कैसे ईबेस का उपयोग करें

ईबेट्स के लिए एक साइट है ऑनलाइन शॉपिंग

जो खरीदे जाने पर एक प्रतिशत देता है (अंग्रेजी में "कैशबैक") ऑनलाइन भुगतान या चेक के रूप में। कैशबैक की प्रतिशतियां स्टोर पर निर्भर करती है, लेकिन खरीदे गए उत्पादों पर भी वे 25% तक पहुंच सकते हैं। खरीद के माध्यम से पैसे कमाने के लिए, आपको साइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से ईबेट्स पर एक खाता बनाने और सभी खरीदारियों को ऑनलाइन बनाने की आवश्यकता है।

कदम

विधि 1
एक खाता बनाएं

ईबेस चरण 1 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
1
ईबेट्स पर जाएंकॉम और एक नया खाता रजिस्टर। आपको ई-मेल पता, उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड प्रदान करके साइट के साथ पंजीकरण करना होगा, अन्यथा आप प्रचार कोड, निःशुल्क शिपिंग या कैशबैक प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • ईबेस स्टेप 2 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    2
    फ़ॉर्म में अपना ई-मेल पता और पासवर्ड दर्ज करें फिर क्लिक करें "शॉपिंग प्रारंभ करें"। आपको ई-मेल में लिंक पर क्लिक करके अपने खाते की पुष्टि करनी होगी जो आपको भेजी जाएगी।
  • उपयोग की जाने वाली ईबेसेस चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने पहले $ 25 खरीदारी के लिए प्रोत्साहन के रूप में $ 10 उपहार कार्ड प्रदान करने वाले स्टोरों में से चुनें।
  • ईबेस चरण 4 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    4
    ईबेस पर लौटें.कॉम और लॉगिन उन दुकानों का दौरा करने के लिए साइट के बाएं पैनल पर सूचीबद्ध लिंक के माध्यम से स्क्रॉल करें जिन्हें आप सबसे अधिक बार उपयोग करते हैं। दुकानें श्रेणी के अनुसार सूचीबद्ध हैं।
  • ईबेट्स स्टेप 5 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    5
    प्रत्येक स्टोर के नाम के आगे प्रतिशत का पता लगाएं। यह आपको डिस्काउंट का प्रतिशत दिखाएगा जो खरीद पर लागू होगा।
  • ईबेस चरण 6 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    6
    अपने खाते की सेटिंग एक्सेस करें त्रैमासिक भुगतान प्राप्त करने के लिए, अपने खाते को अपने खाते से लिंक करें पेपैल. यदि आप पेपैल का उपयोग नहीं करते हैं, तो अपने डाक पते पर जांच करके भुगतान प्राप्त करने के लिए चुनें।
  • विधि 2
    खरीदारी करें

    ईबेस चरण 7 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    1
    खरीदारी करने से पहले, ईबेट्स पर सूचीबद्ध स्टोर की लिंक पर क्लिक करें यहां तक ​​कि अगर आप खरीदने से पहले उत्पाद पर कुछ शोध करते हैं, सबसे अच्छा प्रक्रिया का पालन करने के लिए है, न कि इंटरनेट पर एक से अधिक कार्ड का उपयोग कर के बजाय, आप ब्राउज़र में एक नई विंडो खोलने, जब तक आप में अपनी खरीद को देखने Ebates के पास जाकर आगे बढ़ना एक लिंक का उपयोग कर शॉपिंग कार्ट यदि आप अपनी खरीदारी पूरी करने के लिए ईबेट्स लिंक का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप कैशबैक के लिए पात्र नहीं होंगे।
  • ईबेस चरण 8 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    2
    ईबेट्स द्वारा निःशुल्क शिपिंग के प्रचार कोड और कोड का उपयोग करें जब आप शॉपिंग के साथ काम करते हैं, तो चेकआउट पर जाएं और कूपन के लिए आरक्षित बॉक्स में प्रचार कोड दर्ज करें। इस बिंदु पर, अपने क्रेडिट कार्ड के विवरण दर्ज करें और अपनी खरीदारी के साथ आगे बढ़ें।
  • ईबेस चरण 9 का प्रयोग करें छवि शीर्षक



    3
    नए खरीदे गए उत्पादों को देखने के लिए ईबेट्स साइट पर लौटें आपको प्रत्येक तिमाही में पेपैल बैंक हस्तांतरण या चेक का उपयोग करके कैशबैक कैशबैक प्राप्त करने का अधिकार होगा। आपके कैशबैक खाते से कोई धनवापसी और धनवापसी काट लिया जाएगा।
  • ईबेस चरण 10 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    4
    ईबेट्स की पुष्टिकरण पर ध्यान दें साइट पर कोई आदेश देने के बाद, आपको ईबेट्स से एक ट्रैकिंग नंबर प्राप्त होना चाहिए, जो पुष्टि करता है कि आपकी खरीद कैशबैक के लिए मान्य है।
  • 48 घंटे के भीतर कैशबैक के लिए अधिकांश खरीद दर्ज की जाती हैं और जमा की जाती हैं
  • उपयोग की जाने वाली ईबेस चरण 11 का शीर्षक चित्र
    5
    ईबेट्स टूलबार डाउनलोड करें उपकरण पट्टी क्रोम, फ़ायरफ़ॉक्स और इंटरनेट एक्सप्लोरर के लिए उपलब्ध है और आपको ब्राउज करने के दौरान, एबेट्स सर्किट का हिस्सा होने वाली साइटों की पहचान करने की अनुमति देता है। जब EBates टूलबार किसी विशिष्ट वेबसाइट पर कैशबैक की उपलब्धता का पता लगाता है, तो आप अपने ईबेट्स खाते में लॉग इन कर सकते हैं, खरीदारी कर सकते हैं और अपने लिंक के माध्यम से इसे प्राप्त कर सकते हैं।
  • विधि 3
    प्रतिबंध और बोनस पर सूचना

    ईबेस स्टेप 12 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    1
    ईबेट्स पर सभी ऑनलाइन स्टोर उपलब्ध नहीं हैं साइट पर वर्तमान में 1500 से अधिक स्टोर हैं, और हर सप्ताह नए स्टोर जोड़े जाते हैं यदि आपको कोई विशेष ईबेस स्टोर नहीं मिला है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए खोज बार का उपयोग करें कि यह साइट के दूसरे क्षेत्र में नहीं है।
  • ईबेस चरण 13 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    2
    प्रतिबंधों को पढ़ें यदि आप जानना चाहते हैं कि आपके पसंदीदा ऑनलाइन स्टोर द्वारा किन प्रतिबंध लागू किए गए हैं, तो वर्णानुक्रम सूची को स्क्रॉल करें यह पता. कुछ दुकानों से आपको केवल कुछ विभागों या उत्पादों में उत्पाद खरीदने की अनुमति मिलती है जो एक विशिष्ट राशि से अधिक नहीं होती हैं।
  • उपयोग की जाने वाली ईबेस चरण 14 का शीर्षक चित्र
    3
    एक बदलाव का अनुरोध करने के बजाय, सभी प्राप्त और अवांछित उत्पादों को वापस लौटाएं। एक बार रिटर्न किए जाने के बाद, स्टोर ईबेट्स को सूचित करेगा कि बदले में आपके खाते से राशि की कटौती के साथ आगे बढ़ेगा एक्सचेंजों को उसी तरह व्यवहार किया जाता है, इसलिए आपकी खरीद पर कैशबैक प्राप्त करने के लिए, आपको आइटम वापस करना होगा और फिर ईबेट्स लिंक के माध्यम से एक नया बनाना होगा।
  • ईबेस चरण 15 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    4
    अपने खाते में अतिरिक्त नकदी पाने के लिए मित्रों को आमंत्रित करें आप प्रत्येक मित्र के लिए अतिरिक्त $ 5 प्राप्त कर सकते हैं जिसे आप आमंत्रित करते हैं और खरीदारी करते हैं। इस लाभ से लाभ पाने के लिए, टैब पर क्लिक करें "एक मित्र को बताएं" साइट पृष्ठ के शीर्ष पर
  • 5
    अपना कैशबैक प्राप्त करने के लिए, आप प्रति तिमाही में कम से कम $ 5 डॉलर अर्जित करते हैं। यदि आप इस सीमा तक पहुंचते हैं, तो ईबेस आपको पेपैल या चेक द्वारा पैसे भेज देंगे।
  • टिप्स

    • किसी भी कारण से आपको लगता है Ebates खरीद प्रक्रिया के दौरान अपनी गतिविधियों पर नज़र रखी नहीं किया गया है, और आप चिंतित हैं क्योंकि आप जुड़े क्रेडिट प्राप्त करने के लिए नहीं डर रहे हैं, तो एक नई विंडो खोलने और फिर Ebates साइट पर लॉग ऑन के ऊपर प्रक्रिया शुरू होता है। पूर्वव्यापी क्रेडिट प्राप्त करना संभव नहीं है, इसलिए रुकावटों से बचने के लिए, सावधानी बरतने और ईबेट्स पर खरीदारी करने के लिए तेज़ होना अच्छा विचार है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • क्रेडिट कार्ड
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com