कंप्यूटर पृष्ठभूमि में किसी भी छवि को कैसे चालू करें

वेब को ब्राउज करना, क्या आपने सुंदर पिल्ला की फोटोग्राफी के साथ प्रेम किया है? क्या आपके पास अपने बच्चे की एक छवि है और आप अपने कंप्यूटर पर काम करते समय इसे प्रशंसा करना चाहते हैं? क्या आप इसे अपने डेस्कटॉप की पृष्ठभूमि बनना चाहते हैं? ठीक है, इस सरल गाइड में दिए गए चरणों में यह दिखाया गया है कि यह कैसे करना है।

कदम

कोई भी चित्र आपका कंप्यूटर बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Wallpaper Step 1
1
इंटरनेट से छवियां: वेब पर एक छवि चुनें जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं और आप अपने डेस्कटॉप वॉलपेपर के रूप में उपयोग करना चाहते हैं।
  • कोई भी चित्र आपका कंप्यूटर बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Wallpaper Step 2
    2
    सही माउस बटन के साथ चुना गया चित्र चुनें। विकल्प चुनें "वॉलपेपर के रूप में सेट करें"। एट वॉइला! चुनी हुई छवि को आपके डेस्कटॉप की पृष्ठभूमि के रूप में सेट किया गया है।
  • कोई भी चित्र आपका कंप्यूटर बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Wallpaper Step 3



    3
    कैमरा चित्र: अपने कैमरे के मेमोरी कार्ड का उपयोग करते हुए आपके कंप्यूटर पर आपके द्वारा चुना गया फोटो अपलोड करें वैकल्पिक रूप से आप उपयुक्त USB केबल का उपयोग करके सीधे कंप्यूटर से डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं।
  • कोई भी चित्र आपका कंप्यूटर बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Wallpaper Step 4
    4
    सही माउस बटन के साथ चुना गया चित्र चुनें और विकल्प चुनें "अपने डेस्कटॉप वॉलपेपर के रूप में सेट करें" संदर्भ मेनू से दिखाई दिया अब हर बार जब आप अपने कंप्यूटर का उपयोग करते हैं, तो आप चुन सकते हैं।
  • टिप्स

    • एक पूर्ण प्रभाव प्राप्त करने के लिए, एक तेज छवि चुनें दानेदार या धुंधला छवियों का उपयोग न करें

    चेतावनी

    • कुछ वेबसाइटें आपको आपकी सामग्री से संबंधित संदर्भ मेनू तक पहुंचने की अनुमति नहीं देतीं। उस स्थिति में आप अपने डेस्कटॉप वॉलपेपर के रूप में चित्रों का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे।
    • अपने कंप्यूटर पर एक वॉलपेपर के रूप में वेब से ली गई छवि का उपयोग करना एक अपराध नहीं है, बल्कि किसी दूसरे के काम को अपने लिए प्रस्तुत करने से कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन है। हमेशा इसे याद रखें
    • नया डेस्कटॉप वॉलपेपर स्वचालित रूप से मौजूदा एक को बदल देगा, इसलिए आगे बढ़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में एक नया वॉलपेपर सेट करना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com