सिम्स 3 में आपका सिम्स कैसे मार डालें

क्या आप अपने सिम्स से थक गए हैं या क्या आप भूत और गंभीरता प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं? अपने पात्रों के आभासी जीवन को समाप्त करने के कई तरीके हैं, खासकर यदि आपने सिम्स 3 खेल विस्तार खरीदा है

कदम

विधि 1
गेम के मूल संस्करण में सिम्स को मार डालो

सिम्स 3 चरण 1 में आपकी सिम्स को मार डालने वाली छवि
1
एक आग में सिम्स को मार डालो खेल में सबसे सस्ता स्टोव या ग्रिल खरीदें और सिम को खाना पकाने के एक कम स्कोर के साथ उनसे प्रयोग करने के लिए पूछें। वैकल्पिक रूप से, फायरप्लेस के पास ज्वलनशील वस्तुओं को रखें और सिम को आग में लगातार आग लगा दें। वर्ण जो कि खेल के एक घंटे के बाद आग में मर जाते हैं और लाल भूत बन जाते हैं।
  • कुछ सिम्स में छिपे हुए लक्षण हैं जो उन्हें तीन घंटे तक लपटों से जीवित रहने के लिए अनुमति देते हैं। अग्निशामकों को आग से नहीं मारा जा सकता है
  • एक्सपेंशन आग लगाने के कई तरीके जोड़ते हैं वे इस गाइड में सूचीबद्ध नहीं हैं क्योंकि वे आपको अद्वितीय परिणाम प्राप्त करने की अनुमति नहीं देते हैं।
  • सिम्स 3 चरण 2 में आपकी सिम्स को मारने वाली छवि
    2
    विद्युत दुर्घटना को लागू करें विद्युत उपकरण को सुधारने या सुधारने के लिए कम मैन्युअल स्कोर वाले सिम के लिए कई बार ऑर्डर करें। पहली घटना सिम को जलाएगी और दूसरा राज्य उसे मार डालेगा, अगर राज्य "सूखा हुआ" यह अभी भी सक्रिय होगा सिम पानी के एक पूल में है और जटिल या महंगे उपकरणों की मरम्मत करने की कोशिश करता है, तो बिजली संकट की संभावना अधिक होती है। इस तरह से मरने वाले एक चरित्र का भूत पीला है।
  • हाथ कौशल की सुविधा के साथ सिम्स इस तरह से मर नहीं सकते। उच्च मैनुअल कौशल वाले लोग कम बिजली की संभावनाएं हैं।
  • किसी चीज को सुधारने के लिए एक सिम के पास कम से कम 1 योग्यता का स्कोर होना चाहिए।
  • सिम 3 में मारने के लिए आपका सिम नामित छवि 3 चरण 3
    3
    भूख मरने का एक सिम बनाओ फ्रिज, ओवन, स्टोव और घर से फोन का लाभ उठाने के लिए, ताकि आपके चरित्र को भोजन प्राप्त करने का कोई तरीका न हो। आप यहां तक ​​कि किसी कमरे में जीवित नहीं रह सकते हैं। लगभग 48 घंटे खेलने के बाद, सिम मर जाएगा और एक बैंगनी भूत बन जाएगा।
  • सिम्स 3 चरण 4 में आपकी सिम्स को मारने वाली छवि
    4
    अपने सिम्स डूब द सिम्स गेम के शुरुआती संस्करणों में पूल कुख्यात थे, क्योंकि एक्सेस सीढ़ी को हटाने के बाद ही अक्षर उन के अंदर फंस गए थे। पात्रों को सिम्स 3 में चतुर हो गए हैं, इसलिए आपको पूल के चारों ओर एक दीवार बनाने के लिए उन्हें अंदर फंसाने होंगे। डूबने सिम्स नीले भूत में बदल जाते हैं।
  • विधि 2
    Expansions और स्टोर आइटम का उपयोग कर Sims हत्या

    सिम 3 में कदम दर कदम
    1
    ट्रैवल एडवेंचर्स में मम्मी के शाप के साथ अपने सिम्स को मार डालो इस विस्तार के लिए धन्यवाद, आप अल सिमारा की कब्रों का पता लगा सकते हैं और ममियों को जकड़ने की कोशिश कर सकते हैं जो सिरीफोगी में पाए जाते हैं। एक मम्मी अपने सिम को पकड़ लें और संभावना है कि यह उसे शाप देगा, एक राज्य जोड़ना। सिम के मरने से पहले यह दो पूरे हफ्ते का खेल ले जाएगा, लेकिन यह एक काले बादल के साथ एक सुंदर सफेद भूत में बदल जाएगा।
    • मार्शल आर्ट्स में अच्छे स्कोर के साथ सिम्स, मम्मी को पराजित कर सकते हैं, शाप से बचा सकते हैं।
    • शाप का इलाज करने के कई तरीके हैं, लेकिन मौके से ऐसा करना कठिन है ध्यान से बचें, अतीत में समय के माध्यम से यात्रा, गेंडाओं से आशीर्वाद प्राप्त करने, सांपों को चूमते हुए और एक ताबूत में सो रही है।
  • सिम्स 3 चरण 6 में आपकी सिम्स को मारने वाली छवि
    2
    उन्हें उम्मीद है कि एक उल्का महत्वाकांक्षा या मौसम विस्तार में पड़ता है। इस घटना के होने की संभावना बहुत कम है, लेकिन आप इसे बाहर कर रहे हैं एक दूरबीन का उपयोग करने के लिए एक सिम आदेश देने से इसे बढ़ा सकते हैं। यदि आप बुरा संगीत सुनते हैं और एक छाया आते हैं, तो उस सिम को चलाएं जिसे आप उस समय मारना चाहते हैं। एक उल्का के पीड़ितों के भूत नारंगी आग से मारे गए लोगों की तरह हैं, लेकिन वे भी काले रंग की चमक का उत्सर्जन करते हैं।
  • यदि आपके पास सीज़न के विस्तार और विदेशी को नियंत्रित करना है, तो वह चरित्र उल्का को बुला सकता है
  • हिमपात बच्चों, भूत और एलियंस पर कभी गिरते नहीं हैं, लेकिन आप सिम्स को प्रभावित करने के लिए उन्हें मरने के लिए ले जा सकते हैं।
  • सिम 3 में कदम दर कदम
    3
    यदि आपके पास अलौकिक या देर रात के विस्तार हैं तो अपने सिम्स को रक्त-प्यास पिशाच में बदल दें। पारंपरिक कहानियों के विपरीत, द सिम्स 3 में पिशाच सूरज की रोशनी में जीवित रह सकते हैं लेकिन वे भूख या प्यास से मर सकते हैं बिना प्लाज्मा के दो दिनों के बाद, एक पिशाच एक धड़कन दिल के साथ एक लाल भूत में बदल जाता है और एक बल्ला के आकार का पत्थर का पत्थर है
  • एक पिशाच बनने के लिए, कंप्यूटर-नियंत्रित सिम्स को अपनी गर्दन और उज्ज्वल आँखों पर टैटू के साथ देखें। आप देखेंगे कि आपके सिम का दर्जा है "शिकार" जब वह उनमें से एक के पास जाता है पिशाच के लिए अपने आप को प्रस्तुत करें और बातचीत का चयन करें "बदलने के लिए पूछें" जब आपके पास मौका है
  • सिम्स 3 चरण 8 में आपकी सिम्स को मारने वाली छवि
    4
    एक मेगाफोन के साथ मौत के बारे में शिकायत करने के लिए यूनिवर्सिटी लाइफ स्थापित करें हर शिकायत में Tetro Reaper आकर्षित करने की संभावना है। पहले मौके पर आपको एक चेतावनी प्राप्त होगी, जो एक राज्य द्वारा दिखाया गया है। अपने मौत के बारे में शिकायत करते रहें जब राज्य सक्रिय हो जाता है और लावक उसके साथ कोमल नहीं होगा
  • सिम 3 में मारने के लिए आपका सिम्स शीर्षक चरण 9
    5
    विश्वविद्यालय में एक बिस्तर में अपने सिम को कुचलने। विश्वविद्यालय जीवन के विस्तार के लिए सिम को मारने का एक और आसान तरीका है। बिस्तर खोलो, सिम को बाहर रखें, फिर इसे बंद करें यह कुचल दिया जाएगा।
  • अधिक प्रयासों का उपयोग किया जा सकता है
  • सिम्स 3 चरण 10 में आपकी सिम्स को मारने वाली छवि
    6
    विश्वविद्यालय में एक वेंडिंग मशीन को शेक करने के लिए अपने सिम का आदेश दें इसे बार-बार करें हर झटका सिम पर औषधि को छोड़ने की संभावना है यह एक मुफ्त पेय के लिए इसके लायक है
  • छवि सिम 3 में मारने के लिए आपका सिम्स शीर्षक चरण 11
    7
    आप शोटाइम के विस्तार में एक जादू दिखाने में असफल रहे माओ के कैरियर में अपनी सिम का परिचय दें और अपने आत्महत्या के साथ भीड़ को उत्तेजित करें। यहां तक ​​कि अगर आप नाम नहीं बताते हैं, तो खतरे का बॉक्स एक भरोसेमंद चाल है, जबकि बरिड लाइव और एस्केप वॉटर से उस चरित्र को मारने का एक छोटा सा मौका है, जो उन्हें भ्रष्ट करता है।
  • सबसे कुशल जादूगर और भाग्यशाली सिम्स सैकड़ों ट्रिक्स से बच सकते हैं। चूंकि इन छिपी हुई विशेषताओं हैं, इसलिए संभव है कि एक चरित्र इस तरह से मर सकता है की संभावना का अनुमान करना मुश्किल है।
  • सिम 3 में कदम दर कदम



    8
    अलौकिक विस्तार खरीदें और अपने सिम को सोने में बदल दें। यह एकमात्र मौत है जो आपको फर्नीचर का एक नया टुकड़ा कमाता है: आपके सिम का एक सुनहरा मूर्ति। फिलॉसॉफ़र के स्टोन जीवन भर के प्रतिफल को भुनाए जाने के लिए पर्याप्त इच्छाओं को संतुष्ट करें, आप सोने में मिलने वाली हर चीज को बदल सकते हैं। हर प्रयास के लिए एक कम मौका है कि आपका चरित्र मर जाएगा।
  • सिम 3 में कदम दर कदम
    9
    अलौकिक जेली खाओ अपने सिम के घर के लिए जादुई जेली के एक झाड़ी खरीदें और उन्हें इसका इस्तेमाल करने के लिए आदेश दें। प्रत्येक प्रयास के लिए, 5% मौका है कि चरित्र मर जाएगा या नीचे मारा जाए, प्लस जेली से मरने का 1% मौका। प्राप्त भूत नीले बालों के साथ बैंगनी है।
  • सिम्स 3 चरण 14 में आपकी सिम्स को मारने वाली छवि
    10
    अलौकिक विस्तार में, एक चुड़ैल के रूप में खेलते हैं और दूसरों को शाप देते हैं। जब भी कोई चुड़ैल एक खिलाड़ी पर अभिशाप डाले, तो उसे मौका मिलेगा कि वह मर जाएगी। यह तब ही हो सकता है जब चुड़ैल एक निश्चित स्तर की शक्ति तक पहुंच गया है, इसलिए वह आपके सिम की जादुई क्षमताओं में सुधार जारी रखती है।
  • सिम 3 में मारने के लिए आपकी सिम नाम वाली छवि चरण 15
    11
    अपने सिम्स को सपना द्वीप के विस्तार में मरना आप सोच सकते हैं कि स्वर्ग द्वीप पूरी तरह से सुरक्षित जगह हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। सिम्स एक डुबकी के दौरान डूब या भूखा कर सकते हैं और यहां तक ​​कि एक शार्क द्वारा खाया जा सकता है अगर उन्हें छिपने का स्थान नहीं मिलता है। Mermaids अगर वे जमीन पर बहुत अधिक समय खर्च कर मर सकते हैं, लेकिन आप उन्हें सिम पर पानी स्प्रे पूछकर उन्हें बचा सकता है।
  • सिम 3 में कदम दर कदम
    12
    अपने सिम्स को भविष्य में मरें। भविष्य के विस्तार में सिम्स को मारने के दो तरीके शामिल हैं I अगर कोई चरित्र एक जेटपैक के साथ बहुत समय तक उड़ता है तो उसे एक दुर्घटना हो सकती है, जो उसे मार सकती थी। समय मशीन का उपयोग करके आप अपने सिम्स पर टाइम विरोधाभासी रोग की स्थिति को भड़काने और उन्हें अपने वंश के साथ पूरी तरह गायब कर सकते हैं!
  • सिम 3 में मारना अपनी सिम नाम वाली छवि चरण 17
    13
    Tetro Reaper के एक पड़ोसी बनें मृत्यु के इस रूप की आवश्यकता है "जीवन और मृत्यु के द्वार" खेल की दुकान से अपने घर में मौत को आमंत्रित करने के लिए उस पर दस्तक दें और उसे गिटार प्रतियोगिता में चुनौती दें। यदि आप असफल हो जाते हैं, तो आप घातक एबिसल राक्षस से मिलेंगे!
  • सिम्स 3 चरण 18 में आपकी सिम्स को मारने वाली छवि
    14
    बोवाइन प्लांट का लाभ उठाएं यह एक अजीब तरीके से सिम मर सकता है में से एक है आपको इस विशेष संयंत्र को खेल की दुकान से खरीदना होगा और इसे अपने सिम्स द्वारा डांटाएंगे, कुछ दिनों तक बिना भोजन के लिए इसे छोड़ दें और एक केक के टुकड़े को स्वीकार करने के लिए एक चरित्र का आदेश दें जो वह पेशकश करेगा। आपका सिम खाया जाएगा!
  • विधि 3
    Cheats

    छवि सिम 3 में मारना आपका सिम्स शीर्षक चरण 1 9
    1
    परीक्षण चालें सक्षम करें ^ कंट्रोल + ⇧ शिफ्ट + सी टाइप के साथ कंसोल खोलें परीक्षण सचमुच सच्चे निम्न विकल्पों का उपयोग करने के लिए
    • चेतावनी! ट्रिक्स खेल भ्रष्टाचार और दुर्घटनाओं में परिणाम कर सकते हैं, खासकर यदि आप उन्हें कंप्यूटर नियंत्रित वर्णों पर उपयोग करते हैं जैसे ही आप उन्हें आदेश का उपयोग कर समाप्त कर लेंगे, उन्हें अक्षम कर दें testcheatsenabled सक्षम झूठी.
  • सिम 3 में कदम दर कदम
    2
    एक सिम बूढ़ा हो जाओ पकड़ो ⇧ शिफ्ट और मारने के लिए सिम पर क्लिक करें। चयन "ट्रिगर एज ट्रांजिशन" इसे अगली उम्र की श्रेणी में आगे बढ़ाने के लिए। सिम पुरानी है जब तक इस प्रक्रिया को दोहराएं, फिर उसे बुढ़ापे के मरने के लिए एक अंतिम बार आदेश को अंजाम दें।
  • सिम्स 3 चरण 21 में आपकी सिम्स को मारने वाली छवि
    3
    सिम की भूख पट्टी को संपादित करें चाल के लिए धन्यवाद, आप एक क्लिक के साथ बार बदल सकते हैं सिम की भूख पट्टी को तब तक खींचें जब तक यह मर न जाए।
  • छवि सिम 3 में मारने के लिए आपका सिम्स शीर्षक चरण 22
    4
    सिम हटाएं यह कमांड आपको पूरी तरह से सिम को निकालने की अनुमति देता है और स्थायी त्रुटियों के मामले में उपयोगी हो सकता है। शिफ्ट रखने के दौरान एक पात्र पर क्लिक करें, फिर पर क्लिक करें "हटाना"।
  • यदि आप इस आदेश को किसी कंप्यूटर-नियंत्रित चरित्र पर आज़माते हैं तो यह संभव है कि सहेज फ़ाइल दूषित हो जाएगी।
  • टिप्स

    • यदि आपका माली सिम मृत्यु के फूल से बीज खोजता है और उन्हें बढ़ता है, तो प्रत्येक फूल एक बार सिम को फिर से जीवित कर सकता है। उस ऑब्जेक्ट के लिए धन्यवाद, आप अपने गेम को पुनः लोड किए बिना अपने पात्रों को मारने के लिए कई बार कोशिश कर सकते हैं।
    • आप अपने सिम्स को कुछ परिस्थितियों में जीवन में वापस ला सकते हैं या अपने भूत को अमृत के साथ खिला सकते हैं।
    • अपने कार्यों को चुनने की सिम्स की क्षमता को निष्क्रिय करने से आपको वह मौत प्राप्त करने में मदद मिल सकती है जो आप चाहते हैं, लेकिन फिर भी वे खुद को बचाने की कोशिश कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • अपने सिम्स को मारने की कोशिश करने से पहले गेम को बचाएं आप उन्हें वापस बंद करने का फैसला कर सकते हैं!
    • सिम्स अपने घरों से बाहर नहीं मर सकते हैं, उदाहरण के लिए जब वे सड़क पर हैं या जब वे समुद्र में तैर रहे हैं यदि आप उन क्षेत्रों में एक सिम को मारने की कोशिश की, तो आप गेम में एक त्रुटि बना सकते हैं।
    • जब दुर्भाग्यपूर्ण विशेषता के साथ एक सिम बुढ़ापे के अलावा किसी अन्य कारण से मर जाता है, तो Tetro Reaper स्वतः इसे पुनर्जन्म कर देगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com