गेलिनो वाटर ट्यूबों से कैसे बचें

जमे हुए पानी के पाइप एक उपद्रव हैं, और उन्हें मरम्मत महंगा है। यह ठंड से रोकने के कुछ तरीके हैं, और जमे हुए हैं उनको पिघलना।

कदम

छवि को रोकें फ्रोजन वॉटर पाइप्स चरण 1
1
ठंड चलती हवा से सभी पानी के पाइप को अलग करें और उन्हें सूखा रखें। यदि आपको इसकी जरुरत है तो केंद्रीय पानी के नल का पता लगाएँ। अक्सर नुकसान हो सकता है अगर ट्यूब थक गया हो।
  • छवि को रोकें फ्रोजन वॉटर पाइप्स चरण 2
    2
    ट्यूबों पर लपेटे गए गर्म टेप का उपयोग करें, या एक बंद, सूखी जगह में हीटिंग दीपक का उपयोग करें। ठंड रातों में, प्रकाश की जांच करें कि क्या काम करता है। हीटिंग तत्व एक निर्मित थर्मोस्टेट के माध्यम से काम करता है काम करने के लिए, टेप को ट्यूब और इन्सुलेशन के बीच लपेटा जाना चाहिए। इनमें से कुछ टेप हमें इस पर इन्सुलेशन लगाने की अनुमति नहीं देते हैं। निर्माता के निर्देशों का पालन करें।
  • छवि को रोकें फ्रोजन वॉटर पाइप्स चरण 3
    3
    यदि कोई बिजली नहीं है, या यदि इसे छोड़ दिया जाता है, तो पानी को चलाने के लिए, निरंतर टपकाव की तुलना में तेज़ नहीं है-मरम्मत करने से कम लागत आता है। शुरूआत में यह नल पर गर्म पानी की ओर से धीमी गति से टपकाव के साथ शुरू होता है, फिर ठंडे पानी की तरफ से तेज गति से होता है। बहुत सारे पानी को नीचे लाने की कोई जरूरत नहीं है। बाथरूम ठंडे हो सकते हैं, बस जमे हुए नहीं है।
  • छवि को रोकें फ्रोजन वॉटर पाइप्स चरण 4
    4
    छिद्रों में और ठंडे बेसमेंट में निकास पाइपों को अलग और गर्म करने के लिए याद रखें। फिर, एक गर्मी दीपक ने बताया कि निकास गर्दन को ठंड से रोका जा सकता है, अगर यह एक इन्सुलेट बॉक्स द्वारा ठंड चलने वाली हवा से भी सुरक्षित है जो आप स्वयं बना सकते हैं।
  • छवि को रोकें फ्रोजन वॉटर पाइप्स चरण 5
    5
    जमे हुए ट्यूब को ढंकने के लिए, पहले उस क्षेत्र में ट्यूब की जांच करें जहां यह जमी है। कुछ प्लास्टिक या तांबे के पाइप विभाजित जब आप उन्हें defrost क्षेत्र विभाजन होगा। यदि पाइप टूटा हुआ दिखता है या एक दरार है, तो प्लंबर को कॉल करें यदि पाइप सभी धातु है, तो यह एक वेल्डेर को जमे हुए क्षेत्र के दोनों किनारों पर पाइप से जोड़कर defrosted किया जा सकता है। कुछ समय बाद यह फिर से काम करना शुरू कर देगा। यह मशीन की बैटरी में स्टार्टर केबल्स को जोड़ने की तरह है, लेकिन केबलों को ज्यादा नहीं।
  • छवि को रोकें फ्रोजन वॉटर पाइप्स चरण 6
    6



    जमे हुए क्षेत्र के आस-पास के क्षेत्र में गरम हवा का पंखे, एक हेयर ड्रायर या एक आग का सेवन करने के लिए एक परावर्तक के साथ गर्मी दीपक के साथ गर्मी बेहतर है। गर्मी जनरेटर सिस्टम पर सावधान रहें वे उच्च तापमान बना सकते हैं जो कुछ सामग्री के दहन का कारण हो सकता है। कभी भी इन उपकरणों को बिना किसी को नियंत्रित करने के लिए छोड़ दें, थोड़े समय के लिए, जब आप उनका इस्तेमाल करते हैं अगर यह एक समस्या है, तो प्लंबर को फोन करें यदि आप उन्हें देखते हैं तो कुछ इसे नहीं लेते, जब तक आप चुप हो जाते हैं और उनके साथ हस्तक्षेप नहीं करते।
  • छवि को रोकें फ्रोजन वॉटर पाइप्स चरण 7
    7
    हमेशा सर्दियों में बाहर नल से पानी अनप्लग करें, या आपके क्षेत्र में तापमान से पहले ठंड के नीचे चला जाता है। रबर ट्यूब में पानी फ्रीज हो सकता है, और ठंड नल तक बढ़ेगी और फिर पाइप तक पहुंच जाएगी। यदि आपके पास प्लास्टिक पीवीसी पाइप हैं जो नल की ओर ले जाते हैं, तो वे अलग हो जाएंगे।
  • छवि को रोकें फ्रोजन वॉटर पाइप्स चरण 8
    8
    गर्म और ठंडे पानी के पाइप में लगातार गर्म पानी प्रसारित, जब भी तापमान के स्तर से नीचे चला जाता गर्म पानी के थर्मल संवहन (जो संचालित करने के लिए बिजली की आवश्यकता नहीं है) के द्वारा संचालित तापमान नियंत्रण की पुनःपरिसंचरण के लिए एक वाल्व का प्रयोग करें उपयोगकर्ता द्वारा चुने गए ताप टेप के विपरीत, जो केवल पाइपों को गर्म करता है, इस प्रक्रिया में बिना किसी रुकावट के पानी को फैलाया जाता है, क्रिस्टलीकरण और फ्रीजिंग को रोकने के लिए, कोई बात नहीं, जहां पाइप छिपे हुए हैं। नोट: इस पद्धति की आवश्यकता है कि वाल्व को वॉटर हीटर की तुलना में ऊंचे स्तर पर (दूसरी तीसरी मंजिल) स्थापित किया जाए। बिना बगैर पानी प्रसारित करने के लिए बिल में वृद्धि होगी जब भी आप पानी को प्रसारित नहीं करना चाहते हैं, वाल्व निकाल दें
  • छवि को रोकें फ्रोजन वॉटर पाइप्स चरण 9
    9
    यह ICE LOC नामक एक उत्पाद का उपयोग करता है जो पाइप टूटने से रोकता है, जमे हुए पानी के विस्तार को अवशोषित करता है। यह एक इलस्टोमर है जो महत्वपूर्ण बिंदुओं पर पाइप के अनुकूल है।
  • छवि को रोकें फ्रोजन वॉटर पाइप्स चरण 10
    10
    एक RedyTemp का उपयोग करें, एक उपकरण जो पाइप के अंदर तापमान को जांचने के लिए पानी के संपर्क में एक आंतरिक जांच का उपयोग करता है। तापमान कि तंत्र डायल पर लगाया आधार पर, यह रुक-रुक कर प्रसारित होगा पानी, ठंड की पाइप में और उन गर्म पानी में है ऊपर सेट तापमान तक पहुँचने और इसे बनाए रखने के लिए। रुक-रुक कर बंदरगाह आंदोलन, आमतौर पर, 5 मिनट के हर घंटे के इस तरह के एक परिसंचरण, तो यह जल तापन का एक बहुत ही मामूली राशि की आवश्यकता है जब थर्मास्टाटिक वाल्व की निरंतर मांग की तुलना में। रेडइम्म्प इंस्टॉलेशन ऑप्टीमाइज़र एक डू-इट-ऑट्यूचर प्रोजेक्ट है, और सिंक के तहत 20 मिनट तक इंस्टॉल किया जा सकता है। मौजूदा पाइपों में से एक को डिस्कनेक्ट करें जो पानी को नल में लाते हैं और इसे रेडीटेम्प से कनेक्ट करते हैं। दो कनेक्ट करने वाले पाइप को टैप पर कनेक्ट करें जो उपकरण के साथ प्रदान की जाती हैं। यूनिट को एक विद्युत आउटलेट से कनेक्ट करें और इच्छित तापमान सेट करें। उपयोगकर्ता ठंडे पानी के नल को खोलकर और नल से निकलने वाले पानी के तापमान का परीक्षण करके स्थापित तापमान की प्रभावशीलता का मूल्यांकन कर सकते हैं और तदनुसार समायोजित कर सकते हैं। कमरे के तापमान या ताजे पानी को ठंडे पानी के पाइप में रखा जाता है, या उस खंड में जो सुरक्षा की आवश्यकता होती है, आपके पास इष्टतम तापमान है। 40 वाट RedyTemp / 0.52 amp, के बीच-बीच में कम बिजली की खपत tankless पानी heaters की corrente.I मालिकों के एक RedyTemp मॉडल TL4000 बजाय जरूरत होती है जब आप निरंतर संरक्षण के लिए, एक ऊर्जा स्रोत है कि निर्बाध उपयोग करने के लिए अनुमति देता है चित्रण में दिखाए गए एटीसी 3000 मॉडल का मौसम में जब परिसंचरण की आवश्यकता नहीं होती है, उपयोगकर्ता केवल तापमान को कम डिग्री तक समायोजित करते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप किसी को इन चीज़ों को करने के लिए किराए पर लेते हैं, तो प्रश्न पूछें और उत्तर की प्रतीक्षा करें आप उन्हें भुगतान कर रहे हैं
    • यदि आप इस आलेख में वर्णित चरणों के बारे में अनिश्चित हैं, तो लाइसेंसधारी प्लंबर को कॉल करने पर विचार करें।
    • अगर वे कहते हैं कि वे काम की गारंटी नहीं देते हैं, तो पूछें कि यह कौन कर सकता है और उन्हें फोन कर सकता है। वेतन ठीक से अगर नौकरी ठीक से नहीं किया जाता है

    चेतावनी

    • यदि यह बहुत मुश्किल लगता है, तो सहायता मांगें बाद में पश्चाताप की तुलना में सुरक्षित पक्ष पर बेहतर होना
    • किसी भी प्रकार की नग्न ज्वाला का उपयोग न करें, यह ट्यूबों को फट सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बाध्य क्षेत्र
    • प्लाईवुड और बोर्ड समस्या के साथ क्षेत्र को कवर करने के लिए आकार में कटौती
    • प्लास्टरबोर्ड शिकंजा
    • पोर्टेबल बिजली का पेचकश
    • पोर्टेबल दीपक
    • यह सुनिश्चित करें कि इन्सुलेशन बॉक्स को एक अंतर में, घर और जमीन के नीचे के बीच रखा जाना उपयुक्त है। इसे हवाई पट्टी और अछूता बनाना सुनिश्चित करें एक तरफ आसानी से हटाने योग्य एक ढक्कन बनाओ।
    • ठंड से बचने के लिए
    • पाइप इन्सुलेशन
    • हीटिंग टेप
    • परावर्तक के साथ ताप दीपक
    • जमे हुए ट्यूबों को ढंकना
    • परावर्तक के साथ फोन या हीटिंग दीपक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com