ऐप्पल स्टोर से एप्पल खाता कैसे डाउनलोड करें और ऐप डाउनलोड करें

IPhone निश्चित रूप से प्रौद्योगिकी का एक अच्छा उत्पाद है, लेकिन इसे और अधिक आकर्षक बनाने के लिए निस्संदेह ऐप ऐप्पल ने एप के प्रमुख निर्माताों की रैंकिंग में कई वर्षों तक कब्जा कर लिया है। एप्पल डेवलपर समुदाय ने विभिन्न एप्पल डिवाइसों के लिए बाजार में 775,000 से अधिक एप्लिकेशन पेश किए हैं: आईफ़ोन, आईपैड, आइपॉड दुनिया भर में, और अपने सृजन पर अरबों डॉलर खर्च किए हैं। एप्पल स्टोर पर, वास्तव में, एप्पल के लिए किए गए सभी ऐप: कुछ मुफ्त में डाउनलोड किए जा सकते हैं, अन्य का भुगतान किया जाता है। ऐप्पल का दावा है कि 2008 में लॉन्च करने के बाद 40 अरब से अधिक डाउनलोड करने के आवेदन किए गए थे, और इनमें से 2012 में केवल 20 अरब ही थे: इसके अलावा, यह दावा करता है कि एप्पल स्टोर पर 500 मिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं। यदि आपके पास कोई ऐपल उत्पाद है और आप ऐप्स डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको एक ऐप्पल खाते की आवश्यकता है। यह ऐप्पल आईडी सभी दुकानों में इस्तेमाल किया जा सकता है: iTunes Store, App Store, iBookstore, और Mac App Store। इन सरल चरणों को पढ़ें और आप अपने डिवाइस के लिए एक ऐप्पल खाता बनाने में सक्षम होंगे।

कदम

1
अपने iPhone पर एक ऐप्पल खाता बनाएं
  • 2
    ऐसा करने वाली पहली चीज़ एप्पल स्टोर को अपने आईफोन से एक्सेस कर रही है। स्टोर आइकन को पहचानने के लिए, नीले आइकन के लिए देखो जो मध्य में पत्र दिखाता है "एक", एक सर्कल से घिरा हुआ है
  • 3
    एक बार ऐप्पल स्टोर में, उस ऐप को ढूंढें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। यहां आपको कई श्रेणियां मिलेंगी: समाचार, सबसे लोकप्रिय, सर्वाधिक डाउनलोड किए गए, सबसे अधिक समीक्षित, या विषय के आधार पर खोजें। आप वैकल्पिक रूप से खोज बार में एप्लिकेशन का नाम, या उसका कुछ हिस्सा टाइप कर सकते हैं।
  • 4
    एक बार जब आपको वह ऐप मिल जाता है जिसे आप चाहते हैं, तो आप स्क्रीन के स्पर्श के साथ उसका विवरण देख सकते हैं। विनिर्देशों में आमतौर पर ऐप का पूरा वर्णन, डेवलपर या कंपनी का नाम, जो इसे बनाया गया है, कीमत (यदि मुक्त नहीं है) और अन्य एप्पल उपयोगकर्ताओं की कोई समीक्षा शामिल है
  • 5



    नया ऐप इंस्टॉल करने के लिए बस बटन स्पर्श करें "स्थापित करें"। एक नई स्क्रीन खुल जाएगी जहां आपको अपने एपल क्रेडेंशियल दर्ज करने या एक नया खाता बनाने के लिए कहा जाएगा। एक नया खाता बनाने का चयन करें, आवश्यक जानकारी दर्ज करें और बटन टैप करें "अंत"।
  • 6
    एप्पल स्टोर की शर्तों और सेवा की शर्तों को पढ़ें और उपयुक्त बटन को स्पर्श करके उन्हें स्वीकार करें।
  • 7
    जारी रखने के लिए आपको अपना ई-मेल पता, जन्म तिथि, सुरक्षा प्रश्न और पासवर्ड का जवाब देने के लिए कहा जाएगा।
  • 8
    अब आप गैर-मुक्त ऐप्स खरीदने के लिए भुगतान विधि पर स्विच कर सकते हैं। एक बार सेट करना जारी रखें।
  • 9
    अब, आपको अपने खाते को नई स्क्रीन के माध्यम से सत्यापित करना होगा जो खुलेगा। खाता सक्रिय होने से पहले, आपको अपने ई-मेल पते की पुष्टि करने के लिए कहा जाएगा। जब आप लिंक का चयन करते हैं, तो आपको स्वचालित रूप से अपना ऐप्पल खाता लॉगिन और पासवर्ड दर्ज करने के लिए कहा जाएगा।
  • 10
    एक बार काम करने के बाद, आपका खाता सक्रिय होगा और आप अपने इच्छित कोई ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और आप अपने आईफोन, आईपैड या आइपॉड पर एप्पल स्टोर, आईट्यून्स, आईबुकस्टोर का उपयोग कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com