संयुक्त राज्य अमेरिका में कोस्टा से कोस्टा तक कार की यात्रा कैसे करें

क्या आपने किराए पर कार के साथ या अपने खुद के साथ संयुक्त राज्य के तट की यात्रा करने का फैसला किया है? इस ड्राइविंग अनुभव का बेहतर आनंद लेने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।

कदम

ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 1 नामक छवि
1
छोड़ने से पहले योजना
  • 2
    रास्ते में सुपरमार्केट में खरीदारी करें कुछ रोटी, ठंड में कटौती और / या पनीर खरीदें, अन्यथा आप मूंगफली का मक्खन और जाम सैंडविच भी बना सकते हैं, जो कि संयुक्त राज्य में सामान्य है। यह भी सुनिश्चित करें कि आपके पास खाने-पीने, गाजर, सेब, आदि के लिए आसान-खाया फल और सब्जियां हैं। संभवतः अनाज या नट्स की तरह, चबाने के लिए स्वस्थ नाश्ता जोड़ें। पटाखे और चिप्स से बचें, जो कुछ भी स्वस्थ है। अंत में, अपनी प्यास को बुझाने के लिए पानी, दूध या फलों का रस रखें इस तरह, आप यात्रा के दौरान स्वाद के लिए सस्ते लेकिन पौष्टिक स्नैक्स तैयार करेंगे।

  • जब आप भूख लगी है और भोजन के लिए रुकते हैं, तो सैंडविच तैयार कर सकते हैं, लेकिन अगर आप रोक लगाने की योजना नहीं बना रहे हैं तो कार में इसे करना भी सुविधाजनक है। इसे खरीदने के बाद रोटी काट लें, सैंडविच तैयार करें और फिर उन्हें रोटी बैग में रख दें। इस तरह, riciclerai (इस संबंध में उत्कृष्ट है) और यात्रा पर बहुत अधिक कबाड़ जमा नहीं है (अन्य बातों के अलावा असहज हो जाएगा मशीन भरने हजारों किलोमीटर का फेंकने के लिए)। सैंडविच हमेशा इस तरह की लंबी यात्रा के दौरान थक सकता है: यदि आप चाहें, तो कभी-कभी आप ड्राइव-थ्रू के आर्थिक मेनू के साथ भिन्न हो सकते हैं। आप अलग-अलग व्यंजन खायेंगे, लेकिन आप बहुत ज्यादा खर्च नहीं करेंगे।
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 3 नामक छवि
    3
    यदि आपके पास एक उच्च बजट है, तो एक रेस्तरां में रुको किसी जगह में ठहरते समय खाने के लिए जगह चुनने के लिए और अधिक मजेदार है, जहां आप वातावरण को अवशोषित कर सकते हैं और पारंपरिक व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। यदि आपके पास समय है, तो आप अन्य रेस्तरां देख सकते हैं और इस क्षेत्र के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, जबकि आप विशिष्टताओं का आनंद उठा सकते हैं।
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 4 नामक छवि
    4
    ध्यान दें: कहीं भी तुम पानी रोको नहीं। यह विभिन्न बीमारियों का कारण बन सकता है, एक मामूली पेट में दर्द से गंभीर ऐंठन और दस्त, जो कई दिनों तक रह सकता है (यह सिंड्रोम कहा जाता है "मोंटेज़ुमा का बदला")। अनुभव बर्बाद होगा यदि वे आपको कई असुविधाएं देते हैं और ऐसा नहीं लगता है, तो आपको डॉक्टर से संपर्क करना चाहिए।
  • रेस्तरां में खाने के दौरान सावधान रहें जब तक पानी को फ़िल्टर्ड नहीं किया जाता है, बर्फ के बिना एक पेय का आदेश दें (भले ही कई जगहों पर पानी इसे तैयार करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, भले ही वह फ़िल्टर्ड हो, तो पूछें और तय करें कि क्या करना है)। इसके अलावा, आप एक स्थान पर हैं, तो यह है कि आप विशेष रूप से स्वस्थ नहीं है, कच्चा खाद्य पदार्थ, सलाद की तरह से बचने के: सामग्री पानी के साथ धोया गया हो सकता है, लेकिन क्योंकि वे कच्चे हैं, दूषित पदार्थों से समाप्त नहीं किया गया है गर्मी का एक स्रोत
  • यह समस्या गुणवत्ता के आधार पर अधिक गंभीर या गंभीर हो सकती है, जिस पर राज्य में राज्य, शहर में, रेस्तरां में या होटल में, जिस होटल में आप हैं, इलाज के मुकाबले इसे रोकना हमेशा बेहतर होता है
  • कुछ रेगिस्तानी स्थानों, जैसे एरिज़ोना के कुछ बिंदुओं में, सड़क के किनारे पर छोटे पानी के वेंडिंग मशीन होते हैं, जहां आप रोक सकते हैं और फ़िल्टर्ड और पीने के पानी की बोतल और कटोरे को भर सकते हैं। कभी उन लोगों का प्रयोग न करें जो स्पष्ट रूप से इंगित करते हैं कि यह नहीं है: यह पीने के लिए सुरक्षित नहीं है
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आप जल्दी में हैं या धन की गिनती की जाती है, तो आप उन जगहों पर कार में सो सकते हैं जहां आप रह सकते हैं या ग्रामीण क्षेत्रों में - आप थोड़ा और भी भुगतान कर सकते हैं और कैम्पिंग में रह सकते हैं।
  • उन स्थानों पर ध्यान दें जिनसे आप रोक सकते हैं: कुछ अपराधियों ने उन्हें आसान लक्ष्य मानते हैं
  • जितना भी आपके पास कम समय या पैसा है उतना जितना भी हो उतना ही करना कि आप सुरक्षित यात्रा कर सकें और अपने साथियों को भी सुरक्षित कर सकें। इसका अर्थ है कि आपके आस-पास के आसपास के और छायादार पात्रों की उपस्थिति के बारे में पता होना चाहिए। एक समूह में यात्रा का अर्थ है बाथरूम में एक साथ जाना, विशेष रूप से एक अंधेरे क्षेत्र में, जहां आपको अपने हाथों में मशालों के साथ जाने की जरूरत है और यदि आपको संदेह है तो झाड़ियों की जांच करें। आपके पास खुद को बचाने के लिए उपलब्ध वस्तुएं होनी चाहिए: ध्यान देने और एक मिर्च के स्प्रे और कुछ आत्मरक्षा के लिए सहायता मांगने के लिए सीटियां, यदि आवश्यक हो तो उपयोग करें। अगर आपके पास एक हथियार है, तो यह सुनिश्चित करें कि आप हर जगह यात्रा करें, यह आपके लिए कानूनी है, अन्यथा कानून की आंखों में आप अपराधी होंगे और तट यात्रा के लिए आपका तट दुःस्वप्न में बदल जाएगा।
    ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 5 बुलेट 2 शीर्षक वाला छवि
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आपके पास अधिक समय है और आपका बड़ा बजट है, तो आप मोटल में रह सकते हैं इसे चुनने के लिए कीमत पर भरोसा मत करो, सुरक्षा पहलू पर भी विचार करें। कुछ सस्ता आवास खुले आराम के क्षेत्रों की तुलना में सुरक्षित नहीं हैं, और जब आप अपने कमरे में होते हैं तो कार को नष्ट या चोरी किया जा सकता है ऐसे सम्मानजनक स्थान हैं, जिनके पास भाग्य नहीं है, बल्कि दिनांकित फर्नीचर और पुराने उपकरण के सामने एक आंख बंद है। एक आरामदायक, सुरक्षित के लिए बजाय अपनाएं (पार्किंग और रास्ते तो कई स्ट्रीट लाइट, सुरक्षा कैमरे, कर्मचारियों, जो क्षेत्र को नियंत्रित, आदि होना चाहिए), स्वच्छ, अच्छी तरह से बनाए रखा और एक दोस्ताना और चौकस कर्मचारियों के साथ। इस प्रकार के मोटेल आमतौर पर आदर्श होते हैं और औसत कीमतें होती हैं उदाहरण के लिए, सबसे सुन्दर और सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले चेन सुपर 8 हैं और मोटल 6- सबसे सस्ता नहीं होगा, लेकिन आप निश्चित रूप से बहुत अधिक खर्च नहीं करेंगे।
  • अपनी पसंद के लिए होटल या मोटर्स की श्रृंखला खोजने में सक्षम होने के कारण शानदार होगा, क्योंकि फिर यात्रा में अपनी विभिन्न ख़रीदें में सोना आसान होगा।
    ड्राइव क्रॉस कंट्री चरण 6 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आपके पास एक और साहसी भावना है, तो यात्रा के दौरान सामान्य से कुछ अलग आवास की कोशिश करें। वे यात्रा को अधिक दिलचस्प बना सकते हैं उदाहरण के लिए, ऐसे motels हैं जिनके कमरे टेप के आकार में हैं।
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    डेरा डाले हुए विकल्प को मत भूलना संयुक्त राज्य में शिविर के लिए कई शानदार प्राकृतिक क्षेत्रों, आदर्श हैं। आपके पास एक कारवां या कैंपर नहीं है। यहां तक ​​कि एक तम्बू में सो बहुत मनोरंजक हो सकता है (अपने आप के रूप में ज्यादा इस तरह के सांप, छिपकली, मकड़ियों, मच्छरों, के रूप में लोगों और जानवरों, तथापि, से संभव के रूप में की रक्षा आदि-और यह तैयार याद करने के लिए कभी नहीं भूल)।
  • छवि क्रॉस कंट्री चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    जाने से पहले, किसी को मार्ग दें और इस व्यक्ति को पूर्व-व्यवस्थित समय पर कॉल करें। इस तरह, अगर आप एक स्थान पर खो गए या फंस गए, तो 24 घंटे से कम हो जाएगा, क्योंकि किसी ने आपके बारे में सुना है, और आपका संपर्क हमेशा आपको पता होगा कि आपको कहां चाहिए।
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    समय-समय पर योजना करें और टैंक में उपलब्ध ईंधन की मात्रा का निरीक्षण करें, ताकि आप पास गार्ड से नहीं पकड़े, कहीं और के बीच में और बिना सर्विस स्टेशन के बिना पैर पर रहने का जोखिम उठाते हैं। मशीन को सभी आवश्यक चेक में सबमिट करें और आपको संदेह होने पर सहायता मांगें।
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 10 नामक छवि
    10
    ऐंठन, दर्द और घनास्त्रता को रोकने के लिए, लगभग हर 45 मिनट में मशीन को रोकें- 1 घंटे सबसे अधिक (यदि आप इसे याद रखने में परेशानी होती है तो आप अपने फोन पर एक अनुस्मारक सेट कर सकते हैं)। हर किसी से पूछो बाहर निकलना और उनके पैर फैलाने के लिए (इस दुनिया से बाहर कुछ भी नहीं: सिर्फ टहलने के लिए अपने पैरों को फैलाने के लिए, अपनी मांसपेशियों को काम करते हैं और रक्त प्रसारित करने की अनुमति) लगभग 5-10 मिनट के लिए। आप कार के चारों ओर घूम सकते हैं या गेंद पकड़ सकते हैं और बाथरूम में जा सकते हैं, भोजन खरीद सकते हैं या एक दृश्य की प्रशंसा कर सकते हैं।
  • बेशक, ये रोकें यात्रा को लंबा कर सकती हैं और गंतव्य को और भी आगे बढ़ा सकते हैं, लेकिन वे आवश्यक हैं (इस कदम को और अधिक सुखद बनाने के लिए) और सभी यात्रियों के स्वास्थ्य के लिए निवारक आपको आश्चर्य होगा, क्योंकि वे वास्तव में अंतर करेंगे आपको एक लंबी कार की सवारी के अंत में गले और जंग खाए नहीं लगेगा, और ड्राइवर को बहुत थकने से बचने और अनुभव थकाऊ होने से बचने के लिए उपयोगी होगा (ड्राइविंग पर ध्यान हमेशा ऊंचा होना चाहिए)।
  • बार-बार विराम भी आपको अक्सर शौचालय जाने की इजाजत होती है, जो मूत्राशय और गुर्दे के लिए अच्छा है।
    ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 10 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • विराम आवश्यक हैं, खासकर यदि आप बच्चों के साथ यात्रा कर रहे हैं। नए शहरों को देखने के लिए लाभ उठाएं, स्थानीय इतिहास के बारे में अधिक जानें या सड़क के किनारे के दृश्यों की प्रशंसा करें पुनर्जन्म करने के लिए केवल एक या दो मिनट का ब्रेक
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 10 बुलेट 3 नामक छवि
    11
    कई लोगों का सुझाव है कि एक दिन में कुछ घंटों या किलोमीटर की दूरी पर रुकने की प्रक्रिया बंद हो जाती है। यदि आप जल्दी में हैं, तो आप ब्रेक लेने से पहले इंतजार कर सकते हैं, लेकिन इस चुनौती को हल्का करने की कोशिश करें। किसी भी मामले में, यदि कार्यक्रम थोड़ा और अधिक लचीला है, तो अपने आप को ऐसे लक्ष्यों के साथ ठीक करने की कोशिश न करें जो कि आप पर तनाव डालेंगे, जैसे "मेरे पास है मील के लिए यात्रा करो इससे पहले कि आप मुझे रोक सकें " ऐसा ट्रैक आपको थका हुआ महसूस कर देगा, ड्राइविंग में संभावित दुर्घटनाएं (सोते रहने का जोखिम) और दुर्घटनाएं इसके अलावा, यह भी यात्रियों के लिए थका है बहने वाले किलोमीटर को देखकर उबाऊ हो रहा है, और एक कार में फंसने से आपको कोई छोटा रास्ता नहीं मिल रहा है। क्या आप बच्चों के साथ यात्रा करते हैं, यह विकल्प आपको शिकायतें, रसीदें और शिकायतें उठाएगी।
  • यदि आपको दिन में एक निश्चित संख्या के लिए ड्राइव करना पड़ता है और बच्चों के साथ यात्रा करना है, तो विभिन्न भागों में यात्रा को तोड़ने का प्रयास करें। क्या आप 8 घंटों के लिए ड्राइव करना चाहते हैं? इसे अधिकतम 4 के लिए करने का प्रयास करें, फिर अपने आप को "मिनी-ट्रिप" दें और कुछ घंटों तक रुक जाएं। इसके बाद, कार में वापस जाएं और अधिक से अधिक 4 घंटे के लिए ड्राइव करें।
  • जैसे ही आप ड्राइव करते हैं, हमेशा अपने शरीर को सुनें कुछ दिन आप केवल 5-6 घंटों के लिए ड्राइव कर सकेंगे, जबकि अन्य कोई समस्या के बिना 10-11 घंटों के लिए ऐसा कर सकते हैं। नतीजतन, अधिक चिंता न करें या दोषी महसूस न करें यदि आप उन लक्ष्यों को पूरा नहीं कर सकते हैं जो आप दैनिक आधार पर लगाते हैं।
    ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 10 बुलेट 5 नामक छवि
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 11 नामक छवि
    12
    यात्रा का आनंद लें विशेष रूप से सबसे दूरदराज के क्षेत्रों में ड्राइविंग, आपको अलग-अलग संभावनाओं और कारनामों के मुकाबले में स्वतंत्रता और उत्तेजना की भावना देता है। सभी इंद्रियों नए परिदृश्य, ध्वनियों और गंध से अवशोषित कर रहे हैं स्प्रिंग फूल, कहीं न कहीं, महान प्राकृतिक चश्मा, स्मारकों और बहुत कुछ के बीच में तारे आसमान। पूर्ण अनुभव अनुभव करें। सब के बाद, जीवन ही एक यात्रा है।
  • टिप्स

    • यदि आपके पास मौका है, तो ब्रेक लें ऐसा अक्सर नहीं होता है कि आपके पास इस तरह के बड़े देश में तट के तट को ड्राइव करने का मौका नहीं है, प्राकृतिक सौंदर्य से समृद्ध है और एक दिलचस्प इतिहास द्वारा चित्रित किया गया है। यात्रा का पालन करें और पूरे यात्रा में देखने और सुनने के लिए रोकें - चित्र लें और यादें बनाएं।

    चेतावनी

    • सुरक्षा हमेशा आपकी प्राथमिकता होना चाहिए लोग यात्रा करते समय कमजोर होते हैं और दुर्भाग्यवश, कुछ बेईमान, बीमार और / या हताश व्यक्ति नए पीड़ितों की तलाश में जाते हैं। अगर आप सावधान न हों तो आप भी हो सकते हैं सभी संभावित खतरों से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com