कैसे जीवन का एक पेड़ बनाने के लिए

यहाँ एक मजेदार परियोजना है जो सभी मौसमों के लिए अच्छा है। आपका अंतिम परिणाम कई उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जा सकता है

कदम

बनाओ एक अंगूर वाइन वृक्ष चरण 1
1
पिंजरे को बारी बारी से टमाटर बढ़ने के लिए उपयोग करें। (पिंजरे के 3 या 4 बवासीर शीर्ष पर होंगे।)
  • बनाओ एक अंगूर वाइन वृक्ष चरण 2
    2
    लगभग 40 सेंटीमीटर फ़िल्डग्रोरो कट करें
  • मेक ए ग्रेप वाइन ट्री स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सही तरीके से फ़िल्डीग्रो को घुमाकर पोल को ठीक करें (आगे नीचे पढ़ा "सावधान ...")। फेलिग्रीरो को तंग करने के लिए पियर का इस्तेमाल करें जैसा कि आप कर सकते हैं। जब आप यह चरण पूरा कर लेंगे, तो आपके टमाटर के पिंजरे में फ़िल्ड्रीरोरो से बने एक रेस्किस्किन तम्बू की संरचना होगी।
  • बनाओ एक अंगूर वाइन वृक्ष चरण 4
    4
    टमाटर के पिंजरे के नीचे (जहां सर्कल है) स्क्रू का सबसे अन्तर्निहित अंत डालना शुरू करें। (यदि आप एक पेंच का उपयोग मुड़ लटकर आकृति के साथ कर रहे हैं, तो वे हिस्सों को निकाल दें जो बुनाई को एक साथ रखते हैं और पिंजरे पर पूरी तरह से उलझन डालते हैं।) पिंस या क्लैम्प डालकर या पेंच को हुक दें "एस" पिंजरे के शीर्ष पर फ़िलिल्फ़्रोरो पर खुलता है।
  • मेक ए ग्रेप वाइन ट्री शीर्षक वाला इमेज
    5



    10-15 सेंटीमीटर लंबे फ़िल्डग्रोरो का उपयोग करके, यह पेंच के निचले हिस्से में पिंजरे के निचले हिस्से में बांधता है, जो उस स्थिति से शुरू होता है जहां संरचना के ढेर परिपत्र आधार से मिलते हैं। पेंच, बेस और बवासीर को एक साथ जोड़ने के लिए फ़िल्डग्रोरो को घुमाएं। धागे को सुरक्षित रूप से खींचो और अतिरिक्त धागे काट कर।
  • बनाओ एक अंगूर वाइन वृक्ष चरण 6
    6
    इस चरण को दोहराएं जब तक आप आधार के आसपास पूरी तरह से पेंच नहीं बदलते।
  • बनाओ एक अंगूर वाइन वृक्ष चरण 7
    7
    अगले एक पर जाएं "पंक्ति" कुछ सेंटीमीटर को स्क्रू लाया और इसे फ़िल्ड्रिरोरो को मजबूती से लंगर डालना (एल `"प्रारंभिक" आपके अंतिम पेड़ का यह निर्भर करेगा कि प्रत्येक पंक्ति के बीच कितनी जगह होगी।)
  • बनाओ एक अंगूर वाइन वृक्ष चरण 8
    8
    टमाटर के पिंजरे की परिधि के चारों ओर सभी को जारी रखें, बेल को हर मोड़ के ऊपर थोड़ा सा सेमी लाएं - ताकि आप प्रत्येक पंक्ति के साथ सर्पिल प्रभाव बना रहे हों। जब भी आप टमाटर पिंजरे के एक चौराहे को पूरा करते हैं, तो आप इसे फ़िल्डीरोरो को फिक्स करके कुछ अतिरिक्त सहायता से लाभान्वित होंगे।
  • बनाओ एक अंगूर वाइन वृक्ष चरण 9
    9
    जब आप शीर्ष पर पहुंच जाते हैं, तो छंटाई वाले कतरों के साथ बेल को काट लें, उस क्षेत्र की तुलना में थोड़ा अतिरिक्त सेमी छोड़ दें जहां आप बवासीर को एक साथ बांधाते हैं। यह पिंजरे के उच्चतम बिंदु को थोड़ा छलावरण में मदद करता है।
  • बनाओ एक अंगूर वाइन वृक्ष चरण 10
    10
    अंतिम परिणाम की जांच करें कतरनी का उपयोग करना, उन सभी हिस्सों को हटा दें जिन्हें आप नहीं रखना चाहते हैं। फ़िलिल्फ़्रोरो के लिए देखें: आपको अभी भी इसे काटने के लिए, इसे चेक या कसने के लिए हो सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com