लकड़ी के फर्श से ढालना के दाग कैसे निकालें

लकड़ी के फर्श एक ही समय में सुंदर और व्यावहारिक हैं। लेकिन, अगर पानी उनकी सतह पर बहुत लंबे समय तक जमा हो जाता है, तो खत्म हो जाएगा दाग और मोल्ड हो सकता है। यह विशेष रूप से तब होता है जब खत्म पानी आधारित होता है और यदि वातावरण नम है।

सामग्री

कदम

लकड़ी फर्श चरण 1 से मोल्ड स्टेन्स को हटा दें
1
लकड़ी या सफाई के लिए सिफारिश की एक तेल साबुन के साथ दाग से प्रभावित क्षेत्र धो धो। जब आप फर्श धो रहे हैं तो एक प्रशंसक चालू करें, तो यह तेज़ी से सूख जाएगा।
  • लकड़ी फर्श चरण 2 से मोल्ड स्टेन्स को हटा दें
    2
    ढालना परत को हटाने के लिए सतह को निखारने के लिए एक खुरचनी का प्रयोग करें। खुरचनी धातु का होना चाहिए और लगभग 20 सेमी लंबा, 5-10 सेमी चौड़ा और अक्सर 0.5 सेमी से अधिक नहीं। आपको किनारे के साथ लकड़ी पर इसे दबाकर बस करना होगा और फिर इसे पुश करना होगा लकड़ी का अनाज की दिशा में इसका उपयोग करना सुनिश्चित करें
  • लकड़ी फर्श के चरण 3 से मोल्ड स्टेन्स को हटा दें
    3
    लकड़ी के खत्म, या सुक्ष्म स्पंज (P180) को हटाने के लिए एक विशिष्ट अपघर्षक स्पंज का उपयोग करें। ढालना को हटाने के लिए लकड़ी के अनाज की दिशा के अनुसार चिकना।
  • लकड़ी फर्श चरण 4 से मोल्ड स्टेन्स को हटा दें
    4



    यह शेष ढालना क्षेत्रों को प्रभावित करता है। यदि आवश्यक हो, तो सभी लगातार दाग हटाने के लिए कम मात्रा में पतले क्लोरीन ब्लीच का उपयोग करें। सावधान रहें, क्योंकि आप ब्लीच के साथ लकड़ी की उपस्थिति को बर्बाद कर सकते हैं।
  • लकड़ी का फर्श से छुटकारा पाने के लिए लकड़ी के फर्श के चरण 5
    5
    लकड़ी के सतहों पर दाग हटाने के लिए भी बिकने वाले रसायनों हमारे लक्ष्य के लिए ठीक हैं।
  • लकड़ी के फर्श से छुटकारा पाने के लिए लकड़ी के फर्श के चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    लकड़ी को चिकनी बनाने के लिए धीरे-धीरे 200 धैर्य वाली सैंडपैड का उपयोग करें।
  • लकड़ी फर्श चरण 7 से मोल्ड स्टेन्स को हटा दें
    7
    लकड़ी के लिए एक पूरा लागू करें, बेहतर अगर पहले के रूप में ही विशेष रूप से पानी के आधार पर पेंट्स के साथ, यह खत्म करना मुश्किल है, जब तक कि वे एक ही प्रकार के नहीं होते!
  • चेतावनी

    • मिट्टी के बर्तनों का उपयोग करते समय सावधान रहें यहां तक ​​कि अगर आप फूलदान के नीचे तश्तरी डालते हैं, तो अक्सर नमी उसे पार कर जाएगी और आपकी लकड़ी के फर्श को बर्बाद कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com