कैसे नाइके जिम जूते साफ करने के लिए

आपने कुछ महीने पहले नाइके की एक नई जोड़ी खरीदी थी, लेकिन अब ये तीन साल का लग रहा है? चिंता मत करो पहनने और दाग के बावजूद, वे अपने मूल स्वरूप को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं और आप कुछ सरल चरणों का पालन करके उन्हें नए रूप में वापस कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

जूते साफ करें
1
अतिरिक्त गंदगी को हटा दें बनाने से दाग को रोकने के लिए, जैसे ही आपके जूते गंदी हो जाते हैं, उतना ही अच्छा काम करना चाहिए। धीरे-धीरे तलवों को रगड़ने के लिए साफ टूथब्रश और कोमल ब्रितर्स का प्रयोग करें।
  • यदि आप एक बहुत ही सटीक कार्य करना चाहते हैं, तो आप हर कोने और दरार को साफ करने के लिए एक छोटे चित्रकार के ब्रश, एक पेचकश, एक एवल या फ़ोन सफाई किट या चश्मे का एक तत्व भी उपयोग कर सकते हैं।
  • 2
    साबुन का समाधान तैयार करें गर्म पानी के साथ एक सिंक भरें और थोड़ी वाष्पीकरण तरल समाधान बनाने के लिए, थोड़ा उत्तेजित किए बिना, थोड़ा धोने की मशीन डिटर्जेंट जोड़ें।
  • यदि आप फ्लाईनाइट मॉडल को साफ कर रहे हैं, तो ठंडे पानी का उपयोग करें - गर्म पानी कपड़े को बर्बाद कर सकता है आपको धोने-अप तरल के बजाय हल्के हाथ धोने वाला डिटर्जेंट भी इस्तेमाल करना चाहिए, क्योंकि इसमें ऐसे रसायनों शामिल हो सकते हैं जो इन जूते के रंग को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • 3
    गीले स्पंज के साथ अपने जूते साफ करें स्पंज, एक माइक्रोफ़ाइबर कपड़ा या तौलिया का प्रयोग करें और गंदा क्षेत्रों को धीरे से रगड़ें। उन्हें बहुत ज्यादा गीला मत करें, हालांकि, क्योंकि आपको पानी से उन्हें जरूरी से अधिक गर्भवती नहीं है। किसी भी अवशेष को हटाने के लिए डिटर्जेंट को एक दूसरे राग, स्पंज या गीले कपड़े से गरम कीजिये।
  • स्वच्छ नाइके स्नीकर्स स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    उन्हें सूखा छोड़ दें अच्छी तरह हवादार कमरे में अपने जूते सूखें - अगर आप चाहते हैं कि आप सूखने की प्रक्रिया में थोड़ी तेजी लाने के लिए उन्हें धूप में डाल दें, या हवा को ठंडा करने के लिए हेयर ड्रायर सेट करें। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें ड्रायर में कभी नहीं डालते हैं
  • आप रसोई के कागज़ को अपने जूते में रख सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे अपना आकार बनाए रखें, लेकिन पता है कि इससे पहले कि वे बिना वायु के पूरी तरह सूख सकें
  • सुखाने के समय में तेजी लाने के लिए प्रत्येक शूटर में ड्रायर शीट्स में कपड़े सॉफ्टनर रखो और एक ही समय में उन्हें थोड़ी-बहुत दुर्गंध देना।
  • भाग 2

    आंतरिक insoles को साफ करें
    1
    स्नान भावनाएं जब तक वे लथपथ नहीं होते हैं तब तक उन्हें पानी के नीचे रख दें। इस चरण पर धीरे से आगे बढ़ें, खासकर अगर कुछ हिस्सों में ठंडा या क्षतिग्रस्त हो।
  • 2
    Strofinale। Dishwashers या वाशिंग मशीन के लिए थोड़ा तरल डिटर्जेंट insoles पर डालो। एक टूथब्रश या किसी अन्य छोटे ब्रश के साथ धीरे से ब्रश करें अगर insoles पर एक दृश्य लेबल है, विशेष ध्यान देना और उसके चारों ओर घिसना।



  • 3
    Risciacquale। इस ऑपरेशन के लिए केवल ठंडे पानी का उपयोग करें। हमेशा धीरे से, लेकिन साबुन के सभी निशान हटाने सुनिश्चित करें।
  • 4
    उन्हें सूखा रखो एक तौलिया खोलें और insoles पर दुबला। बाकी के कपड़ों को उन पर मोड़ो और अतिरिक्त पानी को अवशोषित करने के लिए उन्हें दबाएं। टैम्पोन जितना संभव हो उतना उन्हें सूखने के लिए। एक सूखी, अच्छी तरह हवादार कमरे में या एक प्रशंसक के सामने insoles रखो।
  • भाग 3

    घर के बाहर अपने जूते साफ रखें
    1
    अपने साथ गीली पोंछे ले लो यदि आप हमेशा जूते की तरह दिखते हैं, तो आपको गंदगी को हटाने की आवश्यकता होती है क्योंकि इससे ऊपर उठता है बच्चों के लिए गीली पोंछे बहुत नाज़ुक हैं और आप आसानी से अपने जूते से गंदगी को सरल तरीके से हटा सकते हैं।
  • 2
    हाथ में पेंसिल बंद रखें पेंसिल के अंत में रबर एकमात्र के किनारों पर खरोंच और घर्षण के निशान को नष्ट करने के लिए बहुत उपयोगी है। बस रबड़ को खरोंच पर रगड़ें, जैसे कि आप कागज के किसी टुकड़े पर गलत तरीके से लिखे गए शब्द पर होते हैं।
  • स्वच्छ नाइके स्नीकर्स शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    आवेषण खरीदें इसमें कागज या कठोर कार्डबोर्ड (जूता स्प्रेडर के समान) से सम्मिलित किए गए आवेषण हैं, जब आप उन्हें पहन नहीं सकते हैं, तो आप जूते पहन सकते हैं - इसलिए आप सुनिश्चित हैं कि आपका नाइकी ख़राब नहीं होगा और कर्ल नहीं करेगा। आवेषण विशेष रूप से उपयोगी होते हैं जब जूते गीले होते हैं
  • 4
    लेस को बदलें कुछ ऐसा नहीं है जो स्नीकर्स की उपस्थिति में सुधार करता है जैसे नई लेस की एक जोड़ी। एक अतिरिक्त जोड़ी खरीदें और पुराने पहने हुए लोगों को फेंक दें "फिर से युवा करना" अच्छी तरह से तैयार टेनिस जूते की, जैसे कि उन्हें बॉक्स से हटा दिया गया था।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com