टंब्लर प्रकाशन कतार का उपयोग कैसे करें

Tumblr

इसमें एक प्रकाशन विकल्प है जो आपको प्रकाशन पदों के उपयोग से अपने पदों के प्रकाशन को शेड्यूल करने की अनुमति देता है प्रकाशन कतार का उपयोग करना एक महान विचार है यदि आप अपने टम्बलर खाते में बार-बार प्रवेश नहीं करते हैं, या यदि आप जानते हैं कि आप अपने कंप्यूटर को एक लंबे समय तक उपयोग नहीं कर सकते हैं। इसकी सुविधा के बावजूद, हालांकि, प्रकाशन कतार का उपयोग करना आसान नहीं हो सकता है। इस ट्यूटोरियल में दिए गए चरणों का पालन करके जानने के लिए कि आसानी से प्रकाशन कतार कैसे उपयोग करें।

कदम

कतार में जोड़ें छवि शीर्षक
1
वह पोस्ट एक्सेस करें जिसे आप कतार में जोड़ना चाहते हैं। सवाल में पोस्ट हो सकता है Reblogged किसी अन्य व्यक्ति से या आपके द्वारा पोस्ट किया गया है, लेकिन यह अभी तक प्रकाशित नहीं किया जाएगा। `प्रकाशित करें` बटन से संबंधित विकल्पों की सूची में `कतार में जोड़ें` आइटम को चुनें
  • ब्लॉग शीर्षक पर क्लिक करें चित्र शीर्षक
    2
    पृष्ठ के निचले भाग में स्थित `प्लेस पोस्ट कतार` बटन का चयन करें। आपको डैशबोर्ड पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा, जहां आप प्रकाशन कतार की सामग्री को देखने के लिए अपने ब्लॉग का नाम चुन सकते हैं।
  • क्यूई बार पेज शीर्षक वाली छवि



    3
    पृष्ठ को नीचे स्क्रॉल करें और कतार (स्क्रीन के दाहिनी ओर स्थित) से संबंधित `नेविगेशन बार` का चयन करें।
  • 4
    अपनी वरीयताओं के आधार पर प्रकाशन कतार के लिए विकल्प बदलें जब परिवर्तन पूर्ण हो जाए, तो आपका कॉन्फ़िगरेशन सहेजने के लिए ऊपर दाईं ओर स्थित बटन दबाएं। समाप्त हो गया!
  • टिप्स

    • यदि आप अपने स्वचालित प्रकाशन कतार में पदों के क्रम को बदलना चाहते हैं, तो आपको प्रत्येक पोस्ट के शीर्ष दाईं ओर तीर आइकन का चयन करना होगा और उसे उचित स्थान पर खींचना होगा।
    • यदि प्रकाशन कतार में एक पोस्ट है जिसे आप तुरंत प्रकाशित करना चाहते हैं, तो उस पोस्ट के लिए `प्रकाशित करें` प्रविष्टि का चयन करें जिसे आप में रुचि रखते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक Tumblr खाता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com