Marcescenza से एक दफन लकड़ी के पोल को कैसे सुरक्षित रखें

क्या आपकी बाड़ के प्रमुख पदों सड़ा हुआ हैं? या, आज सुबह, क्या आपने उस मेल को ढूंढ लिया जो जमीन पर मेलबॉक्स रखता है और आपको पता नहीं क्यों? ये युक्तियां आपको फिर से यह होने से बचने में सहायता करेगा।

सामग्री

कदम

ग्राउंड चरण 1 में घूमने से एक लकड़ी के पोस्ट को सुरक्षित रखें
1
भले ही समस्या बाड़ या मेलबॉक्स के साथ है, याद रखें कि आपका दुश्मन पानी है ध्रुव को सड़ने से बचाने के लिए सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे नंगे पृथ्वी से संपर्क न करें और इसे एक ठोस आधार पर संलग्न करें। व्यवहार में, छेद खोदने के बाद और ध्रुव डालने के बाद, आपको सीमेंट छेद में डालना पड़ता है, सतह पर इसे चिकना कर देना और उसके लिए शुष्क होना चाहिए। इस तरह से आप पोल में हस्तक्षेप करते हैं और उसी समय इसे सड़ने से रोक देते हैं।
  • ग्राउंड चरण 2 में घूमने से एक लकड़ी के पोस्ट को सुरक्षित रखें
    2
    अपने क्षेत्र में कीट प्रथाओं के साथ लकड़ी का इलाज करें, जो नुकसान लकड़ी (उदाहरण के लिए, दीमक, लकड़ी के बीटल, बढ़ई चींटियों और इतने पर) के खिलाफ। क्रेओसोट एक उत्कृष्ट उत्पाद है, जिसका उपयोग इस उद्देश्य के लिए लंबे समय तक किया जाता है। यह मुख्य रूप से पोल पानी से बचाने वाली मशीन बनाने के लिए प्रयोग किया जाता है लेकिन यह कीटों के खिलाफ समान रूप से अच्छी तरह से काम करता है। बाजार में कई आधुनिक रसायन भी हैं जो कीट नियंत्रण में आपकी मदद कर सकते हैं। पूछें कि क्या आवश्यक एक डिस्फेनेशन कंपनी, आपको अच्छी सलाह देगी
  • 3
    एक गुणवत्ता वाली लकड़ी समय के साथ समस्या को स्थानांतरित कर सकती है, भले ही अंत में, यह अभी भी सड़ जाएगा अगर इसे सीमेंट के साथ दफन नहीं किया गया है और यदि वह पानी तक पहुंच सकता है। नीचे आप बाड़ के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल किया जंगल मिल जाएगा।
  • स्प्रूस: अनुपचारित स्पूस अवरोध और क्रॉसपेक्स सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं और 120x240 सेमी और 240x180 सेमी के पूर्वनिर्मित रचनाओं में पाए जाते हैं। अभ्यास में वे मंडलियां हैं जिन्हें आप बागवानी और DIY स्टोर में खरीद सकते हैं। उन्हें दो दबाव वाले इलाज भार वाले पोल के बीच स्थापित किया जाना चाहिए।


    ग्राउंड स्टेप 3 बुलेट 1 में घूमने से एक लकड़ी के पोस्ट को सुरक्षित रखें
  • पाइन: आमतौर पर इस लकड़ी के साथ निर्मित लोड-असर वाले खंभे भूमिगत दीमकियों के खिलाफ व्यवहार करते हैं, लेकिन यह अभी भी एक अच्छा विचार है कि उन्हें अपने जीवन को लम्बा करने के लिए एक विकर्षक पेंट के साथ कवर किया जाए।
    ग्राउंड स्टेप 3 बुलेट 2 में घूमने से एक लकड़ी के पोस्ट को सुरक्षित रखें
  • सरू: लाल एक प्राकृतिक सुगंधित लकड़ी है जो फ्लोरिडा के दलदल के क्षेत्रों में उगता है। यह रंग की स्थिरता, इसकी घनत्व और कठोरता के लिए प्रसिद्ध है। इसके अलावा यह समुद्री मील से अपेक्षाकृत मुक्त है सरू सुंदर गुणवत्ता की एक लकड़ी है
    ग्राउंड स्टेप 3 बुलेट 3 में घूमने से एक लकड़ी के पोस्ट को संरक्षित करने वाला चित्र
  • देवदार और सिकुआ: दोनों एक बाड़ बनाने के लिए या घर के बाहर के लिए सबसे अच्छा जंगल हैं, क्योंकि वे खूबसूरत और प्रतिरोधी हैं। इन उत्पादों की उच्च मांग को देखते हुए, वे बहुत महंगा हैं।
    ग्राउंड स्टेप 3 बुलेट 4 में घूमने से एक लकड़ी के पोस्ट को सुरक्षित रखें
  • पेलीसीड्स के लिए सबसे अच्छा और सबसे सुरुचिपूर्ण लकड़ी सदाबहार होती है क्योंकि यह नरम और राल है और स्वाभाविक रूप से नए नए साँचे, दीमक और अन्य परेशान कीड़े फिर से बदलती है। सबसे अच्छा ज्ञात सदाबहार कैलिफोर्निया के सीक्वाइया है, जिसका हृदय रोग 25 साल या उससे अधिक के लिए आगे के उपचार के बिना रहता है।
    ग्राउंड स्टेप 3 बुलेट 5 में घूमने से एक लकड़ी के पोस्ट को सुरक्षित रखें
  • ग्राउंड चरण 4 में घूमने से एक लकड़ी के पोस्ट को सुरक्षित रखें
    4
    अगर आपको नहीं पता कि सीमेंट कैसे डालना है, कीटनाशकों का इस्तेमाल कैसे करें या लकड़ी का पता न करें, धातु के खंभे स्थापित करें वे दोनों बाड़ और पोस्टबॉक्स् पोस्ट के प्रति अधिक प्रतिरोधी हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको उन्हें समय-समय पर पेंट करना पड़ता है, तो संभवतः आपको उन्हें बदलने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी।
  • टिप्स

    • जब आप एक छेद खोदते हैं, तो सही गहराई और फिर एक ध्रुव को खंभा की लंबाई के बारे में करीब 1 ¼ में लगाया जाता है, इस तरह यह गिर नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com