MSQRD पर फेस स्वैप प्रभाव का उपयोग कैसे करें

प्रभाव "चेहरा स्वैप" एक नई प्रवृत्ति बन गई है जिसके साथ उपयोगकर्ता अपने स्वयं के प्यार को सुधारना पसंद करते हैं, क्योंकि यह अपने चेहरे पर एक दोस्त के चेहरे को स्थानांतरित करने की संभावना प्रदान करता है और इसके विपरीत। MSQRD में उपलब्ध दृश्य प्रभावों का उपयोग करके आप यह परिणाम आसानी से आसानी से प्राप्त कर सकते हैं और फिर इसे फेसबुक या इंस्टाग्राम पर साझा कर सकते हैं। अनुसरण करने की प्रक्रिया आईओएस और एंड्रॉइड सिस्टम दोनों पर समान है

कदम

भाग 1
चेहरा स्वैप प्रभाव का उपयोग करें

एमएसक्यूआरडी चरण 1 पर फेस स्ैप शीर्षक वाली छवि
1
MSQRD ऐप लॉन्च करें जैसे ही एप्लिकेशन खुलता है, आपको उपकरण के कैमरे द्वारा लिया गया दृश्य दिखाई देगा। यह कार्यक्रम की मुख्य स्क्रीन है।
  • एमएसक्यूआरडी चरण 2 पर फेस स्ैप शीर्षक वाला छवि
    2
    प्रभाव का चयन करें "चेहरा स्वैप"। MSQRD में उपलब्ध प्रभावों की श्रेणी अक्सर भिन्न होती है दाईं ओर या बाईं ओर सूची स्क्रॉल करके वर्तमान में उपलब्ध फ़िल्टर चयन के भीतर एक त्वरित खोज करें एक चित्र में चित्रित दो लोगों द्वारा दिखाए जाने वाले या स्क्रीन पर दो खाली अंडा चुनें। अक्सर प्रभाव "चेहरा स्वैप" सूची के अंत में रखा गया है।
  • एमएसक्यूआरडी चरण 3 पर फेस स्ैप शीर्षक वाली छवि
    3
    डिवाइस के स्क्रीन पर दिखाई देने वाले दो अंडा के भीतर आपके चेहरे और उस व्यक्ति के ऊपर की रेखा को ऊपर उठाएं। प्रभाव का चयन करना "चेहरा स्वैप" आप स्क्रीन पर एक मानव चेहरे के दो स्टाइलिश सिल्होटेस दिखाई देंगे। इस बिंदु पर यह आवश्यक है कि आप और जो व्यक्ति आपके साथ आकृतियों के भीतर अपने चेहरे को संरेखित करें। आपको एक-दूसरे के पास या वैकल्पिक रूप से खड़े होने की ज़रूरत है, अगर आप बैठे हैं, तो आपको करीब मिलना होगा।
  • आप केवल इस आशय का उपयोग कर सकते हैं "जीना" वह है, एक व्यक्ति के साथ जो शारीरिक रूप से आपके करीब है आप डिवाइस पर एक तस्वीर में एक चित्र चेहरे की छवि का उपयोग नहीं कर सकते। हालांकि, इसमें प्रभाव है जो इसे करने की अनुमति देता है, लेकिन यह मामला नहीं है। अधिक जानकारी के लिए, आलेख के अगले खंड का संदर्भ लें।
  • एमएसक्यूआरडी चरण 4 पर अंकित स्वैप शीर्षक वाली छवि
    4
    चेहरे का आदान-प्रदान करने के लिए ऐप की प्रतीक्षा करें जब शामिल लोगों के दोनों चेहरे स्क्रीन पर प्रदर्शित दो आकारों के साथ सही ढंग से गठबंधन किए जाएंगे, तो MSQRD स्वचालित रूप से उन्हें उलटा देगा। यदि आपकी डिवाइस थोड़ी देर है, तो यह चरण कुछ ही क्षणों को ले सकता है सुनिश्चित करें कि दोनों चेहरे स्क्रीन पर प्रदर्शित संबंधित मार्गदर्शिका आकृतियों के साथ अच्छी तरह गठबंधन कर रहे हैं।
  • एमएसक्यूआरडी चरण 5 पर फेस स्लैप शीर्षक वाली छवि
    5
    छवि की चमक बदलने के लिए स्क्रीन को स्पर्श करें अपनी जरूरतों के मुताबिक, छवि प्राप्त होने तक पर्याप्त रूप से अंधेरे या उज्ज्वल हो जाने तक पारित होने का दोहराएं।



  • एमएसक्यूआरडी चरण 6 पर अंकित स्वैप शीर्षक वाली छवि
    6
    एक तस्वीर ले लो या वीडियो रिकॉर्ड करें जब प्रभाव "चेहरा स्वैप" सही ढंग से लागू किया गया है, आप वीडियो को कैप्चर करने के लिए स्क्रीन के निचले भाग में सर्कुलर शटर बटन दबा सकते हैं या चुनी हुई सुविधा के आधार पर एक तस्वीर ले सकते हैं। एक मोड से दूसरे में स्विच करने के लिए, शटर के दाईं ओर स्थित बटन दबाएं।
  • किसी वीडियो के मामले में, याद रखें कि रिकॉर्डिंग समय के दौरान संबंधित दिशानिर्देशों के मुताबिक चेहरे को रखा जाना चाहिए, अन्यथा प्रभाव "चेहरा स्वैप" बाधित हो जाएगा
  • रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए, शटर बटन को दूसरी बार दबाएं
  • एमएसक्यूआरडी चरण 7 पर अंकित स्वैप शीर्षक वाली छवि
    7
    आपके द्वारा अभी बनाया फोटो या वीडियो साझा करें (वैकल्पिक)। जैसे ही आपने छवि को कैप्चर कर लिया या वीडियो को कैप्चर कर लिया है, जिस पर आपने प्रभाव लागू किया है "चेहरा स्वैप", रिश्तेदार फाइल डिवाइस के मल्टीमीडिया गैलरी में सीधे सहेजेगी, जिससे आप इसे जो भी चाहें उसे साझा करने की संभावना दे सकते हैं। MSQRD सामग्री साझाकरण के लिए त्वरित विकल्प की एक श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें उन्हें Instagram, Facebook और Twitter पर प्रकाशित करने की क्षमता शामिल है। यदि आपने इनमें से किसी एक सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करना चुना है, तो आपको अपने खाते का उपयोग करने के लिए MSQRD को अधिकृत करने के लिए कहा जाएगा।
  • वैकल्पिक रूप से, आप डिवाइस के मीडिया गैलरी तक पहुंच सकते हैं और मानक साझाकरण विकल्प के साथ अपने मेनू को प्रदर्शित करने के लिए शेयर बटन दबा सकते हैं।
  • यदि आप वर्तमान में MSQRD के साथ बनाए गए छवियों या वीडियो को साझा नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे बाद में कर सकते हैं, याद रखें कि आप उन्हें हमेशा अपने डिवाइस के मीडिया गैलरी में ढूंढ लेंगे। भविष्य में आप किसी भी अन्य छवि या मूवी के साथ ऐसा करते समय ठीक से संपादित या साझा कर सकते हैं।
  • भाग 2
    इस के साथ रचनात्मक होने के नाते "फेस स्वैपिंग"

    एमएसक्यूआरडी चरण 8 पर फेस स्ैप शीर्षक वाली छवि
    1
    प्रदर्शन करने के लिए एक सच्ची तस्वीर का प्रयोग करें "चेहरा स्वैप"। यहां तक ​​कि अगर आप डिवाइस पर संग्रहीत छवि का उपयोग नहीं कर सकते हैं, तो MSQRD द्वारा उपयोग किए गए चेहरे की पहचान एल्गोरिथ्म डिवाइस के कैमरे द्वारा ली गई तस्वीरों में अमर चेहरे की पहचान करने में सक्षम है, ताकि आप इस प्रकार के समर्थन का उपयोग करने के लिए उपयोग कर सकें "चेहरा स्वैप" आपके चेहरे का अपने कंप्यूटर पर संग्रहीत एक छवि खोलें जिसमें एक चेहरा है या वास्तविक फ़ोटो का उपयोग करें। इस बिंदु पर छवि में चित्र चेहरे को एक स्मार्टफोन स्क्रीन पर रूपरेखा के साथ संरेखित करें और यह आपके साथ भी करें इसके अलावा इस मामले में प्रभाव "चेहरा स्वैप" स्वचालित रूप से लागू किया जाएगा
    • यदि आप लिप्त करना चाहते हैं, तो कंप्यूटर का उपयोग करने वाले दो अलग-अलग लोगों की दो छवियां जोड़ें। स्मार्टफ़ोन के मुख्य कैमरा का उपयोग करने के लिए चुनें और फिल्टर के आकृतियों के साथ दो चेहरों को संरेखित करें "चेहरा स्वैप" स्क्रीन पर यदि फोटो पर्याप्त रूप से बड़े और कुरकुरा होते हैं, तो MSQRD को चलाने में सक्षम होना चाहिए "चेहरा स्वैप"।
  • एमएसक्यूआरडी चरण 9 पर फेस स्ैप शीर्षक वाली छवि
    2
    एक मूर्ति का उपयोग करें एमएसक्यूआरडी वास्तविक सुविधाओं वाले किसी भी चेहरे का पता लगाने में सक्षम है, इसलिए एक मूर्ति की भी, बशर्ते कि यह बेहद यथार्थवादी है। आपके चेहरे पर मूर्ति का शामिल किया जाएगा, रंग और आकार का सम्मान करना, मजाकिया नहीं है? हालांकि, याद रखें कि यह मार्ग केवल तभी काम करता है, जब मूर्ति का चेहरा पर्याप्त रूप से विस्तृत और यथार्थवादी है जो मानव चेहरे के रूप में MSQRD द्वारा पता लगाया जा सकता है।
  • एमएसक्यूआरडी स्टेप 10 पर फेस स्ैप शीर्षक वाली छवि
    3
    फ़िल्टर का उपयोग करें "चेहरा स्वैप" अज्ञात लोगों के साथ चूंकि आप जिन विषयों को आप चाहते हैं, उन्हें तस्वीर देने के लिए आप डिवाइस के फ्रंट कैमरा का लाभ ले सकते हैं, इसलिए आप प्रभाव लागू कर सकते हैं "चेहरा स्वैप" सभी लोगों को आप इसे साकार करने के बिना फोटोग्राफ कर सकते हैं याद रखें, हालांकि, कि वे पास पर्याप्त होने चाहिए ताकि MSQRD अपने चेहरे का पता लगा सके और ग्राफ़िक प्रभाव लागू कर सके
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com