एक फ्रिडिडीयर डिशवॉशर को साफ कैसे करें

यदि आपके पास एक फ्रिडिडेयर ब्रांड डिशवॉशर है, तो आप इसे किसी भी अन्य मॉडल की तरह साफ़ कर सकते हैं। बाहरी शेल का इलाज करने के लिए आपको पानी और साबुन की आवश्यकता होती है - इस प्रकार का उपकरण स्वयं सफाई है - इसका मतलब है कि आपको बस अंदर सिरका डालना होगा और वॉश चक्र शुरू करना होगा। आक्रामक रासायनिक डिटर्जेंट का उपयोग न करें, अन्यथा आप इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं।

कदम

भाग 1

बाहरी को साफ करें
इमेज शीर्षक से क्लीन फ्रिगडीर डिशवशेर चरण 1
1
एक तौलिया गीला गर्म साबुन पानी में एक रासायनिक पदार्थ की जगह एक हल्के डिटर्जेंट के लिए डुबकी और आक्रामक तरीके से रगड़ें, ताकि यह केवल गीला हो सके।
  • स्वच्छ एक फ्रिगडिएर डिशवॉशर चरण 2 नामक छवि
    2
    बाहरी पैनलों को रगड़ें गंदगी, फिंगरप्रिंट या रेंगने के सभी निशान हटाने के लिए गीले कपड़े का प्रयोग करें - जब समाप्त हो, तो सतह साफ और उज्ज्वल होनी चाहिए।
  • स्वच्छ एक फ्रिगडिएर डिशवॉशर चरण 3 नामक छवि
    3
    बाहरी दरवाज़े को बाहर कुल्ला। शुद्ध पानी के साथ एक और चीर सोखें और साबुन के निशान हटाने के लिए इसका उपयोग करें, जब तक कि पानी साफ न हो जाए, जब तक कि पानी साफ न हो जाए, तब तक एक तौलिया के साथ डबिंग करके डिशवॉशर सूख जाता है।
  • सही काम करना सुनिश्चित करें, क्योंकि डिटर्जेंट अवशेषों का नुकसान हो सकता है।
  • भाग 2

    इंटीरियर को साफ करें
    स्वच्छ एक फ्रिगडिएर डिशवॉशर चरण 4 नामक छवि
    1
    ग्लास फ़िल्टर खाली करें डिशवॉशर इस तरह की एक डिब्बे कि कांच के टुकड़े एकत्र करता है और संचालन द्वारा pulizie- हड़पने के दौरान खाली कर दिया जाना चाहिए यह और यह नीचे की ओर धक्का, जबकि यह दिशा 90 डिग्री दक्षिणावर्त में घूमती है के साथ सुसज्जित है। स्प्रे बांह को ले लो और फिल्टर के साथ इसे उठा लें, कचरे में अवशेषों को फेंक दें और धीरे-धीरे तत्व को 90 डिग्री के दायरे में बदल कर इसे वापस लाएं - आपको महसूस करना चाहिए "क्लिक" जब यह ठीक से फिट बैठता है
    • ग्लास शार्ड्स को एक मोटी, मजबूत कचरा बैग में फेंक दें जिससे इसे ब्रेकिंग से रोका जा सके।
  • स्वच्छ एक फ्रिगडिएर डिशवॉशर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    निचली टोकरी के नीचे क्षेत्र को साफ करें उत्तरार्द्ध निकालें और एक राग या स्पंज का उपयोग करके बाकी कांच या भोजन के टुकड़े इकट्ठा करें - नाली की सावधानीपूर्वक निरीक्षण करें और यदि आप उस गंदगी को देख लें जो उसे रोकते हैं, तो इसे हटा दें।



  • स्वच्छ एक फ्रिगडिएर डिशवॉशर चरण 6 नामक छवि
    3
    आंतरिक सतहों को खिसकाना उपकरण के इंटीरियर को साफ करने के लिए एक नम कपड़े और तटस्थ डिटर्जेंट का प्रयोग करें - दीवारों से भोजन, तरल पदार्थ या गंदगी के सभी निशान निकालने का ध्यान रखें। समाप्त होने पर, टोकरी को उसके स्थान पर लौटा दें।
  • हालांकि, यह एक वैकल्पिक कदम है - यदि अत्यधिक जमा हो तो आपको केवल वॉशिंग चेंबर को साफ करना होगा यदि आप नियमित रखरखाव प्रदान करते हैं, तो यह संभव है कि आप इस चरण को अनदेखा कर सकते हैं।
  • स्वच्छ एक फ्रिगडिएर डिशवॉशर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    आत्म-सफाई चक्र के साथ प्रदान करें फ्रिगडिएर डिशवॉशर सामान्य कार्यक्रमों के दौरान खुद को सैनिटाइज़ करने में सक्षम है। मशीन से सभी व्यंजनों निकालें और ऐसा करके सबसे लंबे समय तक वॉशर चक्र सक्रिय करने से पहले कम टोकरी में सिरका की एक पूरी कप डाल, तो आप उपकरण स्वच्छ और odors को दूर करने में सक्षम होना चाहिए।
  • यदि यह बहुत गंदे है, तो उपचार एक बार से अधिक दोहराने के लिए आवश्यक हो सकता है;
  • कप को एक सुरक्षित स्थान पर रखो, यह धोने के दौरान कदम नहीं होना चाहिए या नहीं।
  • भाग 3

    आम त्रुटियों से बचना
    इमेज का शीर्षक स्वच्छ ए फ्रिगडिएर डिशवशेर चरण 8
    1
    आक्रामक रसायनों का उपयोग न करें इन पदार्थों का उपयोग फ्रिडिडिएर डिशवॉशर में नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि वे इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं - डिश डिटर्जेंट जैसे डिश डिटर्जेंट या सिरका जैसी प्राकृतिक उत्पाद जैसे सीमित होते हैं
  • स्वच्छ एक फ्रिगिडीर डिशवॉशर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    धोने कार्यक्रम को सक्रिय करने से पहले सभी encrustations और भोजन के निशान निकालें कई लोग आंतरिक सफाई के साथ आगे बढ़ने से पहले डिशवॉशर के नीचे नहीं साफ करते हैं - इस महत्वपूर्ण कदम को मत भूलना! यदि गंदगी बहुत लंबे समय के लिए बेस से जुड़ा रहता है, तो यह नाली को रोक सकता है और गंभीर समस्याएं पैदा कर सकता है।
  • स्वच्छ एक फ्रिगडिएर डिशवॉशर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    काँच को दूर सुरक्षित रखें जब आप ग्लास फ़िल्टर खाली करते हैं, तो प्रत्येक टुकड़ा सावधानी से संभाल लें पारदर्शी फिल्म के साथ अवशेष लपेटें और उन्हें एक कार्डबोर्ड बॉक्स में रखें। चिपकने वाली टेप के साथ कंटेनर को सील करें और इसे लिखित रूप से उचित लेबल दें "ख़तरनाक" या "टूटी शीशे", यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह घरेलू कचरे के बाकी हिस्सों से नहीं फेंक दिया जाए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com