कपड़े से मोल्ड गंध कैसे निकालें

क्या आपने गलती से अपने कपड़े धोने की मशीन में कुछ दिनों के लिए छोड़ दिया था और आखिरकार जब आप उन्हें ठीक कर चुके थे, तो वे अप्रिय तरीके से बदबू गए थे? चिंता न करें, जैसे ही आप इन सरल युक्तियों को अभ्यास में डालते हैं, वे सामान्य रूप में वापस आ जाएंगे।

सामग्री

कदम

कपड़े से निकालें फफूंदी गंध शीर्षक छवि 1 चरण
1
बाजार में कपड़ों से किसी प्रकार की गंध को हटाने के लिए डिटर्जेंट विशेष रूप से तैयार किए गए हैं वेब पर एक खोज करें, आम तौर पर वे शिकारी द्वारा अपने कपड़े से अपनी गंध दूर करने के लिए उपयोग करते हैं, `सूँघने` नहीं, और फिर जानवरों द्वारा खोजी जाती हैं
  • कपड़े स्टेप 2 से निकालें फफूंदी गंध शीर्षक वाली छवि
    2
    डिटर्जेंट का मिश्रण बनाएं एक ब्लीच-आधारित कलंक हटानेवाला के साथ 60 मिलीलीटर डिटर्जेंट को संयोजित करने का प्रयास करें और सामान्यतः सॉफ़्नर को उपयोग करें।
  • कलेक्ट स्टेप 3 से निकालें मल्ड्यू गंध शीर्षक वाली छवि
    3



    हमेशा की तरह अपने कपड़े धोएं
  • कपड़ों से निकालें फफूंदी गंध का शीर्षक चरण 4
    4
    यदि आवश्यक हो, धोने दोहराएँ
  • कपड़े से निकालें फफूंदी गंध शीर्षक से छवि चरण 5
    5
    डिटर्जेंट और रसायनों को सुरक्षित रूप से रखें सुनिश्चित करें कि मिश्रण, बोतलें और कंटेनरों को ठीक से लेबल और बच्चों और जानवरों की पहुंच से संग्रहीत किया जाता है।
  • टिप्स

    • कपड़ों को ड्रायर में रखो और उन्हें हमेशा की तरह सूखा। गर्मी ऊतकों से खुशबू आ रही होगी। यदि आप चाहें, तो आप सुगंधित कपड़े और आसपास के वातावरण के लिए सुगंध के कपड़े (जैसे सनी के दराज में इस्तेमाल होने वाले) को एक बैग जोड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com