थ्रिलर स्टेप्स कैसे करें

इस ट्यूटोरियल में आप माइकल जैक्सन के थ्रिलर के बुनियादी कदम सीखेंगे।

सामग्री

कदम

द डू द थ्रिलर चरण 1
1
दाहिने पैर से शुरू होने वाले चार चरणों को आगे बढ़ाएं फिर चार कदम पीछे ले, हमेशा सही पैर से शुरू। आंदोलन को दोहराएं।
  • आंदोलन तब शुरू होना चाहिए जब संगीत 4 में बारों को भेदना शुरू कर देता है।
  • द डू द थ्रिलर चरण 2
    2
    बार 1 पर एक तरफ सिर को मोड़ो, 2 को छोड़ दें, और 3 और 4 पर दोहराएं। यह भाग शुरू होता है जब एमजे गायन शुरू करता है।
  • द डू द थ्रिलर चरण 3
    3
    अपनी तरफ मुड़ें और अपने हाथों को बाहर, एक हाथ आगे और एक पीछे पीछे खींचो। इसके अलावा अपने घुटनों को मोड़ो अपने बट बाहर झुक जाओ और इसे ऊपर और नीचे ले जाएँ इसलिए आगे बढ़ो और आगे बढ़ो (यह बेवकूफ लगता है, लेकिन इस कदम का वर्णन करने का कोई अन्य तरीका नहीं है)।
  • द डू द थ्रिलर चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने हाथों को बाहर खींचो और उन्हें चिमटे या पंजों की तरह गुना - खींचने लगाना शुरू करें, जैसे कि आप बुश से पत्ते फाड़ रहे थे। दो बार करो, फिर पक्षों को बदल दें और ऐसा करें।
  • द डू द थ्रिलर चरण 5
    5
    अब सीधे ऊपर खड़े हो जाओ अपने सिर को पीछे की तरफ फेंकें और थोड़े मुड़े, आगे एक पैर खींच कर। फिर दो हॉप एक पैर पर आगे ले जाएं। अब एमजे की स्थिति शुरू होती है, घुटनों के साथ थोड़ा मोड़, एक पैर बाहर, दूसरे पक्ष पर और बेल्ट से जुड़ा हुआ हाथ, नहीं घोड़ा! दूसरी ओर सीधे आपकी तरफ झूठ बोलना होगा।
  • द डू द थ्रिलर चरण 6
    6



    अपने पूरे शरीर से नीचे जाओ यह कदम `नीचे हा कहा जाता है!` क्योंकि जब आप फिर से वापस आते हैं, तो आपको अभिव्यक्ति करना है जैसे कि आप हा हर्ष व्यक्त कर रहे थे! इस आंदोलन को 4 बार दोहराएं।
  • द डू द थ्रिलर चरण 7
    7
    तत्काल बाद `नीचे है!अपने हाथों को अपने सिर पर लाओ और उन्हें एक दूसरे के विरुद्ध दस्तक दे। इसे धीरे से कम करें और एक तरफ, एक तरफ एक पैर खींचें। अब वह झटके और उसके सिर को एक तरफ मुड़ता है। दूसरी तरफ एक ही आंदोलन करो
  • द डू द थ्रिलर चरण 8
    8
    अब आप (कम से कम 50 लाश देखते हैं क्योंकि वीडियो नर्तकियों में हलकों में वितरित कर रहे हैं) 8 की गिनती, जिसके दौरान आप अनियंत्रित आंदोलनों करना होगा के रूप में अगर imitassi एक ज़ोंबी के लिए थामने के लिए है। फिर आपको अपने हाथों को अपने शरीर के सामने मिलाते हुए शुरू करना होगा, डिस्को संगीत, एक हाथ ऊपर और दूसरे नीचे से एक प्रकार की मुद्रा लेना होगा, फिर आप उस प्रसिद्ध कदम से ...
  • द डू द थ्रिलर चरण 9
    9
    शीर्ष पर पंजे, बग़ल में खरोंच, और 3 से ऊपर की तरफ चलना फिर विपरीत दिशा में बारी, फिर विपरीत दिशा में वापस। इस समय आपको अपने आप से आने वाली दिशा की दिशा में चलना चाहिए (लेकिन विपरीत कंधे से शुरू की स्थिति में) 3 तक की गणना करना जारी रखें
  • द डू द थ्रिलर चरण 10 नामक छवि
    10
    कूद! अब गुना और अपने पैर की उंगलियों को दो बार स्पर्श करें 4 मायने रखता है के लिए एक चेहरा, फिर बारी और 4. की मुस्कराहट गिनती दोहराने फिर प्रारंभिक स्थिति के लिए बारी बारी से और उसके सिर पर हाथ फेंकता है और वापस नीचे जाना है, लेकिन एक Wchitarra invisibileW स्थिति में। एक मजाक के लिए अपना पैर घुमाएं, फिर अपने हाथ को ऊपर और नीचे ले आओ, लेकिन यह समय कम करने से पहले 5 तक गिना जाता है। शरीर के एक तरफ हवा को पकड़ो, फिर दूसरी तरफ एक मुट्ठी के साथ मारा।
  • द डू द थ्रिलर चरण 11
    11
    अपने सिर को 4 बार मुड़ें, फिर शरीर को 6 चरणों में घुमाएं जब तक आप विपरीत दिशा में न देखें। अपने पीछे देखो और अपने आप को पैर पर एक पॅट दे, फिर दस कदम वापस ले। आपका लक्ष्य दूसरे आंदोलन की शुरुआत से पहले एक क्षण पहले इस आंदोलन को सिंक्रनाइज़ करना है, क्योंकि यह वह जगह है जहां अगले चरण शुरू होते हैं। तो यह गति को तेज करता है और धीमा कर देता है, इस आधार पर कि यह बिंदु कितनी करीब है या कितनी दूर है।
  • टिप्स

    • वीडियो देखना निश्चित रूप से उपयोगी होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com