कपड़े से गैसोलीन को कैसे निकालें

सर्विस स्टेशन पर ईंधन भरने के दौरान गैसोलीन कपड़े छिड़कने में समस्या हो सकती है। शायद आप यह आश्वस्त हैं कि आप कभी भी गंध से छुटकारा पाने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन पता है कि ऐसा करने के लिए कुछ युक्तियां और उपाय हैं। सबसे पहले, एक बगीचे नली के साथ कपड़ों को कुल्ला करें और उन्हें हवा में सूखने के लिए लटका दें - फिर उन्हें बहुत गर्म पानी के चक्र वाले कपड़े धोने की मशीन में डालने से पहले सौम्य हाथ धोने के साथ आगे बढ़ें। यदि दाग रहते हैं, तो आप उन्हें एक बच्चे के तेल या डिश साबुन के साथ इलाज कर सकते हैं। थोड़ा सा के साथ "कोहनी ग्रीस" आप अपने कपड़ों से अप्रिय पेट्रोल ले जा सकते हैं

कदम

भाग 1

धोने से पहले उपचार
गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉथ्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने गंदे कपड़ों को एक बगीचे नली का उपयोग करके पेट्रोल के साथ कुल्ला। उन्हें बाहर ले जाओ और संभव के रूप में ज्यादा ईंधन को खत्म करने के लिए उन्हें नीचे पोंछ। यह कदम वास्तव में गर्वित वस्त्रों के साथ विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, क्योंकि उन्हें वॉशिंग मशीन में सीधे डालना बहुत खतरनाक है
  • यदि आपके पास बगीचे नली नहीं है, तो आप सिंक नल के तहत आगे बढ़ सकते हैं।
  • गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉप्शन चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    रुको जब तक वे 24 घंटे के लिए हवा में सूखी एक सुखाने रैक या कपड़े धोने के धागे पर सड़क पर सूखने के लिए अपने कपड़े फांसी के लिए जगह ढूंढें और 24 घंटे इंतजार करें।
  • मौसम पूर्वानुमान देखें - अगर बारिश का खतरा हो, तो ऊतकों के उपचार से पहले स्थिति में सुधार होने तक प्रतीक्षा करें।
  • अगर आप उन्हें बिल्कुल बाहर नहीं लटका सकते हैं, तो घर में एक अच्छी तरह हवादार कमरे का चयन करें-जब तक कि कपड़े सूख न हो जाएं।
  • गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉथ्स स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    यांत्रिक साबुन से साफ करें इससे पहले कि pretrattali विशिष्ट साबुन कि यांत्रिकी अपने हाथ धो लो करने के लिए उपयोग के साथ और आप में फोम के साथ सबसे अधिक हार्डवेयर कवर उपकरण में कपड़े स्थानांतरित करने से पहले किसी भी तेल या चिकना दाग पा सकते हैं कि कपड़े धोने की मशीन में डाल।
  • श्रेष्ठ परिणामों के लिए एक उत्पाद चुनें जिसमें लैनोलिन शामिल है
  • भाग 2

    सूखा
    गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉथ्स चरण 4
    1
    इन कपड़े खुद को धो लें पेट्रोल के गंदे वस्त्रों के साथ वाशिंग मशीन में अधिक कपड़े धोना न डालें, अन्यथा गंध या चिकना दाग सभी वस्त्रों में स्थानांतरित किया जा सकता है।
  • गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉथ्स चरण 5
    2
    उच्चतम संभव तापमान में धो चक्र सेट करें कपड़ों के लेबल पढ़ें और कपड़ों का सामना कर रहे सबसे गर्म पानी का उपयोग करें - यह ईंधन की गंध से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका है
  • यदि लेबल पूरी जानकारी नहीं दिखाते हैं, तो एक ऑनलाइन खोज करें जो कपड़े के बने होते हैं।
  • गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉल्ड चरण 6
    3



    अधिक अमोनिया और डिटर्जेंट जोड़ें आप सभी सुपरमार्केट में पहला उत्पाद खरीद सकते हैं, मैं केवल आप के बारे में 60 मिलीलीटर ले लेंगे, और फिर dell`elettrodomestico- ऐसा करने में एक छोटे से `साबुन ट्रे डालना, आप और अधिक बुरा गंध को खत्म करने की संभावना है।
  • गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉप्शन चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    कपड़े धोने के लिए रुको उन्हें धोने के बाद गुनगुने ड्रायर में न रखें, लेकिन उन्हें तार या खुरदरा रैक पर खुली हवा में डाल दें। ड्रायर के उच्च तापमान में गंदे गैसोलीन कपड़े को उजागर करना बहुत खतरनाक है, क्योंकि ईंधन ज्वलनशील है।
  • भाग 3

    ऑस्टिनेट स्टेन्स को हटा दें
    गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉप्शन चरण 8
    1
    कॉफी पाउडर या बेकिंग सोडा का उपयोग करके दाग और अप्रिय गंध को निष्क्रिय कर देता है। यदि पैच होते हैं, तो वे बदबूदार हो सकते हैं - इस मामले में, बेकिंग सोडा या ग्राउंड कॉफ़ी के साथ उन्हें धोने की कोशिश करने से पहले यह आसान उपाय odors neutralizes - यह दूर brushing और ऊतकों धोने से पहले कुछ घंटों के लिए पदार्थ काम करते हैं।
  • गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉल्ड चरण 9
    2
    डिश डिटर्जेंट के साथ दाग से छुटकारा पाएं यह उत्पाद वसा को पिघलाने के लिए तैयार किया गया है और इसके परिणामस्वरूप पेट्रोल के पैच पर भी उपयोगी साबित होता है। जब तक आप गंदगी के सभी निशान निकाल नहीं लेते, तब तक कपड़ों पर धीरे से रगड़ें, फिर कपड़ों को कुल्ला लें और उन्हें वॉशिंग मशीन में हमेशा की तरह धो लें।
  • याद रखें कि कपड़े जो ईंधन के साथ संपर्क में आते हैं वह हवा में सूखने के लिए हमेशा बाहर रखा जाना चाहिए।
  • गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉथ्स शीर्षक 10 छवि
    3
    इसे बच्चे के तेल के साथ एक प्रयास करें यह पेट्रोल के पैच को उठाने के लिए उपयोगी है - इसे सीधे क्षेत्र पर डालें और रगड़ें। आप कपड़े धोने की मशीन में इस उत्पाद के एक गर्भवती चीर को भी इलाज के साथ रख सकते हैं।
  • गेट गैसोलीन गंध आउट ऑफ़ क्लॉप्शन शीर्षक वाली छवि चरण 11
    4
    अपने कपड़े सूखी क्लीनर में लाएं दुर्भाग्य से, कुछ परिस्थितियों में, आपके सभी प्रयासों के बावजूद गंध बनी हुई है - हालांकि यह एक निराशाजनक स्थिति है, एक पेशेवर मदद कर सकता है। यदि आप गंदगी और बुरी गंध से छुटकारा नहीं पा सकते हैं, तो आप अपने पड़ोस के सूखी क्लीनर को बदल सकते हैं या एक ऑनलाइन खोज कर सकते हैं। यदि कपड़े गंभीर रूप से पेट्रोल से गर्भवती हो गए हैं या क्षतिग्रस्त हो गए हैं, तो क्षेत्र में एक विशेषज्ञ समस्या का समाधान कर सकता है।
  • चेतावनी

    • ब्लीच का उपयोग अमोनिया के साथ, धुलाई के बाद या उसके बाद, तुरंत न करें, क्योंकि विषाक्त गैस का विकास होगा। ।
    • ड्रायर में पेट्रोल के साथ गंदे कपड़े न रखें, क्योंकि आग लगने का खतरा अधिक होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com