अपने iPhone के विषयों को बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग कैसे करें

आईफोन बहुत बढ़िया है, लेकिन थोड़ी देर के बाद मूल देखो उबाऊ हो जाता है। कौन एक आईफोन है जो हर किसी की तरह लग रहा है चाहता है? जेलब्रोन किए गए आईफोन के साथ, आप अपने डिवाइस की हर सुविधा के रूप को अनुकूलित कर सकते हैं। आगे बढ़ने के तरीके जानने के लिए इस गाइड का पालन करें।

कदम

विधि 1
अपने iPhone की थीम बदलें

अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए शीतकालीन बोर्ड का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
अपने jailbroken iPhone पर Cydia ऐप खोलें Cydia तक पहुंचने के लिए, आपके पास जेलब्रेकिंग आईफोन होना चाहिए। ऐप टैप करें और फिर खोज करें "Winterboard"। WinterBoard पृष्ठ पर स्थापित करें बटन टैप करके इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करें।
  • अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने iPhone को पुनरारंभ करें यदि आप फ़ोन बंद नहीं करते हैं और शॉर्टबॉयर ठीक से स्थापित नहीं हैं पॉवर बटन को तब तक दबाएं और दबाए रखें जब तक कि बिजली स्विच दिखाई न दे और फोन बंद करने के लिए स्क्रीन पर स्क्रॉल करें। इसे बंद करने के बाद, फोन को पुनरारंभ करने के लिए पावर बटन को दबाकर रखें।
  • अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    शीतकालीन बोर्ड शुरू करें एक बार फोन फिर से चालू हो जाए, तो आपको अपने स्प्रिंगबोर्ड (स्क्रीन शुरू करने) पर शीतकालीन बोर्ड दिखाई दे।
  • अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    स्थापित थीम के माध्यम से ब्राउज़ करें अपने iPhone पर डाउनलोड किए गए विषयों को ब्राउज़ करने के लिए थीम का चयन करें अनुभाग खोलें। उन विषयों में से किसी की जांच करें जिन्हें आप आवेदन करना चाहते हैं।
  • थीम प्राथमिकता के आधार पर सूचीबद्ध हैं और आप अलग-अलग लोगों को लागू कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आपको माउस का एक सेट और एक प्रारंभ बार मिलता है जिसे आपको विभिन्न विषयों से लिया गया है, तो आप उन्हें दोनों सेट कर सकते हैं।
  • एप्लिकेशन में प्राथमिकता वाले लोगों को सेट करने के लिए सूची में थीम को स्पर्श करें और खींचें। शीर्ष पर सेट विषय होगा "मुख्य विषय" फोन और अंतर्निहित लोगों का इंटरफ़ेस पहलुओं को भरना होगा जो मुख्य एक से प्रभावित नहीं हैं।
  • शीतकालीन बॉयर्ड ऐप कुछ पहले से इंस्टॉल किए गए थीम के साथ आता है, इसलिए आपको यह पता चल गया है कि थीम एक-दूसरे को कैसे प्रभावित करते हैं।
  • अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    WinterBoard मुख्य मेनू पर लौटें Respring बटन टैप करें, जो iPhone पर स्प्रिंगबोर्ड को आपके द्वारा किए गए परिवर्तनों के साथ रीसेट करता है। इसमें कुछ क्षण लग सकते हैं परिवर्तन लागू होने के बाद, स्क्रीन पर स्क्रॉल ब्लॉक स्वाइप करें और नई थीम को ढूंढें।
  • विधि 2
    अधिक थीम डाउनलोड करें

    अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    1
    खुला Cydia अनुभाग मेनू पर जाएं जब तक आप थीम की सूची नहीं मिल जाए, तब तक स्क्रॉल करें उन्हें अलग-अलग विषयों (ऐप, बैटरी, कीबोर्ड, लॉकस्क्रीन, आदि) द्वारा प्रबंधित यूजर इंटरफेस पहलुओं के संबंध में आदेश दिया जाएगा।
    • शीतकालीन बोर्ड के विषयों के लिए Cydia केवल एकमात्र संसाधन नहीं है कई वेबसाइटें विषय डाउनलोड और बहुत लोकप्रिय हैं कोष, संग्रह में इन संकुल के कई सर्वरों वाले सर्वर हैं, जिनमें उपलब्ध थीम हैं
  • अपने आईफोन के लिए थीम बदलने के लिए शीतकालीन बॉयर्ड का शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    2
    विषयों को ब्राउज़ करें प्रत्येक थीम का स्क्रीनशॉट होगा, इसलिए आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि यह आपके लिए सही है या नहीं। आपको पसंद की गई थीम ढूंढने के बाद, इंस्टॉल बटन टैप करें और यह आपके फोन पर डाउनलोड किया जाएगा।
  • अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    3
    ओपन विंटरबॉर्ड ओपन थीम चुनें और जिन्हें आपने अभी डाउनलोड किया है वे सूची में दिखाई देंगे। उन्हें स्थान दीजिए और उन्हें पहले से स्थापित विषयों के साथ चयन करें।
  • टिप्स

    • यह प्रक्रिया एक आइपॉड टच या एक जेलब्रोनेटेड आईपैड के लिए लगभग समान है।
    • आप अपने पसंदीदा लोगों के नाम को छूकर कई विषयों का मिश्रण कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • चेतावनी: आपने अपने iPhone के मूल सॉफ़्टवेयर का उल्लंघन किया है। अगर आपके मोबाइल फोन में समस्याएं होनी चाहिए तो ऐप्पल किसी भी वारंटी को अस्वीकार कर देगा।
    • कभी-कभी, बहुत सारे थीम आपके iPhone के प्रदर्शन को धीमा कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com