एप्पल टीवी बंद कैसे करें

एप्पल टीवी निश्चित रूप से एक अच्छा खिलौना है, रोशनी से भरा है, कनेक्शन के लिए बंदरगाहों और जिस पर आप कई मजेदार चीजों को लोड कर सकते हैं केवल एक विस्तार, एक ऑन / ऑफ स्विच गुम है। आप सोच रहे हैं, तो मैं इसे कैसे बंद कर सकता हूँ? अपने प्रश्न का उत्तर जानने के लिए पढ़ें, और आप सेकंड के एक मामले में अपना ऐप्पल टीवी बंद कर सकते हैं

सामग्री

कदम

एप्पल टीवी चरण 1 को बंद करें
1
एप्पल टीवी के मुख्य मेनू में प्रवेश करें। रिमोट कंट्रोल पर `मेन्यू` बटन का चयन करें और अपने टीवी पर मेन्यू स्क्रीन की प्रतीक्षा करें।
  • एप्पल टीवी चरण 2 बंद करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सेटिंग्स आइकन खोजें। यह एक ग्रे गियर के साथ चित्रित किया गया है। सेटिंग मेनू तक पहुंचने के लिए इसे चुनें



  • एप्पल टीवी चरण 3 चालू करें
    3
    ऐप्पल टीवी बंद करें सेटिंग्स की सूची नीचे स्क्रॉल करें जब तक कि आप `स्टॉप` आइटम नहीं पाते। इसका चयन करें, एप्पल टीवी स्टैंड-इन में जाएंगे और, इसकी पुष्टि करने के लिए, डिवाइस के सामने वाले पैनल पर प्रकाश बंद हो जाएगा और टीवी एक काली स्क्रीन दिखाएगा।
  • एप्पल टीवी चरण 4 को बंद करें शीर्षक वाला छवि
    4
    फिर इसे वापस शक्ति। जब आप फिर से अपने ऐप्पल टीवी का इस्तेमाल करने के लिए तैयार हों, तो रिमोट कंट्रोल पर किसी भी बटन दबाएं।
  • टिप्स

    • यदि आप चाहें, तो आप निश्चित समय के बाद स्वचालित रूप से बंद करने के लिए एप्पल टीवी सेट कर सकते हैं। सेटिंग्स स्क्रीन में `सामान्य` मेनू में पहली आइटम का चयन करें, सूची को नीचे स्क्रॉल करें जब तक कि आप `शट डाउन आफ्टर` नहीं पाते, अब आप पसंद समय अंतराल सेट करें
    • अगर आपने कुछ दिनों के लिए घर से दूर रहने की योजना बनाई है, और आप अपने ऐप्पल टीवी को स्टैंडबाय पर चलने से रोकना चाहते हैं, तो इसे पूरी तरह से बंद करने के लिए पावर कॉर्ड को अनप्लग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com