यदि वह नया है) और लेबल्स को हटा दें। सुनिश्चित करें कि स्टिकर और कीमत टैग पूरी तरह से हटा दिए गए हैं, ताकि सफाई के दौरान हस्तक्षेप न करें।



  • 2
    Swiffer झाड़ू के आधार पर एक जुर्राब रखो। शायद यह जुर्राब के उद्घाटन को बड़ा करने के लिए जरूरी होगा ताकि यह आधार के लिए अच्छी तरह से फिट हो, इसलिए इसकी आवश्यकता के अनुसार इसे मॉडल करें।
  • 3
    सामान्य रूप से Swiffer का प्रयोग करें, इसे फर्श पर और कोने पर पास करें। यदि गंदगी के साथ जुर्माना भर जाता है और ठीक से काम नहीं करता है, तो कचरे के पास पहुंचें और बालों या गंदगी को हटा दें जो आपके हाथ से तल पर एकत्र की गई है। जब तक आप सफाई खत्म नहीं करते तब तक इसका उपयोग जारी रखें
  • 4
    Swiffer झाड़ू से जुर्राब निकालें और इसे हमेशा की तरह धो लें कपड़े सॉफ्टनर का उपयोग करने से बचें, क्योंकि यह सेनील के इलेक्ट्रोस्टैटिक गुणों को कम कर सकता है।
  • वॉशिंग मशीन में डालने से पहले ज़ोर से अधिक गंदगी हटाने की कोशिश करें।
  • टिप्स

    • फर्श धोने के लिए इस पद्धति का उपयोग करें। पानी और डिटर्जेंट की एक बाल्टी भरें (या इसे फर्श पर सीधे डालें), फिर झटके पर डालने के बाद स्विफर झाड़ू को पास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com