अपनी बाइक के हैंडलबार के लिए नए हैंडलेबार को कैसे माउंट करें

एक बाइक में, कभी-कभी आपके नए संभाल पट्टियों में फिट होना बहुत मुश्किल होता है यह आलेख आपको बिना किसी समय के जोखिम के बिना इसे आसानी से करने में मदद करेगा।

कदम

विधि 1

दस्ताने निकालें
एक नया हैंडलबार ग्रिप चरण 1 स्थापित करें शीर्षक वाला छवि
1
कभी-कभी बूढ़े घुंडी को हटाने के लिए ब्लेड का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है सावधान रहें कि हैंडलर्स पर क्रोम खरोंच न करें। यदि आप knobs को बचाने और फिर उन्हें काट नहीं करना चाहते हैं, दस्ता और handlebar के बीच WD-40 स्प्रे। यह घुंडी के नीचे घुसने में सक्षम हो जाएगा! हैंडलर को चालू करें ताकि तेल अच्छी तरह से मिल सके, और फिर घुंडी को दूर कर दें। यदि आप इसे आसानी से नहीं हटा सकते हैं, तो हेन्डलर और हैंडल के बीच एक स्क्रू ड्राअर डालें।
  • एक नई हैंडलबार ग्रिप चरण 2 को स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    डब्ल्यूडी -40 के सभी निशान हटाने के लिए साबुन और पानी के साथ संभाल लें। अच्छी तरह से और सावधानी से सूखी! सुनिश्चित करें कि knobs साबुन या गीला नहीं रहना
  • एक नया हैंडलबार ग्रिप चरण 3 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    आप कंप्रेसर के साथ संपीड़ित हवा का उपयोग कर सकते हैं या घुंडी को हटा सकते हैं। हैंडलर और घुंडी के बीच नोजल रखो और हवा यह सुनिश्चित करेगी कि घुंडी बोतल से बाहर आता है। एक बार हटा दिए जाने पर, आप को भी सावधानी से संभालकर साफ नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि आपने किसी प्रकार का स्नेहक नहीं रखा है। संपीड़ित हवा का उपयोग करते समय उचित सावधानी बरतें और सावधान रहें कि विस्फोट या अपने आप को या दूसरों को नुकसान न हो।
  • विधि 2

    घुमाएं फिट
    एक नया हैंडलबार ग्रिप चरण 4 स्थापित करें शीर्षक वाला छवि



    1
    घुंडी के अंदर थोड़ा बाल स्प्रे या निस्संक्रामक डालें
  • एक नया हैंडलबार ग्रिप चरण 5 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अतिरिक्त स्प्रे या निस्संक्रामक बाहर निकालें
  • एक नया हैंडलबार ग्रिप चरण 6 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    हैंडलर में घुंडी डालें यदि आवश्यक हो तो अतिरिक्त स्प्रे का उपयोग करें घुंडी पूरी तरह से सम्मिलित नहीं होने तक धक्का मत रोको।
  • टिप्स

    • यदि आपके पास कोई स्प्रे या निस्संक्रामक नहीं है, तो आप भी बस थूक कर सकते हैं।
    • तेल या साबुन का पानी या उस तरह का कुछ भी उपयोग करें (knobs डालने के लिए सक्षम होने के लिए) कुछ भी नहीं है लेकिन आगे और पीछे हमेशा के लिए हैंडल पर अपने knobs स्लाइड: यह मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com