शावर कंक कैसे निकालें

बौछार की घुंडी एक छिद्रित नोजल है जो एक विशाल ठोस कोण पर पानी वितरित करता है। इसके कई कारण हैं कि आप इसे क्यों निकालना चाहते हैं उदाहरण के लिए, एक क्षतिग्रस्त घुंडी को बदलने के लिए या इसे और अधिक कुशल एक के साथ बदलने के लिए या फिर आप आगे बढ़ रहे हैं और आपको इसे अपने साथ लेना होगा। शॉवर घुंडी बंद किया जा सकता है और निकालना मुश्किल है, खासकर अगर यह बहुत मजबूती से तय हो या बहुत अधिक खनिज जमा जमा हो। किसी भी मामले में, निम्नलिखित कदम आपको उचित सावधानी के साथ एक को हटाने में मदद करेंगे।

कदम

एक शावर सिर चरण 1 निकालें शीर्षक छवि
1
तय करें कि आपको वास्तव में इसे हटाने की आवश्यकता है। यदि आपके घुंडी का प्रवाह कम होता है, तो इसकी तुलना में आपको इसे बदलने की ज़रूरत नहीं है। जल जो समय के साथ बहुत कठिन होता है वह कैल्शियम और मैग्नीशियम जमा कर सकता है, बौछार सिर को पकड़ कर और प्रवाह को कम कर सकता है व्यावसायिक रूप से उपलब्ध अम्लीय रसायनों और ब्रश की विविधता खनिज जमा को भंग करने और निकालने के लिए पर्याप्त हो सकती है, एक अच्छा प्रवाह बहाल कर सकती है। दूसरी ओर, एक कम प्रवाह पूरी तरह से नकारात्मक नहीं हो सकता है, क्योंकि यह पूरे समुदाय के लाभ के लिए पानी की खपत पर बचत की अनुमति देता है
  • एक शावर सिर चरण 2 निकालें शीर्षक छवि
    2
    घुंडी के नीचे की जाँच करें और किसी भी छोटे शिकंजा की तलाश करें। यदि वे मौजूद हैं, तो उन्हें हटा दें। सच में, कई बौछार knobs हाथ से हटाया जा सकता है, हालांकि बल की एक बिट की आवश्यकता हो सकती है इसलिए, सबसे पहले इसे हाथ से खोलने का प्रयास करें। यदि आपके घुंडी को हाथ से खोलना नहीं दिया जा सकता है, तो इसे अच्छी तरह से खोलें, अच्छा पाइप रिंच या समायोज्य पियर की एक जोड़ी खोलें। दूसरे के साथ सरौता को मोड़कर एक धीमी, स्थिर मोड़ लगाने के दौरान एक हाथ से दृढ़ता से घुंडी पकड़ो ध्यान दें: नहीं tug या आप खिला ट्यूब तोड़ सकता है!
  • एक शावर सिर चरण 3 निकालें शीर्षक छवि



    3
    यदि यह अवरुद्ध है, तो पहले समझने की कोशिश क्यों करें यदि आप कठिन पानी के कारण स्पष्ट चुनौतियां जमा और दाग देखते हैं, तो स्केल के घुंडी को मुक्त करने के लिए एक विरोधी पैमाने का उपयोग करें ताकि इसे आसानी से हटाया जा सके।
  • यदि यह अटका रहता है, तो अधिक एंटी-लीमस्केल या स्नेहक जोड़ें 15-20 मिनट के लिए छोड़ दो, फिर फिर से खोलने का प्रयास करें। यदि आवश्यक हो, तब तक इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक कि यह बिना दोहराया जा सके।
  • एक शावर सिर चरण 4 निकालें शीर्षक छवि
    4
    घुंडी कनेक्शन के आसपास किसी भी जंग को देखें। यदि आप जंग को देखते हैं, तो इसे हटाने के लिए एंटी-रस्ट स्नेहक के मर्मज्ञ को लागू करें। कुछ मिनट के लिए स्नेहक काम करने के बाद, फिर से खोलने का प्रयास करें। खरोंच और अन्य क्षति को रोकने के लिए एक मोटी कपड़े में बौछार बौछार लपेटें।
  • टिप्स

    • यदि आपको बौछार घुंडी की जगह की जरूरत है, तो पाइप धागे पर कुछ टेफ़लोन टेप लेप को हवा दें, जब आप इसे प्रतिस्थापित करते हैं तो रिसाव को रोकने के लिए पहले। इसे ऊपर उल्लेखित (विपरीत दिशा में बदलकर) के रूप में वैसे ही मुड़ें और हमेशा एक कपड़ा या तौलिया में नया घुंडी लपेटो ताकि पिलरों को खत्म करने से धातु को नुकसान न हो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्रश
    • Anticalcare
    • भेदी विरोधी जंग स्नेहक
    • कपड़े अक्सर
    • पाइप रिंच या समायोज्य सरौता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com