कैसे जादूगर ओज़ के डोरोथी के रूप में ड्रेस अप करने के लिए

डोरोथी गैले नायक डे हैं ओज़ के अद्भुत विज़ार्ड

, बीसवीं सदी के बच्चों के लिए उपन्यास, और डी ओज़ के जादूगर, 1 9 3 9 फ़िल्म क्लासिक। नीली और सफेद पोशाक से रूबी लाल जूते तक, इसका नज़रिया प्रतिष्ठित है यदि आप एक के लिए डोरोथी का सार कैप्चर करना चाहते हैं कॉस्प्ले या कार्निवाल या हैलोवीन के लिए एक पोशाक बनाओ, यह लेख कुछ सुझाव और सुझाव प्रस्तुत करता है जो आपके बचाव में आते हैं।

कदम

भाग 1
डोरोथी कॉस्टयूम बनाएं

विज़ार्ड ऑफ़ ओज चरण 1 में डोरोथी के रूप में तैयार की गई छवि
1
फिल्म में डोरोथी के किरदार से पहना जाने वाला प्रसिद्ध चेस्टर ड्रेस प्राप्त करें सुनिश्चित करें कि आप नीले और सफेद चेक वाले कपड़े खरीदते हैं। सबसे उपयुक्त फंतासी छोटे शतरंज से बना है, इसलिए बड़े लोगों से बचें
  • कई विशेषता भंडार डोरोथी द्वारा वेशभूषा फिल्म सूट के एक आधुनिक और अद्यतन संस्करण के लिए, प्रामाणिकता की डिग्री बदलती लगभग समान से, छोटे hems और गहरी necklines के साथ की विशेषता बेचते हैं। यदि आप सीवन नहीं लगा सकते हैं, या वेशभूषा तैयार करने में समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, तो खरीदना सबसे अच्छा समाधान है
  • एक डोरोथी पोशाक खोजने के लिए ऑनलाइन खोज करें प्रतिभाशाली लोग हैं जो नायक के कपड़े के घर के संस्करणों को बेचते हैं आस्ट्रेलिया के जादूगर. आप उन शिल्प बाजारों में विभिन्न शैलियों के कपड़े देख सकते हैं जैसे कि Etsy.
  • डोरोथी के कपड़े सीना यदि आप सिलाई के साथ कर सकते हैं या अधिक प्रामाणिक रूप चाहते हैं, तो इसे स्वयं बनाने का प्रयास करें सरलता, मैकॉल और अन्य साइटों (शुल्क के लिए उपलब्ध कुछ मामलों में) पर कई पैटर्न हैं, जो आपको पोशाक को पुनः बनाने में मदद कर सकते हैं।
  • यदि आप फिल्म के संगठन को पुन: पेश करने का प्रयास कर रहे हैं, स्कर्ट की लंबाई पर ध्यान देना सुनिश्चित करें। डोरोथी की स्कर्ट उसके घुटनों के नीचे थोड़ा आती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप एक ही ऊँचाई पर अधिक या कम गिरते हैं
द ड्रॉथी इन द विजार्ड ऑफ़ ओज चरण 1 बुलेट 4 के रूप में तैयार की गई छवि
  • डोरोथी की पोशाक एक पीनफ़ोर है, जो आम तौर पर एक ब्लाउज के साथ युवा लड़कियों द्वारा पहना जाता था। एक नीले और सफेद चेक किए गए कपड़े के साथ एक साधारण पिनावर सिलाई करने से आप एक उत्कृष्ट पोशाक प्राप्त कर सकते हैं।
  • विज़ार्ड ऑफ़ ओज चरण 2 में डोरोथी के रूप में तैयार की गई छवि
    2
    वह पोशाक के नीचे एक सफेद ब्लाउज पहनता है डोरोथी का ब्लाउज ऊंचा हो गया था, बिना बटन के और फूली आस्तीन के साथ। यदि आपको बिल्कुल समान समान नहीं मिल रहा है, तो किसी भी छोटी बाजू वाली ब्लाउज का प्रयास करें
  • विज़ार्ड ऑफ़ ओज चरण 3 में डोरोथी के रूप में तैयार की गई छवि
    3
    रूबी लाल जूते जोड़ें कई बड़े पैमाने पर जूता स्टोर उच्च चमक वाले बैलेरिनास या लाल चमक में आते हैं। डोरोथी के उन गुच्छे होते हैं, इसलिए यदि आप एक प्रामाणिक रूप चाहते हैं, तो शीर्ष पर जोड़े जाने वाले सेक्विन के साथ लाल धनुष को खोजने का प्रयास करें।
  • आप अपनी खुद की कुछ बना सकते हैं लाल चमक के साथ जूते. एक बड़ी 5 सेमी ऊंची एड़ी के साथ जूते की एक जोड़ी लें। पुलिसील, तब, छोटे खंडों के लिए आगे बढ़ना, कपड़े गोंद के साथ उन्हें कवर करने के लिए शुरू होता है सरेस से जोड़ा हुआ भाग पर लाल चमक की एक उदार राशि लागू करें जब तक यह अन्य क्षेत्रों में चमक को लागू करने या खाली भागों को भरने से पहले पूरी तरह से सूखने तक प्रतीक्षा करें। गोंद सूखने से पहले चमक को छूने से आपको सजावट के बिना अंक मिल सकते हैं। जब तक आप जूते को पूरी तरह से कवर नहीं करते तब तक लाल चमक को लागू करना जारी रखें।
    द ड्रॉथी इन द विजार्ड ऑफ़ ऑज़ स्टेप 3 बुलेट 1 के रूप में तैयार की गई छवि
  • सेक्विन का उपयोग रूबी लाल जूते के निर्माण में भी किया जा सकता है। लगभग 5 सेमी की एक बड़ी एड़ी के साथ जूते की एक जोड़ी लें लाल चोंचों का स्पूल खरीदें कपड़े की गोंद का उपयोग करके, संपूर्ण जूओं पर ऊर्ध्वाधर लाइनों में गोंद सैंडविन स्ट्रिप्स का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिससे देखा जा सकता है कि जूता की मूल सतह को रोकना। जूता के किनारे के लिए प्रत्येक पट्टी की सिकुड़ को गोंद करें और फिर इसे काटें। सेक्विन के साथ एड़ी को भी कवर करने के लिए याद रखें, और फिर उन्हें जूते के उद्घाटन के साथ जोड़ दें
  • यदि आप किताब की तुलना में पुस्तक की तुलना में अधिक दिखना चाहते हैं, तो लाल रंग के बजाय चांदी के जूते पहनें।
    द ड्रॉथी इन द विजार्ड ऑफ ओज स्टेप 3 बुलेट 3 के रूप में ड्रेस अप छवि
  • द ड्रॉथी इन द विजार्ड ऑफ़ ओज चरण 4 के रूप में ड्रेस अप छवि
    4
    जूते के साथ मोजे पहनें डोरोथी ने एंकल पर छोटी मोजे पहनी थी, रंग में नीला, उसकी पोशाक के नीले रंग के साथ मिलान किया। किनारों को मोड़ो यहां तक ​​कि सफेद मोज़े ठीक हो सकते हैं यदि आपको नीले रंग नहीं मिलते हैं-सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि वे टखने तक पहुंचें।
  • भाग 2
    डोरोथी शैली के लिए




    विज़ार्ड ऑफ़ ओज चरण 5 में डोरोथी के रूप में तैयार की गई छवि
    1
    डोरोथी के ब्रेड्स को कॉपी करें कुछ हिस्सों में, इकोनी डोरोथी देखो 2 ब्रीड्स से बना है, लेकिन आपको बालों को ठीक करने और बुनाई शुरू करने की ज़रूरत नहीं है: अधिक है
    • मध्य में रेखा को माथे से शुरू करना और पूंछ पर समाप्त होता है। पंक्ति के दायीं या बायीं ओर से शुरू होकर, पंक्ति की दिशा में अपने आप पर बालों की किलों को बदलना शुरू कर देते हैं, जैसे कि आप सिर के पीछे आगे बढ़ते हैं, धीरे-धीरे उन्हें शामिल करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने बाल को मजबूती से रखें, और बदली हुई ताले को विरूपण से रोक दें।
    • एक बार जब आप कान क्षेत्र तक पहुँच चुके हैं, फर्म पकड़ एक हाथ से बाल बदल गया और एक forcina- साथ उन्हें ठीक तो ढीला बाल उठा 3 भागों से बना एक चोटी बनाने लगते हैं। आपको कंधे की ऊंचाई तक सरल तरीके से बुनाई होती है, फिर रबर बैंड के साथ ब्रैड को ठीक करें। उसी परिणाम प्राप्त करने के लिए दूसरी तरफ प्रक्रिया को दोहराएं।
    • बाल के छोर को वक्रित करने के लिए एक कर्लिंग लोहे का उपयोग करें और कर्ल प्राप्त करें। बालों को 2 या 3 बड़ी रिंगलेट बनाने के लिए अलग करें।
  • द ड्रॉथी इन द विजार्ड ऑफ़ ओज चरण 6 के रूप में ड्रेस अप छवि
    2
    ब्रेड्स के चारों ओर एक नीला धनुष लपेटो धनुष लोचदार के आसपास बंधे होना चाहिए, जहां चोटी समाप्त होती है और कर्ल शुरू होते हैं। रिबन को एक छोटे धनुष बनाने के लिए बाध्य किया जाना चाहिए यदि धनुष के छोर बहुत लंबे हैं, तो उन्हें काट लें उन्हें धनुष से थोड़ा अधिक विस्तार करना चाहिए सुनिश्चित करें कि यह हल्का नीला है, एक पोशाक और मोज़ों के समान छाया।
  • द ड्रॉथी इन द विजार्ड ऑफ ओज चरण 7 के रूप में ड्रेस अप छवि
    3
    एक विग खरीदें यदि आपके पास लंबे या गहरे भूरे रंग के बाल नहीं हैं, तो एक साधारण अंधेरे विग खरीदें या किराए पर लें। आप एक ब्रेईड एक प्राप्त कर सकते हैं, अन्यथा आप ब्राइड्स बनाते हैं।
  • यदि आपके पास पोशाक, जूते और ब्राइड्स हैं, तो भूरे रंग के बाल होने की आवश्यकता नहीं है। सही रंग के साथ पूरा देखो यह निर्भर करता है कि आपको फिल्म डोरोथी की छवि की कितनी नकल चाहिए।
  • विज़ार्ड ऑफ ओज चरण 8 में डोरोथी के रूप में तैयार की गई छवि
    4
    पूर्ण के साथ रहो यदि आपने डोरोथी के रूप में ड्रेस अप करने का फैसला किया है, तो टोटो को भूल नहींें! क्या आपके पास वास्तविक कुत्ता नहीं है या आपका चार-पैर वाला दोस्त विशेष रूप से सहकारी नहीं है? खरीदें या एक कुंठित कुत्ते को उधार लें।
  • टोटो एक काले बालों वाला केयर्न टेरियर था ऐसी दुकानें हैं जो इसे एक आलीशान संस्करण में बेचती हैं, इसलिए आप पोशाक को पूरा करने के लिए इसका इस्तेमाल भी कर सकते हैं। वहाँ भी बिक्री के अंक हैं जो हटाने योग्य टोटो के साथ टोकरी की पेशकश करते हैं (इंटरनेट पर खोज करते हैं)।
  • द ड्रॉथी इन द विजार्ड ऑफ ओज़ चरण 9 के रूप में ड्रेस अप छवि
    5
    एक टोकरी के साथ देखो पूरा करें पिकनिक की तरह, एक छोटी टोकरी अपने साथ ले लो पूर्ण हमेशा अंदर बैठता था, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने कुत्ते, सच्चे या भरवां के लिए पर्याप्त जगह है!
  • डोरोथी का कचरा बिन खुला था, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास ढक्कन भी नहीं है
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लाल जूते
    • पोशाक
    • कचरा
    • विग (वैकल्पिक)
    • कुत्ता (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com