गाने के दौरान अपना स्वयं का वोकल स्पेक्ट्रम कैसे बढ़ाएं

हम सभी एक अच्छी तरह से परिभाषित मुखर स्पेक्ट्रम के साथ पैदा होते हैं वास्तव में, यह एक्सटेंशन "विस्तारित" नहीं हो सकता, लेकिन आप अभी भी सबसे अधिक या सबसे कम नोट्स की अनुमति दे सकते हैं जो कि अनुमति है यह लेख आपको यह सिखाना होगा कि यह कैसे करना है।

सामग्री

कदम

अपने सिंगिंग वॉयस रेंज का विस्तार करें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
पता करें कि आपका आवाज़ एक्सटेंशन क्या है एक पियानो के कीबोर्ड पर ध्वनि बीच सी और आवाज उसकी बाईं ओर पहले ध्यान दें साथ भी ऐसा ही साथ riproducilo और रंगों में गिरावट जब तक आप एक आसान तरीके से नोट्स खेल सकते हैं जारी है। क्या रंगों में एक ही बात चलती है, हमेशा से केंद्रीय कार्य से शुरू होता है
  • अपनी गायन आवाज़ रेंज चरण 2 के विस्तार से शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी आवाज़ को गर्म करो गायन करते समय वार्मिंग को सर्वोपरि महत्व का होता है, लेकिन आपकी मुखर रेंज के उच्च या निचले नोटों पर काम करते समय अधिक प्रासंगिकता प्राप्त होती है। आवाज एक नाजुक साधन है और बहुत तेज़ या बहुत जोर से गायन करती है, और इसके अलावा बिना हीटिंग के, मुखर रस्सियों को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • अपने सिंगिंग वॉयस रेंज का विस्तार करें शीर्षक शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    अनुभवी गायक अपनी आवाज़ प्रकार के लिए विशिष्ट अभ्यास के साथ गर्म होते हैं, लेकिन प्रभावी वार्मिंग के लिए निम्नलिखित तकनीकें पर्याप्त हैं: पेट कंपन करने के लिए आरेख 1:00 1 करने के लिए के अनुसार सीढ़ियों का एक नोट agevole- रन पकड़े: 00-कारण-एक (मध्य सी से शुरू करने और ऊपर जा रहा है और एक सप्तक नीचे प्रत्येक के लिए एक नंबर बताए द्वारा एक बार चढ़ा नोट- या एक अष्टकोना गिरा दिया, रिवर्स ऑर्डर में नोट्स बजाएं) - बंद मुंह से मुंह ("एमएमएच" करना) समय-समय पर ऊपर या नीचे जा रहा है।
  • अपने सिंगिंग वॉयस रेंज का विस्तार करें शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    अपने मुखर रेंज को बढ़ाने का प्रयास करने से पहले गायन की बुनियादी बातें जानें अपनी मुखर रेंज पर काम करने के पहले अपनी मुखर रेंज का विस्तार करने से आपकी आवाज खराब हो सकती है। उदाहरण के लिए, आप कुछ ज़रूरत से ज़्यादा ज़रूरत से ज़्यादा मांसपेशियों का उपयोग नहीं सीख सकते हैं, यदि आपके अधिकतम विस्तार में गाया जाता है, तो आपके मुखर तारों से समझौता कर सकते हैं।
  • अपने सिंगिंग वॉयस रेंज का विस्तार करने वाला शीर्षक छवि चरण 5
    5



    ट्रिल बनाएं जिससे आप अपने मुखर स्पेक्ट्रम के सर्वोच्च या सबसे कम नोट्स को छू सकें। एक नोट पर न दें जो आपके लिए आसान नहीं है - अपने गले को आराम से रखें और सांस लेने पर ध्यान केंद्रित करें।
  • अपनी गायन आवाज़ रेंज का विस्तार करें शीर्षक चरण 6
    6
    एक अच्छा आसन रखें पीछे और कंधे सीधे और आराम से रहना चाहिए। सिर पीछे की ओर झुकने से बचें या की कोशिश में गर्दन को फैलाने के लिए एक बहुत अधिक टिप्पणी तक पहुंचने के लिए: इस तरह से गले की मांसपेशियों थकाऊ आवाज इस तरह के आसन भी हवा के मार्ग में बाधा उत्पन्न करते हैं, प्रयास करने की जरूरत बढ़ रही है आवाज़ बनाने के लिए "अपनी गर्दन को सीधे रखें!"
  • अपने सिंगिंग वॉयस रेंज का विस्तार करें शीर्षक चरण 7
    7
    सही तरीके से साँस लें झूठ की कोशिश करो और अपने हाथों को अपने पेट पर रखें - आराम करो और अपने पेट को ऊपर और नीचे बढ़ते हुए महसूस करें। यह डायाफ्रामिक श्वास है! गायन, पेट बाहर की ओर धक्का के रूप में आप श्वास: इस तरह से फेफड़ों हवा में सांस लेने (यानी गायन) भरना होगा, धीरे धीरे आवक डायाफ्राम की मांसपेशियों (बस नाभि के नीचे स्थित) का उपयोग कर पेट वापस लेने। यह अभ्यास आपको अधिक गाना और ध्वनि के स्वर को और अधिक नियंत्रित करने में सहायता करेगा।
  • अपने सिंगिंग वॉयस रेंज का विस्तार करने वाला शीर्षक छवि 8 चरण
    8
    अपने मुखर स्पेक्ट्रम से गाने गाएं गायन एक उपकरण बजाने की तरह है: जितना अधिक आप व्यायाम करते हैं और बेहतर! गायन शुरू करने से पहले गर्म होना सुनिश्चित करें, ताकि मुखर रस्सियों को नुकसान नहीं पहुंचे।
  • अपनी गायन आवाज़ रेंज विस्तारित करें शीर्षक चरण 9
    9
    वह yawns। और बहुत कुछ! मुंह के आकार और गले की स्थिति को नोट करें जैसा कि आप करते हैं। गाना करने के लिए यह सबसे अच्छा संभव स्थिति है: निचले जबड़े और बड़े खुले मुंह के अंदर - आप इस स्थिति को पकड़कर उच्च रंग में पहुंच सकते हैं।
  • टिप्स

    • गायन से पहले डेयरी उत्पादों से बचें: कुछ व्यक्तियों में वे कफ के गठन को बढ़ावा देते हैं।
    • बहुत पानी पी लो
    • यदि आप अस्वस्थ हैं, तो गर्म पेय पीते हैं।
    • गलत व्यवहार से बचें जो आपके मुखर तारों को नुकसान पहुंचा सकता है
    • एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करें
    • अपनी आवाज़ में तनाव मत करना
    • शराब और दवाओं के उपयोग से बचें यहां तक ​​कि धूम्रपान भी ध्वनि के विस्तार को कम कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com