एक अलमारी बनाने के लिए कार्यालय के लिए बहुत ज्यादा खर्च किए बिना उपयुक्त

अगर आपको अभी तक किसी कार्यालय में रखा गया है और पहले से ही एक उपयुक्त अलमारी है (या आपके पास कपड़े खर्च करने और फैलाने के लिए 2,500 यूरो हैं), तो कोई समस्या नहीं है। दूसरी ओर, यदि आप अलमारी खोलते हैं और केवल जींस, टी-शर्ट और साक्षात्कार के लिए अपने रूममेट से उधार लिया गया है, तो आपको बड़ी समस्या है। सौभाग्य से, आप जल्दी से कार्यालय के लिए एक बुनियादी अलमारी तोड़ दिया बिना जा सकते हैं। बस कुछ साधारण शैली युक्तियों पर भरोसा करें और स्मार्ट खरीदारी करें चाबी कुछ कपड़ों के विचार के बिना एक साप्ताहिक अलमारी डालनी है

सामग्री

कदम

1
बड़ा टुकड़ा (पतलून, स्कर्ट और जैकेट) तटस्थ रंगों में होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप मिश्रण और उन्हें मैच कर सकते हैं। तटस्थ रंग क्या हैं? ब्लैक, नेवी ब्लू, ब्लू, ग्रे, बेज (या ऊंट रंग), क्रीम, सफ़ेद न केवल वे एक दूसरे के साथ जोड़ सकते हैं, वे बाहर खड़े नहीं हैं इसलिए, आप उन्हें बार-बार पहन कर पहन सकते हैं और वही परिधान पहनने का स्पष्ट प्रभाव नहीं देते। रंग सिद्धांत के अनुसार, नौसेना नीला तकनीकी रूप से तटस्थ नहीं है, लेकिन यह इतनी अच्छी तरह से जोड़ती है कि यह ठोस हो जाता है याद रखें कि पैंट के दो जोड़े के साथ संयुक्त पांच शर्ट आपको 10 मैचों देगा। इसके बजाय, दो संगठन जो कुछ भी मेल नहीं खाते, केवल आपको दो संयोजन देंगे। ध्यान में रखने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:
  • पुरुष: तीन-चार जैकेट, पतलून के तीन-चार जोड़े, पांच शर्ट, सुरुचिपूर्ण मोज़े के पांच जोड़े, तीन-चार संबंध, जूते के दो जोड़े।
  • महिलाओं: 2:00 4:00 से जैकेट, 3:00 4:00 पैंट या स्कर्ट, पाँच शर्ट या ठोस रंग में स्वेटर, दो जुड़वां सेट (ऊपर और मिलान कार्डिगन), स्टाइलिश मोजे के पांच जोड़े और / या मोजे, जूते के दो जोड़े के लिए (के साथ कम एड़ी या बैलेरिनास यदि आप कभी ऊँची एड़ी नहीं पहनते हैं)
  • पूरा होने पर विचार करें लोग अक्सर मानते हैं कि सूट एक आइटम से अधिक महंगे हैं। हालांकि, आप अक्सर एक अलग खरीदारी से कम कीमत पर एक खरीद सकते हैं। सादे या अच्छे पैटर्न सूट को भी विभाजित और अन्य संयोजनों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • जूते आरामदायक और सिलवाया होना चाहिए, अधिमानतः चमड़े के बने होते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें पुरानी दुकान से खरीदते हैं, तो उन जोड़े की तलाश करें जो नए ब्रांड को देखते हैं जूते, वास्तव में, पहनने वाले के पैर पर आधारित हैं, और आपका सामने के मालिक से अलग है! जूते की एक जोड़ी को पहनने की कोशिश न करें जो आपको अच्छा नहीं दिखते। उन्हें खरीदने के लिए सबसे अच्छी जगहें स्टोर हैं जो अक्सर डिस्काउंट और आउटलेट ऑफ़र करती हैं। इसके अलावा मॉल में बिक्री पर विचार करें: आप अच्छे सौदे कर सकते हैं। यदि आपको पता है कि आपको जूते की ऑनलाइन खरीदारी (कई लोगों को संख्या और आराम के साथ कठिनाई) के साथ समस्या नहीं है, तो उस साइट पर जाएं, जिसे आप पसंद करते हैं या नीलामी में भाग लेते हैं। किसी भी मामले में, आपको वापसी नीति और किसी भी संभावित उपद्रव के बारे में सूचित करना बेहतर होगा।
  • महिलाओं के जूते: यदि आप केवल जूते की एक जोड़ी चुन सकते हैं जो सब कुछ के साथ अच्छी तरह से चला जाता है, काले पर ध्यान केंद्रित करें बाद में, वह एक रंग के लिए चुनता है जो अलमारी का एक अच्छा हिस्सा है। क्या आपके पास बहुत सारे काले, सफेद, ग्रे, नीले, गुलाबी और लाल कपड़े हैं? नौसेना के नीले जूते आदर्श होंगे। यदि आप बेज, भूरा, ऊंट, पीले, हरे और नारंगी जैसे गर्म रंगों को पहनते हैं, तो बेजिंग या गहरे भूरे रंग के जूतों की तलाश करें। मत भूलो कि कार्यालय में ऊँची एड़ी से बचने के लिए बेहतर है। आप उन्हें कम से कम सात घंटे तक ले जाएंगे और आपकी नौकरी शायद आपको अपनी डेस्क से उठने और हर समय घूमने के लिए मजबूर कर देगी। पाँच सेंटीमीटर से अधिक की एड़ी के साथ जूते आपको परेशानी का कारण देगा, और दिन के अंत में आपके पैर आपको चोट पहुंचाएंगे। मांस के रंग का मोज़ा जूते के सभी रंगों के लिए उपयुक्त हैं, सफेद, काले, "टेंड" और बहुत चमकदार से बचें।
  • पुरुषों के जूते: यदि आप केवल एक जोड़ी खरीद सकते हैं तो काले रंग का आदर्श रंग है। अगला, गहरे भूरे या बरगंडी लाल जूते चुनें। नौसेना नीला आमतौर पर पुरुषों के लिए उपयुक्त नहीं है। सुरुचिपूर्ण पुरुषों के जूते सरल होना चाहिए, स्ट्रिंग के लिए चार या पांच छेद और उभरे कोई भी विपरीत डिजाइन या किनारे नहीं होना चाहिए। मोकासिन या सुरुचिपूर्ण टखने के जूते उतने ही अच्छे होते हैं यदि वे चमड़े के बने होते हैं मोजे काले या गहरे भूरे रंग के होते हैं (छोटे ज्यामिति स्वीकार्य हैं) दफ़्तरों, कार्यालय में बूट या सफेद खेल मोजे ट्रेकिंग न करें।
  • 2
    टुकड़े जो देखा जाता है, लेकिन समन्वित रंगों के साथ। यदि आप मुख्य वस्त्रों के लिए तटस्थ रंगों का चयन करते हैं, तो आपके पास शर्ट और संबंधों से चुनने के लिए समन्वित रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला होगी। महत्वपूर्ण बात यह है कि वे आपकी त्वचा के लिए उपयुक्त हैं। तटस्थ टुकड़ों के साथ यह अति और ठोस रंग के कपड़े के लिए चुनते हैं, के बाद से अलग geometries अधिक उभरने की संभावना और मिश्रण और मैच के लिए और अधिक मुश्किल हो जाता है (इस प्रकार लोगों को हमेशा एक ही कपड़े पहनती सूचना के लिए अनुमति देता है) कर रहे हैं से बचें। अगर आप ज्यामिति को पसंद करते हैं, तो सबसे विवेकपूर्ण रंग और पैटर्न वाले लोगों को ढूंढें, उज्ज्वल और यादगार लोगों से बचें इस तरह, हम कई अन्य कैबिनेट आइटम के साथ समन्वय स्थापित करेगा (उदाहरण: एक काले और सफेद स्कर्ट कई रंगों में फिट कर सकते हैं: काले, सफेद, ग्रे, आदि)।
  • 3
    कार्यालय के लिए रीसाइक्लेबल वस्तुओं को खोजने के लिए अलमारी खाली करें। हो सकता है कि आपके पास एक अच्छी श्वेत शर्ट है जो सिर्फ इस्त्री है या जूते की एक जोड़ी जो एक पॉलिश एक के बाद नया दिखाई देगी।



  • 4
    अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से संपर्क करें उनसे पूछें कि क्या उनके पास कार्यालय कपड़े हैं जो वे नहीं करते हैं और वे आपको दे सकते हैं, या कम से कम आपको तब तक उधार दें जब तक आप खरीद नहीं कर सकते। आप दूसरी ओर की दुकानों और इंटरनेट पर भी ब्राउज़ कर सकते हैं: आप कम कीमतों पर अच्छी गुणवत्ता के कपड़े पा सकते हैं इटली को भेजने वाली विदेशी ई-कॉमर्स साइटों की खोज करें।
  • 5
    खरीदारी करने से पहले आपको क्या चाहिए इसकी एक सूची बनाएं संभवतः आपके पास थोड़ी सी समय और सीमित बजट है, इसलिए कम लागत वाले स्टोर से शुरू करें केवल उस वस्तु पर ध्यान केंद्रित करें जो आप जानते हैं कि आपको बिक्री के उस बिंदु पर खरीदना चाहिए। यदि नीचे दी गई दुकानों में से कोई एक आपके क्षेत्र में नहीं है, तो गैस को बर्बाद करने और इसे तक पहुंचने के बजाय इसे छोड़ दें (अन्यथा, देखें कि इसमें ई-कॉमर्स पृष्ठ है या नहीं)। सूची का पालन करें गुणवत्ता और प्रयोज्यता के बारे में क्रूर रहें एक जैकेट भी सुंदर होगा, लेकिन अगर यह कुछ भी मेल नहीं खाता है, तो यह एक अच्छा सौदा नहीं है।
  • कोई लाभ वाली दुकानों पर खरीदारी करें (जैसे सद्भावना, साल्वेशन आर्मी, आदि)। यदि संभव हो, तो सबसे अच्छी पड़ोस में उन लोगों के पास जाएं: अमीर लोग बेहतर गुणवत्ता वाले कपड़े छोड़ देते हैं जैकेट, पतलून, स्कर्ट और शर्ट देखें ऐसा लगता है कि कपड़ों की ये चीजें दुकान में अच्छी हालत में पहुंचेंगी। क्या मरम्मत की जा सकती है या नहीं पर ध्यान दें (अधिक जानकारी के लिए "सलाह" खंड देखें)। इस्तेमाल किए गए जूते खरीदने से बचें।
  • दूसरे हाथ की दुकानों में खरीदारी करें उनके पास आमतौर पर अच्छे लेख होते हैं और गैर-लाभकारी दुकानों की तुलना में अधिक जानकार कर्मचारी होते हैं। पिछले चरण में दिखाए गए वही कपड़े देखो। वहां जाने से पहले, यह जानने के लिए कॉल करें कि क्या उनके पास कार्यालय की आपूर्ति का अच्छा चयन है। कुछ दुकानों में इस प्रकार के लेखों के विशेषज्ञ हैं, अन्य एक ही समय में उनसे बचते हैं।
  • कम लागत वाले आउटलेट (डिपार्टमेंट स्टोर, औसत गुणवत्ता की दुकानें): सॉक्स और / या सुरुचिपूर्ण मोज़े, जूते और संबंध खरीदें। शर्ट और स्वेटर पर एक नज़र डालें उन लोगों के लिए देखो जो वॉशिंग मशीन में धोया जा सकता है और प्राकृतिक फाइबर के बने होते हैं। जैकेट, पतलून और स्कर्ट इन दुकानों में अच्छा लग सकते हैं, लेकिन आमतौर पर वे लंबे समय तक नहीं रह जाते हैं मध्यम गुणवत्ता वाली दुकानों में कई रियायती वस्तुओं वाले क्षेत्र हैं, जहां प्रवेश द्वार पर अत्यधिक उच्च मूल्य वाले कपड़े लंघन करते हुए आप अच्छे-अच्छे टुकड़े मिल सकते हैं।
  • आउटलेट। इन दुकानों में आपको रियायती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाला वस्त्र मिलेगा। सौभाग्य से, पिछले साल से क्लासिक सूट इस मौसम की पेशकश की तरह एक बहुत लग रहा है। बेशक, कपड़े बिल्कुल सस्ते (कीमतों 100 यूरो से एक पूर्ण तक होती है), लेकिन अगर आप अच्छी तरह से दूसरे हाथ की दुकानों में और कम कीमत पर उन में चला गया नहीं है नहीं कर रहे हैं, इस समाधान निश्चित रूप से अधिक से अधिक होना चाहिए मॉल में अधिक महंगे दुकानें
  • सस्ता ऑनलाइन स्टोर, यहां तक ​​कि दूसरे हाथ (जैसे स्मरिशन या फैशन सर्कस)। इन नवीनतम वेबसाइटों में ऐसे लोग हैं जो कोठरी का पुनरावृत्ति करना चाहते हैं। अपने कपड़े कि तुम अब और नहीं करना चाहते हैं! इन पृष्ठों दूसरे हाथ की दुकानों की तुलना में बेहतर कर रहे हैं: इंटरनेट पर खरीदने के पर्यावरण के अनुकूल है और टुकड़े के मालिकों की बिक्री आय का कुल, वे साझा नहीं करेंगे बिचौलियों के साथ लाभ प्राप्त करने के लिए किया जाएगा।
  • 6
    एक बार अलमारी पूरी हो गई, बस खरीदारी करने जाइए! आप और लगता है कि आप बहुत सारा पैसा खर्च किया है, लेकिन याद रखें कि आप टुकड़े कि चलेगा चुना है आप एक कम लागत पर अतिरिक्त आइटम खरीदकर आप अपने अलमारी का विस्तार होगा कि मत करो। अपने कपड़े का ध्यान रखें: वे आपके कैरियर के लिए एक महान निवेश होगा।
  • टिप्स

    • जैकेट और ब्लेज़र्स अलमारी में सबसे महंगे वस्त्र होंगे। किसी भी कैरियर महिला के कोठरी में एक काला रंगीन जाकेट अनिवार्य है सभी मौसमों के लिए उपयुक्त कपड़ों की तलाश करें
    • कपड़े खरीदने से पहले, अपने आप को कार्यालय की औपचारिकताओं के बारे में सूचित करें कुछ नौकरियों ने "व्यापार आकस्मिक" मानक या कम से कम, आकस्मिक शुक्रवार को अपनाया है। देखें कि दूसरों को क्या पहना है। हो सकता है कि आपके काम अलमारी में एक औपचारिक शर्ट और काले पैंट या स्कर्ट की एक जोड़ी हो सकती है, जैकेट बिना अनिवार्य है हालांकि, अपने आप को जैकेट और संबंधों की एक जोड़ी प्राप्त करें, जिसके साथ मूल टुकड़े अधिक औपचारिक बनाने के लिए - एक पेशेवर अलमारी खरीदने और बनाए रखने की कुल लागत को बचाया। अपने कार्यस्थल को बेहतर जानने के लिए, आप सीखेंगे कि फैशन के जरिए अपना व्यक्तित्व कैसे व्यक्त किया जाए और क्या बचें।
    • यदि आप एक महिला हैं, तो आपको जरूरी नहीं कि एक रंगीन जाकेट की आवश्यकता हो। आप शर्ट के लिए एक सुंदर दिखने ओपन कार्डिगन या स्वेटर जोड़ सकते हैं यह बहुत अधिक खर्च किए बिना संगठन को समृद्ध बनाने का एक तरीका है एक छोटी या बहुत विस्तृत चुनें। अनुकूलित करने के लिए बेहतर
    • जब आप एक ड्रेस पर कोशिश कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप बैठते समय अच्छा लगे। शायद आप डेस्क पर बहुत समय बिताएंगे। आपको सहज महसूस करना चाहिए, पैंट की एक जोड़ी के साथ लड़ाई न करें जो आपको खुजली का कारण बनते हैं जब आप एक निश्चित तरीके से बैठते हैं।
    • एक अच्छा तटस्थ जूता पॉलिश में निवेश करें और एक विशेष कपड़े या स्पंज में। आप पॉलिश करने के लिए एक सब-इन-वन पॉलिशिंग किट और स्पंज भी खरीद सकते हैं। सस्ते हैं नियोक्ता और प्रबंधकों पहना या पहना जूते नोटिस। अपनी अलमारी का ख्याल रखना काम में आपकी दिलचस्पी दिखाने का एक तरीका है। कार्यालय में जाने से पहले हर दिन अपने जूते रगड़ना आपकी दिनचर्या का हिस्सा बन जाना चाहिए (महिलाओं ने अक्सर इस कदम की उपेक्षा की, लेकिन नहीं करना चाहिए)।
    • यह मत मानो कि आकस्मिक शुक्रवार को सभी कार्यालयों में समान नियम हैं। अपने बॉस से पूछो कि समय आने से पहले आपको क्या पहनना चाहिए। पहले कुछ हफ्तों में, यह किसी भी दिन के रूप में पोशाक के लिए बेहतर होगा। न केवल आप अधिक पेशेवर और देखभाल के लिए दिखाई देंगे, यह आपको यह देखने की अनुमति देगा कि आपके सहयोगियों ने क्या पहना है और इससे बचने के लिए क्या बेहतर उपाय है।
    • एक दर्जी के पास जाना हमेशा महंगा नहीं होता है, और यह एक अच्छा निवेश है। यदि आप एक आदमी हैं, तो इस्तेमाल की गई सूट को संशोधित करने के लिए इस सेवा का लाभ उठाएं और अपने आकार में उन्हें अनुकूलित करें। उदाहरण के लिए, यदि आपने 600 यूरो से 12 तक सूट खरीदा है और सिलाई के बदलावों की कीमत 60 है, कुल में आप केवल 72 यूरो खर्च करेंगे। आप इस कीमत पर एक नया सूट प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन इसमें एक ही शुरुआती गुणवत्ता नहीं होगी। इसके अलावा, दर्जी का काम आपके लिए उपयुक्त बना।
    • यदि आप किसी ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां ज्यादातर वर्षों के लिए काम अलमारी एक ही रहता है, तो आपको जैकेट की मात्रा को दोगुना करना चाहिए - शायद दो हल्के कपड़े और दो भारी कपड़े चुनें। या, बहुमुखी गर्मी ऊन के लिए चुनते हैं, पहनने योग्य सभी वर्ष। वही पतलून और स्कर्ट पर लागू होता है सर्दियों में गर्मी कपास स्कर्ट के साथ ऊन जैकेट को संयोजित करने की कोई आवश्यकता नहीं है। जब आप काम करना शुरू करते हैं तो मौसम के लिए खरीदारी करके शुरू करें कुछ वेतन प्राप्त किए, आप अगले सीजन के टुकड़े खरीद सकते हैं। पूरे वर्ष के बारे में सोचो जब आप शर्ट को जैकेट या स्वेटर के नीचे पहनने की जांच करते हैं
    • उज्ज्वल रंग का स्कार्फ और भौगोलिक जो बाहर खड़े होते हैं, वे अधिकतर ठोस रंगीन कपड़े के ऊपर बने अलमारी को उजागर कर सकते हैं। और वे बहुत ही उचित कीमतों पर उपलब्ध हैं।
    • यदि आप अपने साथ एक बैग लेते हैं, तो पेशेवर चुनें काले, ग्रे और बेज रंग मैच लगभग सब कुछ उज्ज्वल रंग, दिखावटी प्रिंट और सजावट जैसे धनुष और सेक्विन से बचें याद रखें, यह ठीक होने के लिए महंगा होना जरूरी नहीं है
    • यदि आप एक महंगे स्टोर में एक दोषपूर्ण परिधान की सूचना देते हैं, तो पूछें कि क्या वह इसे कम कीमत पर बेच सकता है एक छोटी बातचीत कभी दर्द नहीं होता!
    • अगर आपको काम पर बहुत कुछ चाहिए तो ब्रीफकेस लें यह बैग या डफेल बैग से अधिक पेशेवर सहायक है, भले ही आप एक ही ऑब्जेक्ट को अंदर डाल दें।
    • हमेशा उन वस्तुओं के बारे में सोचें जो आपके पास उपलब्ध हैं ताकि आप नए टुकड़े चुन सकें जो आपके काम अलमारी का विस्तार करने के लिए संयुक्त और सक्षम हो सकते हैं। यह प्यारा टॉप कार्यालय में जाने के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, लेकिन यह एक काले रंग का ब्लेज़र के नीचे अच्छा लगेगा और मोती के सेट के साथ जोड़ा जाएगा।
    • अगर एक ओर आप दाग और क्षति की पहचान करने के लिए दूसरे हाथ वाले कपड़े (जो दूसरे हाथ की दुकानें, निजी बिक्री से और इतने पर आ रहे हैं) की सावधानीपूर्वक जांच करनी चाहिए, तो याद रखें कि कई लोग अच्छे कारणों से कुछ कपड़े निकाल देते हैं। हो सकता है कि वे सेवानिवृत्त हो, अधिक अनौपचारिक काम करें, अपना वजन कम करें या बस तय करें कि लेख उनके लिए नहीं रह गया है।
    • यहां कुछ लंबे समय तक चलने वाली वस्तुओं की एक सूची है: लंबे बाजू वाली स्वेटर, जो आप उन्हें धोने से पहले कई बार पहन सकते हैं, मोजे जो आप हाथ से धो सकते हैं, उच्च गुणवत्ता वाले जूते, कुछ कोट जो कि आप सर्दियों के लिए घर पर धो सकते हैं
    • ओकलैंड, कैलिफ़ोर्निया में $ 1,000 के लिए बनाई गई एक महिला के अलमारी के केस स्टडी को पढ़ने के लिए इस लिंक को खोलें, जिसमें 1,000 डॉलर (जिसमें दर्जी परिवर्तन शामिल हैं)।
    • ईबे को मत भूलें आप इस साइट पर कई पेशेवर कपड़ों को प्राप्त कर सकते हैं शारीरिक रूप से दुकानों की ओर मुड़ने के बिना: खरीदारी आपके पास जाएगी अग्रिम में सटीक राशि चुनें जिसे आप खर्च करना चाहते हैं, शिपिंग लागत जोड़ना यदि नहीं, तो आप अपने आप को ले जाने के जोखिम को चलाने के जोखिम को चलाते हैं।
    • औपचारिक अवसरों के लिए अपनी उंगलियों (साक्षात्कार, बैठकों, ग्राहक बैठकें, अदालतों के दौरे या शहर हॉल) के लिए एक या दो विशेष संगठनों को रखें, भले ही आपका कार्यालय अनौपचारिक हो या वास्तव में उस स्थान पर काम न करे जो एक निश्चित ड्रेस कोड उन्हें कपड़े के बैग में रखिए, इसलिए वे धूल नहीं लेते। यदि आप कार्यालय में कार्यरत हैं तो ये एक ही सूट उपयोगी हो सकता है।
    • कुछ अच्छी तरह से चुने जाने वाले सामान अलमारी के लिए अतिरिक्त स्पर्श जोड़ सकते हैं। यह महंगा होना जरूरी नहीं है छह यूरो पुराना दुकान पर खरीदा गया हार का झिलमिलाता पत्थर समुद्र के कान का एक टुकड़ा हो सकता है। हालांकि, यह चमक और लालित्य का एक अच्छा स्पर्श देता है कार्यालय में सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें
    • संशोधन। जब आप इस्तेमाल किए गए भागों खरीदते हैं, तो याद रखें कि घर में छोटे आंसू की मरम्मत की जा सकती है या दर्जी से संपर्क कर सकते हैं (इस काम का ख्याल रखने वाले सूखी क्लीनर की तलाश करें)। एक कॉलर कॉलर या कफ, दूसरी ओर, कम लागत पर पुनर्प्राप्त नहीं किया जा सकता। आप हाथ से मेष पर बनाई गई डॉट्स को निकाल सकते हैं, लेकिन अन्य उत्पन्न हो जाएंगे। दूसरे हाथ के कपड़ों पर पाए जाने वाले दाग आमतौर पर स्थायी होते हैं पिछले मालिक उन्हें नहीं ले जा सका, इसलिए उसने टुकड़ों को दे दिया। यदि आपके पास जूते की एक अच्छी जोड़ी है और उनकी एकमात्र समस्या का प्रतिनिधित्व पहना एकमात्र, एक मोची द्वारा पोर्टल द्वारा किया जाता है जूते की एक नई जोड़ी खरीदने की तुलना में अकेला बदलने के लिए अक्सर कम महंगा होता है नियमित रूप से एड़ी और पैर की अंगुली रक्षक की जगह आपको बाहर पहनने से बचने में मदद मिलेगी।
    • जैकेट अक्सर शुष्क होते हैं। अच्छी गुणवत्ता और टिकाऊ वाले आम तौर पर ऊन या पॉलिएस्टर से बने होते हैं वही पतलून और स्कर्ट पर लागू होता है, हालांकि भारी कपास के मामले में समान रूप से अच्छी गुणवत्ता होती है। मशीन धोने योग्य शर्ट और स्वेटर खरीदें और उन्हें पहनने से पहले अच्छी तरह से खिंचाव करें। इस तरह, आप कपड़े धोने की लागत पर बचत करेंगे घरेलू सूखी सफाई प्रणाली का उपयोग करने के लिए बहुत ज्यादा खर्च नहीं करना अन्य तरीका है
    • बड़े कपड़ों की दुकानों में बिक्री के क्षेत्र में स्क्रॉल करें आपको अलग-अलग आइटम मिल सकते हैं जो अलमारी के तटस्थ टुकड़ों के साथ अच्छी तरह जोड़ेंगे। इन वर्गों में आप अपने सामान को पूरा करने के लिए आदर्श सहायक उपकरण भी पा सकते हैं। बिक्री के अवसर पर, पहले दिन खरीदारी करें - फिर अंत में लौटें, जब बचत अधिक हो जाएगी।
    • एक एजेंडे में, लिखते हैं कि आप हर दिन कैसे कपड़े पहनते हैं और किस दौरान आप विशिष्ट संगठनों को पहनते हैं। यह चाल आपको अलमारी का विस्तार करने में मदद करेगी। आप ऐसा ऑनलाइन टूल का उपयोग करके भी कर सकते हैं, जैसे मेरा वस्त्र कैलेंडर (myclothingcalendar.com)
    • महिलाओं के लिए, जुड़वां सेट (मिलान टैंक टॉप और कार्डिगन) सबसे औपचारिक कार्य सेटिंग्स में आदर्श होते हैं और जैकेट और शर्ट के संयोजन को बदल सकते हैं इसके अलावा, जुड़वां सेट टैंक टॉप जैकेट के नीचे पहना जा सकता है। पतले पट्टियों वाले लोगों से बचें: वे कार्यालय के लिए उपयुक्त नहीं हैं, और ब्रा को नहीं देखा जाना चाहिए। जुड़वां सेटों के लिए खोज करें कि आप अपने अलमारी में मिश्रण और मैच कर सकते हैं दो पर्याप्त हैं: एक तटस्थ और सबसे चमकीले रंग के साथ। ठोस रंग आदर्श है, लेकिन एक पतली रेखा या एक अलग रंग के एक हेम संगठन के लिए एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ सकते हैं। पैसे बचाने के लिए, आप उन लोगों को पसंद करते हैं जिनको आप आवश्यक रूप से साफ कर सकते हैं।
    • यदि आप एक महिला हैं, तो आपको निम्नलिखित मदों की आवश्यकता होगी:
    • तीन स्कर्ट
    • जींस की एक जोड़ी
    • दो जैकेट
    • दो ब्लाउज
    • एक कोट
    • टी-शर्ट
    • दो स्वेटर
    • जूते के चार जोड़े
    • पैंट की एक जोड़ी
    • तीन बेल्ट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com